Shahjahanpur  

(Search results - 71)
  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 13, 2021, 12:25 PM IST

    'बेटे की कसम खाओ, वोट दिया था, तभी आएगी बिजली', BJP विधायक का वीडियो वायरल

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विधायक जी एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां वे अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे। तभी एक ग्रामीण ने अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी।

  • <p>shahjhapur</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 19, 2021, 8:54 PM IST

    कोरोना ने छीना पिता का साया, 10 साल की उम्र में शर्ट बेच घर चला रही मासूम, बेटी का दर्द कलेजा चीर देगा

    वीडियो डेस्क। यूपी के शाहजहांपुर में एक 10 साल की मासूम बच्ची फुटपाथ पर कुछ रेडीमेड शर्ट बेचकर अपने परिवार का पेट पाल रही है। कोरोना ने पिता का साया छीना तो उसी के साथ बचपन खत्म हो गया जिम्मेदारियों को बोझ नन्हें कंधों पर आ गया। घर में कमाने वाला कोई नहीं है। बूढ़े दाद हैं जिन्हें बीमारियों ने जकड़ा हुआ है, बूढ़ी दादी और मां अपनी दाने दाने को मोहताज हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshJun 7, 2021, 6:00 PM IST

    UP में पूरे परिवार ने पहले एक साथ बैठकर पी चाय, फिर सभी ने लगा ली फांसी..इसलिए मरने को होना पड़ा मजबूर


    शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक मार्मिक खबर सामने आई है, जहां एक दवा कारोबारी ने पत्नी और दो बच्चों के साथ फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुची तो चारों के शव एक ही फंदे से लटके मिले। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मरने के वजह लिखी हुई है। किसी तरह लोगों की मदद से शव नीचे उतारे गए।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 7, 2021, 5:50 PM IST

    दूल्हे के बहनोई ने किया मेकअप पर गंदा कमेंट, गुस्साई दुल्हन ने शादी से किया इनकार

    रविवार तड़के फेरों के समय लड़की पक्ष ने दुल्हन को तैयार करने के लिए जेवर व कपड़े मांगे तो दूल्हे व उसके स्वजन ने जेवर व कपड़े देने से इन्कार कर दिया। ऐसे में एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। जिससे नाराज दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया। एसओ प्रदीप सहरावत ने कहा है कि लड़की की मां ने तहरीर दी थी। लेकिन, बाद में दोनों पक्षों ने किसी तरह की कार्रवाई से भी इन्कार कर दिया है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 17, 2021, 1:36 PM IST

    मुस्लिम लड़की बनी मसीहा: घर-घर जाकर कोरोना मरीजों की बचा रही जिंदगी, लोग कहते आ गई 'ऑक्सीजन बिटिया'

    शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश). कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को हिलाकर रख दिया है। स्वास्थय सेवाएं पूरी तरह से चरमरा चुकी हैं। जहां मरीज और उनके परिजन अस्पताल में खाली बेड और ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में कई लोग अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हं। यूपी के शाहजहांपुर में एक मुस्लिम लड़की जरूरतमदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। उसने कोरोना काल में इंसानियत की नई मिसाल कायम की है। जिसे आज हर कोई ऑक्सीजन वाली बिटिया या सिलेंडर वाली बिटिया के नाम से पुकार रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2021, 11:38 AM IST

    यूपी में 11 और जिलों में लग रहा 18 प्लस के लोगों को टीका, आज इतने युवाओं को लगाया जाएगा पहला डोज

    लखनऊ समेत प्रदेश के सात जिलों में बीती एक मई से इस आयु वर्ग के लिए टीकाकरण जारी है। प्रदेश के 362 केंद्रों पर 18 से 44 वर्ष के 56,800 युवाओं को टीके लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इन सभी ने अपना ऑनलाइप पंजीकरण कराया है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 3, 2021, 6:52 PM IST

    पेड़ से टकराई कार, मरीज सहित पांच लोगों की मौत, ऑक्सीजन की तलाश में निकले थे सभी

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से फंसे शवों को बाहर निकाला। कार में बुरी तरह फंसे रामगुलाम को बाहर निकालकर उनको राजकीय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 22, 2021, 11:43 AM IST

    UP में बड़ा हादसा: ट्रेन ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

    शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश). एक तरफ कोरोना लोगों की जिंदगी छीन रहा है, वहीं दूसरी ओर हादसे में भी लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां रेलवे फाटक पर ट्रेन ने क्रॉसिंग पार कर रहे ट्रक और दो बाइक को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। जिसमें एक पति-पत्नी और एक बेटी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 22, 2021, 9:35 AM IST

    बिना ऑक्सीजन टूट जाती सांस, स्ट्रेचर पर मरीज...परिजनों के हाथ में 'जिंदगी', हिला देगा ये वीडियो

    वीडियो डेस्क। कोरोना के कहर से लोगों का हाल बेहाल है। स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह नहीं बची है। हर रोज कोई ना कोई तस्वीर ऐसी सामने आती है जो झकझोर देती है। यूपी के शहजहांपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 12, 2021, 3:48 PM IST

    एक मरीज ने की दूसरे मरीज की हत्या, बेड को लेकर हुआ था विवाद

    सूचना के बाद मौके पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह और एसपी एस आनंद पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे घटना की जांच के आदेश दिए हैं। डीएम का कहना है कि वॉर्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा जा रहा है। इसके अलावा वॉर्ड में तैनात मेडिकल स्टाफ की लापरवाही की भी जांच की जाएगी।

  • <p><strong>शाहजहांपुर (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>रंग और फूलों की होली के बारे में सुनी होगी, लेकिन, क्या आपने कभी जूता मार होली भी सुनी है। अगर नहीं तो हम बतातें हैं कि शाहजहांपुर जिले में इस तरह तीन जगह से जूता मार होली खेली जाती है, जिसकी मॉनिटरिंग खुद डीएम और एसपी करते हैं। इस बार भी ये अनोखी होली तीन जगह पर खेली जाएगी। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। बता दें कि ये होली अंग्रेजों से बदला लेने के लिए हर साल खेली जाती है। इसी के चलते होली से पहले भारी सुरक्षा बल तैनात की जाती है।</p>

    Uttar PradeshMar 28, 2021, 2:57 PM IST

    होली पर अनोखी परंपराः 'लाट साहब' को मारा जाता है जूता, इस बार ढक दी गईं 40 मस्जिदें

    शाहजहांपुर ( Uttar Pradesh) । रंग और फूलों की होली के बारे में सुनी होगी, लेकिन, क्या आपने कभी जूता मार होली भी सुनी है। अगर नहीं तो हम बतातें हैं कि शाहजहांपुर जिले में इस तरह तीन जगह से जूता मार होली खेली जाती है, जिसकी मॉनिटरिंग खुद डीएम और एसपी करते हैं। इस बार भी ये अनोखी होली तीन जगह पर खेली जाएगी। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। बता दें कि ये होली अंग्रेजों से बदला लेने के लिए हर साल खेली जाती है। इसी के चलते होली से पहले भारी सुरक्षा बल तैनात की जाती है।

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 26, 2021, 2:48 PM IST

    एम्बुलेंस से गाड़ी पर आई खंरोच तो शब्दों की मर्यादा भूले कलेक्टर साहब, खड़े होकर सुनाईं गालियां

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर यूपी के शाहजहांपुर के कलेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को परवेज अहमद (@parvezahmadj) नाम के व्यक्ति ने शेयर किया है। बताया जा रहा है कि 108 एम्बुलेंस चालक से कलेक्टर साहब की गाड़ी में खंरोच आ गई। जिसके बाद कलेक्टर साहब अपने शब्दों की मर्यादा भूल गए। देखिए वीडियो। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 23, 2021, 1:03 PM IST

    सड़क किनारे बिना कपड़े के झुलसी हालत में मिली छात्रा, स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज में छोड़कर गया था पिता

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा कुछ बता नहीं रही है। महिला पुलिसकर्मी और डॉक्टर उससे लगातार संपर्क कर रहे हैं। परिजन हायर सेंटर नहीं ले जाना चाहते, लेकिन उन्हें राजी किया जा रहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 17, 2021, 5:21 PM IST

    सांस लेने में हुई दिक्कत तो आसाराम को भेजा गया अस्पताल

    राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके चलते आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। आसाराम को बेचैनी और सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया। आसाराम जोधपुर की सेंट्रल जेल में नाबालिग का यौन शोषण करने के मामले में कारावास की सजा काट रहा है। मंगलवार रात आसाराम को जेल में बेचैनी महसूस हुई, तो पहले जेल की डिस्पेंसरी में एक घंटे तक प्राथमिक उपचार दिया गया। उसके बाद महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 4, 2021, 7:38 PM IST

    कौन हैं ये पूर्व डीजी भवेश कुमार सिंह, जो होंगे यूपी के चौथे मुख्य सूचना आयुक्त

    मुख्य सूचना आयुक्त के पद के लिए कुल 68 अर्जियां आईं थीं। अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में गठित कमेटी द्वारा लिया जाना था। नियम है कि अगर आवेदनकर्ता वर्तमान में किसी सरकारी सेवा में है, तो संबंधित प्रशासनिक विभाग के माध्यम से एनओसी के साथ आवेदन आने पर ही उसे स्वीकार किया जाएगा। काफी मंथन के बाद सीएम ने भावेश कुमार सिंह के प्रस्ताव पर मुहर लगाई।