Sanjana Sanghi  

(Search results - 25)
  • undefined

    Bollywood28, Aug 2020, 6:49 PM

    रिया ने सुशांत की आखिरी हीरोइन पर साधा निशाना, बोलीं- संजना के नाम से सुशांत पर आरोप लगे और वो चुप बैठी रहीं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सबसे बड़ी आरोपी हैं। रिया ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। रिया की मानें तो सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी और सुशांत की पीआर रहीं रोहिणी अय्यर ने सुशांत सिंह राजपूत को बहुत परेशान किया था। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood28, Aug 2020, 3:51 PM

    रिया के इंटरव्यु के बाद अंकिता लोखंडे ने किया पलटवार

    सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी जिक्र किया और सवाल उठाए। अब अंकिता लोखंडे ने इस बात का जवाब दिया है। रिया ने इंटरव्यू में कहा था, अंकिता लोखंडे कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए। रिया ने इस पर सवाल किया कि वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बीत कह रही हैं। रिया ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत उनसे मिले न बात हुई। 

  • undefined
    Video Icon

    National28, Aug 2020, 12:42 PM

    इस सपा नेता ने सुशांत के लिए कहा कुछ बहुत बुरा, लोगों ने किया ट्रोल

    समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने सुशांत सिंह पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत नपुंसक था इसलिए उसने आत्महत्या की। हालांकि उनके इस ट्वीट का विरोध शुरू हो गया। देखते ही देखते वह ट्रोल हो गए। लोगों ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। ट्विटर पर #आईपी_सिंह_नपुंसक_है ट्रेंड करने लगा। कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood24, Aug 2020, 1:42 PM

    सुशांत के कुक का डराने वाला खुलासा, कहा, घर में अजीब आवाजें सुनाई देती थीं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। इन्हीं की तलाश में सीबीआई ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है। हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है, और ये खुलासा अपने साथ नए सवालों का बौछार ला रहा है। अभिनेता के कुक नीरज सिंह ने बताया है कि सुशांत के पुराने घर में अपने आप ड्रम बजना, लिफ्ट का ऊपर नीचे आना और कमरे की लाइट अचानक बंद हो जाना जैसी तमाम घटनाएं होती थीं।
     

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood29, Jul 2020, 7:44 PM

    अगर थिएटर में होती रिलीज तो 'दिल बेचारा' की होती इतनी बड़ी कमाई

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बहुत ही इमोशनल हो गए हैं। उनकी हालिया रिलीज आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डेटा से यह साबित होता है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज हुई है और एक इंडिपेंडेंट ट्रैंकिंग फर्म का कहना है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी है। अगर ऐसा है तो यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होती।

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 5:01 PM

    सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, IMDB पर मिले 10 में से इतने स्टार

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इस फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म को वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है। 

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 8:32 AM

    मुश्किल हालात में भी जीवन जीना सिखाती है सुशांत की 'दिल बेचारा', इन वजहों से देख सकते हैं फिल्म

    'एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी' कुछ ऐसी ही सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा'। सुशांत की मौत के पूरे डेढ़ महीने बाद उनकी आखिरी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ये मूवी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और लोग उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

  • undefined

    Bollywood24, Jul 2020, 6:46 PM

    आखिरी फिल्म रिलीज से पहले संजना सांघी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोली- उम्मीद है तुम देख रहे हो

    फिल्म दिल बेचारा का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। दिल बेचारा आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से डिजनी और हॉटस्टार पर देख पाएंगे। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये है कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे। बता दें कि भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा। फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और उन्हें याद किया है। 

  • undefined

    Bollywood24, Jul 2020, 11:21 AM

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा होगी रिलीज, जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे मूवी

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। सुशांत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। वैसे, तो सुशांत चाहते थे उनकी ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने इसे डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। संजना की ये डेब्यू मूवी है। आपको बताते हैं कि ये फिल्म कब, कहां और कैसे देखी जा सकती है।
     

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood23, Jul 2020, 8:28 PM

    सुशांत की आखिरी फिल्म की को-स्टार पर भड़कीं कंगना; कहा जब जिंदा थे तब क्यों नही……

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बारे में कई खुलासे किए है। कंगना ने अब सुशांत की आखिरी फिल्मदिल बेचाराकी लीड एक्ट्रेस  संजना सांघी पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्विटर पर सुशांत और संजना पर लिखे गए पुराने आर्टिकल को शेयर किया है और साथ ही उनसे सवाल भी पूछा। कंगान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई अंधों ने दावा किया कि था सुशांत ने संजना के साथ बलात्कार किया, उन दिनों संजना के साथ हैरेसमेंट की काफी न्यूज आईं। संजना ने ये क्लैरिफाई करने के लिए अब अपना प्यारा टाइम क्यों निकाला? जब वो जिंदा थे तब क्यों उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में कोई बात नहीं की।

  • undefined

    Bollywood22, Jul 2020, 8:05 AM

    सुशांत सिंह राजपूत लगे मीटू आरोपों पर 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

    सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुसाइड के बाद से काफी चर्चा में है। जहां फैंस उनके सुसाइड की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं अब उन पर लगे मीटू आरोपों पर फिल्म 'दिल बेचारा' की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने खुलासा किया है।

  • undefined

    Celebs18, Jul 2020, 9:01 AM

    'दिल बेचारा' की शूटिंग से पहले जब डायरेक्टर की बात से गुस्से से आग बबूला हो गई थी एक्ट्रेस

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इसके गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से थिएटर्स बंद हैं और ऐसे में इस फिल्म को 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। मूवी के रिलीज से पहले ही सुशांत की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने शूटिंग के दौरान का किस्सा और अपना एक्सपरियंस शेयर किया है।   

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood17, Jul 2020, 1:06 PM

    डांस के लिए हमेशा तैयार रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, आखिरी फिल्म की को स्टार संजना ने किया ये खुलासा

     बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood9, Jul 2020, 6:20 PM

    दिल बेचारा के शूट के आखिरी दिन का वीडियो आया सामने, सुशांत के चेहरे पर नहीं था किसी तरह का स्ट्रेस

    सुशांत सिंह राजपूत  ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood7, Jul 2020, 5:35 PM

    सुशांत सिंह राजपूत के इस डायलॉग ने फैंस को भावुक कर दिया, खूब किया जा रहा शेयर

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे देखकर उनके बहुत से फैंस भावुक हो गए। ट्रेलर 2 मिनट 43 सेकंड का है। लेकिन इसमें ऐसे कई डायलॉग्स है जो सीधा दिल को छूते हैं।