Sanjay Dutt Bollywood  

(Search results - 52)
  • undefined

    CelebsMay 28, 2021, 4:56 PM IST

    11 PHOTOS: अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है संजय दत्त का बंगला, इसमें है 1 चीज खास

    मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है। कोरोना की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, लेकिन निर्माताओं को उम्मीद है कि जल्द ही देश के हालात सामान्य होंगे, जिसके बाद वो अपनी फिल्में रिलीज कर पाएंगे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का दर्शक बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। बीते दिनों सुनने में आया था कि केजीएफ 2 के मेकर्स अपनी फिल्म को अगले साल ला सकते हैं। लेकिन मेकर्स ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए बताया है कि फिल्म को इसी साल रिलीज करेंगे। फिल्म 16 जुलाई के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे। फिल्म में जहां यश लीड रोल में है वहीं, संजय दत्त विलेन अधीरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा संजय दत्त यशराज बैनर की दो फिल्में पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आएंगे। ये तो हुई संजय की प्रोफेशनल लाइफ की बात, यदि पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वे फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि मुंबई में उनका आलीशान बंगला है, जो अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है। 

  • undefined

    CelebsApr 4, 2021, 1:23 PM IST

    35 साल बड़े इस सुपरस्टार की एक हरकत पर आगबबूला हो गए थे Sanjay Dutt, फिर खाई थी मारने की कसम

    मुंबई. कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। अभी भी हर दिन कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोयोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा गुजरे जमाने के एक्टर राज कुमार (Raaj Kumar) से जुड़ा है। आपको बता दें कि संजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय विलेन के रोल में नजर आएंगे वहीं फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार यश निभा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodMar 24, 2021, 10:30 AM IST

    61 साल के Sanjay Dutt ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फैन्स को दिया खास मैसेज हो रहा वायरल

    कोरोना को लेकर सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखे। साथ ही इस वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। इसी बीच 61 साल के संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी कोरोना वैक्सीन का पहले डोज लगवा लिया है। संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। वैक्सीन लगवाते संजय की फोटो भी सामने आ गई है। वे इस दौरान वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर हल्के से मुस्कराते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 12:26 PM IST

    30 साल बाद Pooja Bhatt ने खोला राज, बताया 1st टाइम संजय दत्त को Kiss करने से पहले पापा ने कही थी एक बात

    मुंबई. फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (pooja bhatt) 8 मार्च को रिलीज होने जा रही वेब शो बॉम्बे बेगम्स से OTT पर डेब्यू करने जा रहीं। इस शो के प्रमोशन के दौरान पूजा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। उन्होंने अपने किसिंग सीन को लेकर भी खुलकर बात की। पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी (daddy) से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म उनके पिता और डायरेक्टर महेश भट्ट (mahesh bhatt) ने ही बनाई थी। उन्होंने अपने करियर की तीसरी फिल्म सड़क में संजय दत्त (sanjay dutt) के साथ स्क्रीन शेयर की थी। साथ ही इसी फिल्म में उन्होंने संजय के अपना पहला किसिंग सीन भी दिया था। यह फिल्म भी महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट की थी। 

  • undefined

    CelebsFeb 11, 2021, 11:08 AM IST

    जब गुस्से में नीतू सिंह के पति को मारने घर तक पहुंच गए थे संजय दत्त, इस हीरोइन के कारण हुई थी सारी फजीहत

    मुंबई. टीना मुनीम (tina munim) 64 साल की हो गई है। उनका जन्म 11 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। गुजराती फैमिली में जन्मी टीना बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं। उन्हें शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। 21 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म देश परदेश से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। टीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। उनके अफेयर्स के किस्से अक्सर बी-टाउन में चर्चा का विषय बने रहते थे। बता दें कि संजय दत्त (sanjay dutt) के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। संजय दत्त, टीना के प्यार में इतने ज्यादा पागल थे कि शक की वजह से वे एक दिन ऋषि कपूर (rishi kapoor) को मारने उनके घर तक पहुंच गए थे। आइए, जानते है आखिर क्या है यह पूरा मामला।

  • undefined

    CelebsFeb 10, 2021, 6:05 PM IST

    नशे में धुत और बंदूक लिए 70 के दशक की इस एक्ट्रेस के पीछे बदहवास दौड़े थे संजय दत्त, इसलिए खोया था आपा

    मुंबई. टीना मुनीम (tina munim) 64 साल की हो गई है। उनका जन्म 11 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। गुजराती फैमिली में जन्मी टीना बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं। उन्हें शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। 21 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म देश परदेश से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। टीना ने 'लूटमार', 'मनपसंद', 'रॉकी', 'सौतन' और 'कर्ज' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि टीना फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। उनके अफेयर्स के किस्से बी-टाउन में चर्चा का विषय रहे। खासकर संजय दत्त (sanjay dutt) से उनका अफेयर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा था।

  • undefined

    CelebsFeb 7, 2021, 11:09 AM IST

    जब B ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली दिलनवाज से संजय दत्त ने किया शादी का फैसला तो खिलाफ हो गई थी बहनें

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) और मान्यता (manyata dutt) की शादी को 13 साल हो गए हैं। 7 फरवरी, 2008 को संजय दत्त ने दिलनवाज शेख यानी मान्यता दत्त से तीसरा शादी की थी। हालांकि, जब संजय दत्त ने बी ग्रेड फिल्मों में कम करने वाली दिलनवाज से शादी करने का फैसला लिया था तो उनकी बहनें नम्रता और प्रिया दत्त इसके खिलाफ थी। दोनों बहनें नहीं चाहती थी कि संजय खुद से 21 साल छोटी दिलनावज से शादी करें। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, संजय ने शादी की और खुशी के इस मौके पर उनकी बहनें शामिल नहीं हुई थी। भाई की शादी के वक्त प्रिया दत्त ने कहा था कि मुझे तो उनकी शादी का पता भी नहीं है। मान्यता दत्त के मुताबिक- शादी के कुछ समय बाद तक संजय की बहनें नम्रता और प्रिया दत्त ने मुझे अपनाया नहीं था।

  • undefined

    CelebsFeb 4, 2021, 12:34 PM IST

    पति संजय दत्त द्वारा गिफ्ट किए करोड़ों के अपार्टमेंट को लेने से मान्यता ने क्यों किया था इनकार?

    मुंबई. 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) ने कुछ महीने पहले ही कैंसर से जंग जीती है। कैंसर को मात देने के बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी करने में जुट गए हैं। संजय दत्त, अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ फिल्म पृथ्वीराज (film prithviraj) में नजर आने वाले हैं और हाल ही में इसी फिल्म की शूटिंग उन्होंने पांच दिन में पूरी कर ली है। अक्षय कुमार अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके थे, लेकिन संजय दत्त का भाग रह गया था, जिसे उन्होंने मात्र पांच दिन में शूट करके खत्म कर दिया है। फिल्म में अक्षय और संजय दत्त के साथ पहली बार पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (manushi chillar) भी नजर आने वाली हैं। इसी बीच संजय दत्त को लेकर एक खबर सामने आई है कि उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता दत्त (maanayata dutt) को 100 करोड़ रुपए के 4 अपार्टमेंट गिफ्ट किए है। 

  • undefined

    CelebsFeb 3, 2021, 12:25 PM IST

    जब ऐश्वर्या राय के कारण उड़े संजय दत्त के होश, करना चाहते थे ये काम, पर इनकी वजह से सब रह गया धरा का धरा

    मुंबई. 61 साल के संजय दत्त  (sanjay dutt)  ने कुछ महीने पहले ही कैंसर से जंग जीती है। कैंसर को मात देने के बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी करने में जुट गए हैं। संजय दत्त, अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ फिल्म पृथ्वीराज (film prithviraj) में नजर आने वाले हैं और हाल ही में इसी फिल्म की शूटिंग उन्होंने पांच दिन में पूरी कर ली है। अक्षय कुमार अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके थे, लेकिन संजय दत्त का भाग रह गया था, जिसे उन्होंने मात्र पांच दिन में शूट करके खत्म कर दिया है। फिल्म में अक्षय और संजय दत्त के साथ पहली बार पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (manushi chillar) भी नजर आने वाली हैं। संजय दत्त का शेड्यूल खत्म होने पर डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा- संजय दत्त के साथ हमें छोटा सा भाग शूट करना रह गया था। हमने संजय के साथ 5 दिनों में शूटिंग खत्म कर दी है। कोरोना और उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए हमने सेट पर खास सावधानियां बरती हैं। 

  • undefined

    CelebsJan 6, 2021, 7:12 PM IST

    कैंसर से ठीक होने के बाद Sanjay Dutt ने सबसे पहले किया था ये काम, बताया खुद को तैयार करने कितनी मेहनत की

    मुंबई. कोरोना के बीच ही जहां बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग में बिजी है वहीं, कई फिल्मों भी डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। वहीं, कुछ फिल्मों ऐसी भी है जो सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देने के बाद संजय दत्त (sanjay dutt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में संजय अधीरा नाम के विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वे इस रोल के तैयार होते थे और उन्हें किरदार में ढलने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश (yash) लीड रोल में हैं। इस फिल्म का टीजर यश के जन्मदिन पर यानी 8 जनवरी को सुबह 10.18 बजे रिलीज किया जाएगा। 

  • undefined

    BollywoodDec 20, 2020, 7:10 PM IST

    मुन्नाभाई MBBS @ 17 : अब ऐसी दिखने लगी संजय दत्त की ये हीरोइन, फिल्में छोड़ अब करने लगी ये काम

    मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani) की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस (munna bhai mbbs) की रिलीज को 17 साल पूरे हो गए है। 2003 में रिलीज हुई फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हिरानी की बतौर डायरेक्टर यह डेब्यू फिल्म थी। फिल्म संजय दत्त (sanjay dutt) के साथ ग्रेसी सिंह (gracy singh) लीड रोल में थी। टीवी (tv) शो अमानत (ammanat) से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली ग्रेसी सिंह ने आमिर खान की फिल्म लगान (lagaan)के लिए टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि, कुछ फिल्मों में काम करने के बाद वे अचानक गायब हो गई। फिर उन्होंने दोबारा टीवी की दुनिया का रुख किया। 2015 से वे टीवी शो संतोषी मां में नजर आ रही है। वैसे, आपको बता दें कि ग्रेसी सिंह के लुक में भी काफी चेंज आ गया है। उनका वजन बढ़ गया है, जिससे उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है। आज आपको फिल्म से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं... 

  • undefined

    CelebsDec 14, 2020, 7:00 PM IST

    जब बेटी के मुंह से पापा की जगह अंकल सुन आगबबूला हो गए थे संजय दत्त, खूब लगाई थी पत्नी को फटकार

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। इस महामारी की चपेट में रोज हजारों लोग आ रहे हैं। कई लोग अब तक मौत के मुंह में जा चुके हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठाए है। महामारी के बीच भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी काम पर लौट आए है। अब तो सेलेब्स मुंबई की सड़कों पर नजर आते रहते हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त (sanjay dutt) और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (trishala dutt) से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें कि त्रिशाला, संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा (richa sharma) की बेटी है। वे पापा के साथ नहीं बल्कि अपने नाना-नानी के साथ विदेश में रहती है। आइए, जानते हैं आखिर क्या है ये किस्सा...

  • undefined

    CelebsDec 12, 2020, 1:42 PM IST

    पहली बार पापा संजय दत्त की नशे की लत पर बोली बेटी त्रिशाला, कहा- मुश्किल होता है तड़प को रोकना

    मुंबई. कोरोना (corona) का कहर अभी भी जारी है। रोज इस वायरस की चपेच में कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा और सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठा रही है। महामारी की बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव है वहीं उनसे जुड़े कई कहानी-किस्सा, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त (sanjay dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (trishala dutt ) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पापा संजय के ड्रग्स एडिक्शन को लेकर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। त्रिशाला पहली बार अपने पापा के ड्रग एडिक्शन को लेकर बोली। उन्होंने बताया कि ड्रग्स का आदी होने के बाद किसी भी इंसान की तड़प को रोकना मुश्किल हो जाता है। बता दें कि त्रिशाला पापा के साथ नहीं बल्कि अपने नाना-नानी के साथ विदेश में रहती है।

  • undefined

    CelebsDec 10, 2020, 11:31 AM IST

    संजय दत्त की खातिर पहली पत्नी ने कुर्बान किया सबकुछ, जब लड़ रही जिंदगी और मौत से तो पति कर रहा था ये काम

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) की पहली पत्नी रिचा शर्मा (richa sharma) की गुरुवार को 24वी डेथ एनिवर्सरी है। महज 32 साल की उम्र में रिचा 10 दिसंबर, 1996 को दुनिया छोड़कर चली गई थी। उनकी मौत कैंसर की वजह से हुई थी। वह देव आनंद की फिल्म में हीरोइन बनने आई थीं लेकिन उम्र कम होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल पाया। हालांकि, देव आनंद ने उन्हें अपनी फिल्म अगली फिल्म में मौका दिया जिसका नाम था हम नौजवान। रिचा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा। वे कुछ ही फिल्मों में नजर आई और फिर उन्होंने संजय दत्त से शादी कर ली थी। शादी के करीब डेढ़ साल बाद ही पता चला था कि रिचा को ब्रेन ट्यूमर है। रिचा का इलाज अमेरिका में चला और संजय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहे। इसी बीच संजय-माधुरी दीक्षित के अफेयर के बाद शादी की बातें उड़ी। ये बात रिचा के कानों तक भी पहुंची। पति संजय की दूसरी शादी की बात सुनकर रिचा मैरिड लाइफ बचाने अपना इलाज छोड़कर यूएस से मुंबई आ गई थीं।

  • undefined

    BollywoodOct 25, 2020, 12:58 PM IST

    आंखों में गुस्सा और भूरे बाल में दिखे संजय दत्त, गले में थी भारी सोने की चेन, यहां टांग रखा था चश्मा

    संजय दत्त खुद बता चुके हैं कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। हालांकि, अभी भी वे पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। और डॉक्टरों ने उन्हें फिल्मों में स्टंट सीन्स करने को मना किया है। हाल ही में संजय एक सैलून के बाहर नजर आए। उन्होंने बालों में रंग करवाया है। चेहरे पर मास्क और आंखों में गुस्सा लिए संजय कैमरामैन की तरफ देखते नजर आए। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और गले में सोने की मोटी चेन पहनी थी। इसी चेन में उन्होंने अपना चश्मा लटका रखा था। ये फोटोज उस वक्त क्लिक की गई जब वे सैलून से अपने बांद्रा वाले घर के लिए रवाना हो रहे थे।