Shardul Thakur  

(Search results - 13)
  • undefined

    AutoJun 25, 2021, 1:44 PM IST

    किसी को गिफ्ट मिली लाखों की कार, तो कोई है करोड़ों की कार का मालिक, देखें इन 7 यंग क्रिकटरों का कार लव

    ऑटो डेस्क : क्रिकेट में जितनी मेहनत होती है, उतना ही खिलाड़ी को पैसा दौलत और शोहरत मिलती है। इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के साथ ही एक खिलाड़ी करोड़ों का मालिक हो जाता है। भारतीय टीम में भी पिछले कुछ सालों में कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। जिनमें से कुछ डेब्यू करने के साथ ही सुर्खियों में छा गए। उनके खेल से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक में फैंस को खासी दिलचस्पी है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के 7 युवा  खिलाड़ियों के बारे में और वह कौन सी गाड़ी से चलना पसंद करते हैं...
     

  • undefined

    CricketApr 2, 2021, 1:38 PM IST

    इन 2 खिलाड़ियों को मिला परम 'आनंद', Anand Mahindra ने गिफ्ट की ये धांसू कार

    स्पोर्ट्स डेस्क : जनवरी 2021 में ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर कंगारुओं को पटकनी देने वाली भारतीय टीम (Team india) की ऐतिहासिक जीत के बाद सीरीज में खेलने वाले 6 युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा कंपनी ने अपनी ओर से Mahindra Thar SUV देने के वादा किया था। अब अपने वादे पर अमल करते हुए कंपनी ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को ये धांसू कार गिफ्ट की है। नटराजन और शार्दुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाड़ी की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी और महिंद्रा कंपनी को एक रिटर्न गिफ्ट भी दिया।

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 3:03 PM IST

    जीत के बाद इस तरह जश्न मानते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, गोद में बच्चा लिए दिखा ये प्लेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच में 66 रन से मात दी। अंग्रेजों के खिलाफ इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम जश्न मानती नजर आई। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पुणे के होटल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कोच समेत सभी खिलाड़ी अपनी जीत एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। आइए आपको भी दिखाते हैं, भारतीय टीम के जश्न की ये फोटो।

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 9:14 AM IST

    भारत ही नहीं ऑस्ट्रेलिया में गेम चेंजर साबित हुआ था ये भारतीय खिलाड़ी, 2 बॉल पर चटकाए 2 बड़े विकेट

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच (India vs England 4th T20I) में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी  टीम इंडिया ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। लेकिन एक समय ऐसा था, जब अंग्रेजी टीम जीत से बस कुछ ही कदम दूर थी और सभी लोग मान चुके थे कि भारत के हाथ से मैच और सीरीज दोनों निकलने वाली है, लेकिन आखिरी मौके पर टीम इंडिया के शानदार बॉलर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 16वें ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर बेन स्टोक्स और कप्तान इयोन मोर्गन को चलता किया। यहां से भारतीय टीम ने मैच में कमबैक किया। इसके बाद आखिरी ओवर में भी इस खिलाड़ी ने प्रेशर में कमाल करके दिखाया। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले ये खिलाड़ी ब्रिस्बेन में भारत की ऐतिहासिक जीत में भी कमाल दिखा चुके हैं...

  • <p>virat kohali</p>
    Video Icon

    CricketMar 17, 2021, 10:31 PM IST

    Video: खराब फील्डिंग को देख विराट कोहली ने खोया आपा, इस खिलाड़ी के लिए कह दीं ऐसी बातें

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd T20) के बीच हुए तीसरे टी20 मैच के दौरान का है। जहां फील्डिंग के समय शार्दुल ठाकुर विराट के गुस्से का शिकार हो गए। वह शार्दुल को गुस्से में कुछ कहते नजर आए जो कैमरे में कैद हो गया

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 14, 2021, 3:49 PM IST

    India vs England दूसरा टी-20, एक्सपर्ट बोले, जीत के लिए टीम को करना होगा ये काम, नहीं तो अंग्रेज पड़ेंगे भारी

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 की सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। पहले मैच में तीन स्पिनर्स के साथ उतरी भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में 3 फास्ट बॉलर्स को खिला सकती है। हार्दिक पंड्या चौथे पेसर होंगे। बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनिंग में शिखर धवन का साथ लोकेश राहुल ही साथ देंगे। रोहित शर्मा और ईशान किशन को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। उनके बाद तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद मोर्चा संभालेंगे। हालांकि कोहली का फॉर्म कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। मैच को लेकर हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि टीम इंडिया को अभी सबसे पहले अपनी बल्लेबाजी मजबूत करना होगा। कोहली फॉर्म में नहीं उन्हें मेहनत करनी पड़ रही है। देखें एक्सपर्ट ने मैच को लेकर किसका पलड़ा भारी बताया। 

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 8:10 AM IST

    IND vs ENG: अब अंग्रेजों की आएगी शामत ! फिटनेस टेस्ट पास कर भारतीय टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

    भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी दो टेस्ट के लिए भारत स्कॉड में शामिल फास्ट बॉलर उमेश यादव ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया हैं और अब अनकी जगह टीम में पक्की हो गई है। अब शार्दुल ठाकुर की जगह भारतीय टीम में उमेश यादव का खेलना तय है।

  • undefined

    CricketFeb 22, 2021, 8:10 AM IST

    किसी ने मारे 1 ओवर में 5 छक्के तो किसी ने बनाएं 173 रन, IPL के इन स्टार्स को मिला अंग्रेजों के खिलाफ मौका

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत- इंग्लैंड (India vs England) के बीच चल रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 12 मार्च से 20 मार्च तक 5 मैचों की टी 20 सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए टीम इंडिया ने अपने स्कॉड का ऐलान कर दिया है। आईपीएल के यंग स्टार्स पर भरोसा जताते हुए ईशान किशान (Ishan Kishan) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को टीम में जगह दी गई है। वहीं, शानदार खेल के बाद भी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के कारण परेशान सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के भी टीम में शामिल किया गया है। आइए आपको बताते हैं, कि विराट की सेना में किन-किन  जाबाज़ खिलाड़ियों को जगह दी गई है। 

  • undefined

    CricketJan 27, 2021, 10:28 AM IST

    India vs England टेस्ट मैच से पहले चैन्नई पहुंचे ये खिलाड़ी, 6 दिन रहना पड़ेगा क्वारंटीन

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा। भारतीय टीम के खिलाड़ी भी चैन्नई पहुंचने लगे है। बताया जा रहा है कि पहले बैच में रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर चेन्नई पहुंच चुके हैं। बाकि खिलाड़ियों के एक या दो दिन में आने की उम्मीद है।

  • undefined

    AutoJan 23, 2021, 3:45 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने वाले 6 क्रिकेटरों को मिलेगा 'आनंद', महिंद्रा कंपनी गिफ्ट करेगी शानदार कार, धांसू

    ऑटो डेस्क : ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर हाल ही में कंगारुओं को पटकनी देने वाली भारतीय टीम (Team india) की ऐतिहासिक जीत के कसीदें पूरी दुनिया में पढ़े जा रहे हैं। भारतीय यंग ब्रिगेड ने अपनी मेहनत के दम पर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। खासकर उन 6 खिलाड़ियों ने जिन्होंने इसी सीरीज में डेब्यू किया और पहले-दूसरे मैच में ही रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली। अब उन्हीं खिलाड़ियों को महिंद्रा कंपनी बड़ा तोहफा देने जा रही है। जी हां, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर बताया कि भारतीय टीम के 6 युवा खिलाड़ी जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत में खास भूमिका निभाई, वह उन्हें अपनी ओर से Mahindra Thar SUV देंगे। आइए आपको बताते हैं इस धांसू कार के फीचर्स और किन खिलाड़ियों को ये कार मिलने वाली है..

  • undefined

    CricketJan 21, 2021, 3:41 PM IST

    क्या जडेजा के बाहर होने से कमजोर होगी टीम इंडिया, ये 4 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह

    स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया 5 फरवरी से इंग्लैंड टीम के खिलाफ मैदान में उतरने वाली है। लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लग गया। इंडियन टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टेस्ट सीरीज से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। दरअसल, चोट के चलते उन्हें शुरुआत के 2 टेस्ट से आराम दिया गया था, लेकिन अब उनकी हालत को देखते हुए वह चारों टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि भारत और इंग्लैंड (India vs Egland) के बीच चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे। ऐसे में सवाल ये है कि सर जडेजा के बिना क्या टीम कमजोर होगी? तो चलिए हम आपको बताते हैं उन खिलाड़ियों के नाम जो टीम में उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं।

  • <p>विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है और अब वह मंगलवार को होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में 3-0 की क्लीप स्वीप करने के इरादे से उतरेगी।</p>

    NationalDec 8, 2020, 9:44 AM IST

    तीसरा टी-20 ऑस्ट्रेलिया ने 12 रन से जीता, लेकिन 2-1 से इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमाया

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 की सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज करते हुए भारत को 187 रन का टारगेट दिया। मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल ने फिफ्टी लगाई। 

  • undefined

    CricketJan 9, 2020, 3:59 PM IST

    तीसरे T-20 से पहले भारत के सामने नई चुनौती, मनीष पांडे और संजू सैमसन ने बढ़ाई मुश्किलें

    अक्टूबर-नवंबर में होने वाले T-20 विश्व कप को देखते हुए भारत टीम संयोजन में प्रयोग करता आ रहा है लेकिन इन खिलाड़ियों का इम्तिहान लेना बाकी है। वहीं दूसरी ओर सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति ने शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी के लिये प्रभाव छोड़ने का मौका बना हुआ है