Royal Challengers Bangalore  

(Search results - 116)
  • undefined

    CricketMay 30, 2021, 3:13 PM IST

    IPL में नहीं खेलेंगे क्रिस गेल-पोलार्ड और आंद्रे रसल ! इस वजह से खेलने को लेकर फंसा पेंच

    कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 202) 28 अगस्त से शुरू होने वाला है, जिसका फाइनल 19 सितंबर को खेला जाएगा, जबकि आईपीएल के बचे हुए मैच 18 सितंबर से 10 अक्टूबर तक होने की संभावना है। इस कारण कैरेबियन खिलाड़ियों के खेलने पर पेंच फंस सकता है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 12:31 PM IST

    IPL: KKR और CSK के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित

    कोरोना का असर आईपीएल पर दिखने लगा है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेले जाना वाला स्थगित कर दिया गया है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 10:45 AM IST

    IPL पर छाया कोरोना का कहर, RCB और KKR के बीच होने वाला मैच हुआ स्थगित

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला था। लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते मैच को स्थगित कर दिया गया है। 

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 8:28 AM IST

    पुलिस की गाड़ी चलाते हैं इस खिलाड़ी के पिता, 4 बार फेल होने के बाद IPL में मिली जगह, अब किया ये कारनामा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल2021 (IPL 2021) में शुक्रवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पंजाब किंग्स (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings) के सामने हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की गेंदबाजी की आगे विराट की सेना पस्त नजर आई और केएल राहुल की टीम ने बड़ी आसानी से 34 रनों से ये मैच जीत लिया। वैसे तो क्रिकेट में जीत का श्रेय कई खिलाड़ियों को जाता है, लेकिन इस मैच में जिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा वाहवाही मिल रही है, वो है पंजाब का गबरू जवान हरप्रीत बरार (Harpreet Brar)। जिन्होंने पहले बल्लेबाजी में कमाल करके दिखाया और फिर विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गजों का विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं, हरप्रीत के क्रिकेटर बनने का सपना इतनी आसानी से पूरा नहीं हुआ। पिता की आर्थिक हालात खराब होने के चलते उनके ऊपर बहुत दवाब था, फिर भी खिलाड़ी की कड़ी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए आज आपको बताते हैं, पंजाब किंग्स के इस शेर के बारे में....

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 11:34 AM IST

    RCB vs PBKS: बेंगलुरू का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन, पंजाब की शानदार जीत

    आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का 26वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। 

  • undefined

    CricketApr 28, 2021, 8:25 AM IST

    ABD की 360 डिग्री परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस बोले- टीम का बोझ इस खिलाड़ी पर

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) का 14वां सीजन अपने पूरे शबाब पर है। हर दिन रोमांचक मैच लॉकडाउन में फैंस का मनोरंजन कर रहे है और जब बात विराट कोहली की टीम के मैच की हो, तो दर्शक टीवी के सामने से हटना ही नहीं चाहते हैं, क्योंकि आरसीबी के मैच में 3 चीजें भरपूर मात्रा में होती है, वह है, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। मंगलावर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेले गए मैच में भी भरपूर रोमांच था और हो भी क्यों नहीं, मिस्टर 360 डिग्री ने अपना बल्ला जो घुमाया। जी हां, एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने बिखरती हुई आरसीबी को संभाला और 171 का स्कोर दिल्ली के सामने रखा और 1 रन से ये मैच जीत लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एबी की पारी देख मीम्स की बाढ़ आ गई, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं...

  • undefined

    CricketApr 27, 2021, 10:31 AM IST

    RCB vs DC: कप्तान ऋषभ व हेटमायर की हाॅफ सेंचुरी भी काम न आई, एक रन से हारी दिल्ली

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 22वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जा रहा है। अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। टीम में अश्विन की जगह इशांत शर्मा को जगह दी गई है। 

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 6:38 PM IST

    ये हैं IPL के सबसे महंगे गेंदबाज, जडेजा से पहले इन खिलाड़ियों ने बनाए 1 ओवर में सबसे ज्यादा रन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने एक बार फिर बता दिया कि, क्यों उन्हें बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी सर जडेजा कहकर बुलाता हैं। रविवार को मुंबई के वानखेड़े में खेले गए मैच में उन्होंने एक बार फिर अपने बल्ले से कारनामा करके दिखाया और 1 ओवर में 37 रन बनाए। जी हां, ये चमत्कार रवींद्र जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  (CSK vs RCB) के साथ खेले गए मैच में करके दिखाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर में उन्होंने 5 छक्के, 1 चौका और 2 रन की मदद से 37 रन टीम के लिए बनाए और सीएसके का स्कोर 191 रन तक पहुंचाने में मदद की। इसके साथ ही जडेजा आईपीएल में 1 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। आइए आपको बताते हैं जडेजा से पहले किन खिलाड़ियों ने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 11:26 AM IST

    मां के हाथ का खाना-बहन की झप्पी और पापा की सीख, मैच से पहले विराट की टीम के इस खिलाड़ी को याद आया ये सब

    स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार, 25 अप्रैल को आईपीएल (IPL 2021) का 19वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस कांटे की टक्कर वाले मैच के लिए तैयार हैं। लेकिन ये क्या, विराट की टीम के इस खिलाड़ी को मैच से पहले अपने घर की बहुत याद सता रही हैं। दरअसल, आरसीबी के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शनिवार को सोशल मीडिया पेज पर अपने घर वालों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा मेजर मिसिंग। यानी इस समय उन्हें अपने घर वालों की बहुत याद आ रही हैं। आइए आपको भी मिलवाते हैं वॉशिंगटन के 'सुंदर' परिवार से..

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 10:15 AM IST

    CSK vs RCB: रविवार को चमका सीएसके का 'रवि', 1 ओवर में 5 छक्के और 1 चौके के साथ बनाए 37 रन

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 19वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) खेला जा रहा है। टॉस जीतकर सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 191 रन बनाए।

  • undefined

    CricketApr 23, 2021, 10:20 AM IST

    लाल रंग की टी शर्ट पहन बचपन से बल्ला थामे नजर आता था ये खिलाड़ी, अब इसी जर्सी में कर रहा कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी ने राजस्थान को दस विकेट से हराते हुए शानदार जीत हासिल की। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के नाबाद शतक और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी की बदौलत आरसीबी ने बड़ी आसानी से 16वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने एक बार फिर युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) पर भरोसा जताया है और वह कप्तान के भरोसे पर खरा उतरे। 20 साल के देवदत्त टॉप ऑर्डर और लेफ्ट हैंड बैट्समैन हैं। बचपन से ही उन्हें क्रिकेट का बहुत शौक था। आइए आज हम आपको इस खिलाड़ी की कुछ ऐसी ही फोटोज दिखाते हैं..

  • undefined

    CricketApr 23, 2021, 8:07 AM IST

    कोहली के नाम IPL में दर्ज हुआ ये 'विराट' रिकॉर्ड, टीम या बीवी को नहीं इस इंसान को डेडिकेट की जीत

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। गुरुवार को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में कोहली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया। वह आईपीएल के इतिहास में पहले ऐसे बल्लेबाज बनें, जिन्होंने सबसे पहले 6 हजार रन पूरे किए हैं। बता दें कि आईपीएल-14 के 16वें मुकाबले में उन्होंने न केवल यह अनूठी उपलब्धि हासिल की, बल्कि 10 विकेट से ये मैच भी जीता है। आइए आपको बताते हैं, अपनी जीत का श्रेय और अपना अर्धशतक उन्होंने किसको डेडिकेट किया हैं।

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 5:51 PM IST

    15 मैच के बाद IPL का 360, जानें कौन पास- कौन फेल , किस टीम ने मारी बाजी

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL का खुमार पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां क्रिकेट की दुनिया के बड़े-बड़े खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं। हर रोज रोमांचक मैच दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। अबतक आईपीएल के 15 मैच हो चुके हैं। ऐसे में स्थिति थोड़ी-थोड़ी साफ होने लगी है, कि कौन सी टीम और कौन सा खिलाड़ी इस रेस में आगे चल रहे हैं। आईपीएल के रिकॉर्ड खिलाड़ियों के लिए काफी अहम होते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 360 और बताते हैं, अबतक टीमों और खिलाड़ियों की स्थिति क्या है

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 12:27 PM IST

    RCB Vs RR: पडिक्कल के नाबाद शतक और कप्तान कोहली की धाकड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की 10 विकेट से शानदार जीत

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 16वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स की बीच होने वाला है। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। 
     

  • undefined

    CricketApr 18, 2021, 10:49 AM IST

    RCB VS KKR: RCB ने KKR को 38 रन से दी मात, मैक्सवेल-डिविलियर्स की धमाकेदार पारी

    IPL-2021 सीजन में आज खेले गए पहले डबल हैडर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने कोलकाता को 38 रन से मात दी। RCB ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 204 रन बनाए। जवाब में कोलकाता सिर्फ 166 रन बना सकी। आरसीबी की ओर से काइल जैमीसन ने 3 विकेट, यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने 31 रन,  इयॉन मॉर्गन ने 29, राहुल त्रिपाठी ने 25, शुभमन गिल ने 21 और शाकिब उल हसन ने 26 रन बनाए।