Sanjay Raut  

(Search results - 127)
  • undefined

    NationalJul 21, 2021, 11:49 AM IST

    केंद्र ने कोविड में ऑक्सीजन की कमी से मौतों को नकारा, तो संजय राउत बोले-झूठी है सरकार; यूजर ने सच दिखा दिया

    कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर राजनीति गहरा गई है। राज्यसभा में केंद्र सरकार ने जब कहा कि ऑक्सीजन की कमी से देश में एक भी मौत नहीं हुई; तो शिवसेना के नेता संजय राउत नाराज हो उठे। लेकिन वे यह भूल गए कि संक्रमण से लेकर मौतों तक के मामले में महाराष्ट्र टॉप पर रहा है।

  • <p>sanjay raut</p>
    Video Icon

    MaharashtraJul 5, 2021, 12:57 PM IST

    बीजेपी-शिवसेना के रिश्ते की बात आई तो नेता जी ने आमिर और किरण राव का उदाहरण दे डाला, देखिए...

    वीडियो डेस्क। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी के साथ रिश्ते को बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव का उदाहरण देकर समझाया है। आपको बता दें कि बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने बीजेपी- शिवसेना के रिश्ते को लेकर कहा थी कि हम दुश्मन नहीं है। 

  • Shiv Sena MPs to sit in Opposition benches in Rajya Sabha

    NationalJul 1, 2021, 3:30 PM IST

    शिवसेना बोली-बीजेपी के साथ गठबंधन संभव नहीं, पीएम मोदी से रिश्तों पर संजय राउत का बेबाक जवाब

    शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में कांग्रेस, एनसीपी गठबंधन की सरकार महाराष्ट्र में चल रही है। तीन अलग अलग विचारधारा वाली पार्टियों का यह बेमेल गठबंधन दो साल से चल रहा है। बीते दिनों मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी से मुलाकात, कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं का अलग-अलग बयान इस गठबंधन में पड़ रही दरार को जाहिर कर रहा है।

  • undefined

    NationalJun 13, 2021, 7:16 PM IST

    संजय राउत का BJP पर हमला, बोले- भाजपा गठबंधन वाली सरकार में शिवसेना के साथ गुलामों जैसा बर्ताव हुआ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के कुछ दिन बाद ही शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में भाजपा की गठबंधन सरकार के दौरान शिवसेना के साथ गुलामों जैसा बर्ताव होता था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, तब शिवसेना को दूसरे नंबर का दर्जा दिया जाता था।

  • undefined

    NationalMar 29, 2021, 3:56 PM IST

    अमित शाह- शरद पवार की बैठक पर संजय राउत बोले- नहीं हुई कोई मीटिंग; BJP ने किया ये दावा

    एंटीलिया, सचिन वझे और मनसुख हिरेन की हत्या के मामले के चलते महाराष्ट्र सरकार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र गठबंधन की सरकार में सब कुछ ठी नहीं चल रहा है। इन सबके बीच गृह मंत्री अमित शाह और एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मुलाकात को लेकर चर्चाओं के बाजार गरम हैं। हालांकि, शिवसेना का कहना है कि ऐसी कोई मीटिंग नहीं हुई।

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 1:01 PM IST

    कंगना ने उद्धव सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- मैं सच्ची देशभक्त, हरामखोर नहीं

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर लगे भष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के गंभीर आरोपों के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर सीधे हमला बोला है।

  • undefined

    NationalMar 21, 2021, 9:35 AM IST

    लेटर बम' पर बोले पवार-देशमुख मामले में एक्शन लेने का अधिकार CM के पास, सरकार की छवि पर कोई असर नहीं

    मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के घर के बाहर गाड़ी में मिले विस्फोटक की जांच में एक के बाद एक नये 'धमाके' हो रहे हैं। परमबीर सिंह के लेटर बम (Param Bir Singh vs Anil Deshmukh Controversy) ने सरकार को संकट में डाल दिया है। इस बीच दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(NCP) की बड़ी मीटिंग हो रही है। इससे पहले NCP प्रमुख शरद पवार ने मीडिया के सामने स्पष्ट कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं हैं।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 4, 2021, 6:48 PM IST

    किसान आंदोलन पर कंगना ने किया ट्वीट, हुआ कुछ ऐसा

    हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इसे लेकर ट्विटर का कहना है कि उन्होंने अपने पोस्ट्स में अभद्र भाषा को लेकर बने नियमों का उल्लंघन किया था। अभिनेत्री के दो ट्वीट को पिछले दो घंटों में हटाया गया है। ट्विटर ने एक बयान में कहा, हमने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे प्रवर्तन विकल्पों की सीमा के अनुरूप ट्विटर नियमों का उल्लंघन करते थे।

  • undefined

    NationalDec 28, 2020, 8:14 PM IST

    ED के ऑफिस के बाहर शिवसेना कार्यकर्ता ने टांगा बीजेपी कार्यालय का बैनर, राउत बोले- 'मुझसे पंगा मत लो'

    शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा को रविवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोटिस जारी किया। उन्हें ये नोटिस एक आरोपी के बैंक अकाउंट से हुए ट्रांजेक्शन केो लेकर जारी किया गया है। इसी ट्रांजेक्शन के सिलसिले में उनसे पूछताछ किया जाना है।

  • undefined

    HatkeDec 28, 2020, 4:27 PM IST

    हमतो ऐसे हैं भैया: राउत और PMC बैंक का रायता...इस बार जो फैला है, समेटे नहीं सिमटेगा

    अपने बयानों और ट्वीट के कारण हमेशा मीडिया और सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा करने वाले शिवसेना नेता संजय राउत इस बार पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक(PMC) घोटाले में अपनी पत्नी वर्षा का नाम आने के बाद से परेशान हैं। प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वर्षा को 29 दिसंबर को तलब किया है। इस नोटिस के बाद राउत ने फिर से ट्वीट करके केंद्र सरकार को चुनौती दे डाली है। लेकिन सबसे बड़ा विवाद उन्होंने शिवसेना के मुख्यपत्र सामना में अपने लेख से खड़ा किया है। उन्होंने अपने विशेष लेख में लिखा कि 'अगर केंद्र सरकार को इस बात का एहसास नहीं हुआ कि वो राजनीति लाभ के लिए लोगों को नुकसान पहुंचा रही है, तो जैसे रूस टूटा, वैसा ही हमारे देश में होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।' इस लेख के आधार पर भाजपा ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग उठाई है। बता दें कि वर्षा राउत एक 'रसीद' के चलते इस मामले में फंसी हैं। एक अन्य आरोपी प्रवीण राउत की पत्नी के साथ वर्षा राउत ने 50 लाख रुपये का लेन-देन किया था। हालांकि, वर्षा इसे किसी प्रॉपर्टी की खरीदी के लिए उधार लेना बता रही हैं। आइए आगे पढ़ते हैं संजय राउत एंड फैमिली की कहानी और कुछ मजेदार वाक्या..

  • undefined

    NationalDec 27, 2020, 8:46 PM IST

    PMC बैंक घोटाला: संजय राउत की पत्नी को ED का नोटिस, एक आरोपी के अकाउंट से हुआ था बड़ा ट्रांजेक्शन

    पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (PMC) बैंक घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को नोटिस भेजा है। ईडी ने वर्षा को 18 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

  • <p>फिल्म सिटी मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- कॉम्पटीशन अच्छी बात है, लेकिन किसी की धमकी नहीं चलेगी। वहीं, योगी जिस होटल में ठहरे हैं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ( MNS) ने उसके बाहर एक पोस्टर लगाया है। इसमें आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन्हें 'ठग' कहा गया है।</p>

    NationalDec 2, 2020, 12:58 PM IST

    फिल्म सिटी पर रार: उद्धव बोले हिम्मत हो तो फिल्म सिटी ले जाकर दिखाएं, योगी ने कहा- हम नई बनाएंगे

    CM योगी के मुंबई दौरे को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। फिल्म सिटी मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- कॉम्पटीशन अच्छी बात है, लेकिन किसी की धमकी नहीं चलेगी। वहीं, योगी जिस होटल में ठहरे हैं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ( MNS) ने उसके बाहर एक पोस्टर लगाया है। इसमें आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन्हें 'ठग' कहा गया है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 30, 2020, 7:29 PM IST

    International Khabri: कंगना के मुद्दे पर कैसे लगी बीएमसी की क्लास?

    नमस्कार मेरा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज हम बात करेंगे कंगना रनौत और बीएमसी के  बीच चल आ रहे अनबन की। बीएमसी ने 9 सितंबर की सुबह कंगना रनौत बांद्रा स्थित घर को तोड़ दिया था। बीएमसी का कहना था कि उनके घर का कुछ हिस्सा गैर कानूनी है। गौरतलब है कि कंगना उस वक्त मुंबई में नहीं थीं बल्कि अपने गृहनगर हिमाचल में थीं। इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा, जहां कोर्ट ने कंगना के पक्ष में फैसला सुनाते हुए कहा कि बीएमसी ने कंगना का जो घर तोड़ा वो राजनीतिक उद्देश्य से किया जो कि गलत था। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि कंगना का घर दोबारा बनवाया जाएगा जिसका खर्च बीएमसी वहन करेगा।

  • <p>शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता, संजय राउत ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के सदस्यों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन वह इंतजार कर रहे हैं।</p>

    NationalNov 25, 2020, 3:32 PM IST

    मनी लांड्रिंग मामले में ED के एक्शन पर बोले संजय राउत- हम किसी एजेंसी से नहीं डरते

    शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता, संजय राउत ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के सदस्यों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन वह इंतजार कर रहे हैं।

  • undefined

    NationalNov 7, 2020, 2:07 PM IST

    शिवसेना की फारूख अब्दुल्ला को नसीहत- पाकिस्तान में जाकर लागू करें आर्टिकल 370

    जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 की बहाली को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इस मामले में शिवसेना ने अब्दुल्ला को नसीहत दी है कि अगर वे आर्टिकल 370 लागू करना चाहते हैं तो वे पाकिस्तान जाकर ऐसा कर सकते हैं।