Sanjay Dutt Instagram  

(Search results - 11)
  • undefined

    CelebsSep 18, 2020, 1:02 PM IST

    पिचक गए गाल, फीकी पड़ गई चेहरे की रंगत, कैंसर ने ऐसी कर दी संजय दत्त की हालत, फिर भी इलाज छोड़ चले गए विदेश

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) का इन दिनों लंग्स कैंसर (lungs cancer) का इलाज चल रहा हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस बीमारी का पता चला था। उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हाल ही में उन्होंने पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। फिलहाल वे पत्नी मान्यता दत्त (maanayata dutt) के साथ दुबई में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक संजय, पत्नी के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से अपने बच्चे शहरान और इकरा से मिलने गए हैं, जो इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं। संजय को बच्चों से मिलने का बहुत मन हो रहा था। दुबई पहुंचते ही वे अपने दोनों बच्चों से मिले। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में संजय बेहद कमजोर लग रहे हैं।

  • undefined

    CelebsSep 16, 2020, 10:57 AM IST

    क्या लंग कैंसर का इलाज बीच में ही छोड़ पत्नी के साथ विदेश चले गए संजय दत्त, दुबले और कमजोर आए नजर

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) इन दिनों लंग्स कैंसर (lungs cancer) का इलाज करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस बीमारी के होने का पता चला था। हालांकि, उन्होंने ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। अब खबर आ रही है कि वह पत्नी मान्यता दत्त (maanayata dutt) के साथ दुबई पहुंच चुके हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल, संजय, पत्नी के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने गए हैं, जो इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो उनको अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन हो रहा था। उम्मीद की जा रहा है कि वह एक हफ्ते या 10 दिन में मुंबई वापस लौट आएंगे।

  • undefined

    CelebsAug 13, 2020, 12:22 PM IST

    जैसे-जैसे डॉक्टर संजय को बताते गए लंग कैंसर होने की बात वैसे-वैसे बदलते गए उनके चेहरे के एक्सप्रेशन

    मुंबई. 3-4 दिन पहले संजय दत्त को सांस लेने में तकरीफ हुई तो उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ। हालांकि, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई और उन्हें दो दिन बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। अस्पताल से घर लौटे संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी वे हेल्थ की वजह से कुछ दिन काम से ब्रेक ले रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने किसी भी तरह की बीमारी का खुलासा नहीं किया था। बुधवार को उनके एक करीबी द्वारा बताया कि उन्हें लंग्स कैंसर है। खबरों की मानें अब जाकर ये बात सामने आई है आखिर संजय को कैंसर होने की बात कैसे पता चली। बता दें कि संजय को चौथे स्टेज का लंग कैंसर है। बता दें कि संजय अमेरिका जाकर अपना इलाज करवाना चाहते है।

  • undefined

    CelebsAug 12, 2020, 1:41 PM IST

    पहले सांस लेने में तकलीफ, अब लंग कैंसर, ये सुनकर आधी रात को दुबई से मुंबई पहुंची पत्नी मान्यता

    मुंबई. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं और बताया जा रहा है कि वे इसकी स्टेज-3 में पहुंच चुके हैं। मंगलवार रात को उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसके बाद उनका कोविड टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। मंगलवार दोपहर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि वे कुछ दिनों के लिए काम ब्रेक ले रहे हैं। पति संजय को पहले सांस लेने में तकलीफ और फिर लंग कैंसर की बात सुनकर पत्नी मान्यता दत्त मंगलवार आधी रात को दुबई से मुंबई पहुंची। 

  • undefined

    BollywoodAug 10, 2020, 4:10 PM IST

    अस्पताल से डिस्चार्ज हुए 61 साल के संजय दत्त, घर के बाहर बीएमसी ने लगाया कंटेनमेंट जोन का पोस्टर

    मुंबई. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था। बता दें कि उन्हें शनिवार करीब शाम चार बजे सीने में असहजता का अहसास हुआ, जिसके बाद  उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि, अब वे बिल्कुल ठीक है और सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए है। अस्पताल से घर पहुंचे संजय की कुछ फोटोज सामने आई है। उन्होंने डार्क पर्पल कलर का शर्ट पहन रखा है। चेहरे पर मास्क और चश्मा लगाए संजय ने हाथ हिलाकर अपने फैन्स का अभिवादन किया।

  • undefined

    BollywoodJun 17, 2020, 4:37 PM IST

    पत्नी और बच्चों को मिस कर रहे संजय दत्त, लॉकडाउन की वजह से 84 दिन से दुबई में फंसा है परिवार

    दुनियाभर में कई लोग कोरोना वायरस की चपेट में है। हजारों लोग रोज मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है। यहां भी रोज मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि, इस बीमारी से कई लोग ठीक भी हो चुके हैं। देश में लॉकडाउन में ढील दी गई है। हालांकि, आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो काफी वक्त से परिवारवालों से दूर हैं। इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त। संजय को अपनी पत्नी मान्यता और अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा से आखिरी बार मिले दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। 

  • undefined

    CelebsApr 22, 2020, 5:15 PM IST

    मां को याद कर इमोशनल हुई संजय दत्त की बेटी, जब लाडली 7 साल की थी तभी दुनिया छोड़ गई थी मम्मी

    मुंबई. लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर में लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। आमजनों की तरह सेलेब्स की जिंदगी भी चार दीवारी में कैद होकर रह गई हैं। ऐसे में सेलेब्स अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को इस दौरान मां ऋचा शर्मा की याद आई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मां की फोटो शेयर की है। वैसे आपको बता दें कि त्रिशाला कभी भी पापा संजय दत्त के साथ नहीं रही फिर भी दोनों में अच्छी बॉन्डिंग है।

  • undefined

    CelebsApr 14, 2020, 5:04 PM IST

    नाक से बह रहा था खून, बचने तक की नहीं थी उम्मीद, अपनी दर्दभरी कहानी सुना भावुक हो गया एक्टर

    मुंबई. देशभर में कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है और पीएम ने अब इसकी बढ़ाकर 3 मई तक कर दी है। आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक किस्सा संजय दत्त से जुड़ा सामने आया है। उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने ड्रग्स के दिनों की बात कर रहे हैं। वैसे, आपको बता दें कि कॉलडाउन के चलते संजय फिलहाल घर पर टाइम पास कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodApr 14, 2020, 3:25 PM IST

    सलमान और ऐश्वर्या के ससुर के बाद अब मदद के लिए आगे आए संजय दत्त, 1000 परिवारों की ली जिम्मेदारी

    सलमान खान और अमिताभ बच्चन के बाद अब संजय दत्त ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान करीब 1000 परिवार की भोजन संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने की जिम्मेदारी उठाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।
  • undefined

    CelebsApr 1, 2020, 3:31 PM IST

    बात उस रात की जब संजय दत्त को नशे में टुन देख कांप गई थीं श्रीदेवी, हो गई थी ऐसी हालत

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई किस्से हैं। सेलेब्स के बीच रोमांस, झगड़ा, शादी, अफेयर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। इसी बीच आज आपको एक अनोखी किस्सा बताने जा रहे हैं। ये किस्सा श्रीदेवी और संजय दत्त से जुड़ा है। 80 के दशक का ये किस्सा शायद कम ही लोगों ने सुना होगा। बता दें कि श्रीदेवी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। हालांकि, अब वे इस दुनिया में नहीं है। वहीं, उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। 

  • undefined

    BollywoodFeb 11, 2020, 7:03 PM IST

    B ग्रेड फिल्मों की हीरोइन रह चुकी है संजय दत्त की पत्नी, ऐसे बनीं थी दिलनवाज से मान्यता

    मुंबई. संजय दत्त की 11 फरवरी को शादी की 12वीं सालगिरह थी। संजय और मान्यता दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर एक-दूसरे को बधाई दी। मान्यता, संजय की तीसरी पत्नी है। वैसे तो संजय की लाइफ के बारे में सभी को पता है लेकिन उनकी पत्नी मान्यता के बारे में कम ही लोग जानते हैं। आपको बता दें कि मान्यता कभी बी ग्रेड फिल्मों की हीरोइन थी। मान्यता ने प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में आइटम नंबर किया था।