Sanjay Dutt  

(Search results - 165)
  • undefined

    Celebs22, Oct 2020, 12:13 PM

    संजय दत्त से दूर बच्चों ने मम्मी मान्यता के साथ ऐसे मनाया बर्थडे फिर पापा ने दिया ये सरप्राइज

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। वो पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) टेस्ट में कैंसर फ्री पाए गए। बुधवार को एक्टर ट्विंस बच्चों ने अपना 10वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बच्चों ने पापा को मिस किया और संजय दत्त ने भी उन्हें याद किया। बच्चे अपने जन्मदिन पर मायूस ना हो इसलिए, उन्होंने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दिया। दरअसल, एक्टर ने वीडियो कॉल पर ट्विंस का बर्थडे सेलिब्रेशन ज्वॉइन किया। बच्चों के जन्मदिन पर संजय ने दी खुशखबरी...
     

  • undefined

    Celebs22, Oct 2020, 11:33 AM

    डल चेहरा और मायूस दिखे संजय दत्त, कैंसर को हराने के बाद बहन प्रिया के साथ पहली बार आए नजर

    मुंबई. संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैंस को कैंसर ठीक होने की खुशखबरी दी है। बीते महीने अगस्त में उनको लंग कैंसर होने की खबर सामने आई थी, जिसे चौथे स्टेज का कैंसर बताया जा रहा था। इसके बाद से वो मुंबई में इलाज करवा रहे थे। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने ठीक होने की खबर के बारे में बताया था। अब इस गुड न्यूज और कैंसर से जंग जीतने के बाद वो बहन प्रिया दत्त के साथ पहली बार दिखे हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हैरान-परेशान दिखे संजय दत्त...
     

  • undefined

    Celebs21, Oct 2020, 5:03 PM

    संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, जिंदगी की जंग जीतकर कही ये बात, अपने बच्चों को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट

    मुंबई. हाल ही में खबर आई थी कि 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) ने कैंसर से जंग जीत ली है। वे पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) टेस्ट में कैंसर फ्री पाए गए। बुधवार को अपने जुड़वां बच्चे इकरा और शहरान के 10वें जन्मदिन पर खुद संजय ने लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखकर इस बात की पुष्टि की है कि वे कैंसर से जंग जीतकर वापस लौट आए हैं। उन्होंने इसे अपने बच्चों के बर्थडे का सबसे बड़ा गिफ्ट बताया है। आपको बता दें कि संजय को दो महीने पहले ही चौथी स्टेज का लंग्स कैंसर होने की बात पता चली थी। 
     

  • undefined

    Celebs20, Oct 2020, 12:45 PM

    भूरे बाल, आंखों में गुस्सा और मास्क लगाए नजर आए संजय दत्त, छोटी बहन के हाथ में दिखी भाई की मेडिकल रिपोर्ट

    मुंबई. ये तो सभी जनते हैं कि 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) लंग्स कैंसर (lungs cancer) जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं। वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने कैंसर को मात देकर ये जंग जीत ली है। अब एक और खबर सामने आई है और वो यह कि संजय अपनी इस बीमारी को जल्द मात देने वाले हैं। उनके परिवार के एक करीबी ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और वह जल्द रिकवर कर रहे हैं। संजय 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके 3 दिन बाद यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

  • undefined

    Celebs19, Oct 2020, 4:51 PM

    आखिरकार संजय दत्त ने जीत ली कैंसर से जंग, 2 महीने पहले पता चला था इस घातक बीमारी के बारे में

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) का कैंसर ठीक हो गया है। उनके करीबी दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल (raj bansal) ने यह जानकारी दी। दैनिक भास्‍कर को कोकिलाबेन अस्‍पताल के सूत्रों ने भी इस बारे में बताया। खबरों की मानें तो इस बारे में संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता भी ऑफिशियली डिक्लेयर कर सकते हैं। सोमवार को संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए। पीईटी स्कैन कैंसर की सबसे ऑथेंटिक जांच मानी जाती है, उसमें पता चल जाता है कि पीड़ित की कैंसर सेल्स की क्‍या हालत है। बीते दिनों उन्हें बांद्रा के एक सैलून के बाहर देखा गया। उन्होंने नया हेयरकट भी करवाया। इतना ही नहीं वे इस दौरान बेहद खुश भी नजर आए। अपने फेवरेट स्टार के चेहरे पर लंबे समय बाद हंसी देखकर फैन्स भी खुश हो गए। 

  • undefined

    Celebs15, Oct 2020, 1:54 PM

    कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के माथे पर दिखा इस तरह का निशान, वीडियो में एक्टर ने कही ये बात

    मुंबई। पिछले कुछ महीनों से लंग कैंसर (Lung cancer) से जूझ रहे संजय दत्त (Sanjay dutt ) ने पहली बार अपनी बीमारी और तबीयत को लेकर बात की है। दरअसल, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 61 साल के संजय दत्त इस बीमारी के आद अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं। वीडियो में संजू कहते हैं- अगर आप देख पा रहे हैं तो ये मेरी लाइफ के हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्दी ही कैंसर पर जीत हासिल करूंगा।

  • <p>sanjay dutt</p>
    Video Icon

    Bollywood15, Oct 2020, 11:15 AM

    चौथी स्टेज के लंग्स कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त का बदला लुक, वीडियो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

    वीडियो डेस्क। लंग्स कैंसर की चौथी स्टेज से गुजर रहे संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो मशहूर हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

  • undefined

    Celebs14, Oct 2020, 7:51 PM

    चौथे स्टेज के कैंसर से जूझ रहे 61 साल के संजय दत्त इस बार दिखे ऐसी हालत में, बीमारी को लेकर कही ये बात

    मुंबई. लंग्स कैंसर (lungs cancer) जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt ) की तबीयत को लेकर मीडिया में कोई न कोई नई खबर आती ही रहती है। बीते दिनों उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे देखकर उनके फैन्स शॉक्ड रह गए थे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे। लेकिन अब संजय के फैन्स के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। हाल ही में उन्हें बांद्रा के एक सैलून के बाहर देखा गया। उन्होंने नया हेयरकट भी करवाया। इतना ही नहीं वे इस दौरान बेहद खुश भी नजर आए। अपने फेवरेट स्टार के चेहरे पर लंबे समय बाद हंसी देखकर फैन्स भी खुश हो गए।

  • undefined

    Celebs8, Oct 2020, 11:36 AM

    कैंसर के इलाज के लिए संजय दत्त नहीं ले रहे कीमोथेरेपी, ऐसे हो रहा उनका ट्रीटमेंट, इतना कम हुआ वजन

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt ) इन दिनों लंग्स कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है। हाल ही में सोशल मीडिया में उनकी फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। इसे लेकर कहा जा रहा था कि कीमोथेरेपी की वजह से उनका वजन काफी कम हो गया है। हालांकि, सच्चाई कुछ और ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ना तो उनका वजन कम हुआ है और ना ही उनकी कीमोथेरेपी हो रही है। संजय के करीबियों का कहना है कि उनके वजन में मात्र पांच किलो की गिरावट आई है और वो कीमो की बजाए इम्‍युनो‍थेरेपी करवा रहे हैं। करीबियों की मानें तो उनकी बीमारी उतनी गंभीर नहीं है, जितना कि उसे प्रोजेक्‍ट किया जा रहा है।

  • undefined

    Celebs6, Oct 2020, 5:24 PM

    दो कीमोथेरेपी में इतनी बिगड़ गई संजय दत्त की हालत, ऐसा दिखने लगा चेहरे का रंग, नई फोटो देख टेंशन में फैन्स

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) दुबई से मुंबई आए गए हैं और उनके कीमोथेरेपी का तीसरा सेशन शुरू हो गया है। संजय कुछ दिन पहले दुबई में थे। आपको बता दे उनको चौथे स्टेज का कैंसर है जिसका ट्रीटमेंट वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में करवा रहे है। लेकिन खबर है वे अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क भी जा सकते हैं। हाल ही में उनकी एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में वो मोबाइल चलाते दिखाई दे रहे हैं। देखा जाए तो कैंसर के इलाज के दौरान उनके चेहरे का रंग भी बदल गया है। फोटो में उनकी हालत देख कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है। सभी शॉक्ड और टेंशन में आ गए हैं।

  • <p>संजय दत्त</p>
    Video Icon

    Bollywood5, Oct 2020, 8:56 PM

    लंग्स कैंसर के चौथी स्टेज पर हैं संजय दत्त, गिरती जा रही है तबियत, पहचानना हुआ मुश्किल

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर (Lung Cancer) है। सोशल मीडिया (Social Media) पर संजय दत्त (Sanjay Dutt Cancer) की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। संजय दत्त की ये फोटो देखने के बाद उनके तमाम फैन काफी हैरान हैं। 

  • undefined

    Celebs5, Oct 2020, 11:36 AM

    संजय दत्त की हालत देख टेंशन में आ गए फैन्स, हर कोई कर रहा ठीक होने की दुआ, एक बोला- फाइटर हैं आप

    मुंबई. 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) इन दिनों लंग्स कैंसर (lungs cancer) जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं। मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दुबई गए थे। इसी बीच उन्हें अपने इलाज के लिए यह ट्रिप बीच में ही छोड़नी पड़ी और वे दुबई से मुंबई वापस आ गए। दो कीमोथेरेपी करना चुके संजय की जल्दी ही तीसरी कीमोथेरेपी शुरू होने वाली है। और इसी सिलसिले में वे डॉक्टर्स से मिलने कोकीलाबेन अस्पताल गए थे। वहां से उनकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई थी, जिसे देखकर उनसे फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, सामने आई फोटोज में वे बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं और अच्छी खासी सेहत वाले संजय का वजन भी काफी कम हो गया है। फैन्स सोशल मीडिया के जरिए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

  • undefined

    Celebs4, Oct 2020, 5:22 PM

    दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही 61 साल के संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई ये नई फोटोज

    मुंबई. 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) इन दिनों लंग्स कैंसर (lungs cancer) से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है। कुछ दिनों पहले वे पत्नी मान्यता दत्त (maanayata dutt) के साथ दोनों बच्चों से मिलने दुबई गए थे। दुबई में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बाद वे हाल ही में मुंबई लौट आए। बता दें कि उनकी दो कीमोथेरेपी हो चुकी है और अब तीसरी कीमोथेरेपी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital) में शुरू होने वाली है। हाल ही में अस्पताल से संजय की कुछ फोटोज सामने आई है। इनको देख उनका परिवार ही नहीं बल्कि फैन्स तक हैरान हैं। बता दें कि दिन-ब-दिन उनकी सेहत गिरती ही जा रही है। 

  • undefined

    Bollywood3, Oct 2020, 12:14 PM

    90 के दशक से है बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन, नशे की लत के चलते सड़कों पर भीख मांगने लगी थी ये एक्ट्रेस

    बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs in Bollywood) का मुद्दा गरमाया हुआ है। बड़े - बड़े सेलिब्रिटीज का नाम इसमें आने के बाद हर जगह बॉलीवुड की किरकिरी हो रही है। पर आपको बता दें कि इंडस्ट्री और ड्रग का कनेक्शन आज की नहीं बल्कि सालों पुराना है। 80 - 90 के दशक के कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्हें नशे की लत थी और इसी के चलते कई लोगों का करियर बर्बाद हो गया। आइए आज हम आपको बताते हैं उन्हीं सेलेब्स के बारे में जिनके करियर पर ड्रग्स ने ब्रेक लगा दिया। कई सितारे समय रहते संभल गए जबकि कई स्टार्स का करियर खराब हो गया। 

  • undefined

    Celebs2, Oct 2020, 1:54 PM

    आंखों में गुस्सा और चेहरे पर मास्क, तीसरी कीमोथेरेपी के लिए दुबई से मुंबई लौटे संजय दत्त यूं आए नजर

    मुंबई। संजय दत्त (Sanjay dutt) इन दिनों फेफड़ों के कैंसर (lungs cancer) से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है। हाल ही में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता (maanayata dutt) और बच्चों से मिलने दुबई गए थे। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद वो मुंबई लौट आए हैं। संजय दत्त की कुछ फोटो सामने आई हैं, जिनमें वो अपने घर के बाहर चेहरे पर मास्क लगाए दिखे। इस दौरान संजय दत्त की आंखों में गुस्सा भी झलक रहा था। बता दें कि संजय दत्त की तीसरी कीमोथेरेपी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में होगी, जिसके लिए उन्हें कुछ ही दिनों में अस्पताल में भर्ती करना पड़ेगा।