Royal Enfield Bullet  

(Search results - 4)
  • undefined
    Video Icon

    AutoFeb 9, 2021, 2:20 PM IST

    शख्स ने बुलेट के साइलेंसर में डाल दिए मक्के के दाने, देखें 3 मिनट बाद कैसा हुआ अंजाम

    ऑटो डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनू प्लाहा नाम के लड़के का एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। सोनू ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया। इसमें सोनू ने अपनी बुलेट के साइलेंसर में मक्के के दाने डाल उससे पॉपकॉर्न बनाने की कोशिश की। तीन मिनट बाद मक्के के दानों का जो हश्र हुआ, उसे देखने के लिए लोग इस वीडियो पर क्लिक कर रहे हैं। आप भी देखें तीन मिनट में बुलेट के अंदर कैसा हुआ मक्के के दानों का  हाल... 

  • undefined

    AutoJun 1, 2020, 11:18 AM IST

    Royal Enfield बुलेट चलाने का सपना होगा पूरा, आ गई है बेहतरीन फाइनेंस स्कीम

    कोरोना वायरस महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन में बाइक और दूसरे वाहनों की बिक्री में भारी कमी आ गई। अब इनकी बिक्री में तेजी लाने के लिए कंपनियां कई तरह की स्कीम ला रही हैं। रॉयल एनफील्ड बुलेट की खरीददारी बढ़ सके, इसके लिए इसकी ईमआई की दरों में कमी की गई है।

  • Royal enfield classic

    AutoMay 5, 2020, 11:50 PM IST

    ऑटो सेक्टर पर कोरोना की मार, लॉकडाउन में Royal Enfield ने बेची मात्र 91 मोटरसाइकिल्स

    भारतीय मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड लॉकडाउन में भी 91 मोटरसाइकिल्स बेचने में कामयाब रही है। जबकि मारुति सुजुकी जैसी कंपनी अप्रैल महीने में जीरों सेल की है। हालांकि रॉयल एनफील्ड की लोकप्रियता किसी से छुपी हुई नहीं है। फिर भी अगर हम कंपनी के पुराने ब्रक्री के आंकडे को देखें तो यह काफी ज्यादा कम है। हालांकि पुरी तरह से सप्लाई चेन बंद होने के बावजूद कंपनी 91 मोटरसाइकिल्स बेचने में कामयाब रही ये कम नहीं हैं। 

  • undefined

    AutoApr 28, 2020, 11:56 PM IST

    बुलेट लवर्स हो जाओ तैयार, सड़कों पर जल्द दौड़ती नजर आएगी रॉयल एनफील्ड की ये धांसू बाइक

    भारत में बुलेट लवर्स की बड़ी संख्या है। रॉयल एनफील्ड की कोई भी बाइक बाजार में आती है तो लोग उसकों हाथों हाथ लेते हैं। बतादें कि बुलेट की ख्वाहिश रखने वाले लोगों के लिए कंपनी एक और मॉडल लाने जा रही है। रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक का नाम Meteor 350 fireball बताया जा रहा है। नई बाइक जल्द ही सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन इसकी जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। जिसमें बाइक से जुड़ी सभी चीजों के बारे में बताया गया है।