Shraddha Kapoor Brother  

(Search results - 5)
  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 12:50 PM IST

    भाई की बरात में जमकर नाची Shraddha Kapoor, दूल्हे की मां के साथ अनिल कपूर ने खूब लगाए ठुमके

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी की कुछ नई इनासाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किए गए। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड मौजूद थे। सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। वेडिंग में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। श्रद्धा ने भाई की बरात में जमकर डांस किया। वहीं, शादी में शामिल होने पहुंचे अनिल कपूर ने भी दूल्हे की मां पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ खूब ठुमके लगाए।

  • undefined

    CelebsMar 2, 2021, 11:27 AM IST

    दोबारा शादी कर रहा Shraddha Kapoor का भाई, हल्दी सेरेमनी में मस्ती के मूड में दिखे दूल्हा-दुल्हन

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) दोबारा शादी करने जा रहे हैं। शादी के फंक्शन मालदीव में आयोजित किए जा रहे हैं। बीती शाम प्रियांक की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। बता दें कि प्रियंका शर्मा ने 4 फरवरी को फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी (shaza morani) से कोर्ट मैरिज की थी। अब कपल दोबारा हिन्दू रीति-रिवाज से शादी करने जा रहा है। कपल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज में श्रद्धा अपने भाई प्रियांक और भाभी शजा को हल्दी लगाती नजर आ रही है। हल्दी सेरेमनी के दौरान जहां श्रद्धा बेहद एक्साइटेड नजर आई वहीं दूल्हा-दुल्हन भी मस्ती के मूड में दिखे। बता दें कि श्रद्धा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा फंक्शन अटेंड करने पहुंचे है।

  • undefined

    CelebsFeb 6, 2021, 12:27 PM IST

    नई नवेली दुल्हन के साथ लिपलॉक करता दिखा श्रद्धा कपूर का भाई, इस वजह से दो बार और शादी करेगा कपल

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा प्रियांक शर्मा (priyank  sharma) शादी के बंधन में बंध गया है। प्रियांक ने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी (shaza morani) से 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की। कपल की शादी से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई एक नई फोटो में प्रियांक अपनी नई नवेली दुल्हन शजा के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच मुंबई में शादी की। बता दें कि शजा और प्रियांक ने 23 दिसंबर 2020 को सगाई की थी और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद गुरुवार यानी 4 फरवरी को सुबह कोर्ट मैरिज की थी। रात में ग्रैंड वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। 

  • undefined

    CelebsDec 8, 2020, 1:49 PM IST

    ननद बनने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें आखिर कौन बनेगी उनकी भाभी और कब होगी शादी?

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियांक अगले साल प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी के साथ शादी कर सकते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, प्रियांक और शजा पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं। अब दोनों ने इस रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है।  

  • undefined

    BollywoodMay 28, 2020, 7:52 PM IST

    मास्क पहन भाई के साथ सामान खरीदने पहुंच गई शक्ति कपूर की बेटी, भीड़ में कोई पहचान तक नहीं पाया

    शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी लॉकडाउन में अपने घर पर ही क्वारैंटीन हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर घर के लिए कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए भाई सिद्धांत कपूर के साथ बाहर निकलीं।