Shivraj Singh Chouhan Cabinet  

(Search results - 5)
  • undefined
    Video Icon

    Madhya Pradesh2, Jul 2020, 9:00 PM

    इंदौर विधायक मेंदोला को मंत्री नहीं बनाने पर समर्थक ने की आत्मदाह की कोशिश


    वीडियो डेस्क। गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया। 

  • undefined

    National2, Jul 2020, 12:37 PM

    महाराज के एक इशारे पर किसी ने छोड़ा मंत्रीपद तो किसी ने तोड़ा 40 साल का साथ, ये हैं सिंधिया के सुपर-11

     मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार का मंगलवार को मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने 20 कैबिनेट मंत्रियों और 8 राज्यमंत्रियों को शपथ दिलाई। शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। 

  • undefined

    Madhya Pradesh2, Jul 2020, 12:30 PM

    बाइक से चलती हैं शिवराज सरकार में मंत्री बनी ये महिला, विधानसभा में ले जाती हैं कटार, नहीं की शादी..

    भोपाल. आखिरकार मध्य प्रदेश सरकार बनने के 100 दिन बीतने के बाद शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का गुरुवार को विस्तार हो गया। इसमें 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्रि पद की शपथ ली। मंत्रिमंडल में पहली बार कई नए चेहरों को शामिल किया गया है। इस विस्तार में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया खेमे से 9 और कांग्रेस से भाजपा में आए 3 और भारतीय जनता पार्टी के 16 विधायकों को मंत्री बनाया गया। इनमें से एक नाम विधायक उषा ठाकुर का है, जो पहली बार मंत्री बनी हैं। बता दें कि ठाकुर अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में...
     

  • undefined

    Madhya Pradesh2, Jul 2020, 10:09 AM

    मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सामने आया शिवराज का दर्द, देखिए ऐसी ही तस्वीरें जो बहुत कुछ कहती हैं


    भोपाल (मध्य प्रदेश). आखिरकार मध्य प्रदेश सरकार बनने के 100 दिन बीतने के बाद शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल का गुरुवार को विस्तार होने जा रहा है। मंत्री पद की दौड़ में शामिल विधायकों का इंतज़ार भी अब खत्म हो गया। लंबी मशक्कत के बाद उन विधायकों की लिस्ट भी फाइनल हो गई जिन्हें मंत्री बनाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि राज्य के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा को उपमुख्‍यमंत्री बनाया जा सकता है। इस विस्तार में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया खेमे से 9 और कांग्रेस से भाजपा में आए 3 और भारतीय जनता पार्टी के 16 विधायकों को जगह मिलने वाली है। वहीं पार्टी के कई सीनियर विधायकों और पुराने चेहरों को इस केबिनेट में जगह नहीं मिली है। मंत्री मंडल के विस्तार से एक दिन पहले सीएम की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह चिंता में दिखाई दे रहे हैं। जिनको देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कुछ परेशान हैं।

  • undefined

    Madhya Pradesh21, Apr 2020, 1:59 PM

    शिव के 'पंच' प्यारे: एक शर्माजी की खास तो दो सिंधिया के करीबी..लेकिन इस एक नाम ने सबको चौंकाया...

    भोपाल. लंबे इंतज़ार के बाद मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का आज ‘कोरोना लॉकडाउन-2’ के बीच गठन हो गया।  दोपहर 12 बजे राजभवन में आयोजित एक बेहद सादे समारोह में राज्यपाल लालजी टंडन ने पांचों मंत्रियों को शपथ दिलाई। मंत्री पद की शपथ लेने वालों में नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट, कमल पटेल, गोविंद राजपूत और मीना सिंह के नाम शामिल हैं।