Salim Khan  

(Search results - 75)
  • Arpita Khan Birthday, know life facts about Salman Khan beloved sister

    BollywoodAug 3, 2021, 5:34 PM IST

    32 साल की हुई सलमान की लाडली बहन, कभी बीच सड़क रोती मिली अर्पिता को खान फैमिली ने दिया था सहारा

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहन अर्पिता (Arpita Khan Sharma) 32 साल की हो गई हैं। हाल ही में अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने उनका जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। आयुष ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पत्नी अर्पिता के साथ नजर आ रहे हैं। आयुष पत्नी अर्पिता के साथ इस वक्त मालदीव में हैं और यहां के भव्य इंटरकांटिनेंटल मामुनागौ रिसॉर्ट में उन्होंने अर्पिता का बर्थडे मनाया। 

  • atul agnihotri birthday actor was in love with salman khan sister alvira khan know how he get permission for marriage here is detail KPJ

    CelebsJun 24, 2021, 12:18 PM IST

    सलमान खान की बहन अलवीरा से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अतुल अग्निहोत्री, ऐसे मिली थी शादी की परमिशन

    मुंबई. सलीम खान (Salim Khan) के दामाद और सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) 51 साल के हो गए है। उनका जन्म 24 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था। 1993 में फिल्म सर से डेब्यू करने वाले अतुल का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। अपने करियर में महज-20-22 फिल्मों में काम करने वाले अतुल अब फिल्म प्रोड्यूसर बन गए है। वे ज्यादातर अपने साले यानी सलमान खान की फिल्मों को प्रोड्यूस करते हैं। वैसे, आपको बता दें कि खान खानदान का दामाद बनना अतुल के आसान नहीं था। नीचे पढ़े जब सलमान खान को पता चला कि अतुल उनकी बहन से प्यार करते है तो क्या हुआ था...

  • fathers day 2021 salman khan poses with papa salim khan and arjun kapoor share photo with sisters KPJ

    BollywoodJun 21, 2021, 4:15 PM IST

    नाती-पोतों और बेटी-बेटों के साथ एक फ्रेम में नजर आए सलीम खान, सलमान के पापा की 1 चीज ने खींचा ध्यान

    सलमान खान ने फादर्स डे पर फैमिली फोटो शेयर की। इस फोटो में सलमान के पापा सलीम खान अपने नाती-पोतों और बेटी-बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान द्वारा शेयर फोटो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वो था सलीम खान का फोन। ट्विटर पर इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए हैं।

  • Salim Khan Says Salman Film Radhe is not a great movie KPG

    BollywoodMay 27, 2021, 8:02 PM IST

    सलमान के पापा ने भी माना- राधे एक अच्छी फिल्म नहीं, बजरंगी भाईजान और दबंग को बताया इससे कहीं बेहतर

    ईद पर रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे : योर मोस्टवांटेड भाई' को क्रिटिक्स की आलोचना झेलनी पड़ रही है। यहां तक कि केआरके से लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने राधे को लेकर कई जोक्स और मीम्स बनाए हैं। फिल्म की चौतरफा नेगेटिव पब्लिसिटी के चलते सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज कराया है। इन सबके बीच सलमान के पिता और स्क्रीन राइटर सलीम खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

  • bollywood hollywood tollywood and tv celebs daily news update gossip full detail KPJ

    BollywoodMay 26, 2021, 9:45 AM IST

    Bollywood Update: गिरफ्तारी की मांग से घबराईं युविका चौधरी, आनन-फानन में पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

    बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रही युविका चौधरी विवादों में पड़ गई है, उन्होंने जाति सूचक शब्द का उपयोग अपमानजनक तरीके से किया है। इसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उनपर भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग तक कर डाली। 

  • Salim Khan Reaction on Salman Khan breakup with Aishwarya Rai and Sangeeta Bijlani KPG

    BollywoodMay 23, 2021, 1:14 PM IST

    ऐश्वर्या और संगीता बिजलानी से सलमान के रिश्तों को लेकर ऐसा था पापा सलीम खान का रिएक्शन, कही थी ये बात

    मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपने पापा सलीम खान से अच्छी दोस्ती है। सलीम खान उनके पिता कम और मित्र ज्यादा हैं। सलीम खान एक बिंदास पिता हैं और उन्होंने अपने बच्चों को पूरी आजादी दे रखी है। यही वजह है कि सलमान खान का कोई भी रिलेशनशिप उनके परिवार व पिता से छुप नहीं पाया है। सलीम खान सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि सभी बच्चों से बेहद फ्रैंक हैं। यही वजह है कि उनके घर में सभी ने अपनी मर्जी से शादी की, फिर चाहे अरबाज-सोहैल हों, या उनकी बेटियां अलविरा और अर्पिता। सलमान का तो कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर भी रह चुका है। इनमें संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई हीरोइनें शामिल हैं। 

  • salim khan and javed akhtar completed 50 years in bollywood industry both wrote film adhikar together for first time KPJ

    CelebsApr 28, 2021, 4:50 PM IST

    सलीम-जावेद @50: जब हेलन की वजह से सलमान खान के घर में आया भूचाल, डिप्रेशन में चली गई थी मां सलमा

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलीम-जावेद (Salim Javed) की जोड़ी हमेशा से फेमस रही है। दोनों ने मिलकर इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की जोड़ी ने पहली बार 28 अप्रैल, 1971 को आई फिल्म अधिकार लिखी थी। दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए हैं। ये बात और है कि दोनों लंबे समय से साथ नहीं है। बता दें कि 50 साल पहले दोनों की मुलाकात भी इत्तेफाक से हुई थी। दोनों एमएम सागर की फिल्म सरहदी लुटेरा की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस फिल्म में जहां सलीम खान (Salim Khan) सेकंड लीड रोल में थे वहीं, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) असिस्टेंट डायरेक्टर थे। फिर इसी फिल्म के डायरेक्टर सागर ने दोनों से फिल्म अधिकार की स्क्रिप्ट लिखवाई थी। और यहीं से दोनों से जोड़ी बनी। इसके बाद दोनों ने कुछ और फिल्में लिखी लेकिन इन्हें पहचान 1973 में आई फिल्म जंजीर से मिली। वैसे, बात सलीम खान की करें तो उनके एक कदम से उनके परिवार में भूचाल मच गया था। इतना ही नहीं उनकी पत्नी सलमा खान डिप्रेशन में चली गई थी। आइए, जानते है ऐसा क्या हुआ था...

  • when superstar rajkumar rejected zanjeer because his dog says no to film then this movie make amitabh bachchan angry young man here is detail KPJ

    CelebsMar 18, 2021, 2:39 PM IST

    अपने कुत्ते के कहने पर इस सुपरस्टार ने ठुकरा दी थी फिल्म, फिर इसी मूवी ने Amitabh Bachchan को बनाया स्टार

    मुंबई. कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जी रहे हैं। अभी भी इस वायरस की चपेट में रोज कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इससे बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वहीं, आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। सेलेब्स ने विदेश में छुट्टियां मनाने के साथ ही फिल्मों ही शूटिंग भी शुरू कर दी है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म जंजीर (Film Zanjeer) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा वायरल हो रहा है। यहीं वो फिल्म थी जिसने अमिताभ को एंग्री यंग मैन बनाया था। हालांकि, कम ही लोग जानते है कि यह फिल्म पहले सुपरस्टार राजकुमार (Rajkumar)को ऑफर हुई लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया, जिसके पीछे थी एक बड़ी वजह। आइए, आपको बताते हैं वो वजह। 

  • When Raaj Kumar Fired Salman Khan arrogance in a maine pyar kiya Success Party KPG

    CelebsFeb 4, 2021, 3:02 PM IST

    जब भरी महफिल में इस एक्टर ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, कहा- जाके अपने बाप से पूछना मैं कौन हूं

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड में उनके स्टारडम के अलावा एक और बात के लिए जाना जाता है और वो है उनका एटीट्यूड। ऐसे कई वाकये हुए हैं, जब गुस्से में सलमान ने ये नहीं देखा कि उनके सामने कौन है और इसका क्या इम्पैक्ट पड़ेगा। लेकिन एटीट्यूड के मामले में अगर सलमान शेर हैं, तो इसी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर ऐसा भी रहा, जो सवा शेर था। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर राजकुमार (Raaj Kumar) की। इस पैकेज में हम बता रहे हैं 31 साल पहले हुए उस वाकये के बारे में जब राजकुमार ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी। 

  • amitabh bachchan shashi kapoor film deewar completed 46 years of release these stars are not alive KPJ

    CelebsJan 24, 2021, 12:13 PM IST

    46 साल में इतना बदल गया 'दीवार' के इन 2 स्टार का लुक, फिल्म में काम करने 10 कलाकार अब नहीं है दुनिया में

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और शशि कपूर (shashi kapoor) की फिल्म दीवार (deewar ) की रिलीज को आज 46 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 24 जनवरी, 1975 को रिलीज हुई थी और बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा (yash chopra) थे। इस फिल्म को सलीम-जावेद की जोड़ी ने लिखा था। इस फिल्म के डायलॉग्स आज भी लोगों के जहन में ताजा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने कई कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है। अमिताभ बच्चन और नीतू सिंह (neetu singh) के अलावा फिल्म से जुड़े कई 10 स्टार्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 

  • when aishwarya rai want salman khan leave family for their love life bollywood actress also have this issue here is detail KPJ

    CelebsDec 27, 2020, 4:30 PM IST

    ऐश्वर्या राय करवाना चाहती थी सलमान खान से ऐसा घिनौना काम, जब नहीं मानें तो उठाया था ये बड़ा कदम

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में हुआ था। अपने करियर के शुरुआत से ही हिट फिल्में देने वाले सलमान  ने अपने करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी। लेकिन इसके बाद जो फिल्म उनकी झोली में आई उसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। ये फिल्म थी मैंने प्यार किया। हालांकि, खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्म में काम ही नहीं करना चाहता थे। वैसे, सलमान को जहां लोग गुस्से वाला समझते हैं वहीं दूसरी और वे फैमिली मैन भी है। वे अपने परिवार के लिए बहुत ज्यादा पजेसिव है। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब एक शख्स उन्हें अपने परिवार से अलग करना चाहता था। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) थी। जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे तब ऐश चाहती थी सलमान उनकी खातिर अपने घरवालों को छोड़ दे। हालांकि, ऐसा हो नहीं पाया।

  • salman khan birthday when bollywood actor ask father salim khan to make film for him got this answer from papa KPJ

    CelebsDec 27, 2020, 12:31 PM IST

    आखिर सलमान ने ऐसा क्या कर दिया था कि पिता सलीम खान बोले थे - मैं गधों पर पैसे हीं लगाता

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सलमान ने अपने करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी। और जिस फिल्म में सलमान ने सपोर्टिंग रोल किया था वो फिल्म थी बीवी हो तो ऐसी (biwi ho to aasi) । डायरेक्टर जेके बिहारी (jk bihari) की इस फिल्म में फारुख शेख और रेखा लीड रोल में थे, जबकि सलमान इसमें सपोर्टिंग रोल में थे। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि सलमान इस फिल्म से खुश नहीं थे। खबरों की मानें तो वे इस फिल्म के फ्लॉप होने की दुआ मांगते थे। इतना ही नहीं, जब फिल्म हिट हुई तो वे काफी उदास हो गए थे। 
     

  • salman khan birthday celebration at panvel farmhouse family and friends came to wish bollywood actor KPJ

    BollywoodDec 27, 2020, 11:19 AM IST

    बढ़ी दाढ़ी और चेहरे पर मुस्कान लिए 55 साल के सलमान खान ने यूं मनाया बर्थडे, देर रात काटा केक

    मुंबई. बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (salman khan) 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सलमान ने अपने करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी। और जिस फिल्म में सलमान ने सपोर्टिंग रोल किया था वो फिल्म थी बीवी हो तो ऐसी। फिलहाल, सलमान टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। सलमान ने देर रात अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने मीडिया, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ केक भी काटा। सलमान इस मौके काफी सिम्पल लुक में नजर आए। उनकी दाढ़ी बढ़ी थी और चेहरे पर मुस्कान खिली थी। सलमान ने मास्क फेस पर लगाने के बजाए हाथ में पकड़ रखा था।

  • salman khan birthday here is bollywood actor luxurious apartment photos these things are special in home have a look KPJ

    CelebsDec 26, 2020, 6:11 PM IST

    क्या आपने कभी देखी हैं सलमान खान के घर के अंदर की ये खास चीजें, यहां देखें एक से बढ़कर एक Photos

    मुंबई. बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (salman khan) 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सलमान ने अपने करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी। और जिस फिल्म में सलमान ने सपोर्टिंग रोल किया था वो फिल्म थी बीवी हो तो ऐसी। फिलहाल, सलमान टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। उनकी आने फिल्म राधे है, जिसकी रिलीज डेट की अनाउंटमेंट वे अपने जन्मदिन के दिन करेंगे। ज्यादातर लोग जानते हैं कि सलमान, शाहरुख खान या फिर अमिताभ बच्चन की तरह किसी बंगले में नहीं रहते लेकिन फिर भी वे जहां रहते है वो भी किसी महल से कम नहीं है। उनके बर्थडे के मौके पर आइए आपको दिखाते हैं सलमान के आलीशान अपार्टमेंट की इनसाइड फोटोज...

  • when salman khan father salim khan disclosure that four years before the death of mother was not allowed to meet her here is full detail KPJ

    CelebsDec 7, 2020, 12:14 PM IST

    4 साल मां को तड़पते देखा पर इस मजबूरी के चलते करीब नहीं जा पाए सलीम खान, इमोशनल हुए सलमान के पापा

    मुंबई. कारोना (corona) को लेकर अभी भी लोगों के मन में दहशत कम नहीं हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। सरकार लोगों की सरक्षा के लिए कई ठोस कदम उठा रही है। हालांकि, महामारी के बीच भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। इस दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (salman khan) के पित सलीम खान (salim khan) का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने मजह 9 साल की उम्र में मां को खोने का दर्द बयां किया। इसके अलावा उन्होंने अपनी बचपन से जुड़ी कई यादों को भी शेयर किया।