Shera  

(Search results - 33)
  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 4:28 PM IST

    पापा सुनील दत्त के फेंके सिगरेट के टुकड़े खिड़की के नीचे बैठकर पीते थे संजय दत्त, फिर मिली थी ऐसी सजा

    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने महज 11 साल की उम्र में 1971 में अपने पापा सुनील दत्त (Sunil Dutt) की फिल्म रेशमा और (Rreshma Aur Shera) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे एक कव्वाली गाते नजर आए थे। वैसे, आपको बता दें कि संजय दत्त बतौर हीरो फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी। वहीं, संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी कई बातें यूं तो लोग जानते हैं। लेकिन उनके बचपन का एक किस्सा है, जिसे शायद कम ही लोग जानते हैं। बता दें कि वे छोटी उम्र से ही गलत आदतों का शिकार हो गए थे। नीचे पढ़े संजय दत्त के बचपन से जुड़ी एक चौंकाने वाली कहानी और उनकी एक गलत हरकत से उन्हें सुनील दत्त ने सजा भी दी थी...

  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 2:08 PM IST

    जब अमिताभ बच्चन की मां से मिली 1 धमकी से सहम गई थी ये हीरोइन, फिर भी बिग बी का कर डाला था ऐसा हाल

    मुंबई. सुनील दत्त (Sunil Dutt) और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की फिल्म रेशमा और शेरा की रिलीज को 50 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 1971 में आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)  ने भी खास रोल प्ले किया था। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस फिल्म में अमिताभ और वहीदा का एक सीन था, जिसमें वहीदा को बिग बी को थप्पड़ मारना था। लेकिन शूटिंग सेट पर एक शख्स को देखकर वो बहुत ज्यादा घबरा गई थी। वो शख्स थी बिग बी की मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan)। नीचे पढ़े आखिर वहीदा रहमान को तेजी बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया था कि वे घबरा गई थी...

  • undefined

    BollywoodJul 18, 2021, 4:33 PM IST

    पिचका गाल, पतली मूंछे, बाली पहने सामने आया अमिताभ बच्चन का 50 साल पुराना फोटो तो लोगों ने ऐसे लिए मजे

    अमिताभ बच्चन ने 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा से अपने लुक टेस्ट की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी का चेहरा काफी पिचका नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर पर साफा बांध रखा है और उनकी पतली मूंछे और कानों में बाली पहने दिख रहे हैं। फोटो को लेकर जहां फैन्स जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2021, 1:56 PM IST

    PHOTOS: विदेश में इस आलीशान बंगला में रहती है 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत, अंदर से दिखता है कुछ ऐसा

    मुंबई. फिल्म मर्डर (Film Murder) में बोल्ड और किसिंग देकर रातोंरात बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियों में आई मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों विदेश में अपने विला में टाइम स्पेंड कर रही है। मर्डर गर्ल के नाम से फेमस मल्लिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने विला की कई सारी फोटोज शेयर की है। उनका यह आलीशान बंगला लॉस एंजेलिस में है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में सफलता नहीं मिल पाई। वे लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब है। आइए, आपको दिखाते हैं मल्लिका के शानदार विला की फोटोज...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 30, 2021, 12:56 PM IST

    एक्ट्रेस Mallika Sherawat का बोल्ड अवतार, पूल में पिंक कलर की बिकिनी में दिए पोज

    वीडियो डेस्क। बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मल्लिका  ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। पिंक कलर की बिकिनी पहने  पानी में पोज देती नजर आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों में पिंक कलर का ही फूल लगाया हुआ है।  

     

  • undefined

    BollywoodMay 19, 2021, 9:33 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान की 'राधे' का भारत में कलेक्शन, जानें पहले वीकेंड कितना कमा पाई फिल्म

    कोरोना महामारी के बीच ससमान खान की फिल्म राधे को भारत में त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। 

  • undefined

    CelebsMay 10, 2021, 11:28 AM IST

    जो शख्स 26 साल से सलमान खान संग रहता है साए की तरह, उसकी ऐसे हुई थी बॉलीवुड के दबंग से पहली मुलाकात

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के साथ साए की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा (Bodyguard Shera) पिछले 26 साल से उनके साथ है। हाल ही में शेरा ने सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में सलमान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया है साथ ही यह भी बताया है कि क्या उनके बेटे टाइगर को सलमान लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं या नहीं। बता दें कि शेरा बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड माने जाते हैं। सालभर पहले शेरा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखकर अपने 26 साल के सफर को याद किया था। शेरा ने लिखा था- मालिक.. सलमान खान और मैं पीछे मुड़कर देखते हैं तो पता चलता है हम कितने समय से साथ हैं... 26 साल का साथ और हमेशा बना रहे।

  • undefined

    BollywoodApr 12, 2021, 12:50 PM IST

    Worst Dress: करीना-ऐश्वर्या से रानी मुखर्जी तक, जब सुंदर दिखने के चक्कर में इन 10 हीरोइनों का उड़ा मजाक

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनास के साथ 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स 2021 (BAFTA) में पहुंचीं। इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो थी, प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस। अवॉर्ड शो में प्रियंका पिंक कलर के फ्लोरल जैकेट टॉप के साथ धोती स्टाइल पैंट पहने नजर आईं। प्रियंका की यह ड्रेस बोल्ड होने के साथ ही साथ बेहद अजीबोगरीब थी। वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा या किसी और एक्ट्रेस ने ऐसे अतरंगी कपड़े पहने हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस कई मौकों पर फैशन डिजास्टर कर चुकी हैं। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं कुछ ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को, जिन्होंने Worst Dress पहनी। 

  • undefined

    CelebsMar 28, 2021, 4:09 PM IST

    जब इस हीरोइन के पीछे जूते लेकर 28 साल के Amitabh Bachchan ने लगाई थी दौड़, जानें आखिर क्या थी वजह

    मुंबई. 78 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल हो गए हैं। इन 52 सालों में अमिताभ ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। वे अभी भी लगातार काम कर रहे हैं और आने वाले समय में उनकी कई सारी फिल्में भी रिलीज होने वाली है। यूं तो बिग बी ने इंडस्ट्री की करीब-करीब सभी हीरोइनों के साथ स्क्रीन शेयर की है। इन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक है वहीदा रहमान (Waheeda Rehman)। जब-जब अमिताभ से पूछा गया है कि उनका पसंदीदा हीरो और हीरोइन कौन हैं? तो उन्होंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और वहीदा रहमान का नाम ही लिया है। होली के मौके पर अमिताभ और वहीदा से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा (Film Reshma Aur Shera) का है। इस फिल्म अमिताभ-वहीदा के अलावा सुनील दत्त, राखी और विनोद खन्ना भी लीड रोल में थे। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है वाक्या...

  • undefined

    BollywoodJan 3, 2021, 1:38 PM IST

    किसी ने हिप, किसी ने स्माइल का, ये हैं वो सेलेब्स जिन्होंने कराया है अपनी बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस

    मुंबई. बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध वाली तो है ही साथ ही इसके किस्से भी मजेदार हैं, जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। बी-टाउन में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवा रखा है। आज हम उन स्टार्स के बारे में बताएंगे कि किस स्टार ने अपने किस पार्ट का इंश्योरेंस करवा रखा है। बॉडी पार्ट्स के इंश्योरेंस की बात सुनकर हर किसी को हैरानी तो होगी ही मगर ये बात सच है तो आइए जानते हैं...

  • undefined

    BollywoodDec 13, 2020, 3:20 PM IST

    सलमान ने मनाया बॉडीगार्ड का बर्थडे लेकिन नहीं खाया केक, एक बोला- इतना भी क्या एटिट्यूड

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को फिल्मसिटी में अपने बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे मनाया। जग्गी के बर्थडे सलमान ने कुछ लोगों के साथ मिलकर केक कटवाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान ब्लू टी-शर्ट और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस दौरान जग्गी ने केक काट कर जैसे ही सलमान को खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो सलमान ने केक खाने से मना कर दिया। 

  • undefined

    CelebsOct 23, 2020, 7:37 PM IST

    23 साल पहले इस शख्स से हुई थी मल्लिका की शादी, लेकिन आज भी खुद को कुंवारी बताती है एक्ट्रेस

    मुंबई। फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 44 साल की हो गई हैं। 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में पैदा हुईं मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम रीमा से मल्लिका कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका की मां ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि बेटी फिल्म लाइन में  आए। वैसे, मल्लिका आज भी खुद को कुंवारी बताती हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी 23 साल पहले ही हो गई थी। 

  • undefined

    CelebsOct 23, 2020, 6:58 PM IST

    जब किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने एक्ट्रेस को ब्वॉयफ्रेंड समेत निकाला था घर से बाहर, 3 साल से नहीं दिखी

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 44 साल की हो गई हैं। 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में पैदा हुईं मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम मल्लिका रख लिया था, जबकि शेरावत उनकी मां का सरनेम था, जो कि उन्होंने अपने नाम के पीछे जोड़ लिया। कहा जाता है कि मल्लिका की मां ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि बेटी फिल्म लाइन में हीरोइन बने। 

  • undefined
    Video Icon

    HatkeOct 18, 2020, 10:51 AM IST

    मल्लिका शेरावत की कमर से कम लचीला नहीं है ये जलेबी मशीन, 10 सेकंड में तेल में छन जाती हैं गर्मागर्म जलेबियां

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस  मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने डांस मूव्स  की वजह से  सुर्खियों में छाई रहती हैं।  आपने मल्लिका को  'जलेबी बाई' गाने पर डांस करते हुआ देखा होगा। हम यहां बात  'जलेबी बाई' की नहीं बल्कि जलेबी बनाने की मशीन की कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जलेबी बनाने वाली मशीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे काफी पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @bhushan_gyan ने 17 अक्टूबर को शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक मशीन बड़ी सफाई के साथ जलेबी बना रही है। वो चंद सेकंड में चार जलेबी बनाती है। 
     

  • undefined

    CelebsSep 7, 2020, 12:00 PM IST

    हर कदम पर सलमान के साथ साए की तरह रहता है ये शख्स, 26 साल पहले हुई एक घटना के बाद लिया था ये फैसला

    मुंबई. सलमान खान के साथ साए की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा की कहानी काफी द‍िलचस्‍प है। शेरा सलमान के साथ 26 साल पूरे कर चुके हैं। बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड माने जाने वाले शेरा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखकर अपने 26 साल के सफर को याद किया है। शेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वे सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों एक ही तरह की कैप पहनकर पोज दे रहे हैं। इस फोटो के साथ शेरा ने लिखा, 'मालिक.. सलमान खान और मैं पीछे मुड़कर देखते हैं तो पता चलता है हम कितने समय से साथ हैं... 26 साल का साथ और हमेशा बना रहे।'