Shubman Gill  

(Search results - 18)
  • Shubman Gill Birthday, google does blunder by showing sara tendulkar as cricketer wife

    CricketSep 8, 2021, 12:49 PM IST

    सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को लेकर गूगल आज भी दिखाता है यह ब्लंडर, सर्च में 3 शब्द डालकर देखिए...

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने खेल के साथ-साथ अपने लेडीलव को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हीं में से एक है युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill), का 8 सितंबर को 22 वां जन्मदिन है। मीडिया की सुर्खियों में कुछ दिन पहले तक शुभमन का नाम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़कर देखा जाता था। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं है, ना ही हम ऐसी किसी बात पर कोई दावा करते हैं लेकिन गूगल की मानें तो दोनों के रिश्ते में बहुत कुछ है। रिश्तों की सुर्खियों को या कह लें अफवाह को गूगल ने असली जामा पहना दिया। हुआ यूं कि गूगल बाबा ने ब्लंडर करते हुए सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता दिया। हद तो देखिए, आज भी गूगल में यही फैक्ट मौजूद है। यकीन नहीं आता है तो आप भी गूगल के सर्च बॉक्स में 'शुभमन गिल वाइफ' डालिए, फिर देखिए क्या ब्लंडर आपके सामने आता है...।

  • Shubman Gill Birthday: rumors of affair with Sara Tendulkar to abusing umpire on ground, know biggest controversy of this cricketer

    CricketSep 8, 2021, 10:13 AM IST

    जब इस खिलाड़ी ने खेल के दौरान अंपायर को दे दी थी गाली, सचिन की बेटी से जुड़ चुका है नाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) 8 सितंबर को अपना 22 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंडर-19 वर्ल्ड कप में जीत दर्ज कर उन्होंने बेहद कम उम्र में अपनी पहचान बना ली और अब सीनियर इंटरनेशनल क्रिकेट में वह अपनी धमक जमा रहे हैं। लेकिन यह खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी कुछ कंट्रोवर्सीज को लेकर भी चर्चा में रहा हैं। क्रिकेट के मैदान पर अंपायर को गाली देना हो या दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ उनका नाम जुड़ना। शुभमन हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनके बारे में...

  • Shubman Gill is out from Test Series Against England With Injury: Sources dva

    CricketJul 1, 2021, 7:48 AM IST

    इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये सलामी बल्लेबाज हुआ सीरीज से बाहर

    भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूत्र ने बताया, "उनकी पिंडली में चोट है जो न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल के बाद से बनी हुई है और ठीक होने के लिए उन्हें लगभग 8 हफ्ते लग सकते है।"

  • WTC Final : Indian opener Shubman Gill became Player of the Test, ICC announces dva

    CricketJun 29, 2021, 12:53 PM IST

    WTC Final हारने के बाद भी भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी को मिला बड़ा सम्मान, ICC ने बनाया प्ले ऑफ द टेस्ट

    ICC ने शुभमन गिल को प्ले ऑफ द टेस्ट चुना है। उन्होंने  न्यूजीलैंड की पहली पारी में मोहम्मद शमी की गेंद पर रॉस टेलर का शानदार कैच लेने के लिए फुल लेंग्थ डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया था।

  • india looses first test match against england in chennai naseer hussain criticizes virat kohli aha
    Video Icon

    CricketFeb 9, 2021, 6:29 PM IST

    मैच हारने के बाद इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने दी कोहली को सीख

    इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन यूं तो विराट कोहली की बल्लेबाजी के बहुत बड़े फैन हैं लेकिन उनकी रणनीति से वह बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। नासिर ने कहा कि कोहली खेल के पीछे चलते हैं। वह प्रतिक्रिया करते हैं न कि आगे बढ़कर फैसले लेते हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐडिलेड में टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाकी तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे। कोहली के लिए वापसी का मुकाबला बहुत यादगार नहीं रहा है।

  • IndVsEng Match Preview: which team is better, know the records dva

    CricketFeb 4, 2021, 2:42 PM IST

    IndVsEng Match Preview:10वीं बार चेपॉक के मैदान पर आमने-सामने होगी दोनों टीमें, 35 साल से जीतती आ रहा है भारत

    भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा। दोनों टीमों को एक साथ मैदान पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इस ग्राउंड पर इंग्लैंड की टीम भारत को 35 साल से नहीं हरा सकी है। 

  • Indian player shubman gill said he can't sleep after match, took sleeping pills dva

    CricketJan 29, 2021, 2:14 PM IST

    इस वजह से ऑस्ट्रेलिया में रातभर सो नहीं पाया था ये खिलाड़ी, लेनी पड़ी थी नींद की गोली

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों ने ऐतिहासिक पारियां खेली, जिस वजह से तीसरी बार ये ट्रॉफी भारत ने जीती है। लेकिन इस दौरे के दौरान एक समय ऐसा भी आया था, जब भारतीय टीम पूरी तरह से टूट गई थी। ऑस्‍ट्रेलिया में जब टीम इंडिया एडिलेड टेस्‍ट में महज 36 रनों पर सिमट गई तो इंडिया टीम का हर खिलाड़ी शॉक्ड था। इसी बारे में बात करते हुए इंडियन बेट्समैन शुभमन गिल (shubman gill) ने बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि जब टीम 36 रनों पर ऑलआउट हो गई थी, तो किसी को समझ नहीं आया कि मैच में नियंत्रण में दिख रही भारतीय टीम अचानक एक घंटे के खेल में कैसे ध्‍वस्‍त हो गई। इतना ही नहीं इस हार के बाद गिल रात भर सो तक नहीं पाए थे...

  • t natarajan grand welcome upon arrival at his village KPV
    Video Icon

    CricketJan 22, 2021, 12:10 PM IST

    बिटिया गोद में और रथ की सवारी, हीरो बने टीम इंडिया के गेंदबाज नटराजन का ऐसा हुआ ग्रैंड वेलकम

    वीडियो डेस्क। ऑस्ट्रेलिया (Australia) में धमाकेदार अंदाज में टेस्ट सीरीज 2-1 से फतह करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम भारत वापस लौट चुकी है।   सभी खिलाड़ियों का अपने -अपने नगर के लोगों  द्वारा  जोरदार स्वागत किया। कप्तान अजिंक्य रहाणे को उनकी कॉलोनी के लोगों ने पलकों पर बैठाया, तो हवाई अड्डे पर मुंबई के बाकी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया, लेकिन नेट बॉलर से तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए मैच खेलने वाले लेफ्टी बॉलर टी. नटराजन (T.Natarajan) के स्वागत ने वास्तव सभी के स्वागत को पीछे छोड़ दिया. ऐसा स्वागत हुआ कि दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके वीडियो को ट्वीट करते हुए सराहना की।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त असर छोड़ने वाले टी. नटराजन  सालेम स्थित अपने चिन्नाप्पमपट्टी गांव पहुंचे, तो टी. नटराजन का ऐसा जोरदार स्वागत हुआ। 

  • india wins series against australia in brisbane gabba aha
    Video Icon

    CricketJan 19, 2021, 6:27 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया की ही जमीन पर कुछ इस तरह लहराया तिरंगा

    ब्रिस्बेन के गाबा में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया का गुरूर तोड़ने के साथ.साथ कई अहम कीर्तिमान भी अपने नाम कर लिए। दरअसलए यह जीत दर्ज करते ही टीम इंडिया टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट टेबल में एक बार फिर टॉप पर पहुंच गई है। वहींए टेस्ट रैंकिंग में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे पायदान पर धकेल दिया और 118 अंक के साथ दूसरे पायदान पर मजबूती से कदम जमा लिए हैं। 

  • Australia vs India 3rd Test : Shubman Gill scored his first 50 in test match dva

    CricketJan 8, 2021, 3:15 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर इस भारतीय खिलाड़ी ने किया कमाल, सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ भी जुड़ता है नाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया (Australia vs India) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के यंग प्लेयर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बड़ा कमाल कर दिखाई। अपने करियर के दूसरे टेस्ट मैच में ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट फिफ्टी लगाया है। हालांकि 50 रन बनाकर वो आउट हो गए, लेकिन 21 साल के इस यंग खिलाड़ी की हर जगह तारीफ हो रही है। बता दें कि शुभमन गिल वहीं खिलाड़ी है, जिसका नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी के साथ जोड़ा जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर कई तरह के पोस्ट भी वायरल होते हैं। आइए आज आपको बताते हैं इस युवा खिलाड़ी के बारे में...

  • IND vs AUS : BCCI announce playing XI for second Test, mohammed siraj and shubman gill are in the team dva

    CricketDec 25, 2020, 12:55 PM IST

    IND vs AUS: विराट की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में डेब्यू करेंगे ये दो खिलाड़ी

    भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर को खेल जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई (BCCI) ने शुक्रवार ट्वीट कर प्लेइंग इलेवन की घोषणा की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट मैच में खेलेंगे। वहीं, अजिंक्य रहाणे टीम के कप्तान होंगे। 

  • ipl2020 kkrvskxip-shubman gill dismiss on mohammed shami ball kpv
    Video Icon

    IPLOct 27, 2020, 7:28 PM IST

    मोहम्मद शमी के जाल में फंसे शुभमन गिल, लड्डू गेंद पर ऐसे खो दिया अपना विकेट

    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 8 विकेट से हरा दिया है। सीजन में पंजाब की यह लगातार 5वीं जीत है। इसके साथ ही वह पॉइंट्स टेबल के टॉप-4 में पहुंच गई है और उसका प्ले-ऑफ का दावा भी बरकरार है। मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें सबसे खास रहा  शुभमन गिल का विकेट 18 ओवर में कोलकाता 7 विकेट खोकर 136 रन बना चुका था।  शुभमन गिल 57 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे उनको देखकर लग रहा था कि कोलकाता 160 रन के पार तक स्कोर पहुंचा सकता है. लेकिन मोहम्मद शमी ने उनको पैरों पर लड्डू फुल टॉस गेंद डाली, जिस पर उन्होंने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल बाउंड्री पार नहीं कर सकी और निकोलस पूरन ने उनका कैच पकड़ लिया ।

  • google search show sara tendulkar married to kkr cricketer shubman gill breaks many hearts kph

    IPLOct 15, 2020, 4:38 PM IST

    ब्लंडरः गूगल ने करा दी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की शादी, पति का नाम भी बता डाला

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 कई मायनों में इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। ना सिर्फ मैदान के अंदर बल्कि मैदान के बाहर भी ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जो चौंकाने वाली है। कुछ ही दिनों पहले गूगल पर अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान की बीवी सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखाया जा रहा था। अभी इसकी चर्चा बंद भी नहीं हुई कि अब गूगल की एक और गड़बड़ी सामने आ गई। इस बार इसका शिकार बनी हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर। उनका लंबे समय से केकेआर के क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों ने ही अपने अफेयर की बात नहीं स्वीकारी। इस बीच अब गूगल सारा को शुभमन की बीवी ही बता रहा है। 

  • ipl 2020 shahrukh khan salute dinesh kartik after win match see viral video KPV
    Video Icon

    IPLOct 1, 2020, 3:59 PM IST

    मैच जीतने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा इशारा, शाहरुख ने दिए ऐसा रिएक्शन, सामने आया वीडियो

    आईपीएल IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया। शिवन मावी (Shivam Mavi) की दमदार गेंदबाजी की बदौलत केकेआर (KKR) यह मुकाबला 37 रन से जीत गया। मैच को देखने टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी आए थे। जैसे ही कोलकाता ने मुकाबला जीता तो कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने बाहर निकलकर शाहरुख खान के पास जाकर उनको इशारा किया. शाहरुख खान ने देखकर पहले सैल्यूट किया और फिर नमस्ते किया। 

  • Ipl 2020 kkr vs RR match 12 photos KPP

    IPLSep 30, 2020, 11:05 PM IST

    केकेआर के इस बल्लेबाज ने लगाई राजस्थान के गेंदबाजों की क्लास, तो रसेल ने मचाई खलबली; देखें तस्वीरें

    आईपीएल में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। टॉस हारकर कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए। केकेआर की ओर से शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए।