Rohit Sharma Wife  

(Search results - 8)
  • Yuzvendra Chahal shares photo with his "Senorita" Rohit Sharma, wife Dhanashree Verma commentes See Pics dva

    CricketMar 26, 2021, 10:39 AM IST

    पति के साथ "Senorita" को देख जलभुन गई चहल की बीवी, इस तरह दिया रिएक्शन

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर जलवे बिखरे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपने टीम मेट्स के साथ मैच के बाद एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी सेनोरिटा के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आप सोच रहे होंगे की चहल की सेनोरिटा मतलब, उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा ? लेकिन आपको बता दें कि चहल को फूल देती सेनोरिटा धनाश्री बल्कि टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं। जी हां, इस तस्वीर में चहल रोहित के हाथों फूल लेते दिख रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं दोनों की ये फनी फोटो और इसपर दोनों की वाइफ का क्या रिएक्शन हैं....

  • IPL 2020 rohit sharma when father loss job left no money rohit sharma bmw property kpt

    IPLOct 6, 2020, 7:10 PM IST

    कभी पाई-पाई को मोहताज रहा है IPL 2020 का ये दिग्गज खिलाड़ी, आज करोड़ों में है कमाई और घर में खड़ी है BMW कार

    स्पोर्ट्स डेस्क. इस समय IPL 2020 में देश-दुनिया के धुंरधर क्रिकेट खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस बार युवा खिलाड़ी भी अपना रंग दिखा रहे हैं तो दिग्गज आज भी फैंस के चहेते बने हुए हैं। ऐसे ही IPL 2020 में सुपरस्टार खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी हैं। उन्होंने अभी तक पांच मैच खेले हैं। लेकिन किसी मैच में उनका जादू अब तक नहीं चल पाया है। रोहित शर्मा न सिर्फ खेलने के लिए बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर वनडे में डबल सेन्चुरी लगा चुका है। कम ही क्रिकेट फैन्स जानते होंगे कि आज करोड़ों के मालिक रोहित कभी बड़ी मुश्किल से अपना घर चलाते थे।  कई साल पहले पिता की नौकरी छूटने के बाद उनकी फैमिली काफी मुश्किल दौर से गुजरी। आइए जानते हैं उनके संघर्ष की कहानी- 

  • Cricketer Rohit Sharma did a workout with his wife ritika sharma, shared video KPZ
    Video Icon

    CricketAug 25, 2020, 7:45 PM IST

    क्रिकेटर रोहित शर्मा ने पत्नी संग किया वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क। IPL का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। इसके लिए सभी खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे अपनी पत्नी रितिका के संग वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

  • raksha bandhan 2020 yuvraj singh muhboli sister ritika sajdeh tie rakhi yuvi warned rohit sharma to stay away kpt

    CricketJul 29, 2020, 2:55 PM IST

    युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं रितिका सजदेह...रोहित शर्मा को दी थी दूर रहने की धमकी, अब हैं जीजा-साले

    स्पोर्ट्स डेस्क.  Ritika Sajdeh Sister Of Yuvraj Singh: रक्षाबंधन का त्योहार इस बार 3 अगस्त 2020 को मनाया जाएगा। कोरोना महामारी औऱ लॉकडाउन के कारण क्रिकेट सेलिब्रिटी भी इस बार घरों में रक्षाबंधन सेलेब्रेट करेंगे। भाई-बहन  के इस प्यार भरे मौके पर सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर बहनों के साथ तस्वीरेैं साझा करते हैं। राखी सेलिब्रेशन की सेल्फी छाई रहती हैं। हर बार राखी के पर्व पर इंडियन टीम के धुआंदार बल्लेबाज युवराज सिंह की एक मुंहबोली बहन भी चर्चा में रहती हैं। ये किस्सा उनके साथ हमेशा जुड़ा रहता है जब उन्होंने अपनी मैनेजेर को बहन बना लिया था। इतना ही नहीं उस मुंहबोली बहन को मान-सम्मान के साथ अपने चहेते दोस्त से उसकी शादी भी करवाई। युवराज सिंह की ये बहन आज भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और शानदार बैट्समैन रोहित शर्मा की पत्नी हैं। पर समय युवी ने प्रोटेक्टिव भाई की तरह रोहित को रितिका से कोसों दूर रहने की धमकी दी थी। 

     

    रक्षाबंधन के मौके पर हम आपको क्रिकेट की दुनिया का ये दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं- 

  • After Sachin-Bhajji, Hitman Rohit Sharma also completed Yuvi's challenge in this way kpu

    CricketMay 17, 2020, 11:26 PM IST

    सचिन-भज्जी के बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने भी कुछ इस तरह पूरा किया युवी का चैलेंज

    कोरोना वायरस के कारण देश में इस वक्त लॉकडाउन है। ऐसे में क्रिकेट जगत के सितारे अपने घरों में ही कैद हैं। इस दौरान सारे टूर्नामेंट या तो रद्द कर दिए गए हैं। या उन्हें टाल दिया गया है। लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए खिलाड़ियों ने एक चैलेज शुरू किया है। जिसमें बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी जा रही है। सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा और द टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह को नॉक करने की चुनौती दी थी। चुनौती दिए जाने के बाद सबसे पहले सचिन ने इसे शनिवार को ही पूरा कर लिया था। उसके बाद रविवार को हरभजन सिंह ने भी पूरा कर लिया और अब हिटमैन रोहित ने भी इस चैलेंज को पूरा कर लिया है। 

  • Rohit Sharma told that the name of the country where Team India does not get support kpu

    CricketMay 17, 2020, 8:59 AM IST

    रोहित शर्मा ने इस देश को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- यहां नहीं मिलता भारत को समर्थन

    भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को लेकर एक अहम खुलासा किया है। रोहित ने बताया कि बांग्लादेश ही एक ऐसा देश है जहां इंडिया को ज्यादा समर्थन नहीं मिलता। रोहित ने ये खुलासा तमीम इकबाल के साथ किए गए इंस्टाग्राम लाइव में किया। रोहित ने कहा कि दोनों देशों के पास जुनूनी प्रशंसक हैं। यही कारण है कि जब भी कोई गलती करता है तो हमें चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है।

  • Rohit Sharma told this veteran batsman his retirement plan kpu

    CricketMay 10, 2020, 8:49 PM IST

    रोहित शर्मा ने वॉर्नर को बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, कहा- इस उम्र तक ले लेंगे क्रिकेट से संन्यास

    रोहित शर्मा ने अपने करियर को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शर्मा ने इंटाग्राम पर डेविड वॉर्नर से बातचीत में कहा कि मेरा कैरियर 38 से 39 साल की उम्र में खत्म हो जाएगा। क्योंकि परिवार को समय देना महत्वपूर्ण है। दरअसल, इन दिनों कोरोना वायरस के कारण दुनिया के करीब 118 देश लॉकडाउन में हैं। ऐसे में खेल जगत के सभी धुरंधर मैदान छोड़ सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया। 

  • Rohit Sharma was afraid of playing Brett Lee and Dale Steyn kpu

    CricketMay 4, 2020, 5:05 AM IST

    गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए मशहूर हैं रोहित शर्मा, पर इन दो से 'खौफ' खाते थे हिटमैन


    भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है। गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले हिटमैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से बात करते हुए कहा कि शुरूआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को खेलना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था। दरअसल, शमी ने रोहित से सवाल पूछा था कि कौन ऐसा गेंदबाज है जिसे खलने में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस पर उन्होंने कहा कि ब्रेट ली और डेल स्टेन दोनों के सामने टिक पाना मुश्किल होता था।