Sitapur  

(Search results - 49)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 19, 2021, 1:39 PM IST

    सपा सांसद आजम खान की फिर तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम इलाज करने पहुंची जेल

    सोमवार सुबह खबर मिली थी आजम खान को सांस लेने में परेशानी हो रही है। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल 88 पर पहुंच गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम सीतापुर जेल रवाना हुई। बताया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम खान को लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है।

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> विभूतिखंड स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के गेट नंबर चार पर बुधवार की शाम सिपाही आशीष मिश्रा ने सीतापुर के प्रवीण सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो थाने में आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक सिपाही ने आरोप लगाया है कि प्रवीण वो उसके शारीरिक कमजोरी को लेकर मजाक करता था। इतना ही नहीं, वह अगर उसे नहीं मारता तो वो उसकी हत्या कर देता, इसलिए उसकी हत्या करनी पड़ी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं सिपाही का मानसिक संतुलन तो नहीं खराब है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJun 10, 2021, 8:43 PM IST

    शारीरिक कमजोरी को लेकर चिढ़ाता था दोस्त, सिपाही ने दौड़ाकर कर दी हत्या

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । विभूतिखंड स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के गेट नंबर चार पर बुधवार की शाम सिपाही आशीष मिश्रा ने सीतापुर के प्रवीण सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो थाने में आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक सिपाही ने आरोप लगाया है कि प्रवीण वो उसके शारीरिक कमजोरी को लेकर मजाक करता था। इतना ही नहीं, वह अगर उसे नहीं मारता तो वो उसकी हत्या कर देता, इसलिए उसकी हत्या करनी पड़ी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं सिपाही का मानसिक संतुलन तो नहीं खराब है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 27, 2021, 3:57 PM IST

    राष्ट्रपति को इस महिला ने भेजी खून से लिखी चिट्ठी बोली-राम रहीम को जमानत मिल सकती है तो आजम को क्यों नहीं

    नेहा राज ने आगे लिखा है कि वह बहुत उम्मीद के साथ अपने खून से पत्र लिख रही हैं कि आजम के साथ इंसाफ करेंगे। वह पूरे दलित समाज की से आपसे ये निवेदन करती हैं कि राष्ट्रपति मोहम्मद आजम खां के रिहाई के आदेश पारित करने की कृपा करेंगे।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 26, 2021, 7:44 PM IST

    आजम खां की फिर बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में किए गए शिफ्ट

    सपा सांसद आजम खां और उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम सीतापुर जिला कारागार में 27 फरवरी, 2020 से बंद हैं। पिछले दो माह से कोरोना संक्रमण का प्रसार तेज होने से उनकी जिला कारागार से ऑनलाइन पेशी हो रही थी। जेल प्रशासन का कहना है कि नियमित अंतराल पर आजम खां व उनके पुत्र के स्वास्थ्य की जांच होती है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 24, 2021, 5:37 PM IST

    ये है जानवरों को लगाए जाने वाला जाबी, जिसे इन्होंने बनाया मास्क, तुलसी और नीम की पत्ती भी रखा

    इनका कहना था कि मास्क में नीम के पत्ते लगाने से फायदें होंगे। सांस लेने में भी कोई तकलीफ नहीं हो रही है। वे कहते हैं कि नीम एक औषधि पेड़ है, इससे कई तरह की बीमारियां दूर होती हैं। अब इस मास्क को लगाने से उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत नहीं होती है और स्वच्छ हवा उनको मिलती है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 11, 2021, 6:17 PM IST

    आजम खान की हालत गंभीर, हर घंटे 10 लीटर हाई ऑक्सीजन की जरूरत, जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन

    सासंद आजम खान की क्रिटिकल केयर की टीम लगातार नजर बनाए हुए है। उनका ऑक्सीजन लेवल 90 से 92% के बीच में है। वहीं मेंदाता अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने मीडिया को बताया कि आजम खान को करीब दस लीटर प्रति घंटे के प्रेशर से ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2021, 10:37 AM IST

    आजम खान की हालत गंभीर, ICU में किए गए शिफ्ट, सीतापुर जेल में बंद बेटे के साथ हो गए थे कोरोना से संक्रमित

    रामपुर के सांसद सपा नेता आजम खां पहले अस्पताल में भर्ती होने के लिए राजी नहीं थे। यह खबर प्रशासन तक पहुंची तो एडीएम विनय पाठक, सीएमओ डॉ. मधु गैरोला, एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित, एसडीएम सदर अमित भट्ट, सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह समेत कई अधिकारी आजम खां को अस्पताल चलने को मनाने पहुंच गए। 
     

  • undefined

    RajasthanMar 7, 2021, 6:46 PM IST

    राजस्थान में निर्माणाधीन फैक्ट्री की छत गिरी, अब तक 3 मजदूरों के शव निकले बाहर

    लोगों ने घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में तीन मजदूरों के शव निकाले जा चुके हैं और 3 को घायल अवस्था में बाहर निकाला। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 10, 2021, 10:33 AM IST

    प्रियंका गांधी आज यूपी में, कांग्रेस के 'जय जवान-जय किसान अभियान' की करेंगी शुरुआत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस ने इस अभियान के तहत उन जिलों पर खास ध्यान दिया है, जहां पर मजबूत किसान राजनीति का आधार रहा है। साथ ही साथ इन जिलों में किसान आन्दोलन का अच्छा खासा प्रभाव रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshJan 8, 2021, 3:48 PM IST

    यूपी पुलिस की खुलेआम गुंडागर्दी, किसानों से कहा- तुम्हारा छज्जा गिरवा दूंगा

    वीडियो डेस्क।  दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान बीते 42 दिनों से अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं। जब तक सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापिस नहीं लिया जाता। किसी भी स्थिति में किसानों को वहां से हटाया नहीं जा सकता।
    इसी बीच उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक वीडियो सामने आई है। इसमें देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी किसानों को धमकी दे रहे हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीतापुर में किसान संगठन मार्च निकाल रहे थे। जिसे पुलिस द्वारा रोका गया है। वीडियो में एक पुलिस अधिकारी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आपका आपके जलूस पर कोई कंट्रोल नहीं है। आपका छज्जा तक गिरवा दूंगा !वीडियो में मौजूद किसान को पुलिस ने घेर रखा है। जिसमें किसान नेता यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि इस मार्च में शामिल उनके संगठन के लोगों पर उनका पूरा कंट्रोल है लेकिन जो लोग बाहर के हैं वह नहीं। पुलिस का कहना है कि इस मार्च में कोई भी बाहरी शख्स नहीं है। सभी लोग आपके संगठन के ही हैं। पुलिस का कहना है कि जो भी प्रदर्शन करना है। उसे कानून के दायरे में रहकर करो तो बेहतर होगा। इसके बाद पुलिस ने वहां से प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए कह दिया।

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshDec 24, 2020, 1:21 PM IST

    यूपी के इस शहर में पेड़ से अचानक बरसने लगे 500 के नोट, लूटने के लिए लोगों में मचा हड़कंप... देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में अचानक पेड़ से 500-500 के रुपये गिरने लगे। घटना विकास भवन स्थित रजिस्ट्री दफ्तर के बाहर की है जहां पैसे गिरते देख लोगों का हुजूम उमड़ गया। जब लोगों ने देखा कि नोट कटे हुए हैं तब पूरा माजरा समझ में आया। 

  • undefined

    Uttar PradeshNov 22, 2020, 1:10 PM IST

    बीमार मां को ठीक करने के लिए उसकी बेटी की बलि देना चाहते थे ये तांत्रिक,घरवाले हुए नाराज तो करने लगे ये दावा

    विद्या सागर अपने एक और साथी ठाकुर प्रसाद के साथ आया और तंत्रमंत्र शुरू किया। तंत्र-मंत्र के शुरू होने के बाद दोनों ने एक लड़की की बलि देने की बात कही, जिस पर ब्रम्हा के भाई नाराज हो गए। इसके बाद दोनों तांत्रिकों ने कहा कि रामदेवी का कोई नहीं बचा सकता है अब उसका मरना तय है। 

  • undefined

    Uttar PradeshNov 2, 2020, 12:50 PM IST

    लापरवाही की हद पार: डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ा तौलिया, काटनी पड़ गई आंत

    ऑपरेशन के बाद एक बेटी का जन्म हुआ। लेकिन महिला का पेट दर्द कम नहीं हुआ और डॉक्टर ने कुछ दवा लिखकर प्रसूता को डिस्चार्ज कर दिया। डॉक्टर ने पीड़िता को एमआरआई टेस्ट कराया तो पेट में कुछ वस्तू दिखाई दी। तौलिया की वजह से पेट में संक्रमण फैल चुका था। इसके लिए पीड़िता के पेट की आंत काटनी पड़ी। फिर कहीं जाकर तौलिया निकली।

  • <p>jeebh kati</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshOct 23, 2020, 6:45 PM IST

    महिला ने मंदिर में चाकू से काटी जीभ... फिर काली को चढ़ाई, कहा- सब तुम्हारी वजह से हुआ

    वीडियो डेस्क। आस्था या अंधविश्वास। इस वाकये के सुनकर आप भी यही कहेंगे। यूपी के सीतापुर में एक महिला ने अपनी मन्नत पूरी होने पर जीभ काटकर काली मां को चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि महिला ने जीभ को प्लेट में रख दिया।

  • <p>कहते हैं जब इंसान भारी संकट में घिर जाता है और उसे कोई रास्ता नहीं दिखता तब उसे सिर्फ भगवान याद आते हैं। कुछ ऐसा ही हुई यूपी के सीतापुर के बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी के साथ। PAC के स्टीमर से बाढ़ ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटने पहुंचे बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी का स्टीमर उफनाई घाघरा नदी की धार में फंस गया। इसके बाद घबराए विधायक जी को इस संकट के समय में संकटमोचक हनुमान जी याद आ गए और वह जोर-जोर से स्टीमर पर ही हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। इसके बाद किसी तरह विधायक जी की नैया पार हुई। स्टीमर को किसी तरह से पीएसी के जवानों ने निकाल कर घाघरा नदी की लहरों में लाया और सभी को सकुशल किनारे पर पहुंचाया।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 18, 2020, 10:08 AM IST

    बाढ़ के बीच मजधार में फंसा बीजेपी विधायक का स्टीमर तो याद आए बजरंग बली, पढ़ने लगे हनुमान चालीसा

    कहते हैं जब इंसान भारी संकट में घिर जाता है और उसे कोई रास्ता नहीं दिखता तब उसे सिर्फ भगवान याद आते हैं। कुछ ऐसा ही हुई यूपी के सीतापुर के बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी के साथ। PAC के स्टीमर से बाढ़ ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटने पहुंचे बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी का स्टीमर उफनाई घाघरा नदी की धार में फंस गया। इसके बाद घबराए विधायक जी को इस संकट के समय में संकटमोचक हनुमान जी याद आ गए और वह जोर-जोर से स्टीमर पर ही हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। इसके बाद किसी तरह विधायक जी की नैया पार हुई। स्टीमर को किसी तरह से पीएसी के जवानों ने निकाल कर घाघरा नदी की लहरों में लाया और सभी को सकुशल किनारे पर पहुंचाया।