Sop  

(Search results - 78)
  • undefined

    NationalJul 23, 2021, 7:38 AM IST

    ऑपरेशन क्लीन: कश्मीर में लश्कर के टॉप कमांडर फयाज सहित 2 आतंकवादियों का सफाया; 3 हफ्ते में 24 ढेर

    जम्मू-कश्मीर में जारी ऑपरेशन क्लीन के तहत सुरक्षाबलों को एक और सफलता मिली है। बारामूला जिले के सोपोर में गुरुवार रात से जारी एनकाउंटर में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए।

  • <p>Sophia Cheung, Hong Kong model, Hong Kong model dies, Sophia Cheung dies</p>

    TrendingJul 15, 2021, 4:38 PM IST

    बेहतर दिन शनिवार-रविवार आने वाले हैं.. ये लिख गई सेल्फी लेने, कुछ देर में पता चला कि मॉडल की मौत हो गई

    सेल्फी लेने के चक्कर में हांगकांग की मॉडल और इन्फ्लुएंसर सोफिया चेउंग की मौत हो गई। वह 32 साल की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 10 जुलाई को हांगकांग में एक चट्टान से 16 फीट नीचे गिर गईं। उनके दोस्त ने एमरजेंसी कॉल कर एंबुलेंस बुलाई। उन्हें तुरन्त हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। वे अपने तीन दोस्तों के साथ हा पाक लाई पार्क जा रही थीं। 

  • undefined

    NationalJun 21, 2021, 9:10 AM IST

    आतंक के खिलाफ मुहिम: कश्मीर में लश्कर का टॉप आतंकवादी मुदासिर पंडित सहित 3 एनकाउंटर में ढेर

    जम्मू-कश्मीर के सोपार में सुरक्षाबलों ने रविवार को लश्कर के टॉप आतंकवादी मुदासिर पंडित सहित 3 को एनकाउंटर में मार गिराया। एनकाउंटर रातभर जारी रहा। सोमवार को पुलिस इलाके की सर्चिंग कर रही है।
     

  • undefined

    NationalJun 7, 2021, 8:42 PM IST

    Covid Vaccination new SOP: विदेश यात्रा करने वाले दूसरी डोज पहले ले सकेंगे, छात्रों और नौकरीपेशा को राहत

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अंतराष्ट्रीय यात्रा करने वालों के लिए एसओपी जारी की है। वैक्सीनेशन के लिए जारी किए गए एसओपी में टीकाकरण की दूसरी डोज के लिए छूट दी गई है। ऐसे यात्रियों के पासपोर्ट को कोविन प्रमाणपत्रों से जोड़ा जाएगा। 

  • undefined

    WorldJun 6, 2021, 12:50 PM IST

    कोरोना गाइडलाइन का 60% नहीं कर रहे पालन, अगले वेव से बचने के लिए अभी वैक्सीन पर निर्भर नहीं रह सकते

    डाॅ.फैसल सुल्तान ने कहा कि पाकिस्तान में कोविड-19 से बचाव के लिए 70-80 प्रतिशत लोग एसओपी का पालन कर रहे थे लेकिन अब यह 46 प्रतिशत तक पहुंच गया है। गाइडलाइन पालन नहीं करने की वजह से कोविड की अगले वेव का खतरा बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि बिजनेस और ट्रांसपोर्ट सेक्टर केवल 40 प्रतिशत गाइडलाइन को मान रहा इसका मलतब कि 60 प्रतिशत एसओपी को दरकिनार कर रहे हैं। इंडस्ट्रीयल सेक्टर 38 प्रतिशत, मस्जिद या इमामबाड़ों में 41 प्रतिशत और अन्य पब्लिक प्लेस पर 40-42 प्रतिशत ही एसओपी का पालन हो पा रहा है।

  • undefined

    CelebsJun 4, 2021, 4:19 PM IST

    प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने आखिर ऐसा क्या कह दिया कि मच रहा हंगामा, 1 बात को लेकर लोग कर रहे शक

    मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस है। यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें खासतौर पर फिल्म गेम ऑफ थ्रोन के लिए जाना जाता है। सोफी अक्सर चर्चा का विषय बनी रही है लेकिन इस पर जो उन्होंने किया है उससे हंगामा मचा हुआ। बता दें कि सोफी ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी कुछ ऐसी बात शेयर की जिसे देख लोगों को लगा रहा हैं कि वो बाईसेक्शुअल हैं। दरअसल, सोफी ने प्राइड मंथ को सेलिब्रेट करते हुए एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा था- टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं। उनकी इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। अमेरिका में जून का महीना प्राइड मंथ के तौर पर मनाया किया जाता है। यह पूरा महीना एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के सम्मान में मनाया जाता है।

  • undefined

    BollywoodMay 16, 2021, 8:45 PM IST

    पति से लंबी और खूबसूरत हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, इस 1 बात पर एक्ट्रेस ने मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इन दिनों पैपराजी (मीडिया फोटोग्राफर) से बेहद नाराज हैं। दरअसल, सोफी इस बात से खफा हैं कि वो जब भी अपनी 10 महीने की बेटी विला को घर से बाहर लेकर निकलती हैं तो पैपराजी उनके पीछे पड़ जाते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग उनकी इजाजत के बिना बेटी की फोटोज खींचते हैं और पब्लिश कर देते हैं। सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उन्हें फोटोग्राफर्स की इस हरकत से घिन आती है। बता दें कि सोफी टर्नर अपने पति से लंबी हैं। दोनों ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट वेडिंग की थी। 

  • undefined
    Video Icon

    HatkeMar 9, 2021, 9:26 AM IST

    'हल्का' होने को टॉयलेट सीट पर बैठा शख्स, नीचे से आई ऐसी आवाज सुन कांप गया कलेजा

    हटके डेस्क: कंबोडिया में रहने वाले Ray Sopha ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। Ray अपने गांव के बाथरूम में फ्रेश होने गए थे। इस दौरान उन्हें अजीबोगरीब आवाजें आ रही थी, जिसे वो इग्नोर कर रहे थे। जब Ray ने फ्लश किया तो उसे ऐसा लगा कि शायद पानी ठीक से नहीं जा रहा है। लेकिन जब उसने गौर किया तो पाया कि ये तो कोबरा है। इसी का वीडियो उसने शेयर किया।

  • <p><strong>रोजाना 10 घंटे पढ़ाई और साथ में डांस भी</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>तनुजा बताती हैं कि लॉकडाउन मेरे लिए पढ़ाई करने की छुट्टियों की तरह था। वो पहले रोजाना 12 घंटे पढ़ाई करती थीं। महामारी के दौरान 8 से 10 घंटे पढ़ने लगीं। पढ़ाई पर पूरा फोकस करने के साथ ही लॉकडाउन में खुद को शांत और खुश रखने के लिए तनुजा ने वेस्टर्न डांस की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी। तैयारी के बारे में बताते हुए वह कहती हैं कि उन्होंने जेईई मेन के साथ ही JEE एडवांस की तैयारी भी की और दोनों एग्जाम के लिए समय को बांट दिया था।</p>

<p>&nbsp;</p>

<p>(Demo Pic)</p>

    CareersFeb 13, 2021, 10:55 AM IST

    CBSE Board Exam SOP: अलग कमरे में बैठेंगे सर्दी-जुकाम वाले छात्र, हर बैच के बाद सैनिटाइज होगा एग्जाम हॉल

    सभी परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्क्रीनिंग से परीक्षार्थियों का तापमान चेक किया जाएगा। अगर किसी परीक्षार्थी का तापमान अधिक होगा। उन्हें अलग कक्ष में बैठाया जाएगा। सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं के दौरान सभी परीक्षा केंद्रों पर एक आइसोलेशन कक्ष बनाने की भी तैयारी कर रहा है। 

  • undefined

    NationalJan 2, 2021, 4:47 PM IST

    यात्रियों को अपने खर्चे पर कराना होगा कोरोना टेस्ट, UK से आने वालों के लिए सरकार ने नई गाइडलाइन की जारी

     भारत सरकार ने यूके आने जाने वाली फ्लाइटों को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। देश से यूके की फ्लाइट्स 6 जनवरी और वहां से आने वाली उड़ानें 8 जनवरी से शुरू हो जाएंगी। ब्रिटेन में मिल नए स्ट्रेन को देखते हुए ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रॉसिजर जारी की है।

  • undefined

    NationalDec 22, 2020, 4:05 PM IST

    एयरपोर्ट पर RT-PCR, संक्रमितों के लिए अलग आइसोलेशन वॉर्ड, नए कोरोना स्ट्रेन पर सरकार ने जारी की SOP

    कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत ब्रिटेन से आने वाले यात्री, जिनमें कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिलता है, उन्हें अलग से आइसोलेशन वॉर्ड में रखा जाएगा। इसके अलावा ब्रिटेन से आने वाले सभी यात्रियों का एयरपोर्ट पर ही आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया जाए। 
     

  • undefined

    CareersDec 18, 2020, 1:34 PM IST

    CBSE बोर्ड परीक्षा 2021 में एक कमरे में बैठेंगे सिर्फ 12 स्टूडेंट्स, बढ़ेगी परीक्षा केंद्रों की संख्या

    अलग-अलग स्कूलों के प्रधानाचार्यों से बातचीत के आधार पर प्रकाशित कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि कोरोना के कारण इस बार परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही एक कमरे में सीमित परीक्षार्थियों को बैठने की अनुमति होगी। 

  • undefined

    CelebsDec 3, 2020, 11:36 AM IST

    बेटी संग दिखी करीना की ननद चल रही थी अपना पेट पकड़कर तो लोगों ने किए सवाल, पूछा- क्या ये प्रेग्नेंट

    मुंबई. कोरोना (corona) का कहर अभी खत्म नहीं हुआ फिर भी आमजनों की तरह बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। कई महीनों तक घर में बंद रहने के बाद अब सेलेब्स ने शूटिंग और अन्य इवेंट्स में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। सेलेब्स से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बीते दिनों कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। इन्हीं में से एक है करीना कपूर (kareena kapoor) की ननद सोहा अली खान (soha ali khan)। सोहा बेटी इनाया के साथ बांद्रा में नजर आई। इस दौरान उन्होंने एक हाथ से बेटी को संभाल रखा था तो दूसरे हाथ से अपने पेट को पकड़ रखा था। सोहा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिए हैं। बता दें कि सोहा लंबे समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी है। हालांकि, उनकी फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा।

  • undefined

    CelebsDec 1, 2020, 12:02 PM IST

    प्रियंका की जेठानी ने खोला ये राज, बताया था जब हम शादी में भारत गए तो हमारे साथ हुआ ऐसा व्यवहार

    मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) की शादी की आज दूसरी सालगिरह हैं। दोनों एक और दो दिसंबर, 2018 को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। ये शादी जोधपुर के उमैद भवन पैलेस (umaid bhawan palace) में हुई थी। कपल की शादी का कार्यक्रम चार दिन चला था। उमैद भवन पैलेस में हुई इस भव्‍य शादी में देश-विदेश से कई मेहमान शामिल हुए थे। मेहमानों के आने के लिए खास तौर पर हैली पैड बनाया गया था। संगीत के कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। इस शादी में शामिल होने प्रियंका का पूरा ससुराल पक्ष आया था। हालांकि, प्रियंका की शादी के दौरान उनके जेठ की शादी नहीं हुई थी, बावजूद इसके उनकी होने वाली जेठानी सोफी टर्नर (sophie turner)  प्रियंका की रॉयल वेडिंग में शामिल हुई थी। बता दें कि प्रियंका शादी के बाद ज्यादातर विदेश में ही रहती है। कभी-कभी वे इंडिया आती रहती है।

  • undefined

    CelebsDec 1, 2020, 9:03 AM IST

    बड़े बाल, फ्रेंच दाढ़ी और चश्मा पहने परेशान दिखे शाहरुख, किंग खान का दिखा 'पठान' वाला लुक

    मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान दुबई से मुंबई आ गए हैं। ऐसे में उन्हें हाल ही में यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान वो लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में अलग ही अंदाज में थोड़े परेशान से दिखे। किंग खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, इन दिनों शाहरुख ने अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। 2 साल के बाद वो अब फिर से वापसी करने की तैयारी में जोर-सोर जुट गए हैं। लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस...