Shobha Kapoor  

(Search results - 7)
  • undefined

    CelebsApr 7, 2021, 9:30 AM IST

    जब एकता की मां को छोड़ हेमा मालिनी के पीछे पड़ गए जितेन्द्र, वक्त पर न पहुंचता ये शख्स तो कुछ और होते हालात

    मुंबई। एकता कपूर के पापा और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) 79 साल के हो गए हैं। 7 अप्रैल, 1942 को अमृतसर की एक बिजनेस फैमिली में जन्मे जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है। उन्होंने 1974 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शोभा कपूर से शादी की। हालांकि कम ही लोगों को ये बात पता होगी कि जितेंद्र की नजदीकियां कभी धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी से भी थीं। जितेंद्र हेमा के प्यार में इस कदर पागल थे कि वो अपनी मंगेतर शोभा को छोड़ हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे। जब ये बात धर्मेन्द्र को पता चली तो वो दोनों के बीच में आए और इसके बाद ये रिश्ता टूट गया। बता दें कि उस वक्त धर्मेन्द्र का अफेयर पहले से ही हेमा मालिनी से चल रहा था।  

  • undefined

    BollywoodFeb 14, 2021, 12:30 PM IST

    वेलेंटाइन डे : किसी की शादी को 55 तो किसी को हुए 48 साल, वक्त के साथ गहराता जा रहा इन 8 कपल का प्यार

    मुंबई। वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) यानी प्यार के इजहार का यह दिन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। वैसे, बॉलीवुड में भी ऐसे कई कपल्स हैं, जो पिछले कई सालों से अपने प्यार भरे रिश्ते को निभाते आ रहे हैं। यहां तक कि वक्त के साथ इनका प्यार और गहरा व मजबूत होता गया है। इनमें अमिताभ-जया से लेकर दिलीप कुमार-सायरा बानो तक कई बॉलीवुड जोड़ियां शामिल हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे में जिन्होंने मुश्किलों के बाद भी बरसों से अपने खूबसूरत रिश्ते को सहेजकर रखा है।

  • undefined

    BollywoodJan 24, 2021, 10:44 AM IST

    कोई फैशन डिजाइनर तो कोई प्रोड्यूसर, वरुण धवन की गर्लफ्रेंड समेत ये काम करती हैं स्टार्स की वाइफ्स

    मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस की खबरें बी-टाउन से लेकर फैंस तक में  काफी चर्चा में हैं। एक्टर जिनसे शादी करने जा रहे हैं, वो एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (FIT), न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। भारत आने के बाद उन्होंने डिजाइन हाउस लॉन्च किया। इसका नाम नताशा दलाल लेबल है। उनका यह लेबल ब्राइडल और वेड‍िंग आउटफिट्स के लिए मशहूर है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स की उन पत्नियों के बारे में बता रहे हैं, जो कोई प्रोड्यूसर तो कोई डिजाइन पर है। आइए जानते हैं उनके बारे में...  

  • undefined

    BiharJun 4, 2020, 12:58 PM IST

    एकता कपूर पर लगा सेना को अपमानित करने का गंभीर आरोप, कोर्ट में 19 जून को होगी सुनवाई

    फिल्म निर्माता शोभा कपूर और एकता कपूर के खिलाफ रिटायर सैनिकों ने कानूनी कार्रवाई की मांग मुजफ्फपुर जिला प्रशासन से की है। आर्मी व एयरफोर्स से रिटायर इन फौजियों ने इसके लिए एक हफ्ते की मोहलत दी है। एयरफोर्स एसोसिएशन ने भी मामले की कड़ी निंदा की है। साथ ही एकता कपूर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। 

  • undefined

    TVJun 1, 2020, 6:57 PM IST

    हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कुछ ऐसा है पूरा मामला

    हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने एक नया वीडियो शेयर कर सेलेब्स का नाम बता दिया है। उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। भाऊ ने खार पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि एकता ने अपनी एक वेब सीरीज में देश के जवान और उसकी वर्दी का मजाक बनाया है। उन्होंने कहा- एकता और उनकी मां शोभा को इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए।

  • undefined

    CelebsApr 6, 2020, 9:10 PM IST

    होनेवाली पत्नी को छोड़ हेमा मालिनी पर फिदा हो गए थे जितेन्द्र, फिर धर्मेन्द्र ने रुकवाई थी शादी

    मुंबई। बॉलीवुड में ‘जंपिंग जैक’ के नाम से मशहूर एक्टर जितेंद्र 78 साल के हो चुके हैं। 7 अप्रैल, 1942 को अमृतसर में एक बिजनेस फैमिली में जन्में जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है। उन्होंने 1974 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शोभा कपूर से शादी की। हालांकि कम लोगों को ये बात पता होगी कि जितेंद्र की नजदीकियां कभी हेमा मालिनी से भी थीं। जितेंद्र हेमा के प्यार में इस कदर खो गए थे कि वो अपनी मंगेतर शोभा को छोड़ हेमा मालिनी से शादी करने वाले थे। हालांकि ऐन वक्त पर धर्मेंद्र दोनों के बीच आ गए और ये रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

  • undefined

    CelebsFeb 5, 2020, 1:39 PM IST

    पत्नी का हाथ थामे करीना के भाई के रिसेप्शन में पहुंचे जितेंद्र, एक ही कलर की ड्रेस में दिखे

    मुंबई. करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे अरमान जैन का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार देर रात को रखा गया था। इस दौरान 77 साल के जितेंद्र पत्नी शोभा कपूर का हाथ थामे पार्टी में पहुंचे। इस दौरान शोभा और जितेंद्र ने एक ही कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। दोनों ने ही पार्टी के लिए ब्लैक कलर का आउटफिट चुना था। इसके अलावा शोभा कपूर ने नेकलेस और बालों में गजरा पहना हुआ था।