S Presso  

(Search results - 11)
  • undefined

    AutoJun 13, 2021, 12:27 PM IST

    मारुति सुजुकी ने दिया कस्टमर्स को बड़ा तोहफा, इन 9 गाड़ियों पर मिल रही 51 हजार तक की बंपर छूट

    ऑटो डेस्क: इंडिया में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एक ट्रस्टेड ऑटो कंपनी है। इसकी कार कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और खूबसूरत मॉडल्स भी देती है। मारुति के कस्टमर ज्यादातर मिडिल क्लास लोग होते हैं। ऐसे में कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। मारुति ने अपने  9 टॉप सेलिंग कारों पर 51 हजार तक का डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। यह ऑफर 30 जून तक लागू रहेगा। ऐसे में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है, अच्छी और किफायती गाड़ी घर ले जाने का। तो चलिए आपको बताते हैं, कि मारुति की कौन सी कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है...

  • undefined

    AutoJun 6, 2021, 1:59 PM IST

    अब ऑटोमैटिक कार चलाने का आपका सपना भी होगा पूरा, ये है 5 लाख तक मिलने वाली 6 सबसे सस्ती गाडियां

    ऑटो डेस्क:  कार खरीदना हर इंसान का सपना होता है। इसके लिए वह अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इसे खरीदने में खर्च कर देता है। लेकिन आए दिन मार्केट में नई-नई कारें आती रहती हैं और जो पुरानी कार होती वह आउटडेटेड हो जाती है। आजकल मार्केट में ऑटोमैटिक कारों (Automatic Car) का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। कई कंपनियां मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक कार्स भी बना रही हैं। यह कार चलाने में बहुत आसान होती है, लेकिन लोगों को लगता है कि ऑटोमेटिक कार खरीदना काफी महंगा होता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं 5 लाख तक आने वाली ऐसी 6 धांसू ऑटोमैटिक कारों के बारे में जो किसी भी लग्जरी कार को टक्कर दे सकती हैं।

  • undefined

    AutoMar 11, 2021, 2:56 PM IST

    बाइक से कम खर्च में चलेंगी ये 10 धांसू कारें, यहां जानें कीमत से लेकर सबकुछ

    ऑटो डेस्क : आम आदमी के लिए कार खरीदना जितना मुश्किल होता है, उससे भी कई ज्यादा मुश्किल उसे मैनेज करना होता है। बढ़ती महंगाई के जमाने में पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के दाम भी आसमान छू रहे हैं। ऐसे में लोग या तो अपनी कार बेचने का विचार कर रहे हैं या पेट्रोल-डीजल का विकल्प तलाश रहे हैं। ऐसे में कार कंपनियां भी ग्राहकों की मांग को देखते हुए मार्केट में CNG कारों के कई मॉडल लॉन्च कर रही है। सीएनजी कारें बेहद ही किफायती और शानदार माइलेज देने वाली होती है। ऐसे में आज हम आपको बतातें हैं मार्केट में मौजूद सबसे बेहतरीन सीएनजी कारों के बारे में, जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है...

  • undefined

    AutoDec 14, 2020, 3:50 PM IST

    दिसंबर में सस्ते में खरीद सकते हैं Maruti Suzuki की ये कारें, जनवरी 2021 से बढ़ जाएगी कीमत

    मारुति सुजुकी (Maruti suzuki) ने नए साल यानी 1 जनवरी, 2021 से अपनी कई कारों की कीमत बढ़ाने की घोषणा की है। इनमें कंपनी के पॉपुलर मॉडल S-Presso, Swift, WagonR, Alto सहित दूसरी कारें हो सकती हैं।

  • undefined

    AutoOct 3, 2020, 3:43 PM IST

    पहले ही साल Maruti S-Presso बिकी 75 हजार से ज्यादा, छोटी कार सेगमेंट में है बड़ी डिमांड

    देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) की एंट्री लेवल की कार S-Presso ने लॉन्च किए जाने के एक साल के भीतर ही 75 हजार यूनिट की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

  • undefined

    AutoMay 8, 2020, 10:28 PM IST

    लॉकडाउन के बाद भारत में लॉन्च होगी ये 5 हैचबैक कारें, जाने फीचर और कीमत

    कोरोना महामारी के कारण ऑटो इंडस्ट्री सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। यही कारण है कि कई कंपनियों ने कारों के लॉन्चिंग डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया है। देश में कारोबार करने वाली बड़ी कार कंपनियां जैसे- मारूति सुजुकी, हुंडई, होंडा आदि अब लॉकडाउन हटने का इंतजार कर रही हैं। आज हम आपको ऐसी ही 5 आने वाले हैचबैक कारों के बारे में बताने वाले हैं जो लॉकडाउन हटते ही भारतीय बाजारों में दिख सकती हैं। 

  • undefined

    AutoMay 1, 2020, 11:17 PM IST

    Maruti Suzuki पर कोरोना की मार, अप्रैल महीने में नहीं बिकी एक भी कार

    भारत कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में है। इस दौरान सभी लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। यही कारण है कि कई सेक्टरों में लॉकडाउन के चलते भारी मार पड़ी है। सबसे ज्यादा जिस सेक्टर को नुकसान है वह है भारतीय ऑटो सेक्टर। कई कंपनियो ने जब अपने अप्रैल सेल के आंकडे जारी किए तो वह चौकाने वाले हैं। बतादें की पिछले एक साल से इस सेक्टर में मंदी देखी जा रही थी। लेकिन अब लॉकडाउन ने तो इसकी कमर ही तोड़ दी है। 

  • undefined

    AutoApr 9, 2020, 12:59 PM IST

    ऑटो सेक्टर पर कोरोना का असर, Maruti Suzuki का प्रोडक्शन 32 फीसदी घटा

    कोरोना वायरस का कहर देश भर में जारी है, लगातार नए मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं इस भयावह बीमारी का सीधा असर देश के ऑटोमोबाइल बाजार पर भी पड़ रहा है

  • undefined

    AutoJan 27, 2020, 8:51 PM IST

    मारुती का ग्राहकों को झटका!10,000 रुपये तक बढ़े इन मॉडल के दाम

    कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपने कुछ मॉडल के दाम तत्काल प्रभाव से 10,000 रुपये तक बढ़ा दिये हैं

  • undefined

    AutoDec 25, 2019, 6:27 PM IST

    इस साल 5 लाख से कम में आईं ये 5 कारें, जानिए कीमत और फीचर्स

    इस साल भारत में कई कारें लांच हुई खास बात ये रही की  2019 में देश में ज्यादातर सेगमेंट में नई कारें लॉन्च हुईं
     

  • undefined

    BusinessSep 30, 2019, 5:53 PM IST

    मारुति ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती SUV, कई मायनो में क्विड से बेहतर है ये कार; देखें तस्वीरें

    नई दिल्ली. मारुति सुजुकी ने सोमवार यानी 30 सितंबर को अपनी सबसे सस्ती एसयूवी कार एस-प्रेसो को लॉन्च कर दिया है। मारुति ने इस मिनी एसयूवी को उस समय लॉन्च किया है। जब देश के ऑटो मार्केट की मांग में गिरावट देखी जा रही है। बाजार में कार की मांग में कमी आने के बाद वाहन निर्माता कंपनियां भी सस्ती कारों को पेश करने की तरफ ध्यान दे रही हैं। बता दें कि मारुति की इस छोटी एसयूवी की टक्कर रेनॉ क्विड से होगी। S-Presso के कॉन्सेप्ट को साल 2018 के ऑटो एक्सपो में मारुति फ्यूचर-एस नाम से पेश किया गया था। मारुति की यह छोटी एसयूवी 6 कलर्स में उपलब्ध है।