Shakti Kapoor  

(Search results - 54)
  • undefined

    BollywoodJul 19, 2021, 6:57 PM IST

    क्राइम मास्टर गोगो बन शक्ति कपूर ने अपनी ही बेटी को डराया, श्रद्धा से लूटकर ले गए ये 1 चीज

    शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में क्राइम मास्टर गोगो (Crime Master Gogo) का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शक्ति कपूर एक बार फिर गोगो बनकर डराते नजर आए। लेकिन इस बार उनके सामने कोई और नहीं बल्कि खुद उनकी बेटी श्रद्धा कपूर थी।

  • undefined

    CelebsJun 30, 2021, 4:18 PM IST

    26 साल में इतनी बदल गई Coolie No.1 की स्टारकास्ट, किसी को नहीं मिल रहा काम तो कोई दुनिया में नहीं

    मुंबई. डायरेक्टर डेविड धवन ( David Dhawan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नं. वन (Coolie No. 1) की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए है। फिल्म 30 जून, 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म में गोविंदा (Govinda), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), हरीश कुमार ( Harish Kumar), कादर खान ( Kader Khan), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), सदाशिव अमरापुरकर (Sadashiv Amrapurkar) लीड रोल में थे। बता दें कि 90 के दशक मे 3.60 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 21 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 26 सालों में फिल्म की स्टारकास्ट का लुक काफी बदल चुका है। यहां तक कि कुछ लोग अब जहां फिल्मों से दूर हैं, वहीं फिल्म से जुड़े कई स्टार्स अब इस दुनिया में ही नहीं हैं। नीचे देखे आखिर अब कैसी दिखने लगी है कुली नं. 1 की स्टार कास्ट...

  • undefined

    CelebsJun 21, 2021, 3:36 PM IST

    वो फिल्म जिसने बदलकर रख थी श्रद्धा कपूर के पापा की पूरी जिंदगी, बना दिया था बॉलीवुड का खूंखार विलेन

    मुंबई. फिरोज खान (Feroz Khan), जीनत अमान (Zeenat Aman) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की फिल्म कुर्बानी (Film Qurbani) की रिलीज को 41 साल पूरे हो गए है। 1980 में रिलीज हुई इस फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान ही थे। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्म का बजट उस जमाने में 1.55 करोड़ रुपए था। और फिल्म ने 12 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म में अमजद खान (Amjad Khan), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), अरुणा ईरानी (Aruna Irani), अमरीश पुरी ( Amrish Puri) और कादर खान  (Kadar Khan) लीड रोल में थे। शायद कम ही लोग जानते हैं कि इसी फिल्म से शक्ति कपूर की किस्मत चमकी थी और उन्हें बॉलीवुड का खूंखार विलेन का तमगा मिला था। नीचे पढ़े फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने वाले शक्ति कपूर आखिर कैसे बने खूंखार विलेन...

  • undefined

    CelebsJun 20, 2021, 10:08 AM IST

    PHOTOS: बॉलीवुड के 10 खूंखार विलेन्स की बेटियां, कोई एक्टिंग, कोई फैशन तो कोई कमा रही बिजनेस में नाम

    मुंबई. हर साल फादर्स डे (Father's Day 2021) जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 20 जून को है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को खासतौर पर सेलिब्रेट करते हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, बॉलीवुड फिल्मों में खूंखार विलेन्स का किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन इनकी बेटियों के बारे में कम ही लोगों को पता है। इनमें से कईयों की बेटियों ने तो बॉलीवुड में खूब नाम कमाया लेकिन कुछ ऐसी भी जिन्होंने इंडस्ट्री से दूर अपनी पहचान बनाई। नीचे पढ़े आखिर क्या करती है बॉलीवुड के इन खूंखार विलेन्स की बेटियां...

  • undefined

    BollywoodJun 5, 2021, 5:51 PM IST

    जिससे भी की मोहब्बत उसी ने दिया धोखा, फिर शादी की पर 1 वजह से इस एक्ट्रेस ने मां नहीं बनने का लिया फैसला

    मुंबई. आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ी (Film Khiladi) की रिलीज को 29 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 5 जून,1992 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), जॉनी लीवर (Johnny Lever), शिबा (Sabeeha) लीड रोल में थे। फिल्म को अब्बास-मस्तान (Abbas Mustan) ने डायरेक्ट किया था। बता दें कि 90 के दशक में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली आयशा जुल्का अब फिल्मों से दूर बिजनेस कर रही है। उन्होंने अपने करियर के पीक पर एक्टिंग छोड़कर घर बसा लिया। बता दें कि अचानक वे इंडस्ट्री से गायब हो गई थी, जिससे कई लोग शॉक्ड हुए थे।

  • undefined

    CelebsJun 5, 2021, 3:39 PM IST

    वो फिल्म जिसने रातोंरात बदलकर रख दी अक्षय कुमार की किस्मत, फिर अपने दम पर बने बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की फिल्म खिलाड़ी (Film Khiladi) की रिलीज को 29 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 5 जून, 1992 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra), जॉनी लीवर (Johnny Lever), शिबा (Sabeeha) और अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) लीड रोल में थे। डायरेक्टर अब्बास-मस्तान (Abbas Mustan) की फिल्म खिलाड़ी ने अक्षय कुमार की किस्मत पलटकर रख दी थी। इस फिल्म में काम कर अक्षय रातोंरात स्टार बन गए थे और बॉलीवुड में उन्हें खिलाड़ी के नाम से जाना जाने लगा था। इंडस्ट्री में अक्षय की गिनती उन स्टार्स में होती है जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई और अच्छे-अच्छे स्टार्स को धूल चटा दी। बता दें कि अक्षय ने 1991 में आई फिल्म सौगंध फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। 

  • undefined

    CelebsMay 2, 2021, 3:30 PM IST

    40 साल बाद ऐसी दिखने लगी अमिताभ बच्चन की Naseeb की स्टारकास्ट, फिल्म के 10 स्टार अब दुनिया में नहीं

    मुंबई. डायरेक्टर मनमोहान देसाई (Manmohan Desai) की मल्टी स्टारर फिल्म नसीब (Naseeb) की रिलीज को 40 साल पूरे हो गए हैं। 1 मई 1981 को आई इस को उस जमाने में 4 करोड़ रुपए में बनाया गया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 14.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha), रीना रॉय (Reena Roy), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), किम (Kim), प्राण (Pran), अमजद खान (Amjad Khan), कादर खान (Kader Khan), प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) लीड रोल में थे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के साथ अमिताभ और शत्रुघ्न दो और फिल्म शान और दोस्ताना की भी शूटिंग कर रहे थे। 40 साल बाद फिल्म की स्टारकास्ट के लुक काफी चेंज देखने को मिलता है। वहीं, इसी फिल्म से जुड़े करीब 10 कलाकार अब इस दुनिया में ही नहीं है।

  • undefined

    CelebsApr 10, 2021, 11:26 AM IST

    बीमार पति के लिए इस एक्ट्रेस ने दांव पर लगा दिया अपना सबकुछ, 12 साल के फिल्मी करियर दे पाई महज 1 हिट

    मुंबई. डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म आंखें (Film Aankhen) की रिलीज को 28 साल पूरे हो है। फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म में गोविंदा (Govinda), चंकी पांडे (Chunky Pandey), रितु शिवपुरी (Ritu Shivpuri), रागेश्वरी (Raageshwari Loomba), कादर खान (Kader Khan), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), सदाशिव अमरापुरकर (Sadashiv Amrapurkar) लीड रोल में थे। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से रितु शिवपुरी ने डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म को छोड़ दिया जाए तो रितु की और कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 12 सालों तक फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के बाद 2006 में उन्होंने बॉलीवुड छोड़ अपनी शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करना शुरू कर दिया। यहां तक कि बीमार पति के लिए उन्होंने अपना करियर भी दांव पर लगा दिया था।
     

  • undefined

    BollywoodApr 8, 2021, 12:41 PM IST

    बिना मेकअप, खुले बाल और समुंदर किनारे नाश्ता करती दिखी Shakti Kapoor की बेटी, यहां मना रही हॉलिडे

    मुंबई. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्‍ठ (Rohan Shrestha) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। छुट्टियां मनाते उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई एक फोटो में श्रद्धा समुंदर किनारे टेबल पर बैठकर नाश्ता करती नजर आ रही है। उनके बाल खुले है और वे बिना मेकअप दिख रही है। श्रद्धा को ब्रालेट टॉप के साथ पेपर शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा इन दिनों एक और वजह से भी काफी सुर्खियों में है। दरअसल, वे फिल्म चालबाज की रीमेक में नजर आने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में श्रीदेवी ने डबल रोल प्ले किया था। 

  • undefined

    CelebsMar 17, 2021, 12:40 PM IST

    बिना मेकअप, बड़ी फ्रेम का चश्मा-आंखों में उदासी लिए दिखी Kareena Kapoor की बहन, मां के साथ आई नजर

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ। अभी भी लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इससे निपटने के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वहीं, आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी काम पर लौट आए है। इसी बीच सेलेब्स छुट्टियां मनाने विदेश जा रहे तो कुछ ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं अब तो बॉलीवुड स्टार्स मुंबई की सड़कों पर घूमते, पार्टीज मनाते और लंच-डिनर डेट पर भी देखे जा रहे हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी मां बबिता कपूर (Babita Kapoor) के साथ छोटी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर नजर आई। इस दौरान करिश्मा बिना मेकअप थी। उन्होंने बड़ी फ्रेम का चश्मा पहन रखा था और उनकी आंखों मं उदासी नजर आ रही थी। 

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 5:26 PM IST

    जब बेटे की एक गलती भारी पड़ी थी Dharmendra पर, इस वजह से पापा से नजरें तक नहीं मिला पाए Sunny Deol

    मुंबई. डायरेक्टर मुकुल एस आनंद की फिल्म सल्तनत (film sultanat) की रिलीज 35 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 11 मार्च, 1986 को रिलीज हुई थी। फिल्म में धर्मेंद्र (dharmendra), सनी देओल (sunny deol), श्रीदेवी (sridevi), जूही चावला (juhi chawla), अमरिश पुरी (amrish puri), शक्ति कपूर (shakti kapoor) लीड रोल में थे। इस फिल्म से जूही चावला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वे इस फिल्म में शशि कपूर के बेटे करन कपूर के नजर आई थी। फिल्म को अर्जुन हिंगोरानी ने प्रोड्यूसर किया था। हालांकि, भारी भरकम स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी बीच आपको सनी देओल और धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 2:24 PM IST

    'कयामत से कयामत तक' नहीं बल्कि इस फिल्म से किया था इस सुपरस्टार ने डेब्यू, 35 साल पहले दिखती थी ऐसी

    मुंबई. ज्यादातर लोगों का मानना है कि जूही चावला (juhi chawla) ने 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक (qayamat se qayamat tak) से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन ऐसा नहीं है। हकीकत यह है कि उन्होंने 1986 में आई फिल्म सल्तनत (film sultanat) से डेब्यू किया। जूही को बॉलीवुड में 35 साल पूरे हो गए है। उनकी डेब्यू में धर्मेंद्र, सनी देओल, श्रीदेवी, अमरिश पुरी, शक्ति कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म वे शशि कपूर के बेटे करन कपूर के नजर आई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकुल एस आनंद थे और फिल्म को अर्जुन हिंगोरानी ने प्रोड्यूसर किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और जूही को भी लोग भूल गए। फिर जूही 1988 में आमिर खान के साथ फिल्म कयामत से कयामत तक में नजर आई।

  • undefined

    BollywoodMar 5, 2021, 4:58 PM IST

    काला चश्मा, सिर पर साफा पहन बेहद खूबसूरत लगीं श्रद्धा कपूर, सामने आए भाई की शादी के नए PHOTOS

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) गर्लफ्रेंड शजा मोरानी से मालदीव में शादी कर ली है। शादी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर आंखों में काला चश्मा और पिंक कलर की पगड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान श्रद्धा और लोगों के साथ स्माइल देती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिलहाल श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली मालदीव में ही है। 

  • undefined

    BollywoodMar 4, 2021, 8:40 PM IST

    श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक ने मालदीव में इनसे की शादी, अब मुंबई में धूमधाम से होंगे फेरे, सामने आईं Photos

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने मालदीव गर्लफ्रेंड शजा के साथ शादी कर ली है। बता दें कि इस दौरान श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली मालदीव में ही है। खुद प्रियांक ने शादी की इनसाइड फोटोज शेयर करते हुए बताया कि यह वक्त उनके लिए कितना मैजिकल रहा और उन्होंने पूरे परिवार के साथ इसे एन्जॉय किया। शादी के दौरान दोनों परिवार वालों और दोस्तों ने मिलकर कई गेम्स खेले और खूब मस्ती की। बता दें कि प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन किया गया है। इसकी वजह मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को बताया गया है। हालांकि हालात सुधरते ही प्रियांक और शजा धूमधाम से शादी करेंगे।

  • undefined

    CelebsMar 4, 2021, 11:26 AM IST

    बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड की बांहों में नजर आई 34 साल की Shraddha Kapoor, फैमिली के साथ मनाया जश्न

    मुंबई. बॉलीवुड के नामी विलेन शक्ति कपूर (shakti kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) 34 साल की हो गई है। श्रद्धा इन दिनों मालदीव में अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा की वेडिंग के सिलसिले में पहुंची थी। मंगलवार को प्रियंका की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। खबरों की मानें तो शादी के बाकी फंक्शन्स मुंबई में होने थे लेकिन कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए फिलहाल शादी टाल दी गई है। वहीं, मालदीव के बीच पर ही श्रद्धा का 3 मार्च को बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन में फैमिली और फ्रेंड्स ने जमकर मस्ती की। इस मौके पर श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (rohan shrestha) भी मौजूद थे। केक कटिंग के दौरान रोहन ने श्रद्धा को अपनी बांहों में ले रखा था। कपल की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।