Sirohi News  

(Search results - 5)
  • undefined

    RajasthanJul 20, 2021, 6:35 PM IST

    हृदय विदारक घटना: सड़क पर बिखरे पड़े मां के लोथड़ों को सीने से चिपका रोता रहा बेटा, फट गया कलेजा

    यह दर्दनाक घटना सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के रीको इलाके में मंगलवार दोपहर को हई। जहां नदिया गांव का रहने वाला बेटा सुरेश अपनी मां गीता को लेकर दूसरे गांव किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आया और बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई।

  • undefined

    RajasthanJul 17, 2020, 6:55 PM IST

    एक बंदर को बचाने में ड्राइवर से हुई बड़ी चूक, पलटकर देखा तो 6 लोगों की हो चुकी थी मौत


    सिरोही. राजस्थान एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां टेंपो और बोलेरो कैंपर की आमने-सामने भिड़ंत में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। हादसे के बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमॉटम के लिए भिजवाया गया। 

  • undefined

    RajasthanJun 18, 2020, 9:27 AM IST

    कई महीनों से बेटे के कंकाल को संभालकर रखे हुए है पिता, थोड़ी देर के लिए हवा खिलाने टोकरी में निकालता है

    इसे कुछ लोग पागलपन कहेंगे, तो कुछ एक पिता की तकलीफ। बेटे के हत्यारे को पकड़वाने की उम्मीद में पिता उसके कंकाल को 21 महीने से संभालकर रखे हुए है। मामला सिरोही जिले के आबू रोड का है। युवक 27 अगस्त 2018 को घर से निकला था। लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। 5 सितंबर 2018 को उसकी सड़ी-गली लाश मिली थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद केस बंद कर दिया। माना गया कि युवक की मौत सामान्य घटना थी।

  • undefined

    RajasthanJun 15, 2020, 12:01 PM IST

    जब होमगार्ड का दिमाग सटका, तो शख्स पर ऊपर फेंक दिया सांप, फिर मुंह पर 2 मुक्के मारकर चलता बना

    सिरोही, राजस्थान. शराब पीने के बाद एक होमगार्ड का दिमाग ठिकाने पर नहीं रहा। वो झूमता-झामता ठेके पर पहुंचा। यहां उसने सेल्समैन पर धौंस दिखाकर मुफ्त में बोतल मांगी। लेकिन सेल्समैन ने मना कर दिया। यह सुनकर होमगार्ड को गुस्सा आ गया। होमगार्ड स्नैक कैचर भी है। वो कहीं से एक कोबरा सांप पकड़कर लाया था। उसने वो सांप सेल्समैन के ऊपर फेंक दिया। इससे पहले कि सेल्समैन कुछ समझ पाता, सांप उसे डसकर पास की झाड़ियों में गुम हो गया। होमगार्ड का गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ। उसने सेल्समैन के मुंह पर दो मुक्के मारे और फिर टैम्पो में बैठकर यूं निकल गया, जैसे कुछ हुआ ही न हो। सांप के काटे जाने से सेल्समैन अचेत होने लगा। उसे कुछ लोग फौरन हास्पिटल ले गए। वहां से उसे गुजरात रेफर कर दिया गया। होमगार्ड के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। 
     

  • undefined
    Video Icon

    RajasthanOct 31, 2019, 5:20 PM IST

    आत्मा को झकझोर देने वाला दृश्य, कचरे से खाना ढूंढकर युवक ने मिटाई अपनी भूख

    आत्मा को झकझोर देने वाली यह तस्वीर राजस्थान के सिरोही जिले से सामने आई है। प्रदेश की सरकार कितने ही गरीबों के लिए पेट भरने की योजनाएं चलाने के दावा कर ले। लेकिन ऐसे में खाने के तरसती यह तस्वीर तमाम दावों और वादों पर सवाल खड़ा कर रही है।