Shocking Incident  

(Search results - 58)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 29, 2021, 6:49 PM IST

    बारिश के बीच नहर में बहते आई रहस्यमयी सफेद चीज, देखते ही अचरज में पड़े लोग..बोले-आज किस्मत खुल गई


    हरदोई (उत्तर प्रदेश). बारिश के दिनों में कई बार देखा गया है कि जब नदी-नाले उफान पर आते हैं तो कई कीमती चीजें भी पानी में बहकर आ जाती हैं। जिन्हें देख मुछुआरे या ग्रामीण नदी में छलांग लगा देते हैं। यूपी के हरदोई जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां लोगों को यहां की एक नहर में बहते रहस्यमयी सफेद चीज देखी तो वह अचरज में पड़ गए। देखते ही देखते लोगों ने उस वस्तू को उठाने के लिए छलांग लगा दी। जानिए क्यों पहले हुए मायूस फिर कहने लगे यह भी कीमती...

  • undefined

    NationalJun 9, 2021, 2:03 PM IST

    पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने से मां-बाप की मौत, घर में बची सिर्फ 8 साल की बच्ची, 2 दिन में गई 31 लोगों की जान

    पश्चिम बंगाल में आकाशीय बिजली गिरने की घटना ने एक पूरे परिवार को बिखेर दिया। इस घटना में एक 8 साल की बच्ची के मां-बाप की मौत हो गई। घटना के वक्त दम्पती खेत में काम कर रहे थे। बता दें कि इसी दिन बिजली गिरने से 26 लोगों की मौत हुई है। इधर, मंगलवार को झारखंड में भी बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत की खबर है।

  • undefined

    RajasthanMay 29, 2021, 1:50 PM IST

    दावा: राजस्थान में महिला को 10 मिनट में लगा दी 2 बार वैक्सीन, देश का ऐसा पहला मामला..जानिए फिर क्या हुआ

    दौसा (राजस्थान). भारत में कहर बरपा रही कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लाखों लोगों की मौत हो गई। संक्रमण के खतरे से बचने के लिए करोड़ों नौजवानों को वैक्सीन लगवाने घंटो इंतजार करने पड़ रहा है। फिर भी उनको कोई स्लॉट नहीं मिल पा रहा है। लेकिन राजस्थान के दौसा जिले से टीकाकरण के दौरान लापरवाही का ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जो शायद पूरे देश में पहला ही होगा। यहां एक महिला को 10 मिनट के अंदर ही वैक्सीन की दो डोज लगा दी गई। जानिए क्या है पूरा मामला...

  • undefined

    TVMar 30, 2021, 9:03 AM IST

    जब BB की Ex कंटेस्टेंट की स्कर्ट में शख्स ने की थी हाथ डालने की कोशिश तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी हर फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। फैंस को उनकी कई बोल्ड फोटोड इंप्रेस कर जाती हैं। वो बिग बॉस के बाद लंबे समय से किसी शोज में नजर नहीं आईं, लेकिन होली के मौके पर उन्होंने खुद को लेकर एक घटना के बारे में बताया है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं। 
     

  • undefined

    PunjabDec 5, 2020, 11:34 AM IST

    घात लगाए बैठे थे कुत्ते...जैसे ही लड़की निकली, जानिए फिर क्या हाल किया

    जालंधर, पंजाब. आवारा जानवर अकसर फिल्मी विलेन की तरह अचानक लोगों पर अटैक कर देते हैं। ऐसी घटनाएं देशभर से सामने आती रहती हैं। रौंगटे खड़े करने वाला यह मामला दकोहा के पास हरगोपाल सिद्धू एनक्लेव में हुआ। यहां घरों में काम करने वाली 12 साल की लड़की जैसे ही अपने घर से निकलकर सड़क पर आई, घात लगाकर बैठे तीन कुत्ते उस पर टूट पड़े। इस हमले से बच्ची जोर से चीखने लगी। उसकी चीख सुनकर एक घर से महिला बाहर निकली और कुत्तों को भगाया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    Madhya PradeshNov 7, 2020, 10:48 AM IST

    बोरवेल से 100 घंटे बाद निकाला गया प्रहलाद, लेकिन हार गया जिंदगी की जंग; डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

    जिले की पृथ्वीपुर तहसील के सैतपुरा गांव में करीब 100 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 4 साल के मासूम प्रहलाद को शनिवार देर रात बोरवेल से निकाला गया। हालांकि, बच्चे को जैसे ही अस्पताल ले जाया गया वहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी है। 

  • undefined

    Madhya PradeshNov 6, 2020, 9:22 AM IST

    200 फीट गहरे बोरवेल में फंसे मासूम की सलामती का उठे हाथ, आर्मी ने संभाला मोर्चा, धारा 144 लगाई

    मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बुधवार को खेलते हुए 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को तीन दिन बाद भी बाहर नहीं निकाला जा सका है। हालांकि रेस्क्यू अभियान में लगे आर्मी के जवानों ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। बच्चे को सिलेंडर के जरिये ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट करके बच्चे की जिंदगी के लिए दुआ की है। शुक्रवार सुबह तक बच्चे को सुरक्षित निकालने की कोशिश जारी थी।

  • undefined

    Madhya PradeshNov 5, 2020, 11:34 AM IST

    ठंड में ठिठुर रहा था बच्चा, जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

    भोपाल में एक नवजात बच्चे के लावारिश मिलने की घटना सामने आई है। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात ठंड में यह बच्चा खुले में पड़ा था। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और फिर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है।

  • undefined

    ChhattisgarhOct 31, 2020, 10:26 AM IST

    पुलिस अंकल की हैवानियत, बच्ची ने जब उसे पापा नहीं बोला, तो सिगरेट से पूरा बदन दाग दिया

    छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी द्वारा बच्ची पर क्रूरता का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी ने अपने मकान मालिक की मासूम बेटी को सिगरेट से दाग दिया। बच्ची ने उसे पापा नहीं बोला था। पुलिसवाले ने मकान मालिक को कुछ पैसे उधार दिए थे। महीनेभर पहले उसका ट्रांसफर हो गया था। अब वो पैसे लेने मकान मालिक के पास पहुंचा था।

  • undefined

    RajasthanOct 10, 2020, 9:53 AM IST

    भगवान से भी नहीं डरे शैतान...इस तस्वीर ने राजस्थान में ला दिया है राजनीति भूचाल

    करौली, राजस्थान. यह तस्वीर राजस्थान की प्रशासनिक व्यवस्था की असलियत दिखाती है। मंदिर पर कब्जा करने से रोकने पर कुछ लोगों ने इस पुजारी को बुधवार को पेट्रोल डालकर जला दिया था। इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई थी। पहले प्रशासन इसे सुसाइड की कोशिश का मामला बताती रही। लेकिन जब मामले ने  तूल पकड़ा, तो पुलिस सक्रिय हुई और एक आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाकी आरोपी अभी गिरफ्त से दूर हैं। मामला जिले के सपोटरा इलाके का है। मरने से पहले पुजारी बाबूलाल वैष्णव ने घटना के बारे में बताया था। उसका जयपुर के SMS अस्पताल में इलाज चल रहा था। मामले ने जब राजनीति तूल पकड़ा, तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताया।  इस बीच शनिवार सुबह स्थानीय सांसद किरोड़ीमल मीणा और पूर्व विधायक मानसिंह गांव पहुंचे। उन्होंने पुजारी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सभी जातियों के पंच-सरपंचों से बात की। परिजन 50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ धरने पर बैठ गए। वे परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने पर भी अड़े रहे।

  • undefined

    ChhattisgarhOct 9, 2020, 4:17 PM IST

    वेल्डिंग के दौरान खाली टैंकर में गैस का प्रेशर बनने से हुआ जबर्दस्त ब्लास्ट, एक की मौत

    छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक खाली टैंकर की वेल्डिंग के दौरान गैस का प्रेशर बनने से जबर्दस्त ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में वेल्डर की मौत हो गई। माना जा रहा है कि टैंकर पूरी तरह  बंद था, जबकि बाहर वेल्डिंग होने से अंदर गर्म गैस बन गई, जिससे उसमें ब्लास्ट हो गया।

  • undefined

    JharkhandOct 8, 2020, 11:24 AM IST

    24 घंटे तक मुर्दे में जान फूंकने की कोशिश करते रहे 7 तांत्रिक, फिर केले के पत्तों में बांधकर नदी में फेंका

    झारखंड के जमशेदपुर में सांप के काटे जाने पर हुई एक महिला की मौत के बाद 7 ओझाओं ने 24 घंटे तक तंत्र-मंत्र का खेल खेला। जब डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, तब परिजनों ने ओझा बुलाया। ओझा लाश में जान फूंकने की कोशिश करता रहा। हालांकि बाद में निराश होकर केले के पत्ते में लाश लपेटकर नदी में बहा दी गई।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 30, 2020, 1:20 PM IST

    इतना निर्दयी कौन है, जिसने 2 दिन की बच्ची के बदन में जगह-जगह पेंचकस घुसेड़कर ले ली जान

    भोपाल, मध्य प्रदेश. यह तस्वीर किसी का भी दिल चीरकर रख देगी। इस 2 दिन की नवजात बच्ची का बड़ी बेरहमी से मर्डर (murder of newborn) किया गया। ये बेचारी अपनी जान के लिए संघर्ष तक नहीं कर पाई होगी। बस हल्की सी चीख भर निकली होगी। यह मामला भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है। बच्ची की लाश जी-सेक्टर की झाड़ियों में पड़ी मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem) से मालूम चलता है कि बच्ची के शरीर पर पेंचकसनुमा किसी नुकीली चीज से जगह-जगह घाव किए गए। इसके अलावा किसी भारी चीज से भी प्रहार किया गया। टीआई रेनू मुराव ने बताया कि सोमवार को गौरव कुकरेकर नामक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि झाड़ियों में नवजात का शव पड़ा है।  भोपाल में नवजात की हत्या का यह एक महीने में तीसरा मामला सामने आया है। पढ़िए दिल दहलाने वाली खबरें...

  • undefined

    Madhya PradeshSep 23, 2020, 11:53 AM IST

    अपनी मौजमस्ती के लिए तीन लड़कों ने स्ट्रीट डॉग को उठाया और फिर उसे नहर में फेंककर हंसने लगे

    जबलपुर, मध्य प्रदेश. भोपाल के बाद अब जबलपुर में एक स्ट्रीट डॉग (street dog) को अपनी मौजमस्ती के लिए पुल से नीचे पानी में फेंकने का शर्मनाक मामला सामने आया है। जबलपुर में तीन लड़के हंसते हुए एक स्ट्रीट डॉग को उठाते हैं और उसे पुल से नीचे नहर में फेंक देते हैं। इस घटना का वीडियो (Shocking Video) सामने आने के बाद पशु प्रेमियों (Animal lovers) ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो भोपाल में वायरल हुआ था। पुलिस ने इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने अपने किए पर पछतावा जताते हुए माफी मांगी थी। जबलपुर की घटना बरगी नहर के पुल पर हुई। उस समय वहां और भी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने उन्हें नहीं रोका।

  • undefined

    MaharashtraSep 22, 2020, 5:32 PM IST

    किसी ने चिल्लाकर कहा-कार के नीचे अजगर...कारवाले को जैसे सांप सूंघ गया, वो गाड़ी छोड़कर कूद पड़ा

    सांप के नामभर से हाथ-पैर फूल जाते हैं। ऐसे में अगर 8 फीट का भारी-भरकम अजगर किसी के सामने आ जाए, तो सोचिए उसका क्या हाल होगा? ऐसा ही कुछ देखने को मिला ईस्टर्न एक्सप्रेसवे पर। यहां सोमैया मैदान से निकलकर एक अजगर वहीं खड़ी कार के नीचे जाकर बैठ गया। कारवाले को इसका पता नहीं चला। वो कार स्टार्ट करके जैसे ही आगे बढ़ने को हुआ, किसी ने चिल्लाकर अजगर के बारे में बताया। यह सुनकर वो कार छोड़कर दूर खड़ा हो गया।