Satna News  

(Search results - 11)
  • madhya pradesh news beat the young man with stick  beating video viral in satna

    Madhya PradeshAug 18, 2021, 12:16 PM IST

    दबंगों की तालिबानी सजा: थूककर जमीन से चटवाया, जानवरों की तरह पीटा..फिर जूता सिर पर रखवा कर की क्रूरता

    सतना. मध्य प्रदेश के सतना से दबंगों की क्रूरता का जो मामला सामने आया है, वह भी किसी तालीबानी सजा से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पर दबंग एक युवक लाठी-डंडे और लात घूंसों से बेरहमी से पीट रहे हैं। इतना ही नहीं पीड़ित से दबंगई दिखाते हुए जमीन पर थूककर चटवाया। इसके अलावा सिर पर जूता रखवाकर माफी भी मंगवाई। साथ ही किसी के सामने मुंह खोलने पर गोली से उड़ाने की धमकी भी दी गई। पढ़िए कैसे हैवानों ने जरा सी बात पर युवक को जानवरों की तरह पीटा...

  • madhya pradesh news satna news sidhi bus accident bus fall in canal 45 passengers dead sidhi kpr

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 8:28 PM IST

    सीधी बस हादसा: PM मोदी से लेकर राष्ट्रपति और शाह से शिवराज तक, देखिए किसने 51 मौत पर क्या-क्या कहा...


    सतना (मध्यप्रदेश). सीधी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है।  NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं। । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने और पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस भयानक हदासे पर दुख जताया है। आइए देखते हैं किसने क्या लिखा है...

  • madhya pradesh news satna news sidhi bus accident bus fall in canal 43 passengers dead sidhi kpr

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 5:19 PM IST

    सीधी बस हादसे की सबसे दर्दनाक तस्वीरें: शवों को कतार में रख ओढ़ाए कफन, लाशों के बीच छाती पीटते रहे परिजन

    सतना (मध्यप्रदेश). सीधी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है। NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं। शासन-प्रशासन इस हादसे का जिम्मेदार ड्राइवर को माने या मालिक को, लेकिन उनका क्या जिनकी सांसे थम गईं। जैसे ही यह बस नगर में गिरी तो पूरे इलाके में कोहराम मच गया, आसपास के कई गांव के छोटे बच्चे से लेकर बूढ़े नहर किनारे टकटकी लगाए खड़े हो गए। सभी भगवान का नाम ले रहे थे, कि इस एक्सीडेंट में कोई उनका अपना ना हो। लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनको देख हर किसी का कलेजा फटा जा रहा है। आइए देखते हैं इस हद‌य विदारक घटना की सबसे डरावनी तस्वीरें...

  • madhya pradesh news satna news sidhi bus accident bus fall in canal 32 seater bus in  55 passengers 42 dead sidhi kpr

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 4:39 PM IST

    सीधी बस हादसे की पूरी कहानी: 32 सीट मे भरे 55 यात्री, ड्राइवर ही नहीं मालिक की भी गलती..51 की मौत

    सतना (मध्यप्रदेश). सीधी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है।  NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तक ने इस भयानक हदासे पर दुख जताया है। पीएम राहत कोष के तहत मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। वहीं 5 लाख रुपए मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पीड़ित परिवारों को शिवराज सरकार देगी। घायलों का निशुल्क इलाज किया जाएगा।राज्य सरकार के दो मंत्री मंत्री तुलसी सिलावट और रामखिलावन पटेल मौके पर पहुंच गए हैं। सीएम एमपी के ट्रांसफोर्ट मिनिस्टर गोविंद सिंह राजपूत और अधिकारियों के साथ हादसे पर मीटिंग कर रहे हैं।  इस हादसे में जितनी गलती ड्राइवर की बताई जा रहीं, उससे कहीं ज्यादा लोग मालिक की गलती मान रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे 32 सीटर बस में भरे थे 55 यात्री...

  • madhya pradesh news satna sidhi bus accident bus fall in canal 42 passengers dead sidhi kpr

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 2:32 PM IST

    सीधी बस हादसा: CM शिवराज ने रद्द किया गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम, बोले-मैं बहुत दुखी हूं


    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे की खबर मिलते ही  ट्वीट कर कहा-सीधी में सतना जा रही बस के नहर में गिरने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के काल कवलित होने के समाचार से बहुत दु:ख हुआ। मेरे भाइयों-बहनों, आज हम उत्साह से एक लाख घरों में गृह प्रवेश का यह कार्यक्रम संपन्न करने वाले थे, लेकिन सीधी में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरने की दुखद सूचना सुबह मिली।

  • madhya pradesh news satna news sidhi bus accident bus fall in canal 42 passengers dead sidhi KPR

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 1:21 PM IST

    MP बस हादसा: नहर किनारे लगा लाशों का ढेर, यात्री मना करते रहे..ड्राइवर नहीं माना और खत्म कर दीं 51 जिंदगी


    सतना (मध्यप्रदेश). सीधी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया।  इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है।  NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं। । सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार की तरफ से मुआवज़ा देने का ऐलान किया है। मृतक के परिवार को 5 लाख रुपए का मुआवजा मदद के तौर पर दिया जाएगा। जिले के कलेक्टर से लेकर एसपी और अन्य अफसर मौके पर मौजूद हैं। बताया जाता है कि यह हादसा बस ड्राइवर की जल्दबाजी के चलते हुआ है, क्योंकि चालक ने रुट बदल लिया था। जबकि यात्री उसे रास्ता बदलने पर मना करते रहे। नहर में बस गिरते ही ड्राइवर खुद तैरकर बाहर आ गया था, पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।

  • madhya pradesh news satna news sidhi bus accident bus fall in canal passengers dead sidhi kpr

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 11:04 AM IST

    MP में बड़ा हादसा: यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 51 शव निकाले गए..30 पुरुष, 20 महिलाएं और 1 बच्चे की मौत

    सतना. मध्य प्रदेश सीधी जिले से इस वक्त की बड़े  हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस बस में करीब  55 से ज्यादा लोग सवार थे और सभी यात्री नहर में ही समा गए। इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है।  NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं। चीख पुकार के बीच नदी में से शवों को निकाला गया। वहीं 7 यात्रियों को बचाया गया है जबकि ड्राइवर तैरकर बच निकल लिया गया है। पीएम राहत कोष के तहत मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। वहीं 5 लाख रुपए मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पीड़ित परिवारों को शिवराज सरकार देगी।

  • madhya pradesh news satna news cm shivraj singh chouhan lunch at worker chedilals house kpr

    Madhya PradeshJan 26, 2021, 7:38 PM IST

    तिरंगा फहराते ही सीएम शिवराज पहुंचे मजदूर के घर खाना खाने, साथ बैठकर खाई साग-पुड़ी..कहा आनंद आ गया


    भोपाल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दो दिन से विध्ंय के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। आज मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर सीएम ने रीवा में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इसके बाद वह एक मजदूर के घर खाना खाने के लिए चले गए।
     

  • satna martyr dhirendra tripathi body reach padiya village for funeral kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshOct 7, 2020, 3:06 PM IST

    बलिदानी धीरेंद्र त्रिपाठी को अंतिम विदाई, पार्थिव शरीर पहुंचा तो बिलख उठा पूरा गांव

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुकाबला करते हुए सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र की पैपखरा पंचायत के ग्राम पड़िया के सपूत धीरेंद्र त्रिपाठी श्रीनगर में शहीद हो गए हैं। शहीद का पार्थिव शरीर जब उनके गांव पहुंचा तो समूचा गांव बिलख उठा। शहीद धीरेंद्र सीआरपीएफ का जवान था। उसकी बटालियन श्रीनगर में तैनात थी। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में बलिदान देने वाले जवान धीरेंद्र त्रिपाठी को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। सभी भारत माता की जय, धीरेंद्र अमर रहे के जयकारे लगाते रहे। सीएम शिवराज सिंह चौहान भी बलिदानी धीरेंद्र को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव पड़िया पहुंचे। सीएम ने धीरेंद्र के परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि और इसके साथ ही शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी, गांव में शहीद के नाम से स्मारक बनवाने का ऐलान किया।

  • Government department declared woman dead while alive n satna mp

    MaharashtraOct 14, 2019, 7:33 PM IST

    खुद के जिंदा बताने की जंग लड़ रही ये 62 साल की बुजुर्ग महिला, मैं जिंदा हूं कहती फिर रही है वो...


    सरकारी विभाग के अधिकारियों ने एक महिला को कागजों में जिंदा रहते हुए मृत घोषित कर दिया। अब आलम ये है कि बुजुर्ग महिला पिछले तीन साल से अपने आप को जिंदा बताने के लिए विभागों के चक्कर काट रही है। 

  • district judge rp singh missing for court campus in satna madhya pradesh

    Madhya PradeshSep 24, 2019, 1:50 PM IST

    जज ने पत्नी को मैसेज में लिखा I am कमिंग बैक... लव यू...और कोर्ट से हो गए गायब

    मध्य प्रदेश के सतना अदालत परिसर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिला न्यायाधीश आरपी सिंह कोर्ट परिसर से गायब हो गए। उनकी पत्नी कृष्णा सिंह ने पुलिस के पास जाकर उनके गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई है।