Shahid Kapoor  

(Search results - 126)
  • undefined

    CelebsJul 20, 2021, 7:37 AM IST

    शाहिद कपूर के मौसा लगते हैं नसीरुद्दीन शाह, 8 साल छोटी दूसरी बीवी की वजह से आपस में रिश्तेदार हैं दोनों

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) 71 साल के हो गए हैं। 20 जुलाई, 1949 को यूपी के बाराबंकी में जन्मे नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में आई फिल्म निशांत से करियर की शुरुआत की थी। नसीर 45 साल के करियर में अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पहली शादी परवीन मुराद (मनारा सिकरी) से हुई थी। उस दौरान नसीर 19 तो परवीन 35 साल की थीं। शादी के एक साल बाद जोड़ी की बेटी हीबा का जन्म हुआ। हालांकि इसके बाद जल्द ही परवीन और नसीर अलग हो गए और हीबा मां के साथ ईरान चली गई थीं। 8 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर बने शाहिद के मौसा..

  • undefined

    CelebsJul 18, 2021, 8:15 AM IST

    निक से पहले इन 6 एक्टर के साथ जुड़ चुका था प्रियंका चोपड़ा का नाम, अफेयर की लिस्ट में शामिल थे 2 सुपरस्टार

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 39 साल की हो गई हैं। 18 जुलाई, 1982 को जमशेदपुर में जन्मीं प्रियंका ने करियर की शुरुआत 2002 में तमिल फिल्म 'थमिझन' से की थी। हालांकि उन्हें पहचान 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' से मिली, जिसमें उन्होंने जिया सिंघानिया का रोल प्ले किया था। प्रियंका ने अपने 19 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, 2018 में उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया। वैसे, निक जोनास से पहले प्रियंका कई लोगों के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं। इनमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि एक विदेशी कलाकार तक शामिल है। फिल्मों में आने से पहले इन्हें डेट करती थीं प्रियंका..

  • undefined

    CelebsJul 14, 2021, 3:20 PM IST

    न शाहिद कपूर, न ही सैफ अली खान थे करीना कपूर की पहली मोहब्बत, 13 की उम्र में इन्हें दे बैठी थी दिल

    मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी बुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने दोनों बेटों को जन्म देने के बाद प्रेग्नेंसी और इसके बाद होने वाली समस्याओं पर एक बुक लिखी है। इसी बीच करीना के एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में बात की थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनके पहला प्यार न तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे और न ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan)। उन्होंने बताया कि उन्हें महज 13 साल की उम्र में एक एक्टर से प्यार हो गया था और वो ही उनका पहला सच्चा प्यार है। नीचे पढ़े आखिर कौन है वो शख्स जिसे करीना कपूर इतनी कम उम्र में अपना दिल दे बैठी थी...

  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 7:46 PM IST

    शाहिद कपूर को इसलिए पति बनाने को तैयार नहीं थीं मीरा, फिर इनके कहने पर किसी तरह हुई थीं राजी

    मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को 6 साल हो गए हैं। आज (बुधवार) उनकी वेडिंग एनिवर्सरी है। कपल ने 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के वक्त मीरा जहां 21 साल की थीं तो वहीं शाहिद 34 साल के हो गए थे। शाहिद उम्र में मीरा से 13 साल बड़े हैं। कहा जाता है कि दोनों की उम्र में इतना एज गैप होने की वजह से मीरा पहले शादी को तैयार नहीं थी। बाद में मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें शादी के लिए राजी किया था। इतना ही नहीं, मीरा के पापा ने जब शाहिद को पहली बार देखा तो उन्हें दामाद बनाने का इरादा छोड़ दिया था।

  • undefined

    BollywoodJun 17, 2021, 12:37 PM IST

    उम्र की परवाह किए बगैर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे 8 कपल, एक ने तो बेटी की उम्र की लड़की से की शादी

    मुंबई. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने प्यार में उम्र को भूलाकर एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी कर ली। इन सेलेब्स का रिश्ता आज भी बरकरार है। इनमें से ज्यादातर कपल्स के बीच 10 साल से ज्यादा का उम्र का अंतर है। इन्हीं में से एक हैं धर्मेंद्र (Dharmendra)। धर्मेंद्र ने मात्र 19 साल की उम्र में प्रकाश तौर से शादी की थी। उस वक्त उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) मात्र 6 साल की थी। लेकिन बाद में हेमा के साथ फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र को उनसे प्यार हो गया और उन्होंने 1980 में हेमा से शादी कर ली। दोनों के बीच करीब 13 साल का अंतर है। नीचे पढ़े ऐसे ही अन्य कपल्स के बारे में...

  • undefined

    BollywoodJun 13, 2021, 3:20 PM IST

    तंगहाली से गुजरने की खबरों पर भड़के शाहिद कपूर के सौतेले पापा, कहा- पैसे खर्च हुए लेकिन..

    मुंबई। एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की सौतेली मां वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्थिक तंगी से जूझने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि उनकी ज्यादातर सेविंग्स अस्पताल के भारी-भरकम बिल्स और मेडिकल जरूरतों के चलते खत्म हो गई है। साथ ही लॉकडाउन के चलते काम भी नहीं है। इन खबरों बाद वंदना के पति राजेश खट्टर को उनके कई दोस्तों ने फोन किया और मदद के लिए पूछा। इस पर राजेश खट्टर ने एक इंटरव्यू में ये जरूर कहा कि मेडिकल बिल्स में उनका काफी पैसा खर्च हुआ है, लेकिन वो तंगहाली से गुजर रहे हैं, ऐसी कोई बात नहीं है। 

  • undefined

    CelebsMay 31, 2021, 2:23 PM IST

    इन 8 लव ट्रायंगल्स ने मचाई थी खूब खलबली, प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाए थे ये सेलेब्स

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव ट्रायंगल्स खुब देखने को मिले। कुछ ने शादी से पहले तो कुछ ने शादी के बाद भी अपने पुराने प्यार को तवज्जों दी। इतना ही नहीं जब भी लव ट्रायंगल की बात आती है अमिताभ बच्चन (Amitabh Jachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम सबसे पहले लिया जाता है। तीनों के बीच हमेशा से ही गहमागहमी की खबरें सामने आई। इनके लव ट्रायंगल ने तो सनसनी मचा दी थी। इस मुश्किल वक्त में भी जया बच्चन ने बढ़ी हिम्मत से परिस्थिति का सामना किया और अपनी शादी में आए इस तूफान का सामना किया। आखिरकार जया की कोशिशें रंग लाईं और अमिताभ का ये एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। 

  • undefined

    CelebsMay 29, 2021, 10:20 AM IST

    16 साल की एक्ट्रेस पर आया था शाहिद कपूर के पापा का दिल, इसलिए 9 साल में ही बिखर गई शादीशुदा जिंदगी

    मुंबई. अपने संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) 67 साल के हो गए हैं। 29 मई, 1954 को पंजाब के लुधियाना में जन्मे पंकज ने जहां करमचंद, नीम का पेड़ और ऑफिस ऑफिस सहित कई टीवी शोज में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया तो वहीं, जाने भी दो यारों, मंडी, गांधी, खामोश, आघात, रोजा, ब्लू अम्ब्रेला जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही उतनी उनकी पर्सनल लाइफ कामयाब नहीं रही। 16 साल की एक्ट्रेस नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) शादी करने के बाद 9 साल में ही उनकी शादीशुदा जिंदगी बिखर कर रह गई। फिर उन्होंने तलाक लेकर दूसरी शादी की।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 24, 2021, 3:06 PM IST

    आम के पेड़ पर लटक एक्सरसाइज करती दिखीं Shahid Kapoor की वाइफ Mira Rajput

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं मीरा भी अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसे में मीरा का एक फिटनेस वीडियो वायरल हो रहा है।  मीरा के लेटेस्ट वीडियो में वो आम के पेड़ पर लटकी दिख रही हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं। फैन्स को मीरा का ये वर्कआउट सेशन काफी पसंद आ रहा है। मीरा राजपूत ने अपने इस इंस्पायरिंग वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'कुछ नया ट्राई किया है नो एक्सक्यूज यानी मीरा अपने सभी फैन्स को ये सीख दे रही हैं कि चाहें जो भी हालात हों, फिटनेस बेहद जरूरी है। 
     

  • undefined

    BollywoodMay 21, 2021, 9:41 AM IST

    Bollywood Update: 10 साल का हुआ शिल्पा शेट्टी का बेटा, लाड़ले को मम्मी-पापा ने दिया सरप्राइज गिफ्ट

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का बेटा वियान 10 साल का हो गया है। 10 साल के पूरे होने पर शिल्पा और राज ने उन्हें एक सरप्राइज दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर भी किया है। शिल्पा ने वीडियो में बताया है कि डॉग का नाम ट्रफल रखा है।

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 7:12 PM IST

    कैसी दिखती हैं सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा सहित इन 12 स्टार्स की मां, देखें PHOTOS

    मुंबई. हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। वैसे तो हर दिन हम सभी अपनी मां को प्यार करते हैं लेकिन मदर्स डे की बात अलग है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी के लिए ये दिन बेहद खास होता है। यूं तो कई स्टार्स की मां के बारे में लोग जानते हैं और उन्हें देखा भी लेकिन ऐसे भी स्टार्स हैं, जिनकी मां के बारे में कम ही जानते हैं और या फिर वे कम ही दिखाई देती है। मदर्स के मौके पर आपको बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की मां से मिलवाने जा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 5, 2021, 6:42 PM IST

    सौतेले बेटे शाहिद कपूर और बहू मीरा के साथ कैसा है सास सुप्रिया पाठक का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बताई हकीकत

    मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सौतेली मां सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बहू मीरा राजपूत और बेटे शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। सुप्रिया पाठक ने कहा कि मेरे और शाहिद के बीच मां-बेटे के रिश्ते से कहीं ज्यादा प्यार है, क्योंकि हमारी मुलाकात एक अलग प्लेटफॉर्म पर हुई थी। जब मैं शाहिद से मिली थी, तब वो सिर्फ 6 साल के थे। शाहिद मुझे अपनी जिंदगी के उन 6 सालों में नहीं जानते थे, जब वो बड़े हो रहे थे। इसी वजह से हम दोस्त के तौर पर मिले थे। उस वक्त मैं उनके पिता की दोस्त थी और इसी वजह से मैं उनकी भी दोस्त बन गई थी और यही रिश्ता हमारा हमेशा बना रहा। हम हमेशा एक-दूसरे के साथ वही बॉन्ड शेयर कर रहे हैं, जो पहले करते थे। 
     

  • undefined

    BollywoodApr 30, 2021, 9:40 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना वैक्सीन के 2 डोज लेने के बाद भी करीना कपूर के पापा संक्रमित, ICU में भर्ती

    रणधीर कपूर कोरोना की चपेट में हैं। 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक बातचीत में रणधीर ने कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से ICU में शिफ्ट करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि अस्पताल अच्छे से ख्याल रख रहा है। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आस पास रहते हैं। इससे पहले रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए। 

  • undefined

    BollywoodApr 27, 2021, 4:14 PM IST

    सलमान खान-अक्षय कुमार से करीना कपूर तक, साउथ की कॉपी है इन स्टार्स की फिल्में, कोई हुई Hit तो कोई Flop

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना सीटी मार.. रिलीज हुआ। सोशल मीडिया पर यह गाना धमाल मचा रहा है। आपको बता कि यह गाना साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म डीजे के हिट गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है । यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। सलमान खान ने अल्लु अर्जुन को सीटी मार.. गाने के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्वीट किया- सीटी मार के लिए शुक्रिया अल्लु अर्जुन। आपने गाने में जिस तरह परफॉर्म किया है, वह बहुत पसंद आया। जिस तरह से आपने डांस किया है, आपका स्टाइल, आप वाकई में शानदार लगे हैं। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें...लव यू भाई @ अल्लुअर्जुन। अल्लु ने सलमान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- बहुत-बहुत शुक्रिया सलमान गुरु। आपसे तारीफ मिलना काफी खुशी की बात है। स्क्रीन पर राधे के मैजिक का इंतजार है, जब लोग आपकी परफॉर्मेंस पर सीटी मार करेंगे। आपके प्यार के लिए आभार। 
     

  • undefined

    CelebsApr 13, 2021, 11:27 AM IST

    2 शादियां टूटने पर शाहिद कपूर की मम्मी का 20 साल बाद छलका दर्द, बोली- यह भयानक हादसे की तरह था

    मुंबई. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मम्मी नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) की पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी दोनों नाकाम शादियों पर बात की है। एक इंटरव्यू में नीलिमा ने बताया कि शादी टूटने के बाद वह सदमे में चली गई थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसे बचाया जा सकता था अगर इस पर कंट्रोल होता। उन्होंने पहली शादी पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) से की जिनसे शाहिद कपूर हुए। उन्होंने कहा कि मैं अलग नहीं होना चाहती थी लेकिन शाहिद के पिता पंकज कपूर काफी आगे बढ़ चुके थे। बता दें कि नीलिमा तब केवल 16 साल की थीं, जब उनकी दोस्ती शाहिद कपूर के पापा से हुई थी। वहीं, उनकी दूसरी शादी राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) से हुई थी। दोनों का एक बेटा ईशान खट्टर है।