Sourav Ganguly  

(Search results - 96)
  • undefined

    CricketJul 16, 2021, 12:50 PM IST

    ऋषभ पंत के बचाव में आए बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली, कहा- हर समय मास्क पहनना संभव नहीं

    ऋषभ पंत के कोरोनावायरस संक्रमित होने पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, 'हर समय मास्क पहनना शारीरिक रूप से असंभव है।'
     

  • undefined

    CricketJul 10, 2021, 8:36 AM IST

    क्रिकेट के 'ज्ञानी बाबा' ने की भविष्यवाणी, इस दिन पैदा होगा भारतीय टीम का नया कप्तान

    वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है 9 जुलाई को कहीं न कहीं, भारत के भविष्य के कप्तान और आइकन का जन्म होगा। 

  • undefined

    AutoJul 8, 2021, 1:53 PM IST

    दादा की तरह ही रॉयल है उनका गाड़ियों का कलेक्शन, BMW की धांसू बाइक से लेकर 20 मर्सिडीज और इन कारों के है मालिक

    स्पोर्ट्स डेस्क: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) उर्फ ​​बंगाल टाइगर उर्फ ​​दादा 8 जुलाई को 49 साल के हो गए हैं। एक आक्रामक बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के साथ ही वह सबसे सफल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानों में से एक है। अपने खेल के साथ-साथ कोलकाता के प्रिंस अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। गांगुली कुछ बेहतरीन कारों और बाइक के मालिक हैं। आइए उनके बर्थडे पर हम आपको दिखाते हैं, उनकी गाड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन (Car collection)...

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 12:18 PM IST

    जय-वीरू की तरह एक बाइक पर बैठकर नजर आए वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली, अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश

    भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके दोस्त और टीम पार्टनर रहे वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना, वसीम जाफर, प्रज्ञान ओझा, मोहम्मद कैफ और कई अन्य लोगों सहित पूर्व खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विशेज दी। 

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 10:28 AM IST

    इस वजह से टूटने की कगार पर आ गई थी दादा की शादी, डेढ़ साल बाद ही कर लिया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 8 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोलकाता के रहने वाले गांगुली को पूरी दुनिया में दादा नाम से जाना जाता है। बेहतरीन कप्तान होने के साथ ही गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। परिवार वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने डोना गांगुली (Dona Ganguly) से लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही उनके अफेयर की खबरे बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आने लगी थी। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दादा और उनकी वाइफ डोना की लव स्टोरी और कैसे उनके बीच कोई दूसरा आ गया था...

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 7:00 AM IST

    65 साल पुराने कोलकाता के इस घर में रहते हैं दादा, तस्वीरों में देखें 'कोलकाता के प्रिंस' का 48 कमरों का महल

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 8 जुलाई को 49 साल के हो गए है। कोलकाता के रहने वाले गांगुली को पूरी दुनिया में दादा नाम से जाना जाता है। बेहतरीन कप्तान होने के साथ ही उन्होंने बीसीसीआई की कमान भी बखूबी संभाली है। गांगुली का परिवार बंगाल के सबसे अमीर परिवारों में से एक है और इस बात की झलक उनके घर में भी दिखती है। कोलकाता में सौरव गांगुली का 65 साल पुरानी एक बड़ी हवेली है। जिसमें 48 कमरों के साथ ही सुख-सुविधा की सारी चीजें मौजूद है। तो चलिए आज हम आपको उनके घर की फोटोज दिखाते हैं, जहां गांगुली का पूरा परिवार हंसी-खुशी रहता है...

  • undefined

    CricketJun 28, 2021, 6:18 PM IST

    UAE में शिफ्ट होगा टी-20 वर्ल्डकप, कोरोना संकट के कारण BCCI का फैसला

    गांगुली ने कहा- हमने आईसीसी को ऑफिशियल बता दिया है कि टी-20 विश्व कप को संयुक्त अरब अमीरात में शिफ्ट किया जा सकता है। टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से होगा और इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा।

  • undefined

    CricketJun 22, 2021, 12:19 PM IST

    दादा के लिए खास है ये दिन, 25 साल पहले टेस्ट मैच में डेब्यू के साथ किया था बड़ा कारनामा

    सौरव गांगुली के लिए 22 जून का दिन बहुत खास है। इसी दिन उन्होंने अपने टेस्ट डेब्यू मैच में कमाल करके दिखाया। उन्होंने 25 साल पहले 22 जून 1996 को अपने पहले टेस्ट मैच में ही शतक जड़ा था। 

  • undefined

    CricketJun 4, 2021, 1:52 PM IST

    सौरभ गांगुली और डेवॉन कॉन्वे की ये 6 बातें हैं एक जैसी, दोनों ने पहले ही मैच में लार्ड्स में जड़ा शतक

    स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच लार्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉन्वे (devon conway) ने बुधवार को अपने डेब्यू मैच पर ही डबल सेंचुरी (double century) लगा कर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। लॉर्ड्स पर डेब्यू में सेंचुरी लगाने वाले वो दुनिया के छठे खिलाड़ी बन गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) का 25 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। डेवॉन कॉन्वे और सौरभ गांगुली में कई में कई सामनताएं हैं। जानते हैं दोनों खिलाड़ियों में क्या सेम है?

  • undefined

    CricketJun 3, 2021, 7:23 PM IST

    डेवोन कॉनवे ने तोड़ा सौरभ गांगुली का 25 साल पुराना रिकॉर्ड, लार्ड्स में 6 प्लेयर्स कर चुके हैं ये कारनामा

    स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड के ओपनर (New Zealand opening batsman) डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने अपने डेब्यू मैच में शतक जड़ा है। अपने पहले ही मैच में उन्होंने लॉर्ड्स (Lord's Cricket Ground) के मैदान पर शतक लगाया है। शतक लगाने के साथ ही कॉनवे ने भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का 25 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। डेवोन कॉनवे 187 रन बनाकर खेल रहे हैं। लार्ड्स के मैदान में अपने डेब्यू मैच में ही शतक लगाने वाले न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे दुनिया के छठे क्रिकेटर हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन से क्रिकेटरों ने लार्ड्स के मैदान में अपने डेब्यू मैच में लगाया है शतक?

  • undefined

    CricketMay 10, 2021, 8:02 AM IST

    कप्तान के बिना ही श्रीलंका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, रोहित-बुमराह जैसे खिलाड़ियों को भी नहीं मिली जगह

    भारतीय टीम लिमिटेड ओवरों की द्विपक्षीय सीरीज के लिए जुलाई में श्रीलंका का दौरा करेगी। कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा जैसे बड़े नाम इस दौरे का हिस्सा नहीं होंगे। 

  • undefined

    CricketMar 9, 2021, 9:13 AM IST

    इस मैदान पर होगा India vs New Zealand का महामुकाबला, BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने किया खुलासा

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक टेस्ट चैंपियनशिप  को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को पुष्टि की कि ये मुकाबला साउथैप्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले इस मैच के इंग्लैंड के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर होने की संभावनाएं थी। कोरोना के कारण ऐसा हुआ, क्योंकि यहां एजेस मैदान के ही पास होटल है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 4:23 PM IST

    VIDE0:BJP में शामिल हुए Mithun Chakraborty ने मोदी के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, पीएम ने रोककर थपथपाई पीठ

    वीडियो डेस्क।  बंगाल की राजनीति में आज का दिन काफी अहम है। पीएम मोदी ने कोलकाता में मेगा रैली की। इसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हुए।  मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पहले वे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्य सभा पहुंचे थे। कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान (Brigade Parade Ground) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मेगा रैली बंगाल चुनाव अभियान में बीजेपी का मेगा शो है। मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी को गमछा देकर किया छूए पैर मोदी ने हाथ मिलाकर मिथुन का अभिवादन स्वीकार किया।  

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 3:45 PM IST

    PM Modi रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, मंच से भीड़ को काबू में करते नजर आए Kailash Vijayvargiya

    वीडियो डेस्क।  कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने की मेगा रैली ।मोदी की इस मेगा रैली के लिए भाजपा ने 10 लाख से ज्यादा समर्थक जुटाने का टारगेट रखा है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है। इस रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला।  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल चुनाव प्रभारी  कैलाश विजयवर्गीय भीड़ का मंच से काबू में करते नजर आए। देखिए पूरा वीडियो 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 1:23 PM IST

    PM Modi की रैली में हर ओर जयश्री राम की गूंज, Mithun Chakraborty ने थामा बीजेपी का दामन

    वीडियो डेस्क।कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली है। भाजपा का टारगेट यहां 10 लाख से ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने का है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है।एक्टर मिथुन चक्रवर्ती स्टेज पर पहुंचे। बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मिथुन का स्वागत किया। लोगों ने भी नारे लगाए। मोदी के आने से पहले देशभक्ति के गाने बजाए जा रहे हैं। लोगों को भगवा टोपी और पट्टा दिया जा रहा है। मैदान पर केवल मोदी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। किसी भी लोकल नेता का फोटो ब्रिगेड ग्राउंड पर नजर नहीं आ रहा है।