Special Video  

(Search results - 7)
  • undefined

    CricketJun 20, 2021, 11:59 AM IST

    पिता से विरासत मिली इस चीज को आज भी दिल से लगाकर रखते हैं सचिन तेंदुलकर, महसूस करते है उनकी उपस्थिति

    फादर्स डे के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि पिता के बचपन का पालना को उन्होंने आज भी अपने दिल के करीब रखा है और इससे उन्होंने एक झूला बनाकार अपने घर में खास जगह पर रखा है। जब भी वह परेशान होते है यहां आकर बैठते हैं।

  • <p>kamya punjabi</p>
    Video Icon

    TVFeb 11, 2021, 8:02 PM IST

    पहली एनिवर्सरी पर सुकून के साथ पति की बाहों में नजर आईं काम्या पंजाबी, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

    वीडियो डेस्क। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। 10 फरवरी को काम्या ने पति शलभ डांग और बच्चों के साथ अपनी शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी एन्जॉय की। शादी की पहली सालगिरह पर काम्या ने पति और बच्चों के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटो के साथ काम्या ने अपने पति को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा। काम्या ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दो पोस्ट शेयर कीं। पहली पोस्ट में काम्या ने अपनी शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें वो दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में काम्या ने लिखा- मैं तुम्हारे बिना क्या करती? तुम मुझे बेहद मजबूत, आत्मविश्वासी, खुश और सिक्योर बनाते हो। इस सिंदूर का एक साल मुबारक हो। मिसेज काम्या शलभ डांग बनने के एक साल पूरे होने की मुझे शुभकामनाएं। 

  • <p>सौरव गांगुली</p>
    Video Icon

    SportsOct 28, 2020, 7:46 AM IST

    सौरव गांगुली ने लिया मां दुर्गा का आशीर्वाद, सामने आया ये खास वीडियो

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने नवरात्र में दुर्गा पूजा की। बारिशा प्लेयर्स कॉर्नर में पूजा मंडप में जाकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया।

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 27, 2020, 11:25 PM IST

    Bhagat Singh Birth Anniversary: क्यों तय समय से पहले भगत सिंह को दे दी गई थी फांसी

     

    "बुराई इसलिए नहीं बढती की बुरे लोग बढ़ गए है बल्कि बुराई इसलिए बढती है क्योंकि बुराई सहन करने वाले लोग बढ़ गये है" ये लिखा था भारत के वीर सपूत क्रांतिकारी शहीद-ए-आजम भगत सिंह ने। यह तो हम सब जानते हैं कि 23 मार्च 1931 को भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को फांसी दी गई। लेकिन क्या आप जानते है कि इन तीनों की फांसी का समय 24 मार्च 1931 का था ? जी हाँ भगत सिंह और उनके साथियों को फांसी के तय समय से 11 घंटे पहले ही फांसी दे दी गई थी। लेकिन ऐसा क्यों हुआ, आइए जानते हैं इस बारे में।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJul 29, 2020, 5:24 PM IST

    गोरी मैम को लेकर बगावत और आजादी के 28 साल बाद बदल गया सिक्किम का इतिहास

    सिक्किम को लेकर चीन का भारत से विवाद क्यों हैं? क्या आप जानते है सिक्किम भारत का हिस्सास कैसे बना? क्या आप जानते है आजादी के 28 साल बाद सिक्किम भारत का हिस्सा बना? इन सभी सवालो के जवाब जानने के लिए सिक्किम का इतिहास जानना जरूरी है। इस वीडियो में जानिए क्यों सिक्किम के लोगों ने अपने ही राजा के खिलाफ गोरी मैम के कारण की थी बगावत और कैसे बनाया था सिक्किम को भारत का हिस्सा

  • undefined

    ChhattisgarhMay 27, 2020, 8:44 PM IST

    हर किसी को इस 4 साल की बच्ची ने बनाया अपना दीवाना, SP साहब ने अपनी कुर्सी छोड़ उसे किया सैल्यूट

    उम्र छोटी..लेकिन जज्बा बड़ा...कुछ ऐसी ही कहानी है इस चार साल की बच्ची आराध्या चांडक की। जिसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है। यहां तक की पुलिस अधीक्षक ने भी बच्ची की तारीफ करते हुए उसका सम्मान किया।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 14, 2020, 1:00 PM IST

    बर्थडे पर जीन्स शर्ट पहने इस लुक में नजर आई बोल्ड ब्यूटी सनी लियोनी, फैन्स से कही ये बात

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का 13 मई को 39 वां बर्थडे था।  उनके जन्मदिन पर फैन्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।