Shambhu  

(Search results - 5)
  • undefined

    BiharAug 28, 2020, 8:22 PM IST

    12 साल के लड़के ने पहले 7 की रेकी, फिर ऐसे चुरा ली दारोगा की पिस्टल, हैरान हो गई पुलिस

    थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी किशोर को बाल पर्यवेक्षण गृह भेजा जा रहा है। उसने चोरी की घटना को स्वीकार किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके साथी की तलाश में छापेमारी की। 

  • undefined
    Video Icon

    BiharJul 20, 2020, 4:33 PM IST

    जोश में भूल गए लॉकडाउन, पिच पर फुटबाल की तरह लुढ़के विधायक जी, वायरल हो रहा ये वीडियो

    बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक शंभू नाथ यादव अपने इलाके के गंगौली गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी। भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही। बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया। फिर, क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर और बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर। जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए। फिर, समर्थकों और बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे और वापस पवेलियन में आ गए। इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक, टूनामेंट के आयोजक, खिलाड़ियों समेत अज्ञात दर्शकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जो लॉकडाउन के उल्लंघन पर दर्ज किया गया है। 
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 25, 2020, 3:22 PM IST

    भोलेबाबा के सबसे बड़े भक्त थे सुशांत सिंह राजपूत, अलग - अलग तरीकों से था जुड़ाव

     सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी बहुत सी यादें लोगों के पास हैं। ऐक्टर को चाहने वाले उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। 

  • undefined

    NationalFeb 13, 2020, 9:09 PM IST

    30 हजार रुपयों के लिए की 5 लोगों की हत्या, पहले पत्नी फिर बेटी और अंत में पति को उतारा मौत के घाट

    भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने प्रभु मिश्रा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो रिश्ते में घर के मुखिया शंभू का दूर का मामा लगता था।

  • undefined

    BiharDec 25, 2019, 9:41 AM IST

    PM नरेंद्र मोदी से बिहार के इस शख्स का सीधा संबंध, रिक्शा चलाकर करते हैं गुजारा

    बिहार में एक जिला है खगड़िया। यह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गृह जिला है। साथ ही इसका जिक्र एशिया के सबसे बड़े रेल दुर्घटनाओं में से एक के रूप में होता है। लेकिन अभी यहां के एक रिक्शा चालक शंभू पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे संबंध रखने के कारण चर्चा में है।