Siddharth Shukla  

(Search results - 179)
  • meet Siddharth Shukla's lookalike, watch this viral video
    Video Icon

    BollywoodSep 13, 2021, 6:41 PM IST

    आप भी मिलिए सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल से... वही स्टाइल वही आवाज वैसा ही ड्रेसिंग सेंस, देखें Video

    वीडियो डेस्क। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं। लेकिन उनका परिवार और फैंस इस सदमें से नहीं उबर पा रहे हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के हमशक्ल का वीडियो सामने आया है। लोग इसे हूबहू सिद्धार्थ की कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

  • Siddharth Shukla death, Rakhi Sawant shared a picture of Sidnaz showing how they may have looked after getting old

    TVSep 7, 2021, 7:10 PM IST

    उम्रदराज होने पर कुछ ऐसे दिखते सिद्धार्थ-शहनाज, इस एक्ट्रेस ने शेयर की Sidnaaz की PHOTO

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस दुनिया को अलविदा कहे 5 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब भी उनके परिवार वाले और दोस्त उन्हें भुला नहीं पाए हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की याद में कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन्हीं में से एक फोटो में सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaz Gill) साथ में नजर आ रहे हैं।

  • Siddharth Shukla death, shehnaaz gill left eating and actor mother is also completely devastated

    TVSep 7, 2021, 2:42 PM IST

    इकलौते बेटे की मौत से टूट चुकी है सिद्धार्थ की मां, उधर शहनाज गिल ने भी खाना-पीना छोड़ा

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनकी मां अपने इकलौते बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाई हैं। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त रहीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने तो खाना-पीना भी छोड़ दिया है। सिद्धार्थ की मौत के गम में वो बस गुमसुम रहती हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए 6 सितंबर को एक प्रेयर मीट रखी गई थी। ये प्रेयर मीट ब्रह्मकुमारी सिस्टर्स ने रखी थी। ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी के मुताबिक, जब मैंने सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला को फोन किया तो वो ज्यादा कुछ नहीं बोल पाईं। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा- ओम शांति। 

  • Siddharth Shukla prayer meet, know how can you be a part of it

    BollywoodSep 6, 2021, 1:37 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला के लिए मां और बहन ने रखी प्रेयर मीट, जानें कब होगी शुरू और आप कैसे हो सकते हैं शामिल

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को असामयिक निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से उनकी मां रीता और दोनों बहने गहरे सदमे में हैं। 6 सितंबर सोमवार को शाम 5 बजे सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और बहनों नीतू और प्रीति ने प्रेयर मीट रखी है।

  • why did not Siddharth Shukla Family show the actor face at the funeral

    TVSep 5, 2021, 4:53 PM IST

    आखिर क्यों घरवालों ने अंतिम संस्कार में नहीं दिखाया सिद्धार्थ का चेहरा, इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ था, जिसके बाद 3 सितंबर को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त उनका चेहरा नहीं दिखाया गया। ऐसे में अब एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके (KRK) ने इससे जुड़े कई खुलासे किए हैं।
     

  • Siddharth Shukla funeral, Mumbai Police hit actress Sambhavna seth husband at cemetery

    BollywoodSep 4, 2021, 1:45 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में इस एक्ट्रेस के पति को पुलिस ने मारा तमाचा, श्मशान घाट पर ही हुआ बवाल

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार शुक्रवार को ओशिवारा स्थित श्मशान में किया गया। इस दौरान सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ (Sambhavna seth) भी पति अविनाश द्विवेदी के साथ आई थीं। हालांकि, इसी बीच संभावना सेठ का पुलिस वालों से झगड़ा हो गया। संभावना सेठ का कहना था कि पुलिस ने उनके पति अविनाश को तमाचा मारा है। इसके बाद संभावना सेठ भी पुलिस पर भड़क उठीं। उन्होंने श्मशान घाट पर ही बवाल कर दिया। 

  • Siddharth Shukla death, Salman Khan made fun of bigg boss winner demise
    Video Icon

    BollywoodSep 4, 2021, 1:34 PM IST

    Video: जब सलमान ने किया था सिद्धार्थ की मौत को लेकर मजाक, कहा था 'सब रोएंगे कहेंगे अच्छा आदमी था'

    वीडियो डेस्क। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से अभी लोग बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ के साथ बीमारी को लेकर मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल बिगबॉस सीजन 13 के दौरान बिगबॉस के घर में ही सिद्धार्थ की तबियत बिगड़ गई थी

  • sidharth shukla and shehnaaz gill planned for wedding in december report says

    TVSep 4, 2021, 1:17 PM IST

    हमारी अधूरी कहानी: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल करने वाले थे दिसंबर में शादी, लेकिन टूट गए सारे सपने

    मुंबई. टीवी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में अपना एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में दिला का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट पर किया गया। उनको अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या टीवी सेलेब्स के साथ फैन्स भी पहुंचे थे। वहीं, उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaz Gill) भी इस दौरान बदहवास हालत में नजर आई। अभी भी शहनाज की हालत ठीक नहीं है और उनके घरवाले उनका खास ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ-शहनाज इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले थे और कपल ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन सिद्धार्थ की मौत से यह सपना अधूरा ही रह गया। नीचे पढ़े दोनों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...
     

  • Siddharth Shukla death, shehnaaz gill condition gets worst Rakhi Sawant reveals bigg boss winner mother status
    Video Icon

    BollywoodSep 4, 2021, 12:29 PM IST

    सिद्धार्थ-सिद्धार्थ कहते हुए बदहवास दौड़ती दिखीं शहनाज, राखी ने बताया कैसा है मां का हाल

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का ने 40  साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज के साथ किया गया। श्मशान घाट के कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं जिसमें बदहवास शहनाज और रोते हुई सिद्धार्थ की मां को देख हर किसी की आंखें नम हो गईं।  

  • Siddharth Shukla Death, Rakhi Sawant talk about actor mother condition

    TVSep 4, 2021, 11:34 AM IST

    सिद्धार्थ की मौत से टूट गई मां, वो बस एक ही बात रट रहीं- मेरा बेटा चला गया..राखी सावंत ने रोते हुए बताया हाल

    बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। सिद्धार्थ की अचानक हुई मौत पर अब भी लोगों को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

  • Siddharth Shukla funeral photos, actors mother, sister and shehnaaz gill seen in sad state
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2021, 6:56 PM IST

    सिद्धार्थ: मां का दर्द और बहन की उदासी और बेसुध शहनाज...अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें रुला रहीं

    वीडियो डेस्क। बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) पंचतत्व में विलीन हुए। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर भारी बारिश के बीच किया गया। उनको पंचतत्व में विलीन होता देख उनकी मां रीता शुक्ला की हालत काफी खराब थी। 

  • Siddharth Shulka death, these tweets of actor reveals about his sense of humor

    TVSep 3, 2021, 6:26 PM IST

    कभी दिल से बच्चा तो कभी मोटिवेटर थे सिद्धार्थ शुक्ला, इन 10 ट्वीट से जानिए कैसा था उनका सेंस ऑफ ह्यूमर

    एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ लोकप्रिय टीवी अभिनेता के साथ-साथ  बुद्धि, सेंस ऑफ ह्यूमर, तर्क और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते रहेंगे। उन्होंने हमेशा उन चीजों के लिए एक स्टैंड लिया, जिनके बारे में वह दृढ़ता से महसूस करते थे और जोश के साथ ऐसा करते थे। हम आपको उनके द्वारा किए गए 10 ट्वीट के जरिए उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बता रहे हैं।
     

  • Siddharth Shukla, see in photos how Shehnaaz Gill broke down after actor demise

    CelebsSep 3, 2021, 6:23 PM IST

    10 तस्वीरों में देखें सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद कैसे टूट गईं शहनाज गिल, पीला पड़ा चेहरा-सूख गए आंसू

    मुंबई. टीवी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में अपना एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में दिला का दौरा पड़ने से गुरुवार को निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट पर किया गया। उनको अंतिम विदाई देने टीवी सेलेब्स के अलावा बड़ी संख्या में फैन्स भी पहुंचे। वहीं, उनकी सबसे ज्यादा करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस मौके पर मौजूद थी। बता दें कि जब से शहनाज को पता चला है कि उनका दोस्त अब इस दुनिया में नहीं तभी से वे बेसुध है। उन्हें किसी भी चीज का होश नहीं है। वो पूरी तरह से टूट गई है। रो-रोककर उनका चेहरा पीला पड़ गया है और अब तो उनकी आंखों में आंसू भी सूख गए हैं। नीचे फोटोज में देखे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कैसी हो गई शहनाज गिल की हालत...

  • siddharth shukla funeral tv celebs pray for actor

    CelebsSep 3, 2021, 4:40 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला को पंचतत्व में विलीन होता देख दहाड़े मारकर रोई शहनाज गिल, संभालना हुआ मुश्किल-PHOTOS

    मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) पंचतत्व में विलीन हुए। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर भारी बारिश के बीच किया गया। उनको पंचतत्व में विलीन होता देख उनकी मां रीता शुक्ला की हालत काफी खराब थी। वहीं, अपने सबसे करीबी दोस्त को पंचतत्व में विलीन होता देख शहनाज गिल खुद पर काबू नहीं रख पाई और शमशान घाट पर ही दहाड़े मारकर रोने लगी। उन्हें उनके भाई ने बढ़ी ही मुश्किल से संभाला। शमशान घाट पर टीवी की दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स मौजूद थे, वहीं फैन्स भी भारी संख्या में जमा थे। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल की अच्छी खासी व्यवस्था की गई। नीचे देखें शमशान घाट से लौटते सेलेब्स की फोटोज...

  • Siddharth Shukla funeral video, actor mother and sister performed his last rites
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2021, 4:25 PM IST

    Video: पंच तत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मां और बहनों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई

    वीडियो डेस्क।  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर किया गया। बता दें कि 40 साल की उम्र में उनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था। उनके अंतिम दर्शन करने और अंत्येष्टी में शामिल होने बड़ी संख्या में टीवी सेलेब्स पहुंचे।