Shamli Police  

(Search results - 6)
  • <p><strong>शामली (Uttar Pradesh) । </strong>कोरोना काल में ना जाने कितनी जिंदगियां तबाह हो गई। लेकिन, इस वायरस ने लिसाढ गांव में एक हंसते-खेलते परिवार को गमों के समंदर में डूबो गया। जी हां यहां एक परिवार में अब सबसे बड़ा सदस्य 13 साल का लड़का बचा है, जिसके समझ में नहीं आ रहा आखिर वो करें तो क्या करें। जिसे देख गांव के लोगों की भी आंखें नम हो जाती हैं। हालांकि शासन ने कोरोना के कारण परिवार में कमाने वाले व्यक्ति की मृत्यु होने या माता-पिता दोनों की मृत्यु पर बच्चों को शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं देने के साथ ही नकद धनराशि देने की घोषणा की है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 31, 2021, 6:47 PM IST

    कोरोना से तबाह हुआ ये परिवार, माता-पिता,दादा-दादी की मौत से अनाथ हुए 3 बच्चे, घर का मुखिया बना 13 साल का बच्चा

    शामली (Uttar Pradesh) । कोरोना काल में ना जाने कितनी जिंदगियां तबाह हो गई। लेकिन, इस वायरस ने लिसाढ गांव में एक हंसते-खेलते परिवार को गमों के समंदर में डूबो गया। जी हां यहां एक परिवार में अब सबसे बड़ा सदस्य 13 साल का लड़का बचा है, जिसके समझ में नहीं आ रहा आखिर वो करें तो क्या करें। जिसे देख गांव के लोगों की भी आंखें नम हो जाती हैं। हालांकि शासन ने कोरोना के कारण परिवार में कमाने वाले व्यक्ति की मृत्यु होने या माता-पिता दोनों की मृत्यु पर बच्चों को शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं देने के साथ ही नकद धनराशि देने की घोषणा की है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 11:18 AM IST

    पति ने पत्नी और साली को मार डाला,समझौता कराने आई थी साली

    मृतका डिम्पल के पति ऋषिपाल की तहरीर पर मृतका सरोज उर्फ शिवानी के पति विक्रम व उसके तीन भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दो भाई हिरासत में है पूछताछ की जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 24, 2020, 9:18 AM IST

    दूल्हे ने शादी के दौरान किया ऐसा गंदा काम,एक्शन में आई पुलिस ने भेज दिया जेल

    शामली (Uttar Pradesh) । अपनी शादी में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि घोड़ी पर सवार दूल्हे के हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस आरोपी दूल्हे की तलाश में जुटी थी। फिलहाल, एक दिन पहले देर शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गोगवान जलालपुर गांव का है।

  • <p>उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है</p>

    Uttar PradeshMay 21, 2020, 10:43 AM IST

    लॉकडाउन में आई अपराधों की बाढ़, शामली में दो युवतियों की हत्या कर खेत में फेंका शव

    उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है

  • undefined

    Uttar PradeshOct 6, 2019, 5:48 PM IST

    भगोड़ा घोषित इस सपा विधायक की संपत्ति होगी कुर्क, घर के बाहर नोटिस चस्पा

    बता दें, विधायक नाहिद के खिलाफ दर्ज 3 मुकदमों में पुलिस द्वारा 21 सितंबर को जनपद न्यायालय से चार वारंट हासिल किए गए थे। इनमें 3 वारंट उनकी गिरफ्तारी के थे, जबकि एक सर्च वारंट संदिग्ध कार की बरामदगी के लिए हासिल किया गया था।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 29, 2019, 1:11 PM IST

    पुलिस ने इस सपा विधायक को किया भगोड़ा घोषित, गिरफ्तारी नहीं हुई तो संपत्ति होगी कुर्क

    जानकारी के मुताबिक, एसडीएम कैराना अमित पाल और सीओ राजेश तिवारी बीते दिनों झिंझाना रोड पर जा रहे थे। रास्ते में एक कॉलोनी के पास संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी दिखी। उसके पास विधायक नाहिद हसन खड़े थे। एसडीएम ने उनसे गाड़ी के कागज दिखाने को कहा, तो विधायक ने अधिकारी से ही बहस शुरू कर दी।