School Van Accident  

(Search results - 3)
  • Shocking incident related 4 children killed in a fire in a school van in Sangrur district of Punjab kpa

    PunjabFeb 17, 2020, 11:47 AM IST

    गठरी में बंधी थीं लाशें...घटनास्थल पर यूं बिखरी पड़ी थीं अधजली किताबें, वैन में जिंदा जले थे 4 बच्चे

    संगरूर, पंजाब. 15 फरवरी को स्कूली वैन हादसे के पीछे स्कूल की घोर लापरवाही सामने आई है। मैनेजमेंट ने कबाड़ से यह वैन खरीदी थी। इस हादसे में 4 मासूम जिंदा जल गए थे। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह हादसा स्कूल से महज 200 मीटर की दूरी पर हुआ था। इसमें 4 मासूम छात्र कमलप्रीत, आराध्या, नवजोत कौर और सिमरनजीत सिंह जिंदा जल गए थे। बच्चे वैन का लॉक तक नहीं खोल सकते थे। वे छटपटाते रहे और अंदर ही जलकर मर गए। डीसी घनश्याम थोरी ने बताया कि वैन 25 हजार रुपए में कबाड़ से खरीदी गई थी। यह वैन आरटीओ से भी पास नहीं थी। एसपी डॉ. संदीप सिंह गर्ग ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए स्कूल के टीचरों और अन्य स्टाफ को छोड़ दिया गया है।

  • shajapur school van fall well 3 children dead in madhya pradesh

    Madhya PradeshOct 19, 2019, 2:54 PM IST

    स्कूल से 7 फीट दूर था मौत का कुआं, चंद पलों में LKG के 3 मासूमों की किलकारी हमेशा के लिए हो गई दफन

    शिक्षा विभाग के कुछ अफसरों की लापरवाही की वजह से शुक्रवार को शाजापुर के एक स्कूल के एलकेजी में पढ़ने वाले तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि स्कूल से 7 फीट दूरी पर बना बिना मुंडेर कुआ मासूमों की मौत का कारण बना। 

  • school van filled with 22 children drowned in a deep pit Shajapur Madhya Pradesh

    NationalOct 18, 2019, 8:08 PM IST

    बच्चों से भरी वैन 25 फीट गहरे गड्ढे में डूब गई, एलकेजी में पढ़ने वाले 3 बच्चों की मौत

    मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में शुक्रवार को बच्चों से भरी एक स्कूल वैन गहरे गड्ढे में गिर गई, जिसकी वजह से तीन बच्चे डूब गए। पुलिस के मुताबिक घटना रिछोदा गांव में हुई। मृतकों की पहचान दिव्या और हार्दिक के रूप में हुई है। यह बच्चे लोअर केजी में पढ़ाई करते थे, जबकि तीसरा बच्चा आयुष कक्षा 1 में पढ़ता था।