Satish Kaushik  

(Search results - 13)
  • undefined

    CelebsMay 2, 2021, 5:16 PM IST

    आखिर ऐसी कौन सी हरकत कर बैठा था वो शख्स जिससे खौफ खा गई थी Madhuri Dixit, रोने लगी थी फूट-फूटकर

    मुंबई. डायरेक्टर बापू की फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा (Film Prem Pratigyaa) की रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं। फिलम 2 मई, 1989 को रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), रंजीत (Ranjeet), सतीश कौशिक (Satish Kaushik), विनोद मेहरा (Vinod Mehra) लीड रोल में थे। बता दें कि फिल्म के एक रेप सीन की वजह से माधुरी इतनी ज्यादा सहम गईं थीं कि सीन के बाद उन्होंने विलेन रंजीत से कह दिया था मुझे हाथ मत लगाओ। माधुरी इतनी ज्यादा घबरा गई थी वह फूट-फूटकर रोने लगी थी। हालांकि, फिल्म में रेप सीन जरूरी था और माधुरी इसके लिए बमुश्किल तैयार हुई थी। 

  • undefined

    BollywoodMar 25, 2021, 3:29 PM IST

    वैक्सीन को लेकर आलिया की मां ने किया सवाल, कहा-16-40 साल तक के उम्र के लोगों को टीका क्यों नहीं लग रही?

    देशभर में इन दिनों कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम चल रहा है। इसी बीच अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने वैक्सीन को लेकर सरकार से सवाल किया है। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि 16-40 साल तक के उम्र के लोगों को टीका क्यों नहीं लग रही? सरकार से ये सवाल करने के बाद अब एक बार फिर से सोनी राजदान चर्चा में आ गई हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 22, 2021, 12:08 PM IST

    कोरोना पॉजिटिव आए सतीश कौशिक की बिगड़ी तबीयत, घर में थे क्वारंटीन, अब अस्पताल में कराना पड़ा एडमिट

    बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक ने पिछले हफ्ते अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों को भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। 

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 10:54 AM IST

    अब सतीश कौशिक भी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में होना पड़ा क्वारंटीन

    देश में एक बार फिर कोरोना वायरस महामारी बढ़ती नजर आ रही है। आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में दोबारा आने लगे हैं। मुंबई में कई बॉलीवुड सेलेब्स को कोरोना संक्रमित पाया गया है और इसी लिस्ट में एक्टर सतीश कौशिक का नाम भी जुड़ गया है।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 22, 2020, 6:40 PM IST

    यूपी में बनेगी फिल्म सिटी, जगह भी फाइनल, तैयार है ये प्लान, सिने जगत की हस्तियों ने कहा-योगी हैं तो यकीन है

    फिल्म सिटी मथुरा-वृंदावन से 60 और आगरा से 100 किलोमीटर दूर पर बनेगी। यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी के सेक्टर 21 में लगभग 1000 एकड़ जमीन पर इसका विकास होगा। इसमें 220 एकड़ कमर्शियल ऐक्टिविटी के लिए रिजर्व रहेगा। एशिया का सबसे बड़ा जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी पास में ही बन रहा है। राज्य के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी ने बताया कि कनेक्टिविटी के हिसाब से यूपी में ये जगह सबसे बेहतर होगी। यूपी सरकार की तरफ से बताया गया कि कंटेंट डिस्ट्रिब्यूशन के साथ साथ टैक्स छूट पर भी विचार हो रहा है।

  • undefined

    BollywoodMay 20, 2020, 6:58 PM IST

    37 साल पुरानी फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने पूछा, इनमें से आप किन किनको पहचानते हैं ?

    अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर 37 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो खुद भी नजर आ रहे हैं। यह फोटो 1983 की है और ब्लैक एंड व्हाइट है। फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने लोगों को एक टास्क भी दिया है।

  • undefined

    CelebsApr 15, 2020, 2:15 PM IST

    17 साल पहले जिस फिल्म से घर घर में छाए सलमान, नहीं पसंद थी उसकी ये बात

    मुंबई. सलमान खान ने हमेशा से ही अपनी रोमांटिक फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है। 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'साजन' उनके करियर की कुछ ऐसी रोमांटिक फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और हिट रही हैं। इन्हीं में से एक सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' थी, जो सुपरहिट हुई थी। यहां तक कि इसमें सलमान का हेयर स्टाइल तक फैंस ने खूब कॉपी किया था। 
  • undefined

    BollywoodFeb 18, 2020, 1:38 PM IST

    मांग टीका, गजरा और लाल लहंगा में दिखा 65 की रेखा का ट्रेडिशनल लुक, बहन के साथ पहुंची वेडिंग में

    मुंबई. हाल ही में माधुरी दीक्षित के मैनेजर रहे रिक्कू राकेश नाथ की बेटी दक्षिणा नाथ का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए। रिसेप्शन में 65 साल की रेखा छा गई। वे मांग टीका, बालों में गजरा, सुर्ख लाल-गोल्डन रंग का लहंगा पहन ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। रिसेप्शन में रेखा अपनी छोटी बहन राधा सैयद के साथ पहुंची। कैमरा देखते ही रेखा अपनी बहन को किस करने लगी। 

  • undefined

    BollywoodJan 17, 2020, 11:00 AM IST

    जावेद अख्तर के बर्थडे में कोई 'दीवार' का अमिताभ तो कोई 'डॉन' की जीनत अमान बनकर पहुंचा PHOTOS

    मुंबई. बॉलीवुड के लीजेंड राइटर जावेद अख्तर 75 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 17 जनवरी, 1945 को ग्‍वालियर, मप्र में हुआ था। 75 साल पूरे हो की खुशी में जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने गुरुवार देर अपने घर पर एक लैविश पार्टी ऑर्गेनाइज की। ये पार्टी खास थी। खास इसलिए कि शबाना ने पार्टी की थीम रेट्रो रखी थी। पार्टी में जावेद और शबाना रेट्रो लुक में नजर आए। दोनों ने रेड और व्हाइट पोकला डॉट की आउटफिट पहन रखी थी। जावेद ने जहां हैट लगा रखी थी वहीं, शबाना ने  बालों में स्कार्फ बांध रखा था। पार्टी में कोई 'दीवार' के अमिताभ बच्चन के लुक में पहुंचा तो कोई फिल्म 'डॉन' की जीनत अमान की स्टाइल में स्पॉट हुआ। 

  • undefined

    CelebsJan 5, 2020, 4:41 PM IST

    सुर्ख लाल साड़ी, बड़े ईयररिंग्स और लिपस्टिक में बेहद खूबसूरत नजर आईं काजोल, पति के साथ दिए पोज

    मुंबई.  अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी के प्रमोशन में बिजी है। रविवार को भी मुंबई में दोनों साथ प्रमोशन करते स्पॉट हुए। इस मौके पर काजोल ने सुर्ख लाल रंग की प्रिंटेड साड़ी, बड़े-बड़े ईयररिग्ंस और रेड कलर की लिपस्टिक लगाए बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं, अजय देवगन जीन्स, टी-शर्ट और ब्लू कलर की लाइनिंग वाली जैकेट पहने थे। अजय-काजोल के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। 

  • undefined

    CelebsNov 23, 2019, 11:05 AM IST

    दोपहर में किया जाएगा शबाना की मां को सुपुर्दे खाक, शोक जताने तब्बू, बोनी सहित ये सेलेब्स पहुंचे

    मुंबई. बॉलीवुड की एक्ट्रेस और थिएटर आर्टिस्ट शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने जुहू में अपने घर में आखिरी सांस ली। इस बात की जानकारी कैफी के दामाद और लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने दी। वो इन दिनों अमेरिका में हैं और उन्होंने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत में कहा कि वे 93 साल की थीं और वे लगातार किसी ना किसी बीमारी से जूझ रही थीं। उन्हें कोकिला बेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शबाना की मां को श्रद्धांजलि देने कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। श्रद्धांजलि देने बोनी कपूर, उर्मिला मातोंडकर, सतीश कौशिक, मनीष मल्होत्रा, सयामी खैर, तब्बू सहित अन्य सेलेब्स पहुंचे। रिपोटर्स की माने तो उन्हें शनिवार दोपहर सुपुर्दे खाक किया जाएगा। बता दें, शौकत कैफी आजमी मशहूर शायर कैफी आजमी की पत्नी थीं। कैफी आजमी का जन्म यूपी के आजमगढ़ में हुआ था। उनका निधन 2002 में मुंबई में हुआ था। बताया जाता है कि कैफी की मौत के बाद शौकत कभी भी ससुराल नहीं गईं। 

  • undefined

    BollywoodNov 2, 2019, 8:35 PM IST

    शाहरुख की फिल्म के प्रोड्यूसर की प्रेयर मीट, बिग बॉस से वक्त निकालकर पहुंचीं अमीषा

    मुंबई। फिल्म प्रोड्यूसर और वीनस म्यूजिक कंपनी के मालिक चंपक जैन का हाल ही में ब्रेन हेमरेज की वजह से 52 साल की उम्र में निधन हो गया। चंपक जैन की प्रेयर मीट शनिवार को मुंबई में रखी गई, जहां अनुपम खेर, परेश रावल, अनिल कपूर, संजय कपूर और अमीषा पटेल समेत कुछ बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। बता दें कि चंपक जैन ने अक्षय कुमार और सैफ अली खान की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जोश' सहित अन्य फिल्मों को प्रोड्यूसर किया था। लेकिन प्रेयर मीट में न तो अक्षय और सैफ नजर आए और न ही शाहरुख खान। इससे पहले चंपक जैन के निधन पर एक्टर सोनू सूद, सिंगर मीका सिंह और डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।  

  • undefined

    BollywoodNov 1, 2019, 5:27 PM IST

    फिल्म प्रोड्यूसर का ब्रेन हेमरेज से निधन, अंतिम यात्रा में नहीं पहुंचा इंडस्ट्री से कोई बड़ा स्टार

    मुंबई. वीनस रिकॉर्ड्स और टेप्स एंड यूनाइटेड 7 के ओनर और बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर चंपक जैन का 52 साल की उम्र में ब्रेन हेमरेज की वजह से निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को सांताक्रूज शमशान घाट पर किया गया। हालांकि, उनका अंतिम यात्रा मं इंडस्ट्री से कोई भी बड़ा स्टार नहीं पहुंचा। उनकी अंतिम यात्रा में सोनू सूद, अब्बास मस्तान, सतीष कौशिक, साजिद नाडियाडवाला, मनोज जोशी, अर्जन बावजा, राजू श्रीवास्तव सहित अन्य सेलब्स पहुंचे।