Shami  

(Search results - 208)
  • undefined

    CricketJul 24, 2021, 2:21 PM IST

    चेहरे पर बेसन का लेप लगाए किसके लिए रूप निखारती नजर आईं शमी की वाइफ, यूजर्स बोले- ढल रही जवानी

    मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी खूबसूरती को निखारती बेसन का फेस पैक लगाए नजर आ रही हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodJul 23, 2021, 2:18 PM IST

    क्या राज कुंद्रा लाने वाले थे नया ऐप, करना चाहते थे पत्नी की बहन को कास्ट, इस हीरोइन ने किया खुलासा

    शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहीं, गहना वशिष्ठ जो लगातार राज कुंद्रा के पक्ष में बयान दे रही है। अब उनका दावा है कि राज कुंद्रा एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे और इसके जरिए वो शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को बड़ा ब्रेक देने वाले थे।

  • undefined

    FoodJul 20, 2021, 1:39 PM IST

    बकरीद 2021- रेगलुर कबाब छोड़ इस बार ट्राय करें ये लजीज मटन शामी, बस बनाते समय करना होगा 1 काम

    फूड डेस्क : ईद उल अजहा यानी बकरीद इस्‍लाम धर्म का प्रमुख त्‍योहार है। इस बार बकरीद 21 जुलाई (Bakri Eid 2021) को मनाई जाएगी। इस दिन घरों में मटन की कई सारी डिशेज बनाई जाती है, जिसमें सभी का फेवरेट होता है कबाब, लेकिन अक्सर घर में शामी या गलौटी कबाब बनाते समय वो सॉफ्टनेस और स्वाद नहीं आ पाता, जो बाजार के कबाबों में आता है। ऐसे में आप घर में बढ़िया कबाब बना सकते हैं, वो भी बाजार से भी ज्यादा अच्छा। जी हां, आज हम आपको बताते हैं, लजीज मटन शामी कबाब (mutton shami kabab) की रेसिपी, इसे बनाने के लिए आपको चाहिए..
    बोनलेस मटन - 500 ग्राम
    चने की दाल - 1 कप
    हल्दी पाउडर - आधा चम्मच
    लहसुन - 10 लौंग
    अदरक - 2 इंच
    हरी मिर्च - 3 (बारीक कटी हुई)
    पेकान नट्स - आधा (बारीक कटा हुआ)
    पुदीना पत्ती - 3
    नमक - आवश्यकतानुसार
    तेल - आवश्यकतानुसार

    साबुत मसाले 
    लाल मिर्च - 4
    काली मिर्च - 1 चम्मच
    लौंग - 5
    दालचीनी स्टिक - आधा इंच
    इलायची - 2
    जीरा - आधा चम्मच
    काली इलायची - 2

  • undefined

    BollywoodJul 13, 2021, 7:54 PM IST

    40 पार इन 8 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के हाथ अब तक नहीं हुए पीले, एक की उम्र तो 52 साल से भी ज्यादा

    पॉपुलर टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Acche Lagte hain) का सेकेंड पार्ट जल्द ही देखने को मिलेगा। खबरें हैं कि दूसरे पार्ट में साक्षी तंवर का रोल दिव्यांका त्रिपाठी निभा सकती हैं। हालांकि दिव्यांका का कहना है कि मुझे ये शो ऑफर जरूर हुआ है लेकिन अभी सब कुछ इनीशियल स्टेज पर है। शो के फर्स्ट सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे। इस सीरियल में राम कपूर के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

  • undefined

    CricketJul 10, 2021, 4:01 PM IST

    बैंगनी रंग की इतनी छोटी ड्रेस पहने नजर आईं मिसेज शमी, फोटो पर अल्लाह का नाम लिखने पर फैंस ने लगाई लताड़

    स्पोर्ट्स डेस्क :  भारतीय टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इन दिनों यूके में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह बैंगनी रंग की छोटी सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ये फोटो किसी मॉडलिंग शूट के दौरान की लग रही है। लेकिन इस फोटो पर उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा, जिसे देख फैंस एक बार फिर उनपर भड़क गए और उनको खूब ट्रोल करने लगने। आइए आपको भी दिखाते हैं, हसीन जहां की ये फोटो...

  • undefined

    CricketJun 30, 2021, 9:26 AM IST

    इंस्टाग्राम पर फैंस को मुंह चिढ़ाती नजर आईं मोहम्मद शमी की वाइफ, यूजर्स बोले- सुधर जाओ आप

    भारतीय पेसर मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक अजीब सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह फिल्टर वाला चश्मा लगाए मुंह चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

  • undefined

    CricketJun 27, 2021, 10:48 AM IST

    काले रंग की छोटी सी ड्रेस पहने नजर आईं मोहम्मद शमी की वाइफ, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स

    स्पोर्ट्स डेस्क : WTC फाइनल में भले ही भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की हर जगह तारीफ की जा रही है। एक तरफ उनका 1 पारी में 3 विकेट लेना और दूसरी ओर उनका टॉवल वाला स्टाइल। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर छाए रहें। वहीं दूसरी ओर उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह काले रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन ये क्या यहां भी फैंस ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया और उन्हें मुंह ढक कर रहने की सलाह तक दे दी।

  • undefined

    CricketJun 23, 2021, 10:22 AM IST

    क्रिकेट मैदान पर ही टॉवल लपेटे नजर आए हसीन जहां के पति मोहम्मद शमी, बुमराह भी भूले जर्सी पहनना

    स्पोर्ट्स डेस्क : पूरी दुनिया की निगाहें इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे WTC फाइनल पर टिकी हुई है। बारिश ने मैच का मजा किरकिरा जरूर कर दिया है लेकिन भारतीय क्रिकेटर्स का लोगों को एंटरटेन करना कम नहीं हुआ है। कुछ ऐसा ही एंटरटेनमेंट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पांचवे दिन देखा गया, जहां एक तरफ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टॉवल पहन कर फील्डिंग करते दिखें, तो वही जसप्रीत बुमराह (jasprit bumrah) WTC की जर्सी पहनना ही भूल गए। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों के ये फनी मोमेंट्स...

  • undefined

    South CinemaJun 14, 2021, 3:39 PM IST

    जब वजन को लेकर उड़ा 37 साल की हीरोइन का मजाक, मोटी-भद्दी जैसे ताने सुनकर गिर गया था कॉन्फिडेंस

    मुंबई. हाल ही में आई मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में उनकी पत्नी सुचि का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि (Priya Mani Raj) का काम लोगों को काफी पसंद आया। वेब सीरिज में अपने सिम्पल लुक से सभी को इम्प्रेस करने वाली प्रियामणि साउथ फिल्मों की सुपरस्टार है। अपनी खूबसूरती और अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली प्रियामणि बॉडी शेमिंग का शिकार भी हो चुकी है। इस बार में हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कई सारी बातें शेयर की। इतना ही नहीं उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स भी सुनने पड़े। नीचे पढ़े आखिर प्रियामणि को क्या-क्या सुनना पड़ा और उन्होंने खुद को इस सिच्युएशन से कैसे निकाला...

  • undefined

    CricketJun 9, 2021, 8:31 AM IST

    लाल रंग की साड़ी में नई नवेली दुल्हन की तरह सजी नजर आईं शमी की पत्नी, फैंस ने पति को लेकर मारा ये ताना

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) WTC फाइनल की तैयारियों में लगे हुए है, तो दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां  (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखर रही हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन अब शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें वह नई नवेली दुल्हन की तरह लाल रंग की साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रह हैं, पर ये क्या यहां भी लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया। किस तरह हसीन को किया जा रहा है ट्रोल, आइए आपको भी दिखाते हैं शमी की वाइफ की ये फोटो। 

  • undefined

    CricketJun 8, 2021, 8:25 AM IST

    विराट कोहली की दीवानी है पाकिस्तान के खिलाड़ी की बीवी, फैन के सवाल पर बताई दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के खेल की दीवानी तो पूरी दुनिया है। लेकिन अब उनके जबरा फैन की लिस्ट में पाकिस्तानी भी शामिल हो गए हैं। पड़ोसी देश से कड़ा कॉम्पटिशन होने के बाद भी कोहली की तारीफ और उनकी सराहना करने से कोई पीछे नहीं हटता है। इस बार तो पाक के दिग्गज खिलाड़ी हसन अली की पत्नी भी कोहली की फैन लिस्ट में शामिल हो गई है। जी हां, खिलाड़ी की पत्नी ने खुद इस बात का खुलासा किया और कहा कि उनका फेवरेट बेस्टमैन विराट कोहली हैं। बता दें कि हसन अली (Hasan Ali) पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में मीडियम पेसर बॉलर हैं। आइए आपको मिलवाते हैं उनकी वाइफ शामिया आरजू से, जो विराट की बड़ी दीवानी हैं।

  • undefined

    CricketJun 6, 2021, 9:20 AM IST

    खुले बाल- गुलाबी लिपस्टिक और गले में मोटी सी चेन पहने नजर आईं शमी की वाइफ, फैन ने पूछा- क्यों उदास हैं आप

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हुई मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, अप्रैल में अपनी भाई की मौत के बाद से वह सोशल मीडिया से दूर थी और अपनी कोई भी नई तस्वीर शेयर नहीं की थी। लेकिन शनिवार को उन्होंने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए अपनी हॉट सी फोटो शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं शमी की वाइफ की ये फोटो।

  • undefined

    UpayMay 30, 2021, 11:10 AM IST

    उपाय: इन पेड़-पौधों के सामने दीपक लगाने से दूर हो सकते हैं ग्रहों के दोष और परेशानियां

    उज्जैन. हिंदू धर्म में हर शुभ कार्य और दैनिक पूजा-पाठ और धार्मिक अनुष्ठान में दीपक अवश्य जलाया जाता है। हमारे धर्म ग्रंथों में पेड़-पौधे के नीचे दीपक लगाने की परंपरा भी है। इसका धार्मिक महत्व भी है और ज्योतिषीय भी। कुछ खास पेड़-पौधे के सामने दीपक जलाने से ग्रहों के दोष दूर होते हैं और जीवन में सफलता मिलने की संभावना भी बढ़ जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही पेड़-पौधों के बारे में बता रहे हैं, जो इस प्रकार है…

  • <p>coronavirus</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 8:49 AM IST

    बढ़ते संक्रमण के बीच यहां दुकानों को अंदर से बंद कर दी जा रही मौत को दावत

    वीडियो डेस्क। यूपी के शामली में लॉकडाउन लगने के बाद दुकानों को बंद करके खूब बिक्री की जा रही थी। पुलिसप्रसासन ने मामले का संज्ञान लिया, और दुकानों पर छापेमारी की, दुकानों के अंदर दर्जनों लोग मौजूद मिले। सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा था। कोरोना काल में भी लोग अपनी जान पर खेल के पैसा कमाने में लगे हैं। पुलिस ने छापा मार कर दुकान को खाली करवाया और दुकानदार को गिरफ्तार करने की धमकी दी। 

  • undefined

    FoodMay 13, 2021, 11:32 AM IST

    ईद का स्वाद बढ़ा देगा ये कबाब, बस बनाते समय डालें सीक्रेट चीज, तो खाते ही मुंह में घुल जाएगा

    फूड डेस्क : रमाजन खत्म होने के साथ ही 14 मई को ईद -उल-फितर (Eid-ul-Fitr 2021) का पावन त्योहार मनाया जाएगा। इसे मीठी ईद के नाम से भी जाना जाता है। इस दिन तरह-तरह के पकवान बनाए जाते हैं। जिसमें सेवइयों से लेकर कबाब तक शामिल होता है। लेकिन अक्सर घर में शामी या गलौटी कबाब बनाते समय वो सॉफ्टनेस और स्वाद नहीं आ पाता, जो बाजार के कबाबों में आता है। लेकिन कोरोनाकाल में बाहर से बुलवाना खतरे से खाली नहीं है। ऐसे में आप घर में बढ़िया कबाब बना सकते हैं, वो भी बाजार से भी ज्यादा अच्छा। जी हां, आज हम आपको बताते हैं, लजीज मटन शामी कबाब (mutton shami kabab) की रेसिपी इसे बनाने के लिए आपको चाहिए..
    बोनलेस मटन - 500 ग्राम
    चने की दाल - 1 कप
    हल्दी पाउडर - आधा चम्मच
    लहसुन - 10 लौंग
    अदरक - 2 इंच
    हरी मिर्च - 3 (बारीक कटी हुई)
    पेकान नट्स - आधा (बारीक कटा हुआ)
    पुदीना पत्ती - 3
    नमक - आवश्यकतानुसार
    तेल - आवश्यकतानुसार

    साबुत मसाले 
    लाल मिर्च - 4
    काली मिर्च - 1 चम्मच
    लौंग - 5
    दालचीनी स्टिक - आधा इंच
    इलायची - 2
    जीरा - आधा चम्मच
    काली इलायची - 2