Shehla Rashid  

(Search results - 7)
  • shehla rashid s father abdul rashid shora says that shehla took 3 crore for joining jkpm aha
    Video Icon

    NationalDec 2, 2020, 9:44 AM IST

    International Khabri: पिता सामने लाए Shehla Rashid का राज

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज हम बात करेंगे ऐक्टिविस्ट शहला राशिद के बारे में। शहला राशिद के पिता साहब अब्दुल रशीद शोरा ने शहला पर यह आरोप लगाया है कि उसने कश्मीर घाटी में अशांति फैलाने और जेकेपीएम नामक पार्टी में शामिल होने के तीन करोड़ रुपये लिए थे। साथ ही उन्होंने एनआईए और पुलिस से अपील की है कि वो शेहला राशिद के एनजीओ की जांच करें। उनका कहना है कि जब उनकी बेजी जो काफी समय से बेरोजगार है उसके पास पैसे आ कहां से रहे हैं?

  • Shehla Rashid made 10 big allegations by her father Abdul Rashid Shora kpn

    NationalDec 1, 2020, 11:08 AM IST

    ​एंटी नेशनल, कुख्यात गतिविधियों में लिप्त, टेरर फंडिंग, क्या इन 10 बड़े आरोपों का शेहला के पास जवाब है?

    जेएनयू की रिसर्च स्कॉलर शेहला रशीद (Shehla Rashid) के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अब्दुल का कहना है कि उनकी बेटी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त है और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही है। जेके न्यूज वायर के मुताबिक, अब्दुल ने शेहला के खिलाफ जांच की मांग की है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी से सुरक्षा की मांग करते हुए लिखित शिकायत की है।

  • shehla rashid father abdul rashid shora complain her Anti National Activities KPG

    NationalNov 30, 2020, 8:23 PM IST

    शेहला राशिद के पिता ने बेटी को बताया देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त, कहा- मुझे दे रही जान से मारने की धमकी

    जेएनयू की रिसर्च स्कॉलर शेहला रशीद (Shehla Rashid) के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शेहला के पिता अब्दुल का कहना है कि उनकी बेटी शेहला राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त है और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही है। जेके न्यूज वायर के मुताबिक, अब्दुल ने शेहला के खिलाफ जांच की मांग की है। 

  • shehla rashid didn't boycott kashmiri pandits movie shikara morphed tweet viral kpt

    Fake CheckerJan 17, 2020, 5:46 PM IST

    क्या शेहला राशिद ने किया कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाती फिल्म का बहिष्कार? जानें सच्चाई

    नई दिल्ली. हाल में एक बॉलीवुड फिल्म ‘शिकारा –द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी सराहना मिली। ट्रेलर 7 जनवरी 2020 को जारी हुआ। इस ट्रेलर को ट्विटर पर लोगों ने शेयर किया लेकिन इसके साथ ही जेएनयू के कारण चर्चा में रहने वाली शेहला राशिद लोगों के निशाने पर आ गईं। दरअसल एक ट्वीट सामने आया जिसमें राशिद ने कश्मीरी पंडितों पर बनी इस फिल्म का बहिष्कार करने की बात कही। हालांकि क्या वाकई राशिद ने ऐसा किया या नहीं ये जानने के लिए आइए हम इस वायरल पोस्ट की फैक्ट चेकिंग करते हैं।   

  • Delhi Police has filed an FIR against Shehla Rashid

    NationalSep 6, 2019, 2:07 PM IST

    शेहला रशीद पर राजद्रोह का केस, सेना के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने का आरोप

    सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने शेहला रशीद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। आरोप है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद शेहला ने कश्मीरियों पर हो रहे अत्याचार का दावा करते हुए कई झूठे ट्वीट किए। इसी को लेकर शेहला पर भारतीय सेना के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने का आरोप है। 

  • Shaila Rasheeds accusing Indian army on situation of kashmir

    NationalAug 19, 2019, 12:31 PM IST

    कश्मीर: सेना के खिलाफ फर्जी ट्वीट कर फंसी शेहला रशीद, आपराधिक शिकायत दर्ज

    सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत की है।  इस शिकायत में भारतीय सेना और भारत सरकार के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने के आरोप में शेहला की गिरफ्तारी की मांग हुई है।

  • Offensive comments  on JNU Student leader Shehla Rashid  via Facebook, FIR filed on 16 people

    BiharJul 30, 2019, 11:46 AM IST

    फेसबुक पर आग की तरह फैली थी लड़की के बैग से कंडोम निकलने की बात!

    JNU की छात्रा नेता शेहला राशिद पर लोकसभा इलेक्शन के दौरान फेसबुक पर अश्लील कमेंट्स किए गए थे। वे बेगूसराय से CPI के प्रत्याशी रहे कन्हैया कुमार का प्रचार करने गई थीं।