Shraddha Kapoor  

(Search results - 144)
  • undefined

    BollywoodJul 25, 2021, 12:16 PM IST

    श्रीदेवी ने 103 डिग्री बुखार में भीगते हुए शूट किया था 'चालबाज' का ये गाना, अब नई फिल्म में दिखेगी ये एक्ट्रेस

    मुंबई। 90 के दशक में आई श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'चालबाज' (ChaalBaaz) के डायरेक्टर पंकज पाराशर अब 'चालबाज इन लंदन' (ChaalBaaz in London) बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी वाला डबल रोल श्रद्धा कपूर निभाएंगी। फिल्‍म को भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार, अहमद खान और सायरा खान प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर पंकज पाराशर के मुताबिक, ये पुरानी चालबाज का रीमेक नहीं होगी, बल्कि दर्शकों को नई कहानी देखने को मिलेगी। 'चालबाज इन लंदन' आज के समय के हिसाब से होगी। फिल्म में हम 'चालबाज' के गाने को नए साउंड ट्रैक के साथ इस्तेमाल करेंगे। बता दें, फिल्म 'चालबाज' 1989 में रिलीज हुई थी, जिसमें श्रीदेवी का डबल रोल था। फिल्‍म में सनी देओल, रजनीकांत जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे। फिल्म का एक गाना 'न जाने कहां से आई है..' काफी पॉपुलर हुआ था। 

  • undefined

    BollywoodJul 19, 2021, 6:57 PM IST

    क्राइम मास्टर गोगो बन शक्ति कपूर ने अपनी ही बेटी को डराया, श्रद्धा से लूटकर ले गए ये 1 चीज

    शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में क्राइम मास्टर गोगो (Crime Master Gogo) का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शक्ति कपूर एक बार फिर गोगो बनकर डराते नजर आए। लेकिन इस बार उनके सामने कोई और नहीं बल्कि खुद उनकी बेटी श्रद्धा कपूर थी।

  • undefined

    BollywoodJul 4, 2021, 11:56 AM IST

    विरोध के बाद बदलेगा फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नाम, मेकर्स बोले- हम भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) के विवादों में घिरते ही मेकर्स ने इसका नाम बदलने का ऐलान कर दिया है। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा अभी ये नहीं बताया गया है। 

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2021, 9:26 AM IST

    Bollywood Update: सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिया सारा का नाम, कही बड़ी बात

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लंबे समय से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम एर बर फिर सामने आया है। एनसीबी को दिया गया रिया चक्रवर्ती का बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सारा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 28, 2021, 6:03 PM IST

    एक ही स्कूल में पढ़े हैं सलमान-आमिर से श्रद्धा-टाइगर सहित ये Stars, साथ कर चुके हैं फिल्मों में काम

    मुंबई. यह बात तो सभी जानते हैं कि कई बॉलीवुड स्टार्स की आपस में गहरी दोस्ती है तो कई एक-दूसरे के दुश्मन भी है। कई एक-दूसरे पर जान भी छिड़कते है तो कुछ आपस में बात तक करना पसंद नहीं करते। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं इन सेलेब्स में कई ऐसे भी जो बचपन में एक स्कूल में और एक ही क्लास में पढ़ चुके हैं। और इतना ही नहीं इनमें से कई तो ऐसे भी है जो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 6:20 PM IST

    मिलिए ऐश्वर्या-शिल्पा शेट्टी सहित इन 15 हीरोइनों की मां से, खूबसूरती में अपनी ही बेटियों को देती हैं टक्कर

    मुंबई. हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे (Mothers Day) मनाया जाता है। वैसे तो साल के 365 दिन ही हम सब अपनी मां को प्यार करते हैं लेकिन मदर्स डे की बात अलग है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी के लिए ये दिन बेहद खास होता है। मदर्स डे के मौके पर आपको बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की मां से मिलवाने जा रहे हैं। ये माएं खूबसूरती के मामले में अपनी स्टार बेटियों को भी टक्कर देती हैं। इनकी वजह से ही आज उनकी बेटियां बॉलीवुड में बुलंदी पर पहुंची हैं। वैसे तो इन एक्ट्रेसेस में से कुछ की मां लाइमलाइट से दूर रहती है तो कुछ सुर्खियों में बनी रहती है। इन्होंने अपनी-अपनी फील्ड में महारत हासिल की है।

  • undefined

    BollywoodApr 29, 2021, 9:36 AM IST

    Bollywood Update: करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर को हुआ कोरोना, मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती

     करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर को कोरोना हो गया है। उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल के डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी तबीयत अभी स्‍थिर बनी हुई है। रणधीर की उम्र 74 साल है। कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने बताया है कि रणधीर को एक रात पहले ही अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्‍थ‍िर बनी हुई है।

  • undefined

    BollywoodApr 8, 2021, 12:41 PM IST

    बिना मेकअप, खुले बाल और समुंदर किनारे नाश्ता करती दिखी Shakti Kapoor की बेटी, यहां मना रही हॉलिडे

    मुंबई. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्‍ठ (Rohan Shrestha) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। छुट्टियां मनाते उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई एक फोटो में श्रद्धा समुंदर किनारे टेबल पर बैठकर नाश्ता करती नजर आ रही है। उनके बाल खुले है और वे बिना मेकअप दिख रही है। श्रद्धा को ब्रालेट टॉप के साथ पेपर शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा इन दिनों एक और वजह से भी काफी सुर्खियों में है। दरअसल, वे फिल्म चालबाज की रीमेक में नजर आने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में श्रीदेवी ने डबल रोल प्ले किया था। 

  • undefined

    BollywoodApr 2, 2021, 5:36 PM IST

    काला चश्मा, खुले बाल और शॉर्ट ड्रेस में दिखी शक्ति कपूर की बेटी, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के बलबूते एक खास पहचान बनाई है। वो भले ही फिल्मी घराने से आती हों, लेकिन उनकी सफलता उनकी बेहतरीन अदाकारी के चलते है। एक्ट्रेस ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो उस दौरान बहुत कम लोग ही जानते थे कि वो शक्ति कपूर की बेटी हैं। ना ही वो किसी बड़े बैनर से लॉन्च हुईं। लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म आशिकी 2 से ही फैंस के बीच खास जगह बना ली थी। आज एक्ट्रेस की देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी फैन फॉलोइंग है। उनकी कोई भी वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर आती हैं तो वायरल हो जाती हैं। ऐसे में उनके कुछ नए फोटोज सामने आए हैं, जिसमें उनका एकदम स्टनिंग लुक देखने के लिए मिला।

  • undefined

    CelebsMar 29, 2021, 8:30 AM IST

    Ajay Devgn से लेकर श्रद्धा कपूर तक की फिल्में, जो होली पर हुई रिलीज पर नहीं दिखा पाई रंग, हुई Flop

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि त्योहारों पर फिल्में रिलीज करना फायदे का सौदा होता है। इतना ही नहीं फिल्ममेकर्स के बीच त्योहारों पर फिल्में रिलीज करने को लेकर घमासान मचता है। यह सब इसलिए क्योंकि त्योहारों पर छुट्टियां रहती है और ज्यादा से ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचते हैं और फिल्म के कलेक्शन में भी इजाफा होता है। लेदिन आपको बता दें कि बीते कई साल से होली पर रिलीज हुई फिल्में बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसमें से कुछ फिल्में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सुपरस्टार्स की भी है। 

  • undefined

    CelebsMar 17, 2021, 12:40 PM IST

    बिना मेकअप, बड़ी फ्रेम का चश्मा-आंखों में उदासी लिए दिखी Kareena Kapoor की बहन, मां के साथ आई नजर

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ। अभी भी लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इससे निपटने के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वहीं, आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी काम पर लौट आए है। इसी बीच सेलेब्स छुट्टियां मनाने विदेश जा रहे तो कुछ ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं अब तो बॉलीवुड स्टार्स मुंबई की सड़कों पर घूमते, पार्टीज मनाते और लंच-डिनर डेट पर भी देखे जा रहे हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी मां बबिता कपूर (Babita Kapoor) के साथ छोटी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर नजर आई। इस दौरान करिश्मा बिना मेकअप थी। उन्होंने बड़ी फ्रेम का चश्मा पहन रखा था और उनकी आंखों मं उदासी नजर आ रही थी। 

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 12:50 PM IST

    भाई की बरात में जमकर नाची Shraddha Kapoor, दूल्हे की मां के साथ अनिल कपूर ने खूब लगाए ठुमके

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी की कुछ नई इनासाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किए गए। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड मौजूद थे। सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। वेडिंग में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। श्रद्धा ने भाई की बरात में जमकर डांस किया। वहीं, शादी में शामिल होने पहुंचे अनिल कपूर ने भी दूल्हे की मां पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ खूब ठुमके लगाए।

  • undefined

    CelebsMar 8, 2021, 4:51 PM IST

    Shraddha Kapoor के भाई ने 2 रीति-रिवाजों से की दोबारा शादी, मंडप में दूल्हा-दुल्हन ठहाका लगाते आए नजर

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) ने दोबारा शादी कर ली है। इस बार उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी की इनासाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किए गए। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड मौजूद थे। सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। वेडिंग में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। 

  • undefined

    BollywoodMar 5, 2021, 4:58 PM IST

    काला चश्मा, सिर पर साफा पहन बेहद खूबसूरत लगीं श्रद्धा कपूर, सामने आए भाई की शादी के नए PHOTOS

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) गर्लफ्रेंड शजा मोरानी से मालदीव में शादी कर ली है। शादी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर आंखों में काला चश्मा और पिंक कलर की पगड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान श्रद्धा और लोगों के साथ स्माइल देती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिलहाल श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली मालदीव में ही है। 

  • undefined

    BollywoodMar 4, 2021, 8:40 PM IST

    श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक ने मालदीव में इनसे की शादी, अब मुंबई में धूमधाम से होंगे फेरे, सामने आईं Photos

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने मालदीव गर्लफ्रेंड शजा के साथ शादी कर ली है। बता दें कि इस दौरान श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली मालदीव में ही है। खुद प्रियांक ने शादी की इनसाइड फोटोज शेयर करते हुए बताया कि यह वक्त उनके लिए कितना मैजिकल रहा और उन्होंने पूरे परिवार के साथ इसे एन्जॉय किया। शादी के दौरान दोनों परिवार वालों और दोस्तों ने मिलकर कई गेम्स खेले और खूब मस्ती की। बता दें कि प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन किया गया है। इसकी वजह मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को बताया गया है। हालांकि हालात सुधरते ही प्रियांक और शजा धूमधाम से शादी करेंगे।