Shatrughan Sinha  

(Search results - 73)
  • undefined

    CelebsJul 25, 2021, 1:19 PM IST

    80 के दशक की एक्ट्रेस रीना रॉय अब दिखने लगीं ऐसी, बढ़ते वजन से तंग आकर करानी पड़ी थी सर्जरी

    मुंबई। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के अपकमिंग एपिसोड में गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy)स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। इस एपिसोड में कंटेस्टेंट रीना राय की फिल्मों के गानों पर परफॉर्म करेंगे। वहीं रीना रॉय कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर लिप सिंक करती दिखाई देंगी। बता दें कि 64 साल की रीना रॉय आखिरी बार फिल्म रिफ्यूजी में नजर आई थीं। वैसे रीना रॉय का लुक अब काफी बदल चुका है। यहां तक कि कई बार तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।  
     

  • undefined

    CelebsJul 9, 2021, 1:33 PM IST

    रीना रॉय को धोखे में रख शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, झटका बर्दाश्त नहीं कर पाई एक्ट्रेस ने दी थी धमकी

    मुंबई. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) की शादी की 41वीं सालगिरह है। कपल ने 9 जुलाई, 1980 को शादी की थी। कपल सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रहा है लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपने प्रोफेशनल के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा रहे हैं। पूनम चांदीरमानी से उनकी शादी हो या एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) से अफेयर, दोनों ही मामलों की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा काफी सुर्खियों में रहे। वैसे, रीना रॉय से शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर करीब 7 साल तक चला और ये बात उनकी पत्नी पूनम को भी पता चल गई थी क्योंकि शादी के बाद भी वे रीना को चाहते थे। नीचे पढ़े शत्रुघ्न सिन्हा ने कैसे रीना रॉय को धोखे में रखकर पूनम से शादी की थी...

  • undefined

    CelebsJul 9, 2021, 11:38 AM IST

    अमिताभ-जया से शाहरुख-गौरी तक, प्यार की मिसाल है सालों से साथ रह रहे बॉलीवुड के ये 11 कपल्स

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का हाल ही में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके जाने के बाद पत्नी सायरा बानो ( Saira Bano) ने कहा था कि अल्लाह ने उसने उनके जीने की वजह छीन ली। बता दें कि कपल आखिरी वक्त तक एक-दूसरे का साथ निभाता रहा। एक ओर जहां दोनों पिछले 55 साल से एक-दूसरे के साथ वहीं, दूसरी ओर आमिर खान (Aamir Khan) ने शादी के 16 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक दे दिया। इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स है जिनके साथ लंबा नहीं रहा लेकिन कई ऐसे भी है, जिन्होंने प्यार की मिसाल पेश की। आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रहे है, चाहे स्थितियां कैसी भी रही हो। नीचे पढ़े ऐसे ही बॉलीवुड के कुछ कपल्स के बारे में...

  • undefined

    CelebsJul 5, 2021, 10:33 AM IST

    लड़का काला है-मेरी बेटी गोरी...ये कहकर शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी होने वाली सास ने कर दिया था रिजेक्ट

    मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट भी फाइनल तक पहुंचने के लिए जी जान लगा रहे हैं। ऐसे में इस वीकेंड शो में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ पहुंचे थे। शो में जहां कपल ने कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी सुनाए। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा से एक किस्सा शेर किया था। उन्होंने इस दौरान बताया था कि उन्हें उनकी होने वासी सास से रिजेक्ट कर दिया। वे नहीं चाहती थी कि उनकी सुंदर बेटी पूनम की शादी उनसे हो। नीचे पढ़े आखिर क्यों रिजेक्ट कर दिया गया था शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा भेजा गया शादी का प्रपोजल और क्या कहा था होने वाली सास ने...

  • undefined

    CelebsJul 3, 2021, 5:00 PM IST

    46 साल बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा को 'शोले' ठुकराने का है मलाल, बताया किस मजबूरी के चलते नहीं की थी फिल्म

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले (Sholay) की कहानी, गाने, डायलॉग हर उम्र के लोगों को पसंद आते हैं। रमेश सिप्पी की इस फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra), अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), जया भादुड़ी (Jaya Bhaduri), अमजद खान और संजीव कुमार लीड रोल में थे। लेकिन शायद कम लोगों को पता होगा कि इस फिल्म में काम करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को पहले ऑफर मिला था। इसके बारे में उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट पर खुलासा किया। बता दें कि शो में शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के साथ स्पेशनल गेस्ट के तौर पर पहुंचे। नीचे पढ़े शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म शोले से जुड़े और कौन-कौन से किस्से शेयर किए...

  • undefined

    CelebsJun 2, 2021, 4:18 PM IST

    तो इसलिए नहीं हो पा रही शत्रुघ्न सिन्हा की 34 साल की बेटी की शादी, सलमान खान से भी है खास कनेक्शन

    मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 34 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 2 जून 1987 को मुंबई में हुआ था। शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी ने अपनी स्कूलिंग आर्य विद्या मंदिर, मुंबई से की है। उन्होंने एसएनडीटी यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। सोनाक्षी ने लाइफ में कभी नहीं सोचा था कि वो फिल्मों में काम करेंगी। लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की वजह से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने 2010 में आई फिल्म दबंग से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 34 साल की सोनाक्षी का नाम काफी समय से बंटी सचदेवा से जोड़ा जा रहा है लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है, जिसके पीछे की वजह खुद सोनाक्षी ने बताई थी। 

  • undefined

    CelebsJun 2, 2021, 11:35 AM IST

    जिम से नफरत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने किसके कहने पर घटाया 30 Kg वेट, 90 से 60 Kg हुआ वजन

    मुंबई. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 34 साल की हो गई हैं। 2 जून 1987 को मुंबई में जन्मी सोनाक्षी ने कभी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी लेकिन किस्मत उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री ले आई। सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी काफी मोटी थीं और उनका वजन 90 किलो था। लेकिन उन्हें सलमान खान के कहने पर अपना वजन घटाना पड़ा था।

  • undefined

    BollywoodMay 17, 2021, 9:32 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, CM फंड में दान किए इतने रुपए

    कोरोना की वजह से लोग डर में जिंदगी गुजार रहे हैं । रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में आमजनों से लेकर सेलिब्रिटीज तक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोमवार को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस लिस्ट में शामिल हो गए। उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके ऑफिस में मुलाकात की और इस दौरान कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा किए। 

  • undefined

    CelebsMay 2, 2021, 3:30 PM IST

    40 साल बाद ऐसी दिखने लगी अमिताभ बच्चन की Naseeb की स्टारकास्ट, फिल्म के 10 स्टार अब दुनिया में नहीं

    मुंबई. डायरेक्टर मनमोहान देसाई (Manmohan Desai) की मल्टी स्टारर फिल्म नसीब (Naseeb) की रिलीज को 40 साल पूरे हो गए हैं। 1 मई 1981 को आई इस को उस जमाने में 4 करोड़ रुपए में बनाया गया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 14.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha), रीना रॉय (Reena Roy), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), किम (Kim), प्राण (Pran), अमजद खान (Amjad Khan), कादर खान (Kader Khan), प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) लीड रोल में थे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के साथ अमिताभ और शत्रुघ्न दो और फिल्म शान और दोस्ताना की भी शूटिंग कर रहे थे। 40 साल बाद फिल्म की स्टारकास्ट के लुक काफी चेंज देखने को मिलता है। वहीं, इसी फिल्म से जुड़े करीब 10 कलाकार अब इस दुनिया में ही नहीं है।

  • undefined

    TVApr 25, 2021, 4:30 PM IST

    रोमांटिक सीन करते वक्त धर्मेंद्र के छूटते थे पसीने, ऐसे हुआ खुलासा, सोनाक्षी के पापा का सामने आया 1 सच

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की और साथ ही पुराने दिनों को याद भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ मजेदार किस्सा भी शेयर किए। उन्होंने एक शो पर अपने को-स्टार्स धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को लेकर मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि रोमांटिक सीन्स में धर्मेंद्र  की हालत कैसी हो जाती थी? इसके साथ उन्होंने इस शो पर कई ऐसी बातें कहीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते नजर आए।

  • undefined

    CelebsMar 16, 2021, 2:21 PM IST

    पतियों की ऐसी हरकतों के कारण नर्क हो गई थी एक्ट्रेस पत्नियों की जिंदगी, एक ने उठाया था खौफनाक कदम

    मुंबई. बच्चन पांड की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे। वेकेशन मनाने के बाद अब वे अगली फिल्म राम सेतु के शूट के लिए तैयार हैं। इसके मुहूर्त के लिए वे 18 मार्च को अयोध्या पहुंचेंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। उनके मुताबिक अगले कुछ महीनों में कई शूटिंग शेड्यूल पूरे किए जाएंगे। फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में शूट होगा। शर्मा की मानें तो अक्षय इस फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं। उनका लुक और किरदार कई नेशनल-इंटरनेशनल प्रोफेशनल आर्कियोलॉजिस्ट से प्रेरित है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) लीड रोल में है। वैसे, अक्षय की गिनती इंडस्ट्री में उन सेलेब्स में की जाती है, जिनकी शादीशुदा जिंदगी कई उतार-चढ़ाव से गुजरी है। कईयों का तो तलाक हो गया लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी है, जिन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की और रिश्ते में दरार पड़ने के बावजूद इसे संभाल लिया।

  • undefined

    CelebsMar 15, 2021, 6:54 PM IST

    70 के दशक का वो विलेन जिनके बिना अधूरी रहती थीं फिल्में, स्क्रीन पर देता था हीरो को टक्कर

    मुंबई. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 48 साल के हो गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि रोहित ने एक शानदार डायरेक्टर है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। वे बॉक्स ऑफिस पर अब तक ऐसी 8 फिल्में दे चुके हैं, जिन्होंने 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर दिखाया है। इनमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की चेन्नई एक्सप्रेस, गोलमाल 3 और सिंबा जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। अब रोहित की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ वाली फिल्म सूर्यवंशी (Film Suryavanshi) 30 अप्रैल को रिलीज हो रही है। लेकिन उनके बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि रोहित के पिता एमबी शेट्टी (MB Shetty) गुजरे जमाने की फिल्मों के विलेन रहे हैं। 70 के दशक की करीब हर फिल्म में उनकी मौजूदगी दर्शकों का रोमांच बढ़ा देती थी।

  • undefined

    CelebsFeb 28, 2021, 5:57 PM IST

    इस एक्ट्रेस को देखते ही दिल हारे थे Govinda, करना चाहते थे शादी लेकिन इसलिए धरी की धरी रह गई ख्वाहिश

    मुंबई. डायरेक्टर शिबू मित्रा की फिल्म इल्जाम (film ilzaam) की रिलीज को 35 साल पूरे हो गए हैं। 28 फरवरी, 1986 को रिलीज हुई इस फिल्म में गोविंदा (govinda) और नीलम (neelam) लीड रोल में थे। इनके अलावा फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha), शशि कपूर (shashi kapoor), अनीता राज (anita raj), प्रेम चोपड़ा (prem chopra) भी थी। हालांकि, यह गोविंदा की डेब्यू फिल्म थी लेकिन इस फिल्म से चंद दिन पहले उनकी लव 86 रिलीज हुई थी। फिल्म इल्जाम को बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला और इसके बाद गोविंदा ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। गोविंदा ने कॉमेडी से लेकर एक्शन और लव ट्राएंगल सहित कई जॉनर की फिल्में कीं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 14, 2021, 12:30 PM IST

    वेलेंटाइन डे : किसी की शादी को 55 तो किसी को हुए 48 साल, वक्त के साथ गहराता जा रहा इन 8 कपल का प्यार

    मुंबई। वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) यानी प्यार के इजहार का यह दिन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। वैसे, बॉलीवुड में भी ऐसे कई कपल्स हैं, जो पिछले कई सालों से अपने प्यार भरे रिश्ते को निभाते आ रहे हैं। यहां तक कि वक्त के साथ इनका प्यार और गहरा व मजबूत होता गया है। इनमें अमिताभ-जया से लेकर दिलीप कुमार-सायरा बानो तक कई बॉलीवुड जोड़ियां शामिल हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे में जिन्होंने मुश्किलों के बाद भी बरसों से अपने खूबसूरत रिश्ते को सहेजकर रखा है।

  • undefined

    CelebsFeb 7, 2021, 1:50 PM IST

    70 के दशक की इस एक्ट्रेस को अब पहचान पाना भी हुआ मुश्किल, बढ़ गया इतना वजन, अब दिखने लगी ऐसी

    मुंबई. डायरेक्टर सुभाष घई (subhash ghai) की ब्लॉकबस्टर फिल्म कालीचरण (kalicharan) की रिलीज को 45 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 7 फरवरी 1976 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) और रीना रॉय (reena roy) लीड रोल में थे। यहीं वो फिल्म है जहां से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। साथ काम करते-करते दोनों के अफेयर के किस्से भी बी-टाउन की सुर्खियां बने। हालांकि, दोनों का रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच पाया। शत्रुघ्न सिन्हा ने जहां पूनम से शादी कर ली थी वहीं, रीना रॉय पाकिस्तान क्रिकेटर मोहसीन खान की बीवी बनीं। रीना का पति मोहनीस खान से तलाक हो चुका है। अब तो रीना को पहचान पाना भी मुश्किल है। उनका वजन काफी बढ़ गया है और उन्हें अब चलने-पिरने में भी दिक्कत होती है।