Shahid Afridi  

(Search results - 49)
  • undefined

    CricketJun 3, 2021, 12:02 PM IST

    सब रिश्ते-नाते भूलकर इन खिलाड़ियों ने दिया अपनी कजिन बहनों को दिल, एक है 5 बच्चियों का पिता

    स्पोर्ट्स डेस्क: मशहूर सिंगर रहे जगजीत सिंह ने भी क्या खूब गाया है कि 'ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन जब प्यार कोई तो देखे केवल मन'। यह सही बात है कि जब इंसान किसी के प्यार में होता है तो वह जात-पात उम्र, रंग-रूप यह सब नहीं देखता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने इन सब से आगे बढ़कर अपनी कजिन सिस्टर्स को ही अपनी जीवनसंगिनी बना लिया। हाल ही में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी ममेरी बहन से सगाई की है। हालांकि, इससे पहले भी कई खिलाड़ी ऐसा कर चुके है, जिनका दिल अपनी बहनों पर आया। तो चलिए आज आपको बताते हैं, कि वह कौन से खिलाड़ी है जिन्होंने अपनी चचेरी या ममेरी बहन को अपनी पत्नी बनाया..

  • undefined

    CricketMar 8, 2021, 11:25 AM IST

    इस क्रिकेटर से होने वाला है पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की बेटी का निकाह, देखें PHOTOS

    स्पोर्ट्स डेस्क : 5 बेटियों के पिता और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की सबसे बड़ी बेटी अक्सा (Aqsa Afridi) की सगाई पाकिस्तान टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) से होने वाली है। शाहिद अफरीदी ने खुद ट्वीट कर लिखा कि "दोनों परिवार इस बात पर सहमत हैं और मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी।" सगाई की औपचारिक घोषणा तो अभी नहीं की गई है, लेकिन दोनों की इंगेजमेंट की खबर खूब वायरल हो रही है। आइए आज आपको बताते हैं, कि कौन है अफरीदी खानदान के होने वाले दामाद...

  • undefined

    CricketMar 2, 2021, 10:13 AM IST

    बर्थडे के दिन ही विवाद में फंसा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कभी ममेरी बहन से शादी करके आया था चर्चा में

    स्पोर्ट्स डेस्क: 1 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने वाले शाहिद अफरीदी इस साल बर्थडे विशेज के लिए थैंक्स ट्वीट कर विवाद में आ गए हैं। अफरीदी ने अपने बर्थडे पर फैंस को थैंक्स करने के लिए एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने फैंस को जन्मदिन पर विश करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने इस ट्वीट में अपनी उम्र 44 बताई। जबकि ICC के ऑफिशियल साइट के मुताबिक़ उनकी उम्र 41 साल है। इस ट्वीट के बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर फिर विवादों में आ गया है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि शाहिद अफरीदी किसी विवाद में फंसे हैं। इससे पहले अपनी शादी की वजह से भी वो चर्चा में आ गए थे। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketFeb 23, 2021, 10:40 AM IST

    शाहिद अफरीदी ने बल्लेबाज को ऐसे भेजा पवेलियन, पहले ललचाया फिर कर दिया रन आउट

    वीडियो डेस्क।   पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) में इस्लामाबाद युनाइटिड और मुल्तान सुल्तान्स  के बीच  मैच खेला गया।  मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए, जवाब में संघर्ष करते हुए इस्लामाबाद ने यह मुकाबला जीत लिया। मुल्तान की तरफ से शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को जीत की दहलीज पर ले गए। उन्होंने दो विकेट और एक रन आउट किया. सबसे खास इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का रन-आउट था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार अंदाज में उनको रन आउट किया।  

  • undefined

    CricketJan 22, 2021, 3:14 PM IST

    T10 League 2021:क्या होगा मैच का हाल, जब 10 ओवर के खेल में चलेगा गेल,पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों का बल्ला

    अबू धाबी T10 लीग 2021 के चौथे सीजन का इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। इसी महीने 28 जनवरी से क्रिकेट के सबसे छोटे और धुआंधार फॉर्मेट यानी की 10 ओवरों के मैच की सीरीज शुरू होने वाली है। जिसमें क्रिस गेल, पोलार्ड और शाहिद अफरीदी के साथ ही 3 भारतीय खिलाड़ी भी अपनी धुआंधार परफॉर्मेंस दिखाएंगे।

  • undefined

    TVDec 16, 2020, 9:00 AM IST

    कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन है बिग बॉस की ये Ex कंटेस्टेंट, कभी खुद को बताया था अफरीदी की गर्लफ्रेंड

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस धीरे-धीरे फाइनल की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच बहस का सिलसिला तेज हो चला है। ये कोई पहला सीजन नहीं है, जिसमें कंटेस्टेंट के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है। पहले की सीजनों में भी प्रतिभागियों के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल चुकी है। ऐसे में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान के बारे में तो बिल्कुल वाकिफ होंगे। अर्शी बिग बॉस के सीजन 11 में तहलका मचाने के बाद सीजन 14 में भी एंट्री कर चुकी हैं। जिस दिन से वो घर में आई हैं, उस दिन से उनकी और विकास गुप्ता के विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी है। अर्शी का विवादों से पुराना नाता है...

  • undefined

    CricketDec 14, 2020, 11:31 AM IST

    बेटी को लेकर उड़ी अफवाह से चढ़ा अफरीदी का पारा, क्रिकेटर नहीं, एक बाप की तरह लोगों पर बिगड़ निकाली भड़ास

    स्पोर्ट्स डेस्क : इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी को लेकर तमाम तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है, कि वह बीमार हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही अफरीदी लंका प्रीमियर लीग (LPL) के बीच से निजी कारणों के चलते पाकिस्तान वापस आ गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार खबरें आ रही थीं कि अफरीदी की बेटी बीमार है और अस्पताल में एडमिट है। हालांकि अफरीदी ने इन खबरों को खारिज किया और अब तो उनका गुस्सा इस कदर हावी हो गया है कि वह सोशल मीडिया यूजर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

  • undefined

    CricketAug 27, 2020, 2:33 PM IST

    फरवरी में 5वीं बेटी के पिता बने थे शाहिद अफरीदी, इस साल हार्दिक पंड्या सहित इन क्रिकेटर्स के घर गूंजी किलकारी

    स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना काल में वैसे तो बुरी से बुरी खबरें मिली है पर ये साल कई क्रिकटरों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया हैं। एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को इस साल पिता बनने की खबर मिली हैं तो वहीं कई क्रिकेटर ऐसे हैं जिनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है। इंडियन क्रिकेट टीम के ही 3 खिलाड़ी ऐसे हैं जो साल 2020 में पिता बने हैं। किसी के घर 11 साल बाद बच्चा पैदा हुआ तो कोई शादी के दो महीने बाद ही पिता बन गया। आइए जानते हैं ऐसे क्रिकेट प्लेयर्स के बारे में जो कोरोना काल के बीच पापा बने हैं।

  • undefined

    CricketAug 3, 2020, 1:32 PM IST

    अफरीदी ने सचिन के बल्ले से सिर्फ 37 गेंद पर ठोका था शतक, 24 साल बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा

    पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने 1996 में श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ 37 गेंद पर शतक ठोका था। लेकिन खास बात ये है कि इस मैच में अफरीदी ने किसी और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर का बल्ला इस्तेमाल किया था। वनडे में सबसे कम गेंद में शतक लगाने का अफरीदी का रिकॉर्ड 18 साल तक कायम रहा। 

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क। </strong>पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अपने बड़ोबोलेपन व बयानों को लिए हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले शाहिद अफरीदी ने अभी हाल ही में ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन हैं। इसके अलावा दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज कौन हैं और किस बल्लेबाज के लिए गेंदबाजी करने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा, जैसे सवालों के जवाब शाहिद अफरीदी ने दिए।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    CricketAug 2, 2020, 5:16 PM IST

    जानें इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किन भारतीय क्रिकेटर्स को बताया फेवरेट, अपने बयानों से रहते हैं सुर्खियों में

    स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अपने बड़ोबोलेपन व बयानों को लिए हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले शाहिद अफरीदी ने अभी हाल ही में ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन हैं। इसके अलावा दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज कौन हैं और किस बल्लेबाज के लिए गेंदबाजी करने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा, जैसे सवालों के जवाब शाहिद अफरीदी ने दिए। 
     

  • undefined

    CricketAug 2, 2020, 2:24 PM IST

    अफरीदी ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को बताया सबसे पसंदीदा बल्लेबाज, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

    पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना सबसे पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज बताया। दरअसल, शाहिद अफरीदी ट्विटर पर अपने फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे। तभी एक फैन ने उनसे पूछा कि उनके दो पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन हैं।

  • undefined

    CricketJul 30, 2020, 10:56 AM IST

    पाकिस्तानी क्रिकेटर से शख्स ने पूछा सवाल- धोनी या पोंटिंग में कौन है बेहतर कप्तान?जवाब कर देगा हैरान

    पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इन दिनों ट्विटर पर लोगों के साथ डायरेक्ट इंटरेक्ट कर रहे हैं। बुधवार को  उन्होंने ट्विटर पर एक बार फिर लोगों के सवालों के जवाब दिए। इसमें कुछ सवाल ऐसे थे, जिनके बेहद बोल्ड जवाब शाहिद अफरीदी ने दिए। 

  • undefined

    CricketJul 19, 2020, 6:22 PM IST

    शाहिद अफरीदी को पसंद है गौतम गंभीर की बैटिंग, पर इशारों में BJP सांसद को बता दिया 'मेंटल'

    स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर के बीच की 'झड़प' संन्यास लेने के बाद भी सुनी जा सकती है। पिछले दिनों कई मौके आए हैं जब दोनों ने एक-दूसरे पर भड़ास निकाली। जब अफरीदी ने कश्मीर और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी की थी, गौतम गंभीर ने तीखा जवाब दिया था। अब पूर्व पाकिस्तानी धुरंधर ने इशारों इशारों में गौतम गंभीर के व्यवहार को लेकर उन्हें 'मेंटल' बताया है। 

  • <p>पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल पूछने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव आने पर शोएब अख्तर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके बाद शोएब को खूब ट्रोल किया,हांलाकि शोएब ने बेहद संतुलित भाषा में कुछ के कमेंट्स का जवाब भी दिया।<br />
&nbsp;</p>

    CricketJul 15, 2020, 7:10 PM IST

    शोएब अख्तर ने बिग बी के जल्द कोरोना से ठीक होने के लिए मांगी दुआ, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल पूछने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव आने पर शोएब अख्तर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके बाद शोएब को खूब ट्रोल किया,हांलाकि शोएब ने बेहद संतुलित भाषा में कुछ के कमेंट्स का जवाब भी दिया।
     

  • undefined

    CricketJul 13, 2020, 7:06 PM IST

    पाकिस्तान में महानायक अमिताभ बच्चन के लिए उठ रहे हाथ, शोएब अख्तर-शाहिद अफरीदी ने भी मांगी दुआएं

    अमिताभ बच्चन के घर पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना पॉज़िटिव हैं और सभी का इलाज चल रहा है।