Shamli  

(Search results - 40)
  • <p>उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है</p>

    Uttar Pradesh21, May 2020, 10:43 AM

    लॉकडाउन में आई अपराधों की बाढ़, शामली में दो युवतियों की हत्या कर खेत में फेंका शव

    उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है

  • Video Icon

    Video10, May 2020, 1:17 PM

    लॉकडाउन में बिना वर्दी के बाइक से निकले SP,लोगों के छूट गए पसीने

     देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन करने के लिए तैनात है। ऐसे में कुछ लोग हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एसपी विनीत जायसवाल ने बिना वर्दी के बाइक शहर का निरीक्षण किया।

  • Uttar Pradesh30, Apr 2020, 8:27 AM

    आज से यूपी के 45 जिलों में टीकाकरण शुरू, इन 18 जिलों में इस कारण है रोक

    42 जिले जहां पर कोरोना वायरस के कम केस हैं, वहां पर हॉटस्पॉट में जिन आशा बहुओं व एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है या फिर जो हॉटस्पॉट क्षेत्र की निवासी हैं, उनकी ड्यूटी गर्भवती महिलाओं व नवजात शिशुओं की जांच और टीकाकरण इत्यादि कार्यों में किसी भी कीमत पर नहीं लगाई जाएगी। 

  • Uttar Pradesh26, Apr 2020, 5:34 PM

    बीमार पिता के लिए चाहिए था 10 यूनिट खून, बेटे ने खड़े किए हाथ तो 10 हिंदुओं ने मिलकर बचाई जान

    ब्लड बैंक एंड काम्पोनेंट सेंटर के प्रबंधक अजय संगल ने बताया कि जागलान ब्लड ग्रुप शामली के नाम से पिछले दिनों समाजसेवी रवि जागलान द्वारा व्हाट्सअप ग्रुप बनाया गया है, जिसमें कई डोनर जुड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही ये लोग बिना धर्म-जाति और उम्र देखे ब्लड डोनेट करने पहुंच जाते हैं।

  • Uttar Pradesh25, Apr 2020, 2:33 PM

    दारोगा ने दूसरे दारोगा को मारी गोली, मौत होने के बाद बताई ये सच्चाई

    अस्पताल में जब आरोपी दारोगा नरेंद्र पाल को जानकारी मिली की उसकी गोली से घायल दारोगा बिजेंद्र सिंह की हालत ठीक नहीं है। विभाग के लोगों के मुताबिक आरोपी दारोगा ने कहा कि वह थाने से पैसे लेने जा रहा है। इसके बाद वह अपनी गाड़ी से फरार हो गया। 

  • <p><strong>शामली (Uttar Pradesh)। </strong>निजामुद्दीन मरकज दिल्ली के मौलाना साद की खोज में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम यूपी आई है। वो कांधला स्थित मौलाना के फार्म हाउस पर छापेमारी की। टीम अपनी सुरक्षा के एहतियातन पीपीई किट में मौजूद है। बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को चेताते हुए कहा था कि उन्होंने अगर कोरोना टेस्ट नहीं कराया तो महामारी फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। वहीं, जमात से जुड़े मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि मौलाना साद ने अभी तक कोरोना का टेस्ट नहीं कराया है, जबकि मौलाना को यह टेस्ट सरकारी अस्पताल में कराना है। इसके लिए एम्स और आरएमएल में टेस्ट कराने का सुझाव दिया गया है।</p>

    Uttar Pradesh23, Apr 2020, 1:51 PM

    मौलाना साद ने अभी तक नहीं कराया कोरोना टेस्ट, खोज में यूपी आई दिल्ली पुलिस; कई जगह मारा छापा

    शामली (Uttar Pradesh)। निजामुद्दीन मरकज दिल्ली के मौलाना साद की खोज में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम यूपी आई है। वो कांधला स्थित मौलाना के फार्म हाउस पर छापेमारी की। टीम अपनी सुरक्षा के एहतियातन पीपीई किट में मौजूद है। बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को चेताते हुए कहा था कि उन्होंने अगर कोरोना टेस्ट नहीं कराया तो महामारी फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। वहीं, जमात से जुड़े मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि मौलाना साद ने अभी तक कोरोना का टेस्ट नहीं कराया है, जबकि मौलाना को यह टेस्ट सरकारी अस्पताल में कराना है। इसके लिए एम्स और आरएमएल में टेस्ट कराने का सुझाव दिया गया है।

  • Uttar Pradesh9, Apr 2020, 6:44 PM

    24 बीघे में बना है मौलाना साद का फार्म हाउस, खुफिया एजेंसी ने एक घंटे तक खंगाला, क्या मिला?

    शामली (Uttar Pradesh)। तब्लीगी जमात के अमीर मौलाना साद की खोजबीन तेज हो गई है। साथ ही कई तरह की जांच भी चल रही है, जिससे माना जा रहा है कि कोरोना वायरस को बढ़ावा देने का आरोपी मौलाना साद और मुश्किलों में फंस सकता है। हालांकि आज मौलाना के कांधला में छोटी नहर स्थित 24 बीघे में बने फार्म हाउस पर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने छापा मारा। यह कार्रवाई एसओ कांधला और एलआइयू इंस्पेक्टर की अगुवाई में टीम ने किया। एक घंटे तक जांच कर टीम बिना कुछ बताए लौट गई। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान मौलाना साद के पारिवारिक सदस्य मौलाना बदर भी मौजूद रहे। वहीं, खबर है कि मीडिया के पूछने पर कार्रवाई करने गई टीम ने साफ कहा कि इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दे सकते हैं, जो जानकारी देंगे वे उच्चाधिकारी ही देंगे। बता दें कि दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से मरकज के बाद लॉकडाउन के दौरान वहां से लौट तब्‍लीगी जमात के मामले में पुलिस मौलाना साद की तलाश में जुटी है।

  • Uttar Pradesh9, Apr 2020, 9:04 AM

    यूपी के 38 जिलों में फैला कोरोना, अब तक 4 की मौत,361 मरीजों में हैं 195 जमाती

    कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए देशभर में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर आने की इजाज़त नहीं है। किसी मेडिकल इमरजेंसी जैसे हालात में ही लोग घर से बाहर निकल सकते हैं। बावजूद इसके कई जगहों पर लॉकडाउन तोड़ने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अलग-अलग थानों में 11 हजार 550 एफआईआर दर्ज की गईं है। 

  • Uttar Pradesh6, Apr 2020, 9:57 AM

    मौलाना साद के बेटी की शादी टली, यहां चल रही थी तैयारी

    शामली (Uttar Pradesh) । दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं। गिरफ्तारी की भय से साद ने अपनी बेटी की शादी टाल दी है। शुभचिंतकों के मुताबिक साद अपनी बेटी की शादी पैतृक आवास कांधला स्थित मोहल्ला शेखजादगान के 24 बीघे में बने फार्म हाउस से करता। जिसे आनन-फानन में टाल दिया गया है। बता दें कि मौलाना साद द्वारा दिए गए बयान को लेकर दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। साद के दिल्ली आवास सहित शामली के कांधला कस्बे में स्थित पैतृक आवास पर भी प्रशासन की कड़ी नजर है।

  • Uttar Pradesh5, Apr 2020, 7:04 PM

    यह है मौलाना मुहम्मद साद का 24 बीघे का फार्म हाउस, मौजूद हैं मौज-मस्ती की सभी सुविधाएं

    शामली (Uttar Pradesh) । देश में लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल गया। दिल्ली में तब्लीगी मरकज से देश में कोरोना संक्रमण का संकट खड़ा करने वाले मौलाना मुहम्मद साद की गद्दी खतरे में पड़ गई है। एक तरफ जहां क्राइम ब्रांच कानूनी शिकंजा कस रही है, वहीं उसके विरोधी मरकज की गद्दी पर काबिज होने की कोशिश में जुट गए हैं। बता दें कि जमात का अमीर (मुखिया) मौलाना साद मूलरूप से शामली के कांधला कस्बे का निवासी है। आजादी से पहले ही साद का परिवार दिल्ली में रहने लगा था। कांधला में उनकी पुश्तैनी जमीन व संपत्ति है। उसके पास 24 बीघे का फार्म हाउस है। 

  • Uttar Pradesh2, Apr 2020, 6:47 PM

    कोरोना के संदिग्ध मरीज ने आइसोलेशन वार्ड में किया सुसाइड, लॉक डाउन में दिल्ली से आया था घर


    जिलाधिकारी जसजीत कौर ने मीडिया से कहा कि जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। उसमें कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण थे। अभी उसकी रिपोर्ट का इंतजार है। आगे की जांच जारी है। दावा किया कि लापरवाही बरतने के आरोपियों पर कठोर कार्रवाई होगी।  
     

  • Uttar Pradesh31, Mar 2020, 6:25 PM

    जौनपुर से 2 भारतीय गाइड के साथ 14 बांग्लादेशी गिरफ्तार, निजामुद्दीन मरकज से लौटने का शक


    खुफिया तंत्र को जानकारी मिली कि केराकत कोतवाली के डेहरी निवासी मौलाना मुजीब अकील का जौनपुर शहर के बेग़मगंज (लाल दरवाजा) में मकान है। जहां किराए पर 14 बांग्लादेशी दो भारतीय गाइड के साथ ठहरे हैं। ये गाइड झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 
     

  • Uttar Pradesh31, Mar 2020, 12:42 PM

    निजामुद्दीन मरकज में गए थे UP के 19 जिलों से लोग, 157 लोगों की पहचान, चल रहा सर्च आपरेशन,CM का दौरा रद्द


    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दूसरे दिन के दौरे को स्थगित कर दिया है। वो वापस लखनऊ चले आए हैं। सीएम हाईलेवल मीटिंग बुला ली है। वो आज गाजियाबाद, आगरा और मेरठ जाते, जहां कोरोना पॉजिटिव मिल रहे मरीजों के बारे में जानकारी लेने के साथ वहां की व्यवस्थाओं की समीक्षा करते।

  • Uttar Pradesh30, Mar 2020, 7:40 PM

    थर्ड स्टेज की ओर कोरोना, यूपी में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 95, नोएडा के बाद मेरठ में हालत खराब


    नोएडा के करीब होने का खामियाजा मेरठ को भुगतना पड़ रहा है। मेरठ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ खतरनाक तरीके से बढ़ रहा है। यहां के लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज की माइक्रोबायोलोजी लैब ने एक दिन पहले आठ लोगों में पॉजिटिव रिपोर्ट जारी की थी। इसको अभी 24 घंटा भी नहीं बीता कि आठ और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। माना जा रहा है कि देर शाम तक मेरठ में इनका ग्राफ बढ़ सकता है।

  • Uttar Pradesh30, Mar 2020, 3:45 PM

    नोएडा दौरे पर CM योगी, कर रहे समीक्षा, रात ठहरेंगे दिल्ली, कल जाएंगे गाजियाबाद और मेरठ


    नोएडा में रोज नये कोरोना पॉजिटिव के मरीज सामने आ रहे हैं। ऐसे में स्थिति नियंत्रण करने के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा रजनीश दुबे को हेलीकॉप्टर से भेजकर हालात सुधारने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद वहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी पूरी ताकत झोंक दी है।