Shivraj Singh Chouhan  

(Search results - 169)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 26, 2021, 9:22 AM IST

    MP में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने माफिया का तोड़ा घर..आबकारी अधिकारी किए सस्पेंड

    यह मामला मंदसौर  जिले के खखराई गांव का है। जहां शराब पीने से हुई मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हैरानी की बात यह है कि यह घटना  प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र में हुई है।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 19, 2021, 6:24 PM IST

    दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किए MP के 2 मुख्यमंत्री कैंडिडेट के नाम, कहा- ये हैं मोदी और शाह के पसंद

    दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा-'आजकल भाजपा मोदी शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी सीएम बदला जाएगा। एक दिन बाद सोमवार को दिग्विजय ने कहा कि अब मप्र भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 19, 2021, 11:36 AM IST

    MP में बड़ा हादसा: यात्रियों से भरी जीप 400 फीट गहरी खाई में गिरी, चारों तरफ बिखर गए 8 शव

    बड़वानी. मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से दिल दहला देने वाले सड़क हादसे की खबर आई है, जहां करीब 20 से 25 यात्रियों भरी एक सवारी जीप 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानिए कैसे ड्राइवर की एक गलती से मौत के मुंह में समा गए यात्री...

  • undefined

    Madhya PradeshJul 17, 2021, 11:38 AM IST

    विदिशा हादसे पर PM और राष्ट्रपति ने जताया दुख, प्रधानमंत्री ने परिजनों को 2 लाख मुआवजे का किया ऐलान

    यह दर्दनाक हादसा गुरुवार शाम करीब 7 बजे गंजबासौदा के लाल पठार गांव में हुआ था। जहां पानी भरते समय एक 13 साल का रवि नाम का बच्चा अचानक कुएं में गिर गया था। उसे बचाने के लिए गांव की भीड़ पहुंची हुई थी। देखते ही देखते सैंकड़ों लोग कुएं की मुंडेर पर जमा हो गए और ज्यादा वजन होने के कारण वहां की मिट्टी धंस गई। 

  • undefined

    Madhya PradeshJul 14, 2021, 2:46 PM IST

    CM शिवराज का ऐलान: 26 जुलाई से 50% कैपेसिटी के साथ खोलेंगे प्रदेश के स्कूल, 'बस जनता को यह करना होगा'

    सीएम शिवराज बुधवार को आरएसएस के संगठन विद्या भारती के कार्यक्रम में पहुंच हुए थे, जहां उन्होंने स्कूल खोलने के बार में घोषणा की। 50% क्षमता के साथ हम 11वीं और 12वीं कक्षा के विद्यालय प्रारंभ करेंगे। सप्ताह में एक दिन एक बैच आएगा और अगले दिन दूसरा बैच आएगा। इसी हिसाब से महाविद्यालय आधी क्षमता के साथ फेसेज़ में प्रारंभ करेंगे।

  • <p>shivraj singh chauhan</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 2, 2021, 3:36 PM IST

    राहुल का तंज 'जुलाई आ गई लेकिन वैक्सीन नहीं आई', सीएम शिवराज ने कर दी बोलती बंद

    वीडियो डेस्क। देशभर में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जाए इसके लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम काफी तेजी से चलाया जा रहा है। कोरोना से लड़ाई में वैक्सीन ही सबसे कारगर है। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए वैक्सीनेशन पर तंज कहा है उन्होंने लिखा 'जुलाई आ गई लेकिन वैक्सीन नहीं आई'। राहुल गांधी की इसी बात का जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान पलटवार किया। उन्होंने राहुल गांधी को अज्ञानी कह दिया। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 26, 2021, 8:10 PM IST

    खुशखबरी: MP में संडे लॉकडाउन खत्म, अब सातों दिन खुलेंगी दुकानें..लेकिन CM शिवराज ने की एक अपील

    सीएम ने कहा-मध्यप्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है, प्रदेश में अब 35 जिले में एक भी #COVID19 पॉज़िटिव केस नहीं आया है, पहली बार एक्टिव केस की संख्या घटकर एक हज़ार के नीचे आई है। ऐसी स्थिति में फिलहाल रविवार को भी #coronacurfew लगाना औचित्यहीन लग रहा है।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 24, 2021, 3:46 PM IST

    3 साल बाद MP में हुई BJP कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा ने शिवराज सरकार को इन फील्ड में बताया नंबर-1

     वर्चुअल तरीके हुई बीजेपी कार्यसमिति की इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव सहित प्रदेश सरकार के सभी मंत्रि जुड़े हुए थे।

  • <p>shivraj singh chauhan</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 21, 2021, 11:53 AM IST

    सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यालय में किया योग, वैक्सीन लगवाने का दिया संदेश

    वीडियो डेस्क। 7वें अंतरराष्ट्रीय दिवस पर भारत सहित दुनिया के 190 देशों में लोग मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए योग करते देखे जा रहे हैं। यह दूसरा साल है, कोरोना संकट के बीच योग दिवस आया है। हालांकि कोरोना महामारी ने योग के महत्व को भलीभांति समझाया है। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 16, 2021, 5:05 PM IST

    PM मोदी से मिले CM शिवराज: एक घंटे से ज्यादा दोनों में हुई बात..जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

    सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में कोरोना के वर्तमान हालात और सरकार की तरफ से की गई मदद के बारे में भी पीएम मोदी को जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को लेकर क्या तैयारी है, इसके बारे में  प्रधानमंत्री को बताया।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 16, 2021, 8:32 AM IST

    गुड न्यूज: MP में आज से मॉल-जिम और रेस्त्रां खुलेंगे, दफ्तर जा सकेंगे 100% कर्मचारी..ये अभी भी बंद

     मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में चिकित्सा शिक्षा मंत्री  विश्वास सारंग और कोरोना कोर ग्रप कमेटी के साथ अधिकारियों के अलावा 52 जिलों के कोविड प्रभारी मंत्रियों के साथ कोविड संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। जिसमें उन्होंने सभी लॉकडाउन में छूट का दायरा बढ़ा देने पर चर्चा करने के बाद लॉकडाउन में और ढील देने की घोषणा की।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 10, 2021, 2:58 PM IST

    CM शिवराज ने पचमढ़ी में मनाया पत्नी का जन्मदिन, तस्वीरें में देखिए कैसे वह हर त्यौहार करते हैं सेलिब्रेट


    भोपाल (मध्य प्रदेश). मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वह परिवार के साथ हर तीज-त्यौहार या कोई खास दिवस मनाना नहीं भूलते हैं। फिर चाहे पत्नी के साथ वैलेंटाइन डे हो या फिर वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने का मौका हो। वह अपने बिजी शेड्यूल में से इतना वक्त तो निकाल ही लेते हैं। 10 जून को सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह का जन्मदिन है, इस मौके पर वह बर्थडे मनाने के लिए अपनी फैमिली के साथ पचमढ़ी हिल स्टेशन पहुंचे हैं। देखिए सीएम और उनकी पत्नी की तस्वीरें...

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 10, 2021, 11:37 AM IST

    कार से उतरकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्यों लगानी पड़ी ड्राइवर को डांट, जोड़ना पड़ा हाथ, जानिए...

    वीडियो डेस्क। भाजपा के राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP MP Jyotiraditya Scindia) इस समय मध्‍य प्रदेश के दौरे पर हैं। बुधवार 9 जून को  वह दोपहर करीब 1 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सीधे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के चार इमली स्थित बंगले पहुंचे। जैसे ही सिंधिया गाड़ी से उतरे तो एक बस ड्राइवर को डांट लगाई। ये ड्राइवर बस को बेकाबू रफ्तार में चला रहा था। सिंधिया ने कहा कि गाड़ी धीरे चलाओं तुम्हारे साथ 40 लोग और बैठे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये भी कि भलाई 5 मिनट लेट हो जाए कोई दिक्कत नहीं पर ऐसा दोबारा नहीं करें। आपको बता दें बुधवार का दिन सूबे में सियासी मुलाकातों के नाम रहा। लंबे वक्त के बाद भोपाल दौरे पर आए 'महाराज' न केवल संगठन के पदाधिकारियों से मिले बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) से मुलाकात करने सीएम हाउस भी गए। इसके बाद शाम को उनकी मुलाकात संघ (RSS) कार्यालय समिधा में संघ के मध्य क्षेत्र के प्रचारक दीपक विसपुते से भी हुई।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 7, 2021, 5:17 PM IST

    एमपी में क्या हो रहा है नेतृत्व परिवर्तन, होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

    वीडियो डेस्क। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंटरनेट मीडिया पर मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही सूचनाओं को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि वाट्सएप एक ऐसी यूनिवर्सिटी है, जिसका वाइस चांसलर बनने के लिए किसी योग्यता की आवश्यक्ता नहीं होती। और इसलिए ये जो झूठी सूचनाएं हैं, जो भ्रामक और असत्स सूचनाएं हैं, मेरी प्रार्थना है इन पर ध्यान न दें। भाजपा पूरी तरह से सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में एक है, संगठित है। शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, वे अभी सीएम हैं और रहेंगे। इसलिए इस तरह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही अटकों को कोई आधार ना बनाएं।


     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 6, 2021, 12:17 PM IST

    CM Shivraj Singh Chouhan ने शेयर किया Akshay Kumar का वीडियो, लिखा-हर घर ने ठाना है कोरोना को हराना है

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश में  कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगा है। नए केस की संख्या में कमी आई है। कोरोना को लेकर  हालात लगातार सुधर रहे हैं।  एमपी में अब कुल 14186 एक्टिव केस बचे हैं. प्रदेश की साप्ताहिक औसत पॉजिटिविटी दर 1.7% और आज की पॉजिटिविटी दर 1.1% है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, प्रदेश के 3 जिलों अलीराजपुर, झाबुआ और कटनी में कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है. चार जिलों भिंड, मंडला, सिंगरौली और टीकमगढ़ में केवल एक-एक नए केस मिला है.  प्रदेश के 3 जिलों इंदौर, भोपाल तथा जबलपुर में ही कोरोना के 20 से अधिक नए केस आए हैं। इंदौर में 287, भोपाल में 183, जबलपुर में 71 केस आए हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता को जागरूक किया है। जनता को अवेयर करने के लिए एक्टर अक्षय कुमारा का वीडियो। सीएम ने लिखा- हर घर ने ठाना है कोरोना को हराना है। संयम और सावधानी से सुनिए