Sambhal  

(Search results - 38)
  • undefined

    NationalJul 19, 2021, 7:50 AM IST

    यूपी: संभल में पंचर बनवाने रोड किनारे खड़ी बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, 7 की मौत-10 गंभीर घायल

    उत्तर प्रदेश के संभल में रविवार-सोमवार की दरमियान रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

  • <p>aayesha</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 11, 2021, 1:59 PM IST

    बेटी पैदा हुई तो पति ने घर से निकाला... मांगे 10 लाख, गुजरात के बाद सुनिए यूपी की 'आयेशा' का दर्द

    विडियो डेस्क। गुजरात की आयेशा की कहानी तो आप सबने सुनी अपनी अंतिम सांस तक पति के मीठे बोल और प्यार के लिए तरसती रही 23 साल की आयेशा ना साबरमती नदी में कूदकर हंसते हंसते जान दे दी। लेकिन देश में ना जाने कितनी ऐसी आयेशा होंगी जो हर रोज अपनों से अपने लिए ही झगड़ती होंगी। आयेशा के बाद यूपी के संभल की नेहा नाज का वीडियो सामने आया है। जहां ये महिला वीडियो में ख़ुदकुशी करने को कह रही है। आरोप ये कि पति और ससुरालवालों ने दहेज़ और बेटी पैदा होने पर टॉर्चर किया, घर से निकाल दिया और वापसी इसलिए नहीं क्योंकि उसने बेटी पैदा की। महिला ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है..उधर पुलिस ने भी केस दर्ज कर लिया है।

  • <p>Agricultural law, debate in Rajya Sabha, Ghulam Nabi Azad, farmer protest</p>

    NationalFeb 3, 2021, 5:00 PM IST

    किसान आंदोलन से ही निकला था 'पगड़ी संभाल जट्टा' गीत, गुलाम नबी आजाद ने बताई इसके पीछे की कहानी

    गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में कहा, 1906 में अंग्रेज हुकूमत ने किसानों के खिलाफ तीन कानून बनाए थे और उनका मालिकाना हक ले लिया था। इसके विरोध में 1907 में सरदार भगत सिंह के भाई अजीत सिंह के नेतृत्व में पंजाब में आंदोलन हुआ। उस समय एक अखबार के संपादक बांके दयाल ने पगड़ी संभाल जट्‌टा, पगड़ी संभाल वे कविता लिखी जो बाद में क्रांतिकारी गीत बन गया।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 3:31 PM IST

    Disturbing Photos: बस को बीच से चीरता चला गया गैस टैंकर, मौत का भयानक सीन देख फट गया कलेजा

    संभल ( Uttar Pradesh) । कोहरे और रफ्तार अधिक होने के कारण आज आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। इस हादसे को जिसने भी देखा उसका कलेजा दहल सा गया। क्योंकि बस को गैस टैंकर चीरता हुआ गया और यात्रियों के शव बस के अंदर पड़े थे, जबक‍ि कुछ पह‍िए के नीचे दबे हुए थे। इस दौरान चीत्‍कार देखकर लोगों का द‍िल बैठा गया था। बता दें कि  यह घटना धनारी थाना क्षेत्र के मानकपुर मढैया के पास आज सुबह सवा दस बजे के करीब हुआ।

  • <p>sambhal accident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 2:48 PM IST

    संभल एक्सीडेंट का दर्दनाक वीडियो...आधी कटी बस में बिखरे पड़े थे शव, खून से लाल हो गई सड़कें

    वीडियो डेस्क। संभल (Uttar Pradesh) । आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह सवा 10 बजे बड़ा हादसा हुआ। अलीगढ़ डिपो की सरकारी बस और गैस के टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी की आधी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कैंटर का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। मौके पर बस में सवार आठ लोगों की मौत हो गई।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 11:50 AM IST

    संभल में बस और गैस टैंकर की टक्‍कर,आठ लोगों की मौत, 25 से अधिक यात्री घायल

    संभल (Uttar Pradesh) । आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह सवा 10 बजे बड़ा हादसा हुआ। अलीगढ़ डिपो की सरकारी बस और गैस के टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी की आधी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कैंटर का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। मौके पर बस में सवार आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना धनारी थाना क्षेत्र के मानकपुर मढैया के पास आज सुबह सवा दस बजे के करीब हुआ।

  • <p><strong>पानीपत (हरियाणा). </strong>सर्दियों के मौसम में कड़ाके की ठंड के साथ घने कोहरे का असर भी दिख रहा है। इसकी वजह से लोगों को गाड़ी चलाते समय दिक्‍कत का सामना करना पड़ता है और हादसे हो जाते हैं। हरियाणा में पड़ रहे कोहरे के चलते 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं हरियाणा से सत्संग सुनकर कार से लौट रहे एक परिवार का दर्दनाक हादसा हो गया। भगवान का ऐसा चमत्कार कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई जिसे उठाने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा। लेकिन उसमें बैठे परिवार को खरोंच तक नहीं आई।</p>

    HaryanaDec 16, 2020, 11:39 AM IST

    कोहरा काल बनकर छाया: एक पल में 11 लोगों की जिंदगी निगल गया, एक साथ दुनिया छोड़ गए भाई-बहन

    पानीपत (हरियाणा). सर्दियों के मौसम में कड़ाके की ठंड के साथ घने कोहरे का असर भी दिख रहा है। इसकी वजह से लोगों को गाड़ी चलाते समय दिक्‍कत का सामना करना पड़ता है और हादसे हो जाते हैं। पंजाब-हरियाणा में पड़ रहे कोहरे के चलते 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद एक एक करके कई वाहन एक दूसरे से जा भिड़े। हाइवे पर धुंध इस तरह छाई हुई थी कि मानों बादल उतर आए हो।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 2, 2020, 1:05 PM IST

    एक-दूसरे के चरित्र पर करते थे शक,5वीं पास पति ने रची पत्नी के मर्डर की खौफनाक साजिश,कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान

    मुरादाबाद ( Uttar Pradesh) । एक-दूसरे पर दूसरे से अवैध संबंध होने के शक को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि पति ने खौफनाक साजिश रच डाली। अपने साथ काम करने वाले तीन दोस्तों से अपने ही घर में लूट कराने के बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लूटपाट के दौरान पत्नी की हत्या की झूठी कहानी पुलिस को बताई। 18 घंटे बाद किसी तरह पुलिस ने मामले का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक 5वीं पास पति ने अपने ही घर में वारदात की जिस तरह से अंजाम दिया उससे पुलिस भी हैरान थी। हालांकि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। साथ ही कहा कि वह अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था। 

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshNov 27, 2020, 2:05 PM IST

    जिला अस्पताल में बच्ची का शव नोच रहा कुत्ता, देखिए video

    संभल (Uttar Pradesh) । मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को ट्वीट किया गया है और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की गई है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद संभल जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीएमओ ने एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है। साथ ही डॉक्टर और फार्मासिस्ट से जवाब तलब किया है। बता दें 20 सेकेंड के इस वीडियो में कुत्ता स्ट्रेचर पर बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 28, 2020, 3:16 AM IST

    यूपी में योगी सरकार का खौफ, गले में तख्ती डाल सरेंडर करने पहुंचा बदमाश, बोला- गोली मत मारना

    यूपी पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। लगातार हो रहे एनकाउंटर और अभियानों से अपराधियों में भी खौफ है। इसका नजारा संभल में देखने को मिला। यहां एक इनामी अपराधी गले में तख्ती टांगकर थाने पहुंचा। उसने पुलसि से गुहार लगाई कि उसे गोली ना मारी जाए।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshAug 31, 2020, 7:10 PM IST

    कोतवाली में घुसी बेकाबू भैंस ने दारोगा को सींग से उठाकर पटका, सामने आया डरावना वीडियो

    उत्तर प्रदेश के संभल जिले में ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। कोतवाली परिसर में घुसी एक भैंस ने ऐसा उत्पात मचाया कि पुलिस वाले भी भाग खड़े हुए।

  • undefined
    Video Icon

    NationalAug 18, 2020, 8:07 PM IST

    मोदी के नाम प्यारी छात्रा ने लिखा 19 पेज का सुसाइड नोट, हर पन्ने पर पीएम को बताया- भगवान

    यूपी के संभल में 15 साल की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। उसके कमरे से पुलिस को छानबीन के दौरान 19 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है जो छात्रा ने पीएम मोदी के नाम लिखा है। प्रधानमंत्री के नाम लिखे इस पत्र में छात्रा आंचल ने घर परिवार नहीं, देश और समाज के हालात पर चिंता जाहिर की। बढ़ते प्रदूषण और बढ़ती जनसंख्या जैसे मुद्दे उठाकर प्रधानमंत्री से समाधान की उम्मीद जताई। परिजन आंचल का अखिरी खत प्रधानमंत्री तक हर हाल में पहुंचाने की बात कह रहे हैं।

  • <p>यूपी के संभल में 15 साल की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। उसके कमरे से पुलिस को छानबीन के दौरान 19 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है जो छात्रा ने पीएम मोदी के नाम लिखा है। प्रधानमंत्री के नाम लिखे इस पत्र में छात्रा आंचल ने घर परिवार नहीं, देश और समाज के हालात पर चिंता जाहिर की। बढ़ते प्रदूषण और बढ़ती जनसंख्या जैसे मुद्दे उठाकर प्रधानमंत्री से समाधान की उम्मीद जताई। परिजन आंचल का अखिरी खत प्रधानमंत्री तक हर हाल में पहुंचाने की बात कह रहे हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 18, 2020, 2:18 PM IST

    15 साल की छात्रा ने लिखा 19 पेज का सुसाइड नोट, चौंकाने वाली बात- हर पन्ने पर सिर्फ पीएम मोदी का नाम

    यूपी के संभल में 15 साल की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। उसके कमरे से पुलिस को छानबीन के दौरान 19 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है जो छात्रा ने पीएम मोदी के नाम लिखा है। प्रधानमंत्री के नाम लिखे इस पत्र में छात्रा आंचल ने घर परिवार नहीं, देश और समाज के हालात पर चिंता जाहिर की। बढ़ते प्रदूषण और बढ़ती जनसंख्या जैसे मुद्दे उठाकर प्रधानमंत्री से समाधान की उम्मीद जताई। परिजन आंचल का अखिरी खत प्रधानमंत्री तक हर हाल में पहुंचाने की बात कह रहे हैं।
     

  • <p>up police&nbsp;</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 29, 2020, 7:50 PM IST

    सैल्यूट है इस जांबाज सिपाही को, जिसने अपनी जान पर खेलकर बचाई गरीब परिवार की जान

    वीडियो डेस्क। पुलिस हमारी रक्षक होती है और इस बात का उदाहरण है ये पुलिसकर्मी जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर एक गरीब परिवार की जान बचाई। छोटे सिलेंडर में लगी आग को बुझाने के लिए पुलिसकर्मी ने बड़ी ही समझदारी से काम लिया। 

  • <p>यूपी के संभल में उस समय दहशत फ़ैल गई जब दबंगो ने दिनदहाड़े रास्ते के विवाद में सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर को हत्या कर दी। सपा नेता की पत्नी ग्राम प्रधान भी है</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMay 19, 2020, 2:35 PM IST

    सपा नेता और उनके बेटे की हत्या का लाइव वीडियो हुआ वायरल

    यूपी के संभल में उस समय दहशत फ़ैल गई जब दबंगो ने दिनदहाड़े रास्ते के विवाद में सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर को हत्या कर दी। सपा नेता की पत्नी ग्राम प्रधान भी है।