Shweta Tiwari Husband  

(Search results - 25)
  • Shweta Tiwari looked very hot in open hair and red dress on her latest photoshoot

    TVAug 21, 2021, 2:11 PM IST

    खुले बाल, रेड ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं श्वेता, किसी ने कहा हुस्न की मल्लिका तो कोई बोला- अब क्या मार ही डालोगी

    मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे दूसरे पति अभिनव कोहली से उनका तलाक हो या बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़ा। वैसे, श्वेता फिलहाल पति की वजह से नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, श्वेता तिवारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो खुले बाल और रेड ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। 

  • Shweta tiwari wearing very expensive Saree during dishul wedding reception kpg

    TVJul 19, 2021, 8:27 PM IST

    दिशा-राहुल के रिसेप्शन में बेहद महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं श्वेता तिवारी, कीमत इतनी कि आम आदमी खरीद ले बाइक

    सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें श्वेता तिवारी समेत टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान श्वेता तिवारी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

  • Shweta Tiwari Crying because of dangerous Stunt on Khatron ke khiladi kpg

    TVJun 26, 2021, 2:36 PM IST

    हरदम हंसने मुस्कुराने वाली श्वेता तिवारी की आंखों में दिखे आंसू, सामने आ रही ये बड़ी वजह

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा बजाज का रोल निभा कर घर-घर फेमस हुईं श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) की फोटो सामने आई हैं, जिनमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। हरदम हंसने-मुस्कुराने वाली श्वेता की ये फोटो देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। हालांकि, श्वेता के फैंस को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये तस्वीरें 'खतरों के खिलाड़ी' की हैं। दरअसल, मेकर्स की ओर से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें डर के मारे श्वेता का बुरा हाल हो गया है और वो रोती हुई नजर आ रही हैं। खतरनाक चुनौतियों को देख श्वेता बोलीं- नहीं कर सकती मैं..
     

  • shweta tiwari shares her stunning photos showing abs from khatron ke khiladi 11 shooting in between controversy with husband abhinav kohli KPJ

    TVMay 18, 2021, 11:34 AM IST

    पति का तमाशा और बेटे को छुपाने के आरोपों के बीच कुछ इस तरह मौज करती नजर आई श्वेता तिवारी, PHOTOS

    मुंबई. पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) का तमाशा और बेटे रेयांश को छुपाने के आरोपों के बीच श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों कैप टाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करने में बिजी हैं। वे यहां सिर्फ शूटिंग ही नहीं कर रही बल्कि लाइफ में चल रही इतनी प्रॉब्लम्स के बीच मौज-मस्ती भी कर रही है। श्वेता ने मस्ती करते अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे फिट और रॉकिंग स्टाइल में नजर आ रही हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर छाई हुई है। सामने आई फोटोज को देखकर उनकी फिट बॉडी का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

  • Shweta Tiwari Glamorous Photoshoot during Corona Pandemic KPG

    TVMay 4, 2021, 11:33 AM IST

    40 की उम्र में बिखरते रिश्तों के बीच श्वेता तिवारी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, दूसरे पति से भी रह रहीं अलग

    मुंबई। एक तरफ जहां देशभर में कोरोना (Corona) महामारी से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने जो फोटो शेयर की हैं, उनमें वो वन-शोल्डर ब्लाउज और शिमरी लहंगे में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। श्वेता तिवारी का ये किलर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- एकदम शक्कर की तरह मीठी। वहीं एक और शख्स ने कहा- माशाअल्लाह! बहुत खूबसूरत लग रही हो आप। 

  • Shweta tiwari Opens up on her broken Marriage and said Palak Saw Me beaten up KPG

    TVMar 30, 2021, 12:17 PM IST

    2 शादियां टूटने के बाद बिखरे रिश्तों पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- मेरी बेटी ने मुझे पिटते हुए देखा

    मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव साफ देखने को मिलता है। अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर हाल में ही श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया। इस दौरान श्वेता ने बताया कि कैसे इन रिश्तों के कारण न सिर्फ उनकी बल्कि उनके बच्चों की लाइफ भी बुरी तरह डिस्टर्ब हुई है।

  • Shweta Tiwari Husband Abhinav kohli Approaches high Court for Custody of Son Reyansh KPY

    TVFeb 24, 2021, 8:44 AM IST

    श्वेता तिवारी के पति ने उन पर लगाया बेटे से दूर करने का आरोप, बच्चे की कस्टडी के लिए हाईकोर्ट पहुंचा

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उनके पति अभिनव कोहली के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। एक्ट्रेस अपनी बेटी पलक तिवारी और चार साल के बेटे रेयांस के साथ पति से अलग रह रही हैं। पिछले साल नवंबर में अभिनव ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी श्वेता उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं।

  • Shweta Tiwari onscreen Son Karanvir Bohra Commented on her Glamorous Photoshoot KPG

    TVFeb 6, 2021, 12:07 PM IST

    दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, ऑनस्क्रीन बेटे ने किया ये कमेंट

    मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। फिर चाहे पहले पति से तलाक का मामला हो या दूसरी शादी के बाद पति अभिनव कोहली पर लगाए मारपीट और प्रताड़ना के आरोप, श्वेता हमेशा सुर्खियों में रहीं। इसी बीच, 40 साल की श्वेता का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बोल्ड फोटोशूट में श्वेता बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। 

  • Shweta Tiwari Did Not Meet Son Reyansh to his father Abhinav Kohli KPG

    TVNov 28, 2020, 9:03 PM IST

    श्वेता तिवारी ने बर्थडे तक में पति से नहीं कराई बेटे की मुलाकात तो छलका पिता का दर्द, एक्टर ने कही ये बात

    मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव साफ देखने को मिलता है। यहां तक कि पति अभिनव से चल रहे झगड़े की वजह से श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश से उनकी मुलाकात भी बंद करा दी है। इस पर अभिनव का आरोप है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दे रही है और दोनों के बीच दूरी पैदा कर रही है। यहां तक कि रेयांश के बर्थडे पर भी श्वेता ने अभिनव से उनकी बात नहीं करवाई, जिससे खफा होकर अभिनव ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

  • shweta tiwari shares cute photos with kids celebration bhai dooj festival have a look KPJ

    TVNov 18, 2020, 2:18 PM IST

    पति के आरोपों से नहीं पड़ रहा श्वेता तिवारी को जरा भी फर्क, दोनों बच्चों के साथ यूं मनाई भाई दूज

    मुंबई. टीवी की सबसे फेमस बहुओं में से एक श्वेता तिवारी (shweta tiwari) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उनके पति अभिनव कोहली (abhinav kohli), जिन्हें वे छोड़ चुकी है, ने उनपर बेटे रियांश से नहीं मिलने के आरोप लगाए थे और इसी संबंध में एक नोटिस भी भेजा था। हालांकि, श्वेता का इंस्टाग्राम पर देखकर यह नहीं लगता कि उनपर पति की धमकियों का कोई असर हो रहा है। वे अपनी लाइफ में मस्त है और दोनों बच्चों के साथ खूब एन्जॉय कर रही है। हाल ही में श्वेता के बच्चों ने भाई दूज मनाई थी, जिससे जुड़ी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटोज में वे अपने 4 साल के बेटे के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

  • abhinav kohli claims that son reyansh disappearance accuses wife shweta tiwari of taking unknown place KPJ

    TVOct 31, 2020, 1:06 PM IST

    श्वेता तिवारी पर पति ने लगाया 4 साल के बेटे को गायब करने का आरोप, लाडले से मिलने भटक रहा एक्टर

    मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी (shweta tiwari) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है। एक बार फिर श्वेता चर्चा का विषय बनी है। उनके पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) ने उनपर बेटे रियांश कोहली को कहीं अज्ञात जगह पर छुपाने का आरोप लगाया है। बता दें कि दोनों अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, जब श्वेता को कोरोना हुआ था तो उन्होंने अपने बेटे रेयांश को पति अभिनव के पास छोड़ दिया था। दूसरी ओर, अभिनव ने अब दावा किया है कि उन्होंने 40 दिनों तक अपने बेटे की देखभाल की। अब उन्होंने आरोप लगाया कि श्वेता रेयांश को बिना बताए अज्ञात जगह पर ले गई है। उन्होंने पुलिस को फोन करके श्वेता पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

  • shweta tiwari birthday celebration with daughter palak tiwari both mother and daughter look in same colour dress KPJ

    TVOct 5, 2020, 1:22 PM IST

    घर से एक जैसे रंग के कपड़े पहन निकली मां-बेटी, फिर खूब किए मजे, श्वेता तिवारी ने ऐसे मनाया बर्थडे

    मुंबई. टीवी ( tv) की दुनिया में प्रेरणा के नाम से फेमस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 4 अक्टूबर, 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था। कई सुपरहिट सीरियलों में काम करने वाली श्वेता ने अपना बर्थडे बेटी पलक (palak) के साथ सेलिब्रेट किया। मां-बेटी दोनों एक ही रंग यानी लाल और सफेद रंग की ड्रेस पहन घर से आउटिंग पर निकली। दोनों ने साथ खूब एन्जॉय किया और मस्ती के मूड में भी नजर आई। दोनों ने अपनी लाल रंग की कार के साथ जमकर पोज भी दिए। श्वेता ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। बर्थडे प्लान को लेकर श्वेता ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर पहले ही बता दिया था कि वह संडे को बाहर जाएंगी और खुद को पैंपर करेंगी।

  • shweta tiwari birthday after leaving both husband tv actress live with children in this luxurious apartment KPJ

    TVOct 5, 2020, 12:12 PM IST

    पतियों से अलग होने के बाद भी कम नहीं हुए 40 साल की श्वेता तिवारी के ठाठ, बच्चों के साथ रहती है ऐसे घर में

    मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी (shweta tiwari) 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 4 अक्टूबर, 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था। कई सुपरहिट सीरियलों में काम करने वाली श्वेता ने टीवी की दुनिया में खूब नेम और फेम कमाया। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ बहुत खुशहाल नहीं रही। उन्होंने दो शादियां की लेकिन दोनों ही पति से उन्हें धोखा ही मिला। दोनों पतियों को छोड़ने के बाद भी श्वेता के ठाठ कम नहीं हुए है। बता दें कि श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के कांदीवली इलाके में रहती है। वैसे, आपको बता दें कि श्वेता इन दिनों शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है। आइए, आपको दिखाते हैं अंदर से कैसा दिखता है श्वेता का ये आलीशान घर...

  • Shweta Tiwari birthday special tv actress two marriage and then separation with both husband here is the detail KPJ

    TVOct 4, 2020, 12:17 PM IST

    दो शादी, दोनों पति से मिला धोखा, बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही श्वेता तिवारी, अकेले ही पाल रही बच्चों को

    मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 4 अक्टूबर, 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था। कई सुपरहिट सीरियलों में काम करने वाली श्वेता को जितना नेम और फेम अपने करियर में मिला उतनी उनकी पर्सनल लाइफ सफल नहीं रही। उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया। पति के बिना वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। दोनों पति यानी राजा चौधरी (raja choudhury) और अभिनव कोहला (abhinav kohli) से अलग होने पर कई बार उन्होंने इंटरव्यू में काफी कुछ बातें बताई। 

  • Shweta Tiwari Husband Abhinav used to ask objectionable Questions to Palak KPG

    BollywoodJul 11, 2020, 3:56 PM IST

    श्वेता तिवारी की 19 साल की बेटी से भद्दी बातें करते थे पति अभिनव, दोस्त ने खोल दिए कई बड़े राज

    मुंबई। श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच चल रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। श्वेता और अभिनव के रिश्ते में तब से खटास देखने को मिल रही है, जब पिछले साल अगस्त में श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी ने पुलिस में अभिनव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ मारपीट और घरेलू  हिंसा का मामला दर्ज कराया था। हालांकि अब अभिनव सोशल मीडिया के जरिए खुद पर लगे इल्जामों पर अपनी सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच, अब इस मामले में श्वेता तिवारी की एक दोस्त भी सामने आई है।