Social Distancing  

(Search results - 129)
  • Punjab6, Aug 2020, 4:00 PM

    कॉर्ल्स गर्ल्स को पता चली जब अपने कस्टमर की कोरोना रिपोर्ट..तो उड़ गईं चेहरे की हवाइयां

    लुधियाना, पंजाब. यहां लंबे समय से चल रहे देह व्यापार के एक अड्डे तक आखिरकार पुलिस पहुंच ही गई। ये लोग अपने खुफिया तंत्र के बूते पुलिस से बचते रहते थे। लेकिन इस बार पुलिस ने किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी और आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने 3 विदेशी सहित 1 स्थानीय कॉल गर्ल को पकड़ा है। साथ ही 2 कस्टमर भी पकड़े गए। इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसका पता जब कॉल गर्ल्स को लगा, तो उनकी हालत पतली हो गई। दरअसल, पुलिस ने सबका कोरोना टेस्ट कराया था। इनमें से एक कस्टमर की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। शिमलापुरी थाने की पुलिस को खबर मिली थी कि यहां लंबे समय से देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। पढ़िए आगे की कहानी...

  • Video Icon

    Other States6, Aug 2020, 1:48 PM

    किराना दुकानदार ने कोरोना संक्रमण से बचने देसी जुगाड़ से बना दी गजब मशीन...ग्राहक 3 नहीं, 10 फीट दूर रहेंगे

    कोरोना संक्रमण से बचने सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है..इसका 100% पालन कैसे करें, इसे लेकर दुकानदार अकसर चिंतित देखे जा सकते हैं, लेकिन एक गांव के छोटे-से दुकानदार ने ऐसी तरकीब लगाई कि ग्राहकों को दुकान के पास आने की जरूरत नहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। युवक ने साइकिल के पहिये..टेबल..तसला और रस्सी के जरिये ऐसा आविष्कार किया कि लोग कह रहे हैं कि जुगाड़ हो तो ऐसी।

  • <p>Photo: Getty </p>

    Cricket5, Aug 2020, 7:04 PM

    मैनचेस्टर में इंग्लैंड के साथ पहला टेस्ट; पाकिस्तान के कप्तान भूले ICC का नियम, कर बैठे ये गलती

    कोरोना के मद्देनजर आईसीसी ने मैच के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों के लिए एक विस्तृत गाइडलाइन बनाई है। इसी के एक नियम के तहत कोई भी गेंदबाज या खिलाड़ी गेंद चमकाने के लिए लार का प्रयोग नहीं कर सकता है।

  • Video Icon

    Madhya Pradesh2, Aug 2020, 10:39 AM

    कहीं राखी न बन जाए आफत, बिना मास्क के लोग सोशल डिस्टेंस की उड़ा रहे धज्जियां

    मध्यप्रदेश के राजगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन बाजारों में भीड़ कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं।राजगढ़ जिले में कोरोना के 301 से अधिक मरीज सामने आ गए हैं जबकि 9 लोगो की जान चली गई है। बाबजूद इसके मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में लोगो की लापरवाही व प्रशासन की अनदेखी के कारण बाजार में राखी की खरीदी के लिए  बिना मास्क के लोगो की भीड़ जुट रही है

  • <p>students</p>

    Careers2, Aug 2020, 7:30 AM

    1 सितंबर से खुल सकते हैं स्कूल...पहले टीचर्स के होंगे कोरोना टेस्ट फिर इन नियमों के साथ शुरू होंगी क्लास

    हाल ही में ऑनलाइन शिक्षा को लेकर इस बात पर चिंता जाहिर की जा रही थी कि बच्चों का स्क्रीन टाइम काफी बढ़ रहा है जो कि उनके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डाल सकता है। इसे देखते हुए शिक्षा मंत्रालय स्क्रीन टाइम को सीमित करने को लेकर गाइडलाइन्स भी जारी की थीं।
     

  • Tech18, Jul 2020, 6:00 PM

    इंडियन स्टार्टअप ने बनाया सोशल डिस्टेंसिंग में मददगार वियरेबल डिवाइस, रियल टाइम मूवमेंट को कर सकता है ट्रैक

    कोरोना महामारी से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बहुत ही जरूरी है। यह अब एक सोशल नॉर्म बनता जा रहा है। फिर भी कई जगहों पर लोग पूरी तरह से इसका पालन नहीं कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग में मदद के लिए एक स्टार्टअप ने वियरेबल डिवाइस तैयार किया है। 
     

  • Hatke12, Jul 2020, 10:45 AM

    लॉकडाउन में बढ़े बाल कटवाने नाई के पास पहुंचे बकरे, सैलून के बाहर कतार में करते नजर आए इंतजार

    हटके डेस्क: दुनिया में  कोरोना ने काफी तबाही मचा रखी है। इस वायरस की वजह से दुनिया के कई देश लॉकडाउन हैं। लेकिन अब समय के साथ कई देश खुलने लगे हैं। इसके साथ ही धीरे-धीरे दुकानें जो बंद थी, वो भी खुलने लगी है। भारत में जहां बिजनेस को फेज में खोला जा रहा है वहीं दूसरे देशों में तो लगभग सबकुछ खोल दिया गया है। इस बीच अमेरिका में पार्लर-सैलून्स खोल दिए गए हैं। यूके के वेल्स में अभी तक सैलून खोलने पर फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वेल्स से कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों ने दुनिया का ध्यान खींचा है। इसमें एक सैलून के बाहर बकरे बाल कटवाने पहुंचे दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें कई बार शेयर की गई है। 

  • Other States11, Jul 2020, 6:45 PM

    कोरोना के कहर में भाजपा नेता ने मनाया जश्न, तलवार से काटा केक..बीयर के साथ किया सेलिब्रेशन


    भाजपा युवा मोर्चा के नेता कवन पटेल इस बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, उसने अपने दोस्तों की मौजदूगी में कार के बोनट पर केक रखकर तलवार से काटा। साथ ही बीच सड़क पर जमकर बीयर की बोतलें खाली की गईं। 
     

  • National5, Jul 2020, 8:18 PM

    मास्क ना पहनने पर 10 हजार रु जुर्माना, शादी में 50 लोग...इस राज्य ने 1 साल के लिए जारी कीं गाइडलाइन

    भारत में कोरोना वायरस के अब तक 6.79 लाख केस सामने आ चुके हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए केरल ने 1 साल के लिए गाइडलाइन्स जारी कर दी हैं। अब राज्य में एक साल तक सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और शादी और अन्य समारोह में सीमित लोग जैसे नियमों का पालन करना होगा। 

  • National4, Jul 2020, 4:54 PM

    सोशल डिस्टेंसिंग : भारत में 60% लोगों के पास अलग से कमरा नहीं, जनसंख्या घनत्व भी चीन-US से ज्यादा

    कोरोना वायरस से बचने के लिए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) की गाइडलाइन काफी सरल है। इसमें लोगों को बार बार साबुन से हाथ धोने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, किसी प्रभावित क्षेत्र में होने या किसी भी तरह से वायरस के संपर्क में आने पर घर में रहने की सलाह दी गई है। 

  • Celebs4, Jul 2020, 2:56 PM

    सनी देओल की एक्ट्रेस ने मास्क हटाकर खिंचाई फोटो तो लोगों ने लगा दी क्लास, किए ऐसे कमेंट्स

    पिछले 3 महीने से कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद थी। फिल्मों की रिलीज, प्रेस कॉन्फ्रेंस, लॉन्च पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन जैसे सभी इवेंट्स बंद थे। हालांकि अब धीरे-धीरे इवेंट शुरू किए जा रहे हैं और सेलेब्स भी यहां-वहां मास्क लगाए नजर आने लगे हैं। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।  </strong>कोरोना को लेकर लोगों में जागरुकता आ रही है। ताजा मामला पटना जिले के बाढ़ का है। जहां एक नई नवेली दुल्हन जब ससुराल के लिए दूल्हे के साथ घर से निकली तो सीधे पहले अस्पताल गई। अस्पताल में पायलों की झंकार और चूड़ियों की खनक के साथ लाल जोड़े में सजी दुल्हन को देख पहले तो पहले तो अस्पतालकर्मी भी हैरान रह गए। लेकिन, जब यह पता लगा कि वह कोरोना जांच के लिए सीधे ससुराल जाने से पहले अस्पताल आई हैं तो लोग उनकी तारीफ करने लगे। इतना ही नहीं, दु्ल्हन की इस पहल से प्रेरित हकर शादी में शामिल सभी लोगों ने कोरोना स्क्रीनिंग कराई गई, जिनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए।</p>

    Bihar4, Jul 2020, 9:01 AM

    बारातियों संग अस्पताल पहुंची दुल्हन, शादी के जोड़े में देखकर पहले हुए सभी हैरान, फिर

    पटना (Bihar) ।  कोरोना को लेकर लोगों में जागरुकता आ रही है। ताजा मामला पटना जिले के बाढ़ का है। जहां एक नई नवेली दुल्हन जब ससुराल के लिए दूल्हे के साथ घर से निकली तो सीधे पहले अस्पताल गई। अस्पताल में पायलों की झंकार और चूड़ियों की खनक के साथ लाल जोड़े में सजी दुल्हन को देख पहले तो पहले तो अस्पतालकर्मी भी हैरान रह गए। लेकिन, जब यह पता लगा कि वह कोरोना जांच के लिए सीधे ससुराल जाने से पहले अस्पताल आई हैं तो लोग उनकी तारीफ करने लगे। इतना ही नहीं, दु्ल्हन की इस पहल से प्रेरित हकर शादी में शामिल सभी लोगों ने कोरोना स्क्रीनिंग कराई गई, जिनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए।

  • <p>बहू ने अपने सास-ससुर व ननद पर महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि ससुराल वाले बिना मास्क लगाए उसके कमरे में घुस आए थे। हांलाकि ये अपने आप में पहला इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।</p>

    Uttar Pradesh30, Jun 2020, 5:08 PM

    बहू के कमरे में बिना मास्क के घुसे ससुराल वाले, नियम टूटा तो थाने पहुंच गई महिला

    बहू ने अपने सास-ससुर व ननद पर महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि ससुराल वाले बिना मास्क लगाए उसके कमरे में घुस आए थे। हांलाकि ये अपने आप में पहला इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

  • <p><strong>जालौन (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंभीर है। यूपी में योगी सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के लिए जोर दे रही है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से जीता जा सके। लेकिन, जालौन में रविवार को भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि जिस इलाके में वैवाहिक कार्यक्रम रखा गया था, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए।</p>

    Uttar Pradesh29, Jun 2020, 1:57 PM

    बीजेपी सांसद के बेटे की शादी में न बारातियों ने मास्क पहना, न ही रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

    जालौन (Uttar Pradesh) । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंभीर है। यूपी में योगी सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के लिए जोर दे रही है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से जीता जा सके। लेकिन, जालौन में रविवार को भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि जिस इलाके में वैवाहिक कार्यक्रम रखा गया था, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए।

  • Madhya Pradesh13, Jun 2020, 1:59 PM

    मप्र में कांग्रेस MLA को हुआ कोरोना, बीजेपी के पूर्व MLA ने उड़ा दी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    यूं लगता है कि जैसे मध्य प्रदेश में कोरोना संबंधी नियम-कायदे सिर्फ आम लोगों के लिए हैं..नेताओं और अफसरों के लिए नहीं। इंदौर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर रख दीं। यह मामला अभी गर्म ही है कि कांग्रेस के युवा विधायक कुणाल चौधरी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। भोपाल में शनिवार को 51 नये केस मिले। बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक 10443 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 440 की मौत हो चुकी है। हालांकि 7200 से ज्यादा ठीक हो चुके हैं।