Sona Mohapatra  

(Search results - 8)
  • undefined

    BollywoodMar 19, 2021, 5:48 PM IST

    Fact Check: फटी जींस में CM की बेटी बता जिस एक्ट्रेस की तस्वीर हो रही वायरल, सामने आया उसका सच

    मुंबई। उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने हाल ही में महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद खूब बवाल मचा। दरअसल, उन्होंने अपने बयान में कहा था कि फटी जींस (Ripped Jeans) पहनना संस्कार नहीं है। उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के अलावा देशभर की महिलाओं ने उनकी आलोचना की थी। यहां तक कि कुछ लोगों ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) की कुछ फोटोज भी वायरल कीं, जिनमें वो फटी हुई जीन्स (रिप्ड जींस) पहने नजर आ रही हैं। इन फोटो को वायरल करते हुए चित्राशी को सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है। हालांकि सच्चाई इससे अलग है।  

  • undefined

    CelebsMar 18, 2021, 11:31 AM IST

    फटी जीन्स पहनने पर विवाद: उत्तराखंड CM को अमिताभ की नातिन के बाद इन 2 स्टार्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के फैशन को लेकर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। उन्होंने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया कि बवाल मच हुआ है। उनकी नजरों में महिलाओं का फटी जीन्स पहनना संस्कार नहीं है। उनके इस विवादित बयान पर जवाब देने एक्ट्रेस गुल पनाग और सिंगर सोना मोहपात्रा भी सामने आई है। सोना ने हैशटैग करके लिखा जो लड़कियां इंडिया में रिप्ड जीन्स पहनती है उन्हें किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। हम गौरवशाली भूमि कोणार्क, खजुराहो, मोढ़ेरा, थिरुयम, विरुपाक्ष से हैं।

  • undefined

    BollywoodFeb 7, 2021, 2:31 PM IST

    1 शख्स ने पूछा कौन बना रहा कंगना से बचने की वैक्सीन? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

    हाल ही में कंगना के बयानों से तंग आकर एक सोशल मीडिया यूजर ने सवाल पूछा कि कंगना रनोट से हमें बचाने के लिए कोई वैक्सीन बना रहा है क्या? यूजर के इस सवाल पर अब सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने मजेदार जवाब दिया है। इसे कंगना पर तंज की तरह भी देखा जा रहा है। 

  • undefined

    CelebsNov 24, 2020, 11:07 AM IST

    जब इस सिंगर को कॉलेज के दिनों में कह दी थी ये गंदी बात, सालों पुराना दर्द सुनाकर हुई इमोशनल

    मुंबई. अपनी बेबाकी और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर कॉलेज के दिनों में खुद के साथ सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में बताया है। सोना ने अपने एक हालिया ट्वीट्स में बताया है कि उन्हें कॉलेज के दिनों में क्या-क्या झेलना पड़ा था। सोना ने अन्य लोगों से भी खुद के साथ घटी ऐसी घटनाओं को शेयर करने को कहा है। सोना को मिली थी दुपट्टा पहनने की सलाह...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 11, 2020, 1:54 PM IST

    जब अवॉर्ड शो में जाने के लिए नहीं थे कंगना के पास कपड़े, कुछ यूं किया था जुगाड़

    कंगना रनौत आज भले ही करोड़ों की मालकिन हों और उनके पास दुनिया की हर लग्जरी मौजूद हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब इस अदाकारा के पास अपने लिए ऐसे कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे, जिन्हें पहन वह किसी इवेंट में शामिल हो सकें। एक बार तो उन्हें गले में जूलरी की जगह रिबन बांधे भी स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि उस मुश्किल दौर में एक दोस्त ने उनकी बहुत मदद की थी, जिसके कारण वह अवॉर्ड शो में शरीक हो पाती थीं।

  • undefined

    BollywoodJun 26, 2020, 2:17 PM IST

    सोनू निगम के बाद अब इस सिंगर ने इंडस्ट्री पर निकाला गुस्सा, बोली-यहां टैलेंट का गला घोटा जाता है

    सोना मोहापात्रा ने कहा कि भारतीय संगीत उद्योग फिल्म इंडस्ट्री का मात्र एक एक्सटेंशन है और इसलिए फिल्म संगीत पर बहुत जोर देता है। सिंगर कहती है कि लेकिन, हकीकत में हमारे यहां पर उभरती हुई प्रतिभाओं का गला घोंट दिया जाता है।

  • undefined

    TVNov 21, 2019, 9:05 PM IST

    MeToo: इंडियन आइडल से फिर बाहर हुए अनु मलिक, बोले- मेरा करियर बर्बाद हो गया

    अनु मलिक पर सिंगर्स सोना महापात्रा, श्वेता पंडित, नेहा भसीन समेत कई महिलाओं ने #मीटू कैंपेन के तहत सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इसी वजह से अनु मलिक फिर से चर्चा में हैं। 

  • undefined

    BollywoodNov 1, 2019, 10:49 AM IST

    अनु मलिक पर इस सिंगर ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- मुझे भी उससे बचकर भागना पड़ा था

    पिछले साल 2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट तेजी से चला था और इसमें कई सेलिब्रटीज के नाम यौन उत्पीड़न के मामले में सामने आए थे। इसमें सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल से जज से हटा दिया था।