Satish Shah  

(Search results - 7)
  • undefined

    BollywoodMar 4, 2021, 2:49 PM IST

    Hrithik Roshan के पिता ने लगवाई कोविड वैक्सीन तो 3 घंटे लाइन में लग इन्होंने भी लगावाया टीका

    देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का प्रोग्राम चल रहा है। इसमें लोग कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहे हैं और बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कई फिल्मी स्टार्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। 

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2020, 5:00 PM IST

    DDLJ@25 : तो इसलिए काजोल को पहननी पड़ी थी इतनी छोटी स्कर्ट, सामने आई ये अजीबोगरीब वजह

    मुंबई. ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (dilwale dulhania le jayenge) ने अपनी रिलीज को 25 साल पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म शाहरुख खान (shahrukh khan) और काजोल (kajol) के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुरुआत में ये दोनों ही फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं थे। इतना ही नहीं इस फिल्म के एक गाने के लिए काजोल ने बेहद छोटी स्कर्ट पहनी थी। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं काजोल द्वारा पहनी गई ये स्कर्ट शॉर्ट नहीं बल्कि काफी लंबी थी। हालांकि, बाद में डिजाइनर द्वारा इसे काटकर इतनी छोटी कर दिया गया कि इसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया।
     

  • undefined

    CelebsOct 20, 2020, 2:36 PM IST

    जब सिर्फ टॉवल पहनकर डांस करने को तैयार नहीं थी काजोल, मनाने के लिए मेकर्स को करनी पड़ी खूब मशक्कत

    मुंबई. 1995 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (dilwale dulhania le jayenge) ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म शाहरुख खान (shahrukh khan) और काजोल (kajol) के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुरुआत में ये दोनों ही फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं थे। इतना ही नहीं इस फिल्म के एक गाने के लिए काजोल टॉवल पहनकर डांस तक करने को तैयार नहीं थी। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें मनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे। तब कही जाकर काजोल इसके लिए तैयार हुई थी। फिल्म में काजोल ने सिमरन नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक ऐसे लड़के से प्यार कर बैठती है, जिसके बारे में उसे यह नहीं पता होता कि वो भी उससे प्यार करता है या नहीं।

  • undefined

    CelebsOct 20, 2020, 1:49 PM IST

    वो फिल्म जिनसे दुनियाभर में मचाया दिया था तहलका, उसी में काम करने वाले स्टार्स अब दिखने लगे हैं ऐसे

    मुंबई. शाहरुख खान (shahrukh khan) और काजोल (kajol) की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (dilwale dulhania le jayenge) को 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई थी। इस मौके पर काजोल और शाहरुख खान की कांस्य मूर्ति लंदन की लीसेस्टर स्क्वायर पर स्थापित की जाएगी और साथ ही सेलिब्रेशन भी होगा। यूनाइटेड किंगडम में पहली बार किसी भारतीय फिल्म ने ऐसी जगह बनाई है। ये बॉलीवुड इतिहास में दर्ज होगा। डीडीएलजे पहले भी कई इतिहास रच चुकी है। यह भारतीय सिनेमाघरों में काफी लंबे वक्त चलने का रिकॉर्ड बना चुकी है। इसकी पॉपुलैरिटी आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। इस फिल्म के कई स्टेप और सीन आज भी मीम के तौर पर इस्तेमाल किए जाते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म काम करने वाले स्टार्स में से कुछ तो अब इस दुनिया में नहीं है वहीं कुछ के लुक में इतना चेंज आ गया है कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल है।

  • undefined

    TVAug 10, 2020, 10:38 AM IST

    69 साल के इस एक्टर ने दी कोरोना को मात, इलाज करवाकर लौटा घर, बताया कैसे जीती वायरस से जंग

    साराभाई vs साराभाई और ये जो है जिंदगी जैसे टीवी शो और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके सतीश ने कहा- मैं अब एकदम ठीक हूं। प्रोटोकॉल के हिसाब से मुझे अपने आपको 11 अगस्त तक क्वारंटाइन करना है। मुझे बुखार था जिसे मैंने दवाओं के सहारे कम करने की कोशिश की थी लेकिन फिर मुझे कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया और मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया। इसके बाद मुझे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि अस्पताल में इलाज कराएं क्योंकि डॉक्टर्स आपको लगातार मॉनीटर करते हैं और आप ठीक होते हैं।

  • undefined

    BollywoodAug 5, 2020, 6:34 PM IST

    क्या आप जानते है जिस फिल्म ने बदली थी सलमान की किस्मत उस मूवी के लिए माधुरी मिली थी सबसे ज्यादा फीस

    मुंबई. कोरोना वायरस की दहशत कम नहीं हुई है। इस वायरस की चपेट में रोज लोग आ रहे हैं और हर दिन कई लौग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में हालात अच्छे नहीं है। यहां भी हर रोज कई लोग इस वायरस से संक्रामित हो रहे हैं। लेकिन लोगों की सुविधा की खातिर सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत और आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्सा, थ्रोबैक फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म हम आपके हैं कौन अपनी रिलीज को 26 साल पूरे कर लिए हैं। सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स बनाएं थे। माधुरी इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी यादें शेयर की है> आइए जानते है इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से...

  • undefined

    CelebsOct 5, 2019, 1:50 PM IST

    'शोले' के एक्टर की प्रेयर मीट में पहुंचे जैकी श्रॉफ, जॉनी लीवर, नहीं दिखा कोई बड़ा स्टार: PHOTOS

    मुंबई। 'शोले' में कालिया का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए एक्टर विजू खोटे की प्रेयर मीट शुक्रवार को मुंबई में रखी गई। इस दौरान बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ के अलावा जॉनी लीवर, सतीश शाह, श्रेयस तलपड़े, सचिन पिलगांवकर और वर्षा उसगांवकर जैसे एक्टर पहुंचे। प्रेयर मीट में बॉलीवुड से कोई भी बड़ा स्टार नजर नहीं आया। बता दें कि विजू खोटे का सोमवार 30 सितंबर को 77 साल की उम्र में निधन हो गया था। विजू लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनके ज्यादातर अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।