Sn Medical College  

(Search results - 9)
  • undefined

    Uttar PradeshDec 9, 2020, 11:16 AM IST

    डेढ़ माह के बच्चे को बेचना चाहती है ये मां, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

    आगरा (Uttar Pradesh) । शराबी पति और गरीबी से परेशान एक मजबूर मां ने अपने दिल पर पत्थर रख लिया है। वह अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा करने के लिए एक दिन पहले घंटों एस.एन मेडिकल कॉलेज (SN Medical College) की इमरजेंसी के सामने बैठी रही। हालांकि डेढ़ माह के मासूम को देखने के बाद समाजसेवियों की पहल पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा गया। जिसके बाद महिला ने अपनी व्यथा सुनाते हुए रोने लगी। 

  • <p>आगरा के एसएन मेडिकल कालेज की पीजी की छात्रा डॉ योगिता गौतम हत्याकांड में रोज नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। योगिता को मारने वाले डॉ विवेक तिवारी की मोबाइल से पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं। पुलिस को डॉ विवेक और योगिता के बीच बातचीत की कई ऑडियो रिकार्डिंग मिली हैं, जिनमें विवेक डॉ योगिता को धमका रहा है। दरअसल वह योगिता पर शक करता था कि वह शायद वह किसी और से बात करती थी। इसी को लेकर वह अक्सर योगिता पर शक करते हुए उसे धमकाता था।</p>

    Uttar PradeshAug 22, 2020, 11:28 AM IST

    योगिता हत्याकांड: फोन पर अक्सर डॉक्टर को धमकाता था हत्यारा, मर्डर से कुछ देर पहले जानें क्या हुई थी बात

    आगरा के एसएन मेडिकल कालेज की पीजी की छात्रा डॉ योगिता गौतम हत्याकांड में रोज नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। योगिता को मारने वाले डॉ विवेक तिवारी की मोबाइल से पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं। पुलिस को डॉ विवेक और योगिता के बीच बातचीत की कई ऑडियो रिकार्डिंग मिली हैं, जिनमें विवेक डॉ योगिता को धमका रहा है। दरअसल वह योगिता पर शक करता था कि वह शायद वह किसी और से बात करती थी। इसी को लेकर वह अक्सर योगिता पर शक करते हुए उसे धमकाता था।

  • <p>उत्तर प्रदेश के आगरा में डॉक्टर योगिता गौतम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने शव को खेत में फेंक दिया था। इस मामले में मृतका के परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बुधवार देर रात उरई में तैनात मेडिकल अफसर डॉ. विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। डॉ. विवेक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने अपने कबूलनामे में बताया कि किस बेरहमी से उसने डॉ योगिता की हत्या कर लाश को सूनसान स्थान पर फेंक दिया था।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 20, 2020, 2:38 PM IST

    लड़की का पहले गला दबाया, लगा नहीं मरी तो चाकू से काट डाला...डॉक्टर ने अपनी दोस्त को ऐसे दी दर्दनाक मौत

    उत्तर प्रदेश के आगरा में डॉक्टर योगिता गौतम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने शव को खेत में फेंक दिया था। इस मामले में मृतका के परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बुधवार देर रात उरई में तैनात मेडिकल अफसर डॉ. विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। डॉ. विवेक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने अपने कबूलनामे में बताया कि किस बेरहमी से उसने डॉ योगिता की हत्या कर लाश को सूनसान स्थान पर फेंक दिया था। 

  • <p>आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज की स्त्री रोग विभाग की पीजी की छात्रा &nbsp;योगिता गौतम की हत्या कर दी गई। उसके शव को डौकी थाना क्षेत्र के गांव बमरौली में सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। योगिता के सिर पर भारी चीज से प्रहार किया गया। बुधवार को उसका शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया। शाम को शिनाख्त होने पर मृतका के भाई डॉक्टर मोहिंदर कुमार गौतम ने उरई में मेडिकल ऑफिसर डॉ. विवेक तिवारी के खिलाफ मुकदमा अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले थाना डौकी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने देर रात डॉ. विवेक तिवारी को हिरासत में लिया। आरोपी डॉक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 20, 2020, 10:38 AM IST

    एकतरफा इश्कः महिला डॉक्टर ने खुद की जान बचाने हर कोशिश की लेकिन सीनियर ने बेरहमी से कर दिया मर्डर

    आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज की स्त्री रोग विभाग की पीजी की छात्रा  योगिता गौतम की हत्या कर दी गई। उसके शव को डौकी थाना क्षेत्र के गांव बमरौली में सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। योगिता के सिर पर भारी चीज से प्रहार किया गया। बुधवार को उसका शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया। शाम को शिनाख्त होने पर मृतका के भाई डॉक्टर मोहिंदर कुमार गौतम ने उरई में मेडिकल ऑफिसर डॉ. विवेक तिवारी के खिलाफ मुकदमा अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले थाना डौकी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने देर रात डॉ. विवेक तिवारी को हिरासत में लिया। आरोपी डॉक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2020, 5:49 PM IST

    लॉकडाउन में फंसी थी प्रेग्नेंट महिला, रेलवे स्टेशन पर ही दिया बच्ची को जन्म

     रेलवे डॉक्टर की देखरेने में महिला का प्रसव कराया गया। जच्चा-बच्चा सुरक्षित हैं। महिला को खाने पीने की सामग्री उपलब्ध कराई गई। महिला के पति आनंद ने रेलवे स्टाफ का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस संकट कॉल में रेलवे ने पूरा सहयोग दिया। 

  • <p>यूपी के आगरा जिले में कोरोना संक्रमित दो मरीजों के शव स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से आपस में बदल गए । यही नही जान गंवाने वाले मुस्लिम मरीज का शव हिन्दू मरीज के परिजनों को दे दिया गया उन्होंने शव का दाह संस्कार भी कर दिया। सोमवार को इस मामले का भेद तब खुला जब मुस्लिम मृतक का बेटा अपने पिता का शव लेने आया। मामला सामने आया तो मुस्लिम मरीज के परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस मामले की जानकारी के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।</p>

    Uttar PradeshMay 13, 2020, 2:59 PM IST

    स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से बदल गया शव, मुस्लिम व्यक्ति का हिंदू परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार

    यूपी के आगरा जिले में कोरोना संक्रमित दो मरीजों के शव स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से आपस में बदल गए । यही नही जान गंवाने वाले मुस्लिम मरीज का शव हिन्दू मरीज के परिजनों को दे दिया गया उन्होंने शव का दाह संस्कार भी कर दिया। सोमवार को इस मामले का भेद तब खुला जब मुस्लिम मृतक का बेटा अपने पिता का शव लेने आया। मामला सामने आया तो मुस्लिम मरीज के परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस मामले की जानकारी के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।

  • <p>उत्तर प्रदेश के आगरा में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों द्वारा इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज से एक ऐसी शर्मनाक तस्‍वीर सामने आई है जो आपके होश उड़ा देगी। एसएन मेडिकल कालेज में एक कैंसर पीड़ित महिला का पैर चूहों ने कुतर दिया। महिला को 9 दिन से मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था,लेकिन किसी डॉक्टर ने उसे देखने की जहमत नही उठाई । &nbsp;महिला का पति डॉक्टरों के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसकी किसी ने न सुनी। &nbsp;अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान जब उसका पैर चूहों ने कुतर दिया तब वह थक हार कर पत्नी को लेकर घर वापस आ गया। मामले की जानकारी होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 6, 2020, 10:41 AM IST

    अस्पताल में चूहों ने कुतरे मरीज के पैर, 9 दिन से भर्ती है कैंसर पीड़ित महिला; देखने नहीं आया कोई डॉक्टर

    उत्तर प्रदेश के आगरा में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों द्वारा इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज से एक ऐसी शर्मनाक तस्‍वीर सामने आई है जो आपके होश उड़ा देगी। एसएन मेडिकल कालेज में एक कैंसर पीड़ित महिला का पैर चूहों ने कुतर दिया। महिला को 9 दिन से मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था,लेकिन किसी डॉक्टर ने उसे देखने की जहमत नही उठाई ।  महिला का पति डॉक्टरों के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसकी किसी ने न सुनी।  अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान जब उसका पैर चूहों ने कुतर दिया तब वह थक हार कर पत्नी को लेकर घर वापस आ गया। मामले की जानकारी होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 20, 2020, 7:28 PM IST

    कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया बेटे को जन्म, जांच के लिए भेजा गया सैंपल, स्वस्थ है बच्चा

    प्राचार्य डॉ. जीके अनेजा ने बताया कि प्रसूता की हालत ठीक है। नवजात का नमूना लेकर कोरोना वायरस की जांच कराई जा रही है। बता दें कि एसएन में कोविड 19 संक्रमितों के इलाज के लिए 100 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 11, 2020, 11:49 AM IST

    भाई और चाचा ने आईटीबीपी जवान को मार डाला, आलू के पैसों को लेकर हुआ था विवाद

    पुलिस के मुताबिक गांव में ही आलू की खुदाई में मिले पैसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हुई। 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।