Saroj Khan  

(Search results - 25)
  • undefined

    Celebs8, Jul 2020, 12:04 PM

    महज 8 महीने की बेटी को दफनाने के बाद सरोज खान को करना पड़ा था ये काम, सामने आई ये बड़ी वजह

    मुंबई. इन दिनों कोरोना की दहशत पूरी दुनिया में फैली हुई है। रोज कई लोग इस वायरस का शिकार हो रहे है और कइयों की मौत भी हो रही है। भारत में भी हालात अच्छे नहीं है। यहां भी रोज कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद अनलॉक 2 शुरू किया गया है। ये व्यवस्था जनता की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाई गई है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज, थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर रही सरोज खान को लेकर एक किस्सा वायरल हो रही है। आइए, आपको बताते है आखिर क्या है ये किस्सा...

  • undefined

    Celebs8, Jul 2020, 11:23 AM

    माधुरी दीक्षित संग कैसे किया था 'चोली के पीछे' गाना शूट, 61 साल की एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

    मुंबई. माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'खलनायक' का मशहूर गाना 'चोली के पीछे क्या है' ऑल टाइम हिट है। इस गाने में माधुरी दीक्षित के अलावा नीना गुप्ता ने भी परफॉर्म किया था। ये गाना भले ही कितना भी कॉन्ट्रोवर्सियल रहा हो, लेकिन मशहूर बहुत हुआ था। इस सॉन्ग को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। उनका हाल ही में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। अब 61 साल की 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना ने सरोज खान और गाने से जुड़ी यादें एक वीडियो के जरिए शेयर की है।   

  • undefined

    Bollywood6, Jul 2020, 12:05 PM

    सैफ ने किया खुलासा, बोले- गाने की शूटिंग के बीच सरोज खान ने कही थी ऐसी बात, दंग रह गए थे सभी

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी बनी हुई है। इस वायरस की चपेट में कई लोग आ चुके हैं और कइयों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस महामारी से लोग परेशान है। यहां भी रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, देश में अब लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सैफ अली खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सरोज खान को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि डांस सीखाने के दौरान सरोज का बिहेवियर कैसा होता था।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood5, Jul 2020, 2:07 PM

    सरोज खान के निधन से दुखी हैं राखी सावंत, रो रोकर बुरा हाल, लोग बोले मगरमच्छ के आंसू मत निकालो

    मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है। उनके जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है।  अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़े सितारों के साथ काम किया। यही वजह है कि सभी सेलेब्स उनके निधन पर काफी दुखी हैं।  ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं।

  • undefined

    Celebs5, Jul 2020, 1:23 PM

    अपने कफन तक के पैसे भी एडवांस में देकर गई सरोज खान, बेटी ने बताया कितनी खुद्दार और मेहनती थी मां

    मुंबई. भारत में भी कोरोना को लेकर दहशत कम नहीं है। कई लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में है। वैसे, देश में लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हैं लॉकडाउन हटा दिया गया है और अनलॉक 2 में भी लोगों को और ज्यादा सुविधाएं दी जा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकैना ने मां से जुड़ी कुछ यादें शेयर की है। बता कि कि 3 जुलाई को सरोज का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। वहीं, कुछ दिनों पहले उन्हें कोरोना भी हुआ था।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood4, Jul 2020, 1:12 PM

    मां के जाने का दर्द ऐसा कि बेटी को संभालना भी हो रहा था मुश्किल, फूट-फूट कर रोई

    कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को 71 साल की उम्र में निधन हो गया। रोज को परिवार के कुछ लोगों की मौजूदगी में ही शुक्रवार सुबह मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। 

  • undefined

    Celebs4, Jul 2020, 11:03 AM

    मां की अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोईं सरोज खान की बेटियां, संभालना भी हो रहा था मुश्किल

    मुंबई. कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को 71 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से गुरुवार देर रात हो गई थी। सरोज को परिवार के कुछ लोगों की मौजूदगी में ही शुक्रवार सुबह मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान सरोज खान की बेटी भी कब्रिस्तान के बाहर देखी गईं जो अपनी मां को अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं।
     

  • undefined

    Bollywood4, Jul 2020, 8:30 AM

    क्या सलमान और उनकी बहन अलवीरा उठा रही थीं सरोज खान के इलाज का खर्च, जानें

    कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को बांद्रा के गुरु नानक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है। तमाम सेलेब्स ने उनके जाने पर दुख जाहिर किया है। बीती 17 जून को उनको सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

  • undefined
    Video Icon

    Video3, Jul 2020, 8:53 PM

    ऐश्वर्या-अरजीत की तरह सरोज खान का भी करियर बर्बाद करना चाहते थे सलमान खान, मिला था ऐसा करारा जवाब

     माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को नचाने वालीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वो 71 साल की थीं और पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। एक बार बार तो उन्होंने सलमान खान को भी सख्त अंदाज में जवाब दे दिया था। 

  • undefined

    Celebs3, Jul 2020, 7:16 PM

    छोटी बेटी सुकैना ने सरोज खान को कुछ यूं किया याद, बताया मां ने कैसे अकेले ही उठाई सारी जिम्मेदारी

    बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें कुछ दिन पहले सांस लेने में तकलीफ के कारण बांद्रा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह उन्हें मलाड स्थित क्रब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। 

  • undefined

    Celebs3, Jul 2020, 3:03 PM

    जब सलमान ने कहा मैं तुम्हारे साथ काम नहीं करूंगा, इस पर सरोज बोलीं, रोटी तुम नहीं अल्लाह देता है

    मुंबई। माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को नचाने वालीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वो 71 साल की थीं और पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। शुक्रवार सुबह 7 बजे सरोज खान को सुपुर्दे-ए-खाक किया गया। सरोज खान को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता था। यही वजह थी कि वो कई बार विवादों में भी रहीं। एक बार तो उन्होंने सलमान खान को भी सख्त अंदाज में जवाब दे दिया था। 

  • undefined

    Bollywood3, Jul 2020, 2:08 PM

    सरोज खान को याद कर इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित, बोलीं-अपनी गुरू और दोस्त के जाने से मैं टूट गई

    श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को नचाने वालीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वो 71 साल की थीं और पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। उनके निधन पर माधुरी दीक्षित से लेकर अमिताभ बच्चन समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख व्यक्त किया है।

  • <p>saroj khan</p>
    Video Icon

    Bollywood3, Jul 2020, 1:33 PM

    सुपुर्द ए खाक हुईं सरोज खान, देखिए अंतिम यात्रा का वीडियो

    वीडियो डेस्क। बॉलिवुड को एक और झटका लगा है। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अलविदा कह दिया। बॉलिवुड में एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। सरोज खान को 17 जून से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रात 1.52 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। 71 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के चलते मुंबई में उनका इंतकाल हो गया। 

  • undefined

    Celebs3, Jul 2020, 1:12 PM

    जब माधुरी, ऐश्वर्या को नचाने वालीं सरोज खान पर भड़क उठे थे सलमान, उनके लिए कह दी थी ये बात

    मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। वे कई दिन से सांस लेने में तकलीफ के कारण बांद्रा के हॉस्पिटल में भर्ती थीं। शुक्रवार सुबह उन्हें मलाड स्थित क्रब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। सरोज खान ने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को नचाया। सरोज खान 80 और 90 के दशक में काफी मशहूर थीं और लगभग हर फिल्म में गाने कोरियोग्राफ करती थीं। हालांकि एक फिल्म के दौरान सलमान, सरोज खान पर भड़क उठे थे। 

  • <p>saroj khan</p>
    Video Icon

    Celebs3, Jul 2020, 12:59 PM

    सरोज खान की बदौलत ही संभला था इन हसीनाओं का करियर, माधुरी और ऐश्वर्या भी हैं लिस्ट में

    वीडियो डेस्क। बॉलिवुड को एक और झटका लगा है। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अलविदा कह दिया। बॉलिवुड में एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। सरोज खान को 17 जून से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रात 1.52 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। 71 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के चलते मुंबई में उनका इंतकाल हो गया।