Satish Maneshinde  

(Search results - 8)
  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 3:36 PM IST

    रिया के खिलाफ चार्जशीट पर बोले एक्ट्रेस के वकील, कहा- NCB का मकसद सिर्फ रिया को फंसाना

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 12000 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का रिएक्शन आया है। मानशिंदे के मुताबिक, NCB की पूरी कोशिश रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है।

  • undefined

    BollywoodOct 8, 2020, 2:08 PM IST

    जेल में कैसे गुजरे रिया चक्रवर्ती के 28 दिन, वकील सतीश मानशिंदे ने किया खुलासा

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हो चुकी हैं। रिया 28 दिन बाद अपने घर पहुंचीं हैं। उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता जेल आए थे। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 7, 2020, 4:30 PM IST

    रिया चक्रवर्ती को महीने भर की जेल के बाद मिली बेल, इस पर क्या बोले उनके वकील ?

      बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच के दौरान सामने आए  ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई दिनों से जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को सर्शत जमानत दे दी है।. वहीं रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल कोर्ट ने रिजेक्ट की है। रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा. वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है।

    रिया की बेल पर क्या बोले उनके वकील?
    रिया को जमानत मिलने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रिया को बेल देने के फैसले से हम खुश हैं. सच और न्याय की जीत हुई है।  आखिरकार जस्टिस सारंग कोटवाल ने फैक्ट्स और कानून को स्वीकारा। 

  • undefined

    BollywoodSep 8, 2020, 5:46 PM IST

    रिया के बचाव में फिर आए वकील, सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताते हुए कहा- 3 जांच एजेंसियां अकेली लड़की को घेरे हैं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एक बार फिर अपनी क्लाइंट का बचाव करते हुए स्टेटमेंट दिया है। सतीश ने सुशांत को ड्रग एडिक्ट, मेंटल हेल्थ से जूझता हुआ शख्स बताया है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 8, 2020, 5:29 PM IST

    मुंबई पुलिस करेगी कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच

    कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद अब काफी आगे बढ़ गया है। कंगना के मुंबई ऑफिस में बीएमसी का नोटिस जाने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार की तरफ से ड्रग जांच की बात सामने आ रही है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप है, इसकी जांच अब मुंबई पुलिस करेगी। बताया जा रहा है कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के बेटे के एक इंटरव्यू को आधार बनाकर पुलिस कंगना का ड्रग कनेक्शन जांचेगी।

  • undefined

    BollywoodAug 26, 2020, 4:18 PM IST

    सुशांत केस: ड्रग्स वाले मामले को लेकर ब्लड टेस्ट कराने को तैयार रिया, वकील ने जारी किया स्टेटमेंट

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स का खुलासा होने के बाद लोगों में खलबली सी मच गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट करके रिया को गिरफ्तार करने की मांग की है। सीबीआई के पास मामले की जांच सौंप जाने के बाद लगातार कोशिश की जा रही है कि जल्द से मामले की तह तक पहुंचा जाए।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 19, 2020, 11:23 AM IST

    सलमान को मारने के लिए मुंबई आया था शार्प शूटर, पुलिस ने धरा

    बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा ने इसी साल जनवरी में सलमान खान की रेकी की थी। जानकारी के अनुसार, वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। इसके साथ ही उस पर और भी कई गंभीर आरोप है। 24 जून को फरीदाबाद में राशन डीलर प्रवीन की हत्या का मुख्य आरोपी भी राहुल ही है।

  • <p>sushant singh</p>
    Video Icon

    BollywoodJul 29, 2020, 3:16 PM IST

    रिया चक्रवर्ती ने हायर किया देश का सबसे मंहगा वकील, लड़ चुके हैं सलमान और संजय का केस

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस कर दिया है। वहीं खबरें ऐसी हैं कि रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीश माने शिंदे को हायर किया है।