Shamli  

(Search results - 52)
  • <p><strong>शामली (Uttar Pradesh) । </strong>कोरोना काल में ना जाने कितनी जिंदगियां तबाह हो गई। लेकिन, इस वायरस ने लिसाढ गांव में एक हंसते-खेलते परिवार को गमों के समंदर में डूबो गया। जी हां यहां एक परिवार में अब सबसे बड़ा सदस्य 13 साल का लड़का बचा है, जिसके समझ में नहीं आ रहा आखिर वो करें तो क्या करें। जिसे देख गांव के लोगों की भी आंखें नम हो जाती हैं। हालांकि शासन ने कोरोना के कारण परिवार में कमाने वाले व्यक्ति की मृत्यु होने या माता-पिता दोनों की मृत्यु पर बच्चों को शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं देने के साथ ही नकद धनराशि देने की घोषणा की है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 31, 2021, 6:47 PM IST

    कोरोना से तबाह हुआ ये परिवार, माता-पिता,दादा-दादी की मौत से अनाथ हुए 3 बच्चे, घर का मुखिया बना 13 साल का बच्चा

    शामली (Uttar Pradesh) । कोरोना काल में ना जाने कितनी जिंदगियां तबाह हो गई। लेकिन, इस वायरस ने लिसाढ गांव में एक हंसते-खेलते परिवार को गमों के समंदर में डूबो गया। जी हां यहां एक परिवार में अब सबसे बड़ा सदस्य 13 साल का लड़का बचा है, जिसके समझ में नहीं आ रहा आखिर वो करें तो क्या करें। जिसे देख गांव के लोगों की भी आंखें नम हो जाती हैं। हालांकि शासन ने कोरोना के कारण परिवार में कमाने वाले व्यक्ति की मृत्यु होने या माता-पिता दोनों की मृत्यु पर बच्चों को शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं देने के साथ ही नकद धनराशि देने की घोषणा की है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 20, 2021, 11:20 AM IST

    UP में तौकते तूफान का कहर: 24 घंटे से हो रही बारिश, भरभराकर गिरी छत, मां-3 बच्चों की मौत


    शामली (उत्तर प्रदेश). अरब सागर से उठे चक्रवाती तौकते तूफान की तबाही का मंजर अब उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ पिछले 24 घंटों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से कई मकान गिर गए। वहीं शामली जिले में  एक मकान की छत भरभराभर कर गिर गई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। मरने वालों में मां के साथ तीन बच्चे शामिल हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 11:18 AM IST

    पति ने पत्नी और साली को मार डाला,समझौता कराने आई थी साली

    मृतका डिम्पल के पति ऋषिपाल की तहरीर पर मृतका सरोज उर्फ शिवानी के पति विक्रम व उसके तीन भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दो भाई हिरासत में है पूछताछ की जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • <p><strong>शामली (Uttar Pradesh) । </strong>कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन महिलाओं को कोरोना की जगह एंटी रेबीज (कुत्ते के काटने पर लगने वाला इंजेक्शन) का इंजेक्शन लगा दिया। तीनों महिलाओं की उम्र 60 साल से ज्यादा है। घटना शामली के कांधला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 9, 2021, 5:48 PM IST

    3 महिलाओं को कोरोना के टीके की जगह लगा दी एंटी रेबीज,आधार कार्ड न लेने पर खुला राज

    शामली (Uttar Pradesh) । कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन महिलाओं को कोरोना की जगह एंटी रेबीज (कुत्ते के काटने पर लगने वाला इंजेक्शन) का इंजेक्शन लगा दिया। तीनों महिलाओं की उम्र 60 साल से ज्यादा है। घटना शामली के कांधला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 5, 2021, 4:03 PM IST

    2 फीट के इस शख्स को मिल गई 8 साल छोटी 3 फीट की दुल्हन, आप भी देख लीजिए उसकी हम सफर का चेहरा..

    शामली ( Uttar Pradesh)। सोशल मीडिया पर अपने कद के लिए छा जाने वाले दुल्हन के लिए परेशान 2 फीट और 3 इंच के अजीम मंसूरी को अपनी दुल्हनियां मिल गई। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने 3 फीट की दुल्हन से शादी तय करा दी है। दोनों की इंगेजमेंट भी बीते दिनों करा दी गई है। जिसकी पहली तस्वीर भी अब वायरल हो रही है। बता दें कि कम हाइट की वजह से कैराना निवासी अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो पा रही थी। घोड़ी चढ़ने का सपना देख रहे अजीम ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव तक से लेकर जिले के अफसरों से भी गुहार लगाई थी।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 3, 2021, 10:49 AM IST

    रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में डालता दिखा शख्स, कोरोना के बीच डराने वाला वीडियो आया सामने

    वीडियो डेस्क। थूक लगाकर रोटी बनाने का मेरठ के बाद अब शामली में भी मामला सामने आया है। यहां एक होटल पर एक युवक रोटी बनाते दिख रहा है। लोगों का आरोप है कि युवक थूक लगाकर रोटी बना रहा है। वीडियो में दो युवक रोटी बनाते नजर आ रहे है। इनमें एक युवक रोटी बनाते समय झुकता दिखाई दे रहा है। जिससे थूक लगाकर रोटी बनाना प्रतीत हो रहा है। वीडियो के इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद उक्त दोनों युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।। पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लेते दो युवकों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच चल रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 23, 2021, 4:53 PM IST

    दूल्हे ने DJ की धुन पर किया ऐसा डांस, मौलवी ने नहीं पढ़ा निकाह, बोले ऐसी शादियां बंद होनी चाहिए..

     ईदगाह मस्जिद के पेश इमाम मौलवी सुफियान ने कहा कि वह ऐसा निकाह नहीं पढ़ सकते हैं जो धर्म और संस्कृति के खिलाफ है। सुफियान ने कहा कि डीजे बजने से मस्जिद में दीनी तालीम हासिल करने वाले बच्चों में खलल पड़ रही थी। 

  • <p><strong>शामली (&nbsp;Uttar Pradesh)। </strong>महज 2 फीट और 3 इंच का एक शख्स शादी करने के लिए परेशान है। वो इसके लिए सीएम रह चुके अखिलेश यादव तक गुहार लगा चुका है। लेकिन, उसकी मेहनत अब रंग लाती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी खबर मीडिया में आने पर उसके बाद अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उसे मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। जिसकी खबर लगने पर 28 साल के ​​​​अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMar 14, 2021, 6:17 PM IST

    2.03 फीट के इस शख्स ने शादी के लिए लगाई सीएम तक गुहार, लड़कियों के आ रहे कॉल, सलमान खान ने भी मुंबई बुलाया

    शामली ( Uttar Pradesh)। महज 2 फीट और 3 इंच का एक शख्स शादी करने के लिए परेशान है। वो इसके लिए सीएम रह चुके अखिलेश यादव तक गुहार लगा चुका है। लेकिन, उसकी मेहनत अब रंग लाती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी खबर मीडिया में आने पर उसके बाद अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उसे मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। जिसकी खबर लगने पर 28 साल के ​​​​अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

  • undefined

    Uttar PradeshDec 24, 2020, 9:18 AM IST

    दूल्हे ने शादी के दौरान किया ऐसा गंदा काम,एक्शन में आई पुलिस ने भेज दिया जेल

    शामली (Uttar Pradesh) । अपनी शादी में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि घोड़ी पर सवार दूल्हे के हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस आरोपी दूल्हे की तलाश में जुटी थी। फिलहाल, एक दिन पहले देर शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गोगवान जलालपुर गांव का है।

  • <p><br />
Kisan protests, Kisan, Shamli farmers, Shamli, Uttar Pradesh Kisan protests</p>

    NationalDec 18, 2020, 8:35 AM IST

    किसान ने फूलगोभी की खड़ी फसल पर चला दिया ट्रैक्टर, कहा- 1 रु. किलो बेचना पड़ रहा, लागत भी नहीं निकल रही

    कृषि कानूनों और न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच शामली के मायापुरी गांव में एक किसान ने फूलगोभी की खड़ी फसल को नष्ट कर दिया। किसान ने अपनी फसल पर ट्रेक्टर चला दिया। किसान ने कहा कि फूलगोभी को 1 रुपए प्रति किलोग्राम पर बेचना पड़ रहा है। लागत भी नहीं निकल रही है।

  • <p><strong>सहारनपुर (&nbsp;Uttar Pradesh) ।</strong> एक दिन पहले पति ने अपने ही तलाकशुदा पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को जिस तरीके ससुराल में आकर अंजाम दिया गया से आसपास के लोग भी सहम गए। बता दें कि दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। लेकिन, दो साल बाद ही बिगड़ी रिश्ते का इस तरीके से खौफनाक अंत होगा की किसी ने सोचा भी नहीं था। हालांकि दूसरे दिन भी पुलिस आरोपी पति की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। आइये जानते हैं किसे हुए एक प्रेम कहानी का खौफनाक अंत।</p>

    Uttar PradeshDec 10, 2020, 2:55 PM IST

    फिल्मी स्टाइल में प्यार के बाद की थी लव मैरिज,अब ससुराल में जाकर किया लव स्टोरी का खौफनाक अंत

    सहारनपुर ( Uttar Pradesh) । एक दिन पहले पति ने अपने ही तलाकशुदा पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को जिस तरीके ससुराल में आकर अंजाम दिया गया से आसपास के लोग भी सहम गए। बता दें कि दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। लेकिन, दो साल बाद ही बिगड़ी रिश्ते का इस तरीके से खौफनाक अंत होगा की किसी ने सोचा भी नहीं था। हालांकि दूसरे दिन भी पुलिस आरोपी पति की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। आइये जानते हैं किसे हुए एक प्रेम कहानी का खौफनाक अंत।

  • <p>उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है</p>

    Uttar PradeshMay 21, 2020, 10:43 AM IST

    लॉकडाउन में आई अपराधों की बाढ़, शामली में दो युवतियों की हत्या कर खेत में फेंका शव

    उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है

  • undefined
    Video Icon

    VideoMay 10, 2020, 1:17 PM IST

    लॉकडाउन में बिना वर्दी के बाइक से निकले SP,लोगों के छूट गए पसीने

     देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन करने के लिए तैनात है। ऐसे में कुछ लोग हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एसपी विनीत जायसवाल ने बिना वर्दी के बाइक शहर का निरीक्षण किया।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 8:27 AM IST

    आज से यूपी के 45 जिलों में टीकाकरण शुरू, इन 18 जिलों में इस कारण है रोक

    42 जिले जहां पर कोरोना वायरस के कम केस हैं, वहां पर हॉटस्पॉट में जिन आशा बहुओं व एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है या फिर जो हॉटस्पॉट क्षेत्र की निवासी हैं, उनकी ड्यूटी गर्भवती महिलाओं व नवजात शिशुओं की जांच और टीकाकरण इत्यादि कार्यों में किसी भी कीमत पर नहीं लगाई जाएगी।