Rupal Patel  

(Search results - 6)
  • undefined

    TV31, Oct 2020, 3:57 PM

    कोकिलाबेन के बाद गोपी बहू और अहम भी छोड़ेंगे शो, बदल जाएगी 'साथ निभाना साथिया 2' की पूरी कहानी

    फेमस शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 19 अक्टूबर को ऑन-एयर हुए पहले एपिसोड के बाद से ही शो ने टीआरपी चार्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। मगर अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि सिर्फ कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल (rupal patel) ही नहीं बल्कि अहम और गोपी बहू का किरदार निभाने वाले देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम भी शो छोड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो नवंबर से शो की पूरी कहानी भी बदल जाएगी। इतना ही नहीं जल्द ही शो में नजर आ रहा पूरा मोदी परिवार गायब होने वाला है। सूत्रों की मानें तो अगले महीने में सीरियल के ट्रैक में काफी बदलाव होने वाले हैं। 

  • undefined

    TV31, Oct 2020, 11:51 AM

    रसोड़े में कौन था.. पूछने वाली कोकिलाबेन का खत्म हो गया है 'साथ निभाना साथिया' से सफर, जानें वजह

    मुंबई. टीवी पर साथ निभाना साथिया (saath nibhana saathiya) का सीजन 2 हाल ही में शुरू हुआ। शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इसी बीच फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोकिलाबेन (kokilaben) का किरदार निभा रहीं रुपल पटेल (rupal patel) जल्द ही शो से बाहर होने वाली हैं। उनका ट्रैक नवंबर के बीच में ही खत्म हो जाएगा। खबरें हैं कि रुपल को शो में सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया गया था। शो की जो आगे की कहानी है उसमें उनका रोल नहीं है। ये भी कहा जा रहा है कि उनके किरदार को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स रुपल का ट्रैक बढ़ाने की सोच रहे हैं। फिलहाल अभी इस बारे में शो के मेकर्स और रुपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

  • undefined

    TV30, Oct 2020, 1:32 PM

    रसोड़े में कौन था पूछने वाली कोकिलाबेन जल्द छोड़ सकती हैं 'साथ निभाना साथिया 2', सामने आ रही ये वजह

    मुंबई। कुछ दिनों से टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का एक डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके वायरल होने के बाद ही मेकर्स ने 'साथ निभाना साथिया' का सीजन 2 बनाने का फैसला किया और यह शुरू भी हो गया। शुरू होते ही इस सीरियल ने टीआरपी में भी टॉप-5 में जगह बना ली लेकिन इसके फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। 

  • undefined

    TV13, Oct 2020, 5:05 PM

    गोपी बहू के साथ दिखी 'रसोड़े में कौन था' पूछने वाली कोकिलाबेन, सेट से सामने आईं सास-बहू की फोटो

    मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल (Rupal Patel), रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' (Rasode mein kaun tha) पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। 

  • undefined

    TV25, Sep 2020, 9:04 PM

    'रसोड़े में कौन था' की कोकिलाबेन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द शुरू होगा 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन

    टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल, रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। इस वीडियो के पॉपुलर होने के बाद अब शो की मेकर रश्मि शर्मा ने इसका दूसरा सीजन बनाने का फैसला किया है। 

  • undefined

    TV7, Sep 2020, 1:53 PM

    रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली राशी अब दिखती है ऐसी, 5 साल पहले इनसे की शादी; अब है एक बेटी की मां

    मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों 'रसोड़े में कौन था' वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन को लेकर बनाए गए इस वीडियो की चर्चा हर तरफ है। वीडियो में कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली को ढूंढ रही है। वैसे, बता दें कि रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली वो महिला राशी यानी रुचा हसबनीस हैं। रुचा पिछले 9 साल से टीवी स्क्रीन से गायब हैं। रुचा ने 2009 में मराठी सीरिज 'चार चौघी' से करियर की शुरुआत की थी।