Sanjay Yadav  

(Search results - 4)
  • Bihar28, Jul 2020, 4:56 PM

    केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान को AK-47 से भून देने की मिली धमकी, इस शख्स को खोज रही पुलिस

    लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्‍यक्ष इमाम गजाली ने कहा कि वायरल वीडियो शेखपुरा के वार्ड 10 के पार्षद संजय यादव का है। वीडियो में वह एके 47 से गोली मारने की बात कर रहा है। उसकी बातों से साफ लग रहा है कि वह अपराधी प्रवृत्ति का व्‍यक्ति है। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>बिहार बीजेपी मुख्यालय में आज कोरोना वायरस का विस्फोट हुआ है। बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है। हालांकि अब बीजेपी आफिस को सील कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि शादी के लड्डू ने कोरोना विस्फोट करा दिया। आइए हम आपको शादी के लड्डू कैसे हुआ कोरोना विस्फोट की पूरी कहानी बताते हैं।</p>

    Bihar14, Jul 2020, 7:26 PM

    बीजेपी आफिस में 'शादी के लड्डू' से कोरोना विस्फोट, पॉजिटिव मिले पार्टी के 75 नेता; दफ्तर सील

    पटना (Bihar) । बिहार बीजेपी मुख्यालय में आज कोरोना वायरस का विस्फोट हुआ है। बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है। हालांकि अब बीजेपी आफिस को सील कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि शादी के लड्डू ने कोरोना विस्फोट करा दिया। आइए हम आपको शादी के लड्डू कैसे हुआ कोरोना विस्फोट की पूरी कहानी बताते हैं।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान कोरोना काल में लोगों की मदद करने में लगे हैं। बीते दिनों मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से वायरल हुए दिल दहला देने वाले वीडियो के बाद किंग खान ने दरियादिली दिखाई। शाहरूख खान अपने मीर फाउंडेशन की ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस नन्हे बच्चे की परिवार के साथ तस्वीर को साझा किया है। साथ ही लिखा है कि मैं समझ सकता हूं कि अपने माता-पिता को खोने की फीलिंग कैसी होती है। हमारा प्यार और समर्थन तुम्हारे लिए है बेटा। उन्होंने बच्चे के परिवार वालों से संपर्क कर उनकी मदद भी किया है। बता दें कि मां के मरने के बाद बच्चा शव के पास बेखबर होकर वहीं खेल रहा था, जबकि कोई उसकी ओर ध्यान ही नहीं दे रहा था।</p>

    Bihar2, Jun 2020, 11:06 AM

    मां की लाश को जगा रहे मासूम का वीडियो देख हिल गए शाहरुख खान, घरवालों से किया संपर्क, कही-ये बात

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान कोरोना काल में लोगों की मदद करने में लगे हैं। बीते दिनों मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से वायरल हुए दिल दहला देने वाले वीडियो के बाद किंग खान ने दरियादिली दिखाई। शाहरूख खान अपने मीर फाउंडेशन की ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस नन्हे बच्चे की परिवार के साथ तस्वीर को साझा किया है। साथ ही लिखा है कि मैं समझ सकता हूं कि अपने माता-पिता को खोने की फीलिंग कैसी होती है। हमारा प्यार और समर्थन तुम्हारे लिए है बेटा। उन्होंने बच्चे के परिवार वालों से संपर्क कर उनकी मदद भी किया है। बता दें कि मां के मरने के बाद बच्चा शव के पास बेखबर होकर वहीं खेल रहा था, जबकि कोई उसकी ओर ध्यान ही नहीं दे रहा था।

  • Uttar Pradesh28, May 2020, 11:00 AM

    48 घंटे के अंदर ट्रेनों में 9 यात्रियों की मौत, सामने आई दिल दहला देने वाली Photo, ट्विटर पर वायरल ये video

    बिहार के एक प्लेटफार्म से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसे राजद नेता तेजस्वी यादव के करीबी संजय यादव ने ट्वीट किया है। वीडियो में मां की मौत से बेखबर बच्चा उनके पास जाने की कोशिश कर रहा था। महिला की पहचान उरेश खातून (35) के तौर पर की गई है। वीडियो में दिखा है कि महिला का शव प्लेटफॉर्म पर पड़ा हुआ था और इस दौरान ट्रेनों के आने-जाने की भी घोषणा हो रही है।