Second Marriage  

(Search results - 40)
  • undefined

    RajasthanJul 4, 2021, 7:27 PM IST

    ऐसी दुल्हन से सावधान: शादी के तीसरे दिन ससुराल में कांड कर भाग गई, दूल्हे ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

    यह मामला जयपुर के हरमाड़ा थाने क्षेत्र से सामने आया है, जहां शनिवार देर रात थक हार के दूल्हा अपनी दुल्हन रेखा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचा हुआ था। पीड़ित ने कहा कि वह मेरी गैर मौजूदगी में  घर से करीब 5 लाख के गहने और कुछ कैश लेकर भाग गई। मैंने अपने स्थर पर उसे खोजने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मिली तो आपके पास आया हूं।

  • undefined

    BollywoodMar 27, 2021, 2:40 PM IST

    शादी के महीनेभर बाद ही दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया कमेंट, वायरल हो रहा ट्वीट

    मुंबई। दीया मिर्जा (Dia mirza) ने पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की है। शादी के करीब महीनेभर बाद दीया मिर्जा फिलहाल हनीमून मनाने मालदीव पहुंची हैं। इसी बीच दीया ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जो वायरल हो गया है। दरअसल दीया ने अपने ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट किया है। दीया मिर्जा ने एक रिपोर्ट को ट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है कि साइंटिस्ट की नई रिसर्च से पता चला है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट सिकुड़ता जा रहा है और शुक्राणुओं में कमी आ रही है। 

  • undefined

    RajasthanMar 10, 2021, 12:18 PM IST

    'मेरी दूसरी शादी करवाओ नहीं तो मर जाऊंगा', दादा-नाना बन चुका 60 साल का बुजुर्ग बिजली के खंभे पर चढ़ा

    धौलपुर (राजस्थान). बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'शोले' में  धर्मेंद्र अपनी शादी बसंती (हेमा मालिनी) से करवाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। वह मौसी को मनाने की पूरी कोशिश करता है। ठीक वैसा ही सीन राजस्थान देखने को मिला है। जहां एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी दूसरी शादी करवाने की मांग लोकर 11KV वाली लाइन के पोल पर चढ़ गया, अपने परिवार को धमकी देते हुए बोला कि मेरा विवाह नहीं करवाया तो वह करंट से चिपकर अपनी जान देंगे।
     

  • undefined

    BollywoodFeb 15, 2021, 2:05 PM IST

    दुल्हन बनने को तैयार दिखीं दीया मिर्जा, सामने आई एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहंदी वाली फर्स्ट PHOTO

    मुंबई। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) आज (15 फरवरी) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले दीया के हाथों में मेहंदी लगाने की रस्म हुई, जिसकी फोटोज उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक फोटो में जहां दीया मेहंदी लगे अपने हाथ दिखा रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में वो दुल्हन की तरह सज-धजकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ दीया ने लिखा- होनेवाली दुल्हन। दीया मिर्जा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsFeb 15, 2021, 11:35 AM IST

    फिल्मों में आने से पहले महज चंद रुपयों के लिए ये काम करती थी दीया मिर्जा, फिर ऐसे चमकी किस्मत

    मुंबई. बॉलीवुड में एक बार फिर शादियों का सिलसिला शुरू हो रहा है। हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद अब एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी शादी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा सोमवार यानी 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और यह समारोह 15 और 16 फरवरी यानी दो दिन तक चलेगा। आपको बता दें कि दीया मिर्जा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्मों में आने से पहले वे महज 5 हजार रुपयों के लिए मार्केटिंग का काम किया करती थी। फिर मिस एशिया का खिताब जीतते ही उनकी किस्मत बदली और बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला।

  • undefined

    JharkhandJan 19, 2021, 4:11 PM IST

    एक पति का दो पत्नियों ने किया अजीबोगरीब बंटवारा, 3-3 दिन रहेगा एक-दूसरे के साथ, एक दिन होगा वीकऑफ

    रांची (Jharkhand) । एक शख्स ने चोरी से दूसरी शादी कर ली, जिसे लेकर वो दूसरी जगह रहता था। मगर, इसे लेकर पहली पत्नी से उसका खूब विवाद होता था। इससे तंग आकर पति अपनी दूसरी पत्नी के पास जाकर रहने लगा। वहीं, हर दूसरे दिन पहली पत्नी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच जा रही थी, जिससे तंग आकर पुलिस को पारिवारिक विवाद में दखल देना पड़ा। हालांकि काफी किचकिच के बाद दोनों पत्नियों ने एक एग्रीमेंट किया, जो हैरान करने वाला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पति तीन-तीन दोनों पत्नी के पास रहेगा, जबकि एक दिन उसका विकली ऑफ रहेगा। बताते चले कि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि हम नहीं करते हैं, मगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इससे जुड़ी खबर के आधार पर पूरी कहानी आपको विस्तार से बता रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJan 10, 2021, 1:38 PM IST

    जब पति से तलाक के बाद ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली थी एक्ट्रेस तो एक्स हसबैंड ने कही थी ये बात

    मुंबई. रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में काम कर चुकी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 10 जनवरी 1984 को पुदुचेरी में हुआ था। वो अपनी डिफरेंट च्वॉइस और जिंदगी में बोल्ड फैसलों के लिए जानी जाती हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप से तलाक के बाद वो ब्वॉयफ्रंड Guy Hershberg के साथ रिलेशनशिप में हैं। वो ब्वॉयफ्रेंड की बेटी की मां बन चुकी है और मदरहुड इन्जॉय कर रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी इंटरेस्टिंग बातें बता रहे हैं...

  • undefined

    BhojpuriDec 31, 2020, 11:54 AM IST

    मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारी,आई नन्ही परी, बेटी को गोद में उठाते ही नहीं रहा खुशी का ठिकाना

    मुंबई. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के घर नन्ही परी आई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने बुधवार को ट्विटर पर फोटो शेयर करके दी। एक्टर की ये दूसरी शादी से दूसरी बेटी है। मनोज ने बेटी को गोद में उठाए एक फोटो शेयर की है, जिसमें बेटी को गोद में उठाने के बाद उनकी खुशी की ठिकाना नहीं होता है। फैंस दे रहे शुभकामनाएं...

  • undefined

    MaharashtraDec 8, 2020, 9:57 AM IST

    ससुर-बहू और साजिश: ससुर ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी बहू की सुपारी..लेकिन खुद गंवानी पड़ी जान

    पुणे, महाराष्ट्र. खेड़ तहसील के सिद्धगांव में एक बुजुर्ग की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मृतक ने अपनी बहू की हत्या की सुपारी दी थी। लेकिन जब किलर अपने काम को अंजाम नहीं दे पाया, तो बुजुर्ग अपने पैसे मांगने दबाव बना रहा था। पैसा न लौटाना पड़े, इसलिए किलर ने उसे ही मार डाला। विनायक पादंमन नाम के शख्स की लाश रविवार को खेत में मिली थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से देसी कट्टा और 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि  सिद्धगांव निवासी विनायक के बेटे अजित ने पहली पत्नी के रहते हुए 2 साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। इस बात से बाप-बेटे में तनाव हो गया था। बेटा अपनी दूसरी पत्नी के साथ गायब है। विनायक ने दूसरी बहू को रास्ते से हटाने आरोपियों को 1.34 लाख की सुपारी दी थी। इस मामले में अविनाश बबन राठौड़, मोहम्मद शहजाद इस्लाम उर्फ छोटू और मोहम्मद वसीम जब्बार को पकड़ा गया है। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    RajasthanOct 27, 2020, 10:06 AM IST

    जब लवमैरिज के बावजूद प्रेमिका ने कर ली किसी और से सगाई, तो टूट गया डॉक्टर प्रेमी का दिल

    लवमैरिज के कुछ दिनों बाद ही प्रेमिका की जबर्दस्ती कहीं और सगाई कराने से मायूस प्रेमी ने सुसाइड कर ली। इससे पहले उसने फेसबुक पेज पर एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें अपनी प्रेम कहानी का उल्लेख किया। लड़की का पिता लड़के की जाति को लेकर खुश नहीं था। मामला राजस्थान के चुरू जिले का है।

  • undefined

    NationalOct 26, 2020, 7:40 AM IST

    जाने माने वकील हरीश साल्वे 65 साल की उम्र में करने जा रहे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं होने वाली पत्नी

    पूर्व सॉलिसिटर जनरल और जाने माने वकील हरीश साल्वे जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं। हरीश साल्वे 65 साल के हैं और उनका पहली पत्नी से पिछले महीने ही तलाक हुआ है। हरीश साल्वे और मीनाक्षी की शादी 38 साल पहले हुई थी, उनकी दो बेटियां हैं। 

  • undefined

    Other StatesOct 9, 2020, 2:26 PM IST

    ढाई साल की मासूम ने कमरे को किया गंदा, तो सौतेली मां का चढ़ गया पारा और पेट पर दे मारी लात

    पाटण, गुजरात. पिता ने ढाई साल की मासूम को उसकी मां से अलग किया। वो गुमसुम रहने लगी थी। इस बीच सौतेली मां ने गुस्से में आकर उसके पेट में ऐसी लात मारी कि फिर वो उठ न सकी। दिल दहलाने वाली यह घटना 6 महीने पहले हुई थी। लेकिन सौतेली मां (Step mother) के खिलाफ कोई सबूत नहीं थे। पुलिस लगातार जांच करती रही और अब जाकर आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज की जा सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की मौत की वजह सामने आई। पुलिस के अनुसार, अंबलेश्वर सोसायटी में रहने वाले महेश सोलंकी ने 12 साल पहले जयाबेन से शादी की थी। पहली पत्नी से उसकी तीन बेटियां हैं। पिछले साल उसने गुपचुप तरीके से कौशलबेन से दूसरी शादी (Second marriage) कर ली। जब इस बारे में जयाबेन को पता चला, तो विवाद हुआ। इस पर महेश ने तीनों को अपने पास रखकर जयाबेन को घर से निकाल दिया। बताते हैं कि 6 महीने पहले ढाई साल की हेनील ने कमरे में पोट्टी कर दी थी। इस बात पर कौशलबेन को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्ची के पेट में लात मार दी। लात मारने से हेनील दूर जाकर जमीन से टकरा गई। उसका सिर फट गया और मौत हो गई। आगे पढ़ें इसी शॉकिंग घटना के बारे में...

  • undefined

    Bihar ElectionOct 2, 2020, 11:57 AM IST

    पहली पत्नी से रामविलास पासवान की दो बेटियां, 23 साल बाद तलाक देकर रीना से कर ली थी दूसरी शादी

    पटना। सांसद और एलजेपी चीफ चिराग पासवान (LJP Chief Chirag Paswan) बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Polls) की वजह से इस वक्त जबरदस्त चर्चा में हैं। वो पार्टी संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Pswan) के इकलौते बेटे हैं। चिराग, रामविलास की दूसरी पत्नी रीना के बेटे हैं। रीना से पहले एलजेपी संस्थापक की 1960 में पहली शादी हुई थी। पहली पत्नी का नाम राजकुमारी देवी (Rajkumari Devi) है। हालांकि राजकुमारी देवी को उन्होंने तलाक देकर 1983 में दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी शादी से चिराग के अलावा एक बेटी भी है। 
     

  • undefined

    ChhattisgarhSep 12, 2020, 2:16 PM IST

    पहली पत्नी के होते दूसरी से कर ली लवमैरिज, लेकिन कुछ महीनों बाद ही उतर गया प्यार का भूत

    पहली पत्नी के होते हुए इस शख्स को किसी दूसरी महिला से प्यार हो गया। दोनों मिलते रहे और फिर एक दिन शादी कर ली। शादी के बाद दोनों घर से भागकर दूसरे शहर चले गए। कुछ महीनों बाद ये वापस गांव लौट आए। लेकिन घर आते ही प्यार का भूत उतर गया। बात-बात पर झगड़ा होने लगा। शुक्रवार को आरोपी ने हंसिये से पत्नी की गर्दन काट दी। इसके बाद भाग गया। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

  • undefined

    BiharAug 10, 2020, 9:16 AM IST

    पिता की दूसरी शादी से सुशांत के रिश्ते हुए थे खराब ? संजय राउत के इस आरोप पर एक्टर के मामा ने दिया ये जवाब

    पटना (Bihar) ।  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक बड़ा सा लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी थी। इस शादी को सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। इसे लेकर पिता- पुत्र के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। हालांकि, अभिनेता सुशांत सिंह के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं।