Sonalika Joshi  

(Search results - 7)
  • taarak mehta ka ooltah chashmah madhavi bhabhi birthday sonalika joshi glamorous in real life apart from show she earns from business also KPJ

    TVJun 5, 2021, 5:00 PM IST

    रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है 'तारक मेहता..' की माधवी भाभी, शो के अलावा इस बिजनेस से करती है खूब कमाई

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में माधवी भाभी (Madhvi Bhabhi) का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) 45 साल की हो गई है। उनका जन्म 5 जून, 1976 को मुंबई में हुआ था। पिछले 13 सालों से गोकुलधाम सोसायटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी के रोल निभाने वाली सोनालिका सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बिजनेस वुमन हैं। सीरियल में भले ही माधवी भाभी अचार और पापड़ बनाती हैं लेकिल रियल लाइफ में वो बिजनेस और फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हुई हैं और इससे उनकी करोड़ों की कमाई होती है।

  • Taarak Mehta ka ooltah chashmah Madhvi Bhabhi aka Sonalika Joshi Facts KPG

    TVFeb 20, 2021, 4:44 PM IST

    तारक मेहता में अचार पापड़ बेचने वाली माधवी भाभी रियल लाइफ में करती हैं ये बिजनेस, कमाती हैं करोड़ों

    मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में ‘माधवी भाभी’ (Madhvi Bhabhi) का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी पिछले 13 सालों से गोकुलधाम सोसाइटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। 44 साल की सोनालिका जोशी सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बिजनेस वुमन हैं। सीरियल में भले ही माधवी भाभी अचार और पापड़ बनाती हैं लेकिल असल जिंदगी में वो बिजनेस और फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हुई हैं और इससे उनकी करोड़ों की कमाई होती है। 
     

  • taarak mehta ka ooltah chashmah completed three thousand episode see inside photos of gokuldham society where show shoot KPJ

    TVSep 26, 2020, 6:45 PM IST

    क्या आप जानते है इतने सालों से किस जगह पर हो रही 'तारक मेहता..' की शूटिंग, इनका इंतजार अभी भी कर रहे सभी

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) ने 3 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो के डायरेक्टर मालव रजदा (malav rajda) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने इसे हैप्पीसोड्स बताया हैं। उन्होंने गोकुलधाम सोसायटी (gokuldham society) के सेट की फोटो शेयर की है, जिसमें 3000 एपिसोड्स को फूलों से लिखा हुआ है। इसके साथ ही मालव ने लिखा- इस शो के साथ जुड़कर काफी खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं... अभी तक ये सफर मजेदार रहा है। अब अगला टारगेट 5000 हैप्पीसोड्स का। आपको बता दें कि 2008 से यह शो चल रहा है। 

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Madhavi Bhabhi aka sonalika joshi Smoking photos viral some real life facts KPJ

    TVJul 19, 2020, 6:14 PM IST

    'तारक मेहता...' की 'माधवी भाभी' रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, सिगरेट फूंकते में भी नहीं है पीछे

    मुंबई. कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में कई टीवी शोज की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्दी ही ऑडियंस को शो के नए एपिसोड टीवी पर देखने को मिलेंगे। बता दें कि टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसी बीच शो में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी की कुछ ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

  • taarak mehta ka ooltah chashmah actress sonalika joshi aka madhavis building sealed corona KPJ

    TVApr 11, 2020, 1:09 PM IST

    अब 'तारक मेहता...' की माधवी भाभी की बिल्डिंग भी कोरोना के चलते सील, 14 दिन से है घर में कैद

    मुंबई. धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। कई सेलेब्स की बिल्डिंग्स को कोरोना के चलते सील कर दिया गया है। खबरों की मानें तो टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया। सोनालिका कांदीवली ईस्ट में बने एक अपार्टमेंट में रहती हैं। ज्यादातर सेलेब्स कोरोना को लेकर डरे हुए हैं।

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star cast Real Family Members KPG

    TVApr 3, 2020, 10:55 PM IST

    जेठालाल से माधवी भाभी तक, ऐसी है 'तारक' मेहता में काम करने वाले इन 10 कलाकारों की Real फैमिली

    मुंबई। सब टीवी के पॉपलुर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत 28 जुलाई 2008 से हुई थी। अब तक सीरियल के 2958 एपिसोड पूरे हो चुके हैं, बावजूद इसके अब भी इसकी पॉपुलैरिटी बरकरार है। वैसे, सीरियल में तारक मेहता और इसमें काम करने वाले कलाकारों को तो सभी जानते हैं, लेकिन इन कलाकारों की रियल फैमिली के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। पिछले 12 सालों से लगातार चल रहे इस सीरियल में जेठालाल और दूसरे कैरेक्टर की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं 'तारक मेहता' में काम करने वाले कलाकारों की रियल फैमिली को। 

  • 'Tarak Mehta' team meets PM Modi, talks about cleanliness campaign

    CelebsOct 21, 2019, 12:53 PM IST

    2800 एपिसोड पूरे कर चुके 'तारक मेहता' की टीम से मिले मोदी, शेयर कीं Photos

    शनिवार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने शाहरुख, आमिर सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियों से मुलाकात की और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं है। इसी मौके पर वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट से भी मिले।